Honor Killing  

(Search results - 22)
  • undefined

    Other StatesJun 25, 2021, 8:40 AM IST

    ऑनर किलिंग: लवमैरिज के सालभर बाद 6-7 लोगों ने घर में घुसकर कपल को मारी गोलियां, पति की मौत, पत्नी घायल

    दिल्ली द्वारका के अमराही गांव में एक किराए के मकान में रह रहे कपल पर 6-7 लोगों ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी। इस हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर घायल है। पुलिस ऑनर किलिंग की आशंका से भी इनकार नहीं कर रही है। कपल ने पिछले साल  अगस्त में प्रेम विवाह किया था।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 4, 2021, 2:00 PM IST

    WARNING- विचलित कर सकता है ये वीडियो, हाथ में लटका रखा था कटा हुआ सिर, पूछने पर वो बेटी निकली...

    वीडियो डेस्क।  ये वीडियो आपको विचलित कर सकता है।  उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक शख्स ने धारदार हथियार से अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वह खुद ही बेटी का कटा हुआ सिर लेकर महिला थाने पहुंच गया। उसने पुलिसवालों से कहा कि मैंने इसे काट डाला। इस दौरान उसके चेहरे पर कोई शिकन भी नहीं थी। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।


     

  • undefined

    NationalMar 4, 2021, 8:16 AM IST

    SHOCKING ऑनर किलिंग: 18 साल की बेटी का सिर काट थाने पहुंचा पिता, रास्तेभर दिखाता रहा विक्ट्री साइन

    उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में ऑनर किलिंग (honor killing) का दिल दहलाने वाला केस सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़कर से अलग कर दिया। फिर उसे हाथ में लटकाकर पैदल थाने पहुंचा। इस बीच वो विक्टरी का साइन दिखाता रहा। आरोपी ने बेटी को प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था।
     

  • undefined

    Madhya PradeshMar 1, 2021, 4:47 PM IST

    शादी के 2 महीने बाद ही भाई ने बहन को बना दिया विधवा, बीच सड़क जीजा को दी दर्दनाक मौत

    आरोपी भाइयों ने बीच सड़क पर अपने जीजा को अनगिनत बार चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक ने करीब दो महीने पहले ही आरोपियों की बहन से लव मैरिज की थी। (मृतक समीर खान)

  • <p><br />
Murder in Hathras, Hathras News Update, Uttar Pradesh News, UP Police, Uttar Pradesh Police<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 6, 2020, 5:53 PM IST

    'यह ऑनर किलिंग का मामला, निर्भया से तुलना न करें...' जानें हाथरस के उस गांव की कहानी, जहां हुई हत्या

    उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित गैंगरेप की घटना से सियासी बवाल मचा हुआ है। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में हाथरस के उस गांव के लोगों का दर्द भी सामने आया, जहां पीड़िता रहती थी। गांव के लोगों की एक ही मांग है कि कोई दोषी बचे नहीं और निर्दोष को सजा न हो। गांव के लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की और कहा कि दोनों पक्ष का नार्को टस्ट जरूर होना चाहिए।  

  • undefined

    PunjabSep 2, 2020, 1:06 PM IST

    क्रूर बाप बना कातिल: 17 की बेटी को नींद में ही मार डाला, बोला-उसे बहुत समझाया था..फिर भी कर दी गलती

    ऑनर किलिंग की घटनाएं कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं। सुप्रीम कोर्ट के कड़े आदेश के बाद भी कहीं ना कहीं प्रेम प्रसंग में बेटियों का खून कर दिया जाता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला पंजाब के मोगा जिले में सामने आया है।

  • <p><strong>सिवान (Bihar)।</strong> ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। दामाद के साथ मिलकर पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसके शव को बोरे में भरकर फेंक दिया और फरार हो गया। वहीं, जांच में जुटी पुलिस ने मोबाइल से संपर्क किया तो उसने अपने गुनाहों की कहानी बताते हुए अपराध कबूल कर लिया। हालांकि पुलिस अब उसे और उसके दामाद को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही हो, जो अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। यह घटना भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के सरहरी गांव के पटहाटा चंवर की है। जहां बोरे में सिर कटी युवती का गत् बुधवार को मिले शव मामले का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।</p>

    BiharJul 19, 2020, 8:23 AM IST

    दामाद के साथ मिलकर बेटी का काटा सिर, बोरे में भरकर फेंका शव, मोबाइल पर कबूल किया जुर्म

    सिवान (Bihar)। ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। दामाद के साथ मिलकर पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसके शव को बोरे में भरकर फेंक दिया और फरार हो गया। वहीं, जांच में जुटी पुलिस ने मोबाइल से संपर्क किया तो उसने अपने गुनाहों की कहानी बताते हुए अपराध कबूल कर लिया। हालांकि पुलिस अब उसे और उसके दामाद को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही हो, जो अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। यह घटना भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के सरहरी गांव के पटहाटा चंवर की है। जहां बोरे में सिर कटी युवती का गत् बुधवार को मिले शव मामले का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

  • undefined

    ChhattisgarhJun 13, 2020, 10:32 AM IST

    रात 3.05 बजे बुआ के पास आया कॉल-'मैंने तुम्हारी भतीजी का मर्डर कर दिया है, लाश शिव मंदिर चौक पर मिलेगी'

