Houston  

(Search results - 35)
  • undefined

    NationalFeb 12, 2020, 2:08 PM IST

    राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद रोड शो में होंगे शामिल, 'हाउडी मोदी' जैसा भव्य होगा कार्यक्रम

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी भारत यात्रा के दौरान अहमदाबाद में भव्य रोड शो में शामिल होंगे और साबरमती आश्रम का दौरा करेंगे। 

  • undefined

    WorldJan 15, 2020, 3:43 PM IST

    टेक्सास के हाईस्कूल में छात्र की गोली मारकर हत्या, संदिग्ध गिरफ्तार

    टेक्सास के हाईस्कूल में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई और घटना के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

  • undefined
    Video Icon

    HatkeDec 12, 2019, 5:58 PM IST

    लिफ्ट में फंसी रस्सी से घुट जाता बेजुबान का दम, देखें कैसे इस शख्स ने बचाई की जान

    सोशल मीडिया पर यूएस के टेक्सास का  एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बेजुबान की जान बाल-बाल बच गई। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला अपने डॉग को लेकर लिफ्ट में जा रही थी तभी महिला अंदर हो गई जबकि डॉग बाहर ही रह गया। डॉग के गले में फंसी रस्सी लिफ्ट में फंस गई अचानक वहां से निकल ले एक शख्स ने देखते ही इसकी जान बचा ली। टेक्सास के इस वीडियो के वायरल होने के बाद 27 साल के जॉनी मैथिस की खूब तारीफ हो रही है।

  • undefined

    WorldOct 4, 2019, 11:32 AM IST

    ह्यूस्टन यूनिवर्सिटी में तमिल भाषा