Horror Stories  

(Search results - 4)
  • horror stories of myanmar soldiers how they get rape licence from army kph

    HatkeFeb 2, 2021, 2:20 PM IST

    बेहद निर्दयी है तख्तापलट करने वाली म्यांमार सेना, प्रेग्नेंट महिलाओं का रेप कर जला देते हैं जिंदा

    हटके डेस्क: म्यांमार में हुए तख्तापलट ने दुनिया को हैरान कर दिया। कई सालों के संघर्ष के बाद यहां 2011 डेमोक्रेसी आई थी। लगभग 25 साल तक इसके लिए विरोध प्रदर्शन किये गए थे। लेकिन अचानक 31 जनवरी की रात से यहां तख्तापलट की सुगबुगाहट होने लगी। राष्ट्रपति के साथ ही साथ सेना ने देश के कई नेताओं को हिरासत में ले लिया। इसके बाद सेना ने ऐलान किया कि देश को सेना ने अपने कब्जे में ले लिया है। जब से तख्तापलट की खबर आई है, तब से यहां के लोगों के मन में दहशत बढ़ गई है। सबके जेहन में 2011 से पहले सेना के आतंक ताजा हो गया है। बता दें कि डेमोक्रेसी से पहले यहां सेना के राज में लोगों की जिंदगी नर्क से भी बदतर हो गई थी। सेना अपनी मनमानी करती थी और लोगों को काफी प्रताड़ित किया जाता था। खासकर महिलाओं की जिंदगी यहां नर्क से भी बदतर थी। आइये बताते हैं कैसे लोगों पर जुल्म ढाती थी सेना...  

  • Halloween 2020 Sunny leone kriti Senon janhvi kapoor Shared their real life horror Stories Read Details KPY

    CelebsOct 31, 2020, 1:44 PM IST

    सनी लेओनी के साथ हुई अजीब घटना, सोते हुए लगी थीं चिल्लाने, इन एक्ट्रेस के साथ भी हो चुका ऐसी ही

    हॉरर फिल्म देखकर भले ही लोगों को डर लगे, लेकिन बड़ा दर्शक इस जोनर को पसंद करता है। लेकिन जब बात रील नहीं रियल लाइफ की हो आती है तो लोगों का इंट्रेस्ट और भी बढ़ जाता है। कई बार रियल लाइफ में सेलेब्स ऐसी घटनाओं से डर गए हैं।

  • stepfather kidnapped and physically abused daughter for 20 years forced her to give birth to 9 children kph

    HatkeJun 1, 2020, 3:23 PM IST

    पिता ने पार की हैवानियत की हद, 20 साल तक सौतेली बेटी को किडनैप कर दिन-रात किया सेक्स, बनाया 9 बच्चों की मां

    हटके डेस्क: क्राइम की दुनिया में ऐसी कई खबरें आती हैं, जो आपको हैरान कर देती हैं। सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि आखिर कोई इतनी खौफनाक सोच कैसे रख सकता है। ऐसा ही एक मामला ओक्लाहोमा से सामने आया, जहां एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी को बीते 20 सालों से बंधक बना रखा है। साथ ही दरिंदे ने अपनी बेटी को ही 9 बच्चों की मां बना डाला। रिश्तों को तार-तार करने वाली ये घटना अब मीडिया के सामने आई है। महिला ने खुद अपने साथ हुई दरिंदगी लोगों को बताई, जिस सुन आपका कलेजा भी कांप उठेगा। 

  • this chair kills people

    HatkeJul 8, 2019, 5:01 PM IST

    इस कुर्सी पर बैठने वाले की हो जाती है मौत, अब तक ले चुकी है कई जानें

    दुनियाभर में भूत-प्रेत के कई किस्से मशहूर हैं. कुछ लोग भूतों को देखने का दावा करते हैं तो कुछ लोगों का मानना है कि दूसरी दुनिया के लोग कुछ ख़ास चीजों के सहारे लोगों को अपना शिकार बनाते हैं. ये चीज किसी गुड़िया से लेकर कुर्सी तक हो सकती है. एनाबेल डॉल के बारे में आपने सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुनिया में एक ऐसी कुर्सी है, जिसपर बैठने वाले की मौत हो जाती है. जी हां, इस श्रापित कुर्सी ने आज तक कई लोगों की जान ले ली है.