    बिलासपुर, छत्तीसगढ़. पुलिस की कार्रवाई के बावजूद एक शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वो लगातार 16 साल की लड़की को छेड़ता रहा। उसने लड़की और उसके परिजनों में खौफ पैदा कर दिया था। आरोपी लगातार लड़की का पीछा करता था। अब उसने लड़की का मर्डर कर दिया। आरोपी के खिलाफ लड़की के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जमानत पर छूटने के बाद भी वो लड़की को परेशान कर रहा था। इसे देखते हुए पिता ने बेटी को उसकी बुआ के घर भेज दिया था। मामला कोटा क्षेत्र के लमेर गांव का है। आरोपी ने 20 दिन पहले लड़की के पिता को फोन करके केस वापस लेने के लिए धमकाया था। उसने कहा था कि अगर केस वापस नहीं लिया, तो वो लड़की की हत्या कर देगा। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस के अनुसार, कोनी थाना क्षेत्र के कछार गांव की रहने वाली वंशिका उर्फ मुस्कान 11वीं की छात्रा थी। पिता मनहरण मानिकपुरी ने आरोपी के डर से बेटी को बुआ प्रिया मानिकपुरी के घर कोटा क्षेत्र के ग्राम लमेर में भेज दिया था। गुरुवार रात करीब 3.05 बजे आरोपी ने बुआ को फोन करके बताया कि उसकी भतीजी की हत्या कर दी है। लाश शिव मंदिर चौक पर पड़ी है। 

  • undefined

    MaharashtraJun 12, 2020, 12:07 PM IST

    ऊंची जाति की लड़की से प्यार करने पर मिली खौफनाक मौत, पहले मुंह पर थूका, फिर दौड़ा-दौड़ाकर मारा

    पुणे, महाराष्ट्र. एक ऊंची जाति की लड़की से प्रेम करने पर यहां एक दलित लड़के को खौफनाक मौत देने का मामला सामने आया है। ऑनर किलिंग की यह घटना जिले के पिंपरी चिंचवड में 7 जून की रात की है। लेकिन यह मामला मीडिया में अब तेजी से चर्चाओं में आ रहा है। दरअसल, प्रेमी ने मरने से पहले पुलिस को घटनावाले दिन का खौफनाक मंजर बयां किया था। उसने बताया था कि कैसे लड़की के परिजनों ने उसे बेइज्जत किया और फिर हमला किया। लड़के को गंभीर घायल हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 20 साल के युवक विराज जगताप ने पुलिस मरने से पहले बयान दिया कि उसके मुंह पर थूका गया। इससे पहले लड़की के पिता ने ऑटो से उसे टक्कर मारी। इसके बाद 6 लोगों ने घेरकर हमला कर दिया। वो जान बचाने भागता रहा..गिड़गिड़ाता रहा..लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। घटनावाले दिन वो अपनी बाइक पर था..तभी लड़की के पिता ऑटो से पीछे से टक्कर मार दी थी।

  • undefined

    RajasthanJun 10, 2020, 9:29 AM IST

    ऑनर किलिंग: बेटी को भगाने की पिता ने दी बेरहमी से सजा, प्रेमी के भाई और दोस्त को कुल्हाड़ी से काट दिया

    राजस्थान के झुंझनू में डबल मर्डर का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। अपनी शादीशुदा बेटी के प्रेमी के संग भागने से गुस्से में आए पिता ने प्रेमी के भाई और उसके दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। यह नहीं, पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी आरोपी ने कहा कि वो बेटी और उसके प्रेमी को भी नहीं छोड़ेगा। पुलिस के अनुसार प्रेमी कपल हफ्तेभर पहले घर से भाग गए थे। लड़की के पिता ने 2 जून को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

  • undefined

    WorldMay 31, 2020, 5:58 PM IST

    14 साल की लड़की का 34 साल के शख्स से था अफेयर, नाराज पिता ने दरांती से काटी गर्दन

    ईरान में ऑनर किलिंग का चौंकाने वाला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी प्रेम संबंधों के चलते नाराज होकर बेटी का गला काट दिया। ईरान में ऑनर किलिंग के मामले लागातर बढ़ रहे हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshMar 22, 2020, 3:17 PM IST

    झूठी शान के लिए बेटी को मारडाला, 90 दिन तक सीवर टैंक में छिपाए रखा शव, प्रेमी ने खोला राज

    महाराजपुर के टिकरिया गांव में रहने वाले चमनलाल पाल की बेटी रीमा का गांव में रहने वाले धर्मवीर सिंह यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही चोरी छिपे मिलते थे। शादी करके साथ जीन मरने की कसमें खा चुके थे। दोनों ने 27 नवंबर 2019 को कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को नहीं थी। इसके बाद रीमा चुपचाप घर आ गई थी।
     

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 16, 2020, 4:47 PM IST

    आन की खातिर 12वीं की छात्रा को दी दर्दनाक मौत, शरीर में इस जगह मारी 3 गोली

    मामला सरधना थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव का है। यहां की रहने वाली टीना उर्फ तान्या चौधरी 12वीं की छात्रा थी।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 13, 2020, 8:36 AM IST

    खौफनाक ऑनर किलिंगः बेटी का मर्डर-शव जलाया और नदी में डाल दी राख


    हत्या के अगले दिन बेटी का शव को नदी के किनारे सिंघनी घाट पर ले जाकर जला दिया। उसी आग में उसका मोबाइल भी जला दिया और राख उठाकर नदीं में फेंक दी। घटना को छिपाने के उद्देश्य से थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज करा दी। 

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 4, 2020, 7:14 PM IST

    ऑनर किलिंग का शिकार होने से बचा कपल, बेहोश होने पर बच गई जान

    हमीरपुर (Uttar Pradesh). यूपी के हमीरपुर में एक एक प्रेमी जोड़ा ऑनर किलिंग का शिकार होने से बच गया। हालांकि, आरोपी जोड़े को मरा समझ चुके थे। लेकिन दोनों ने किसी तरह लड़की के परिजनों के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाई। दोनों सीधे एसपी के कार्यालय पहुंचे और मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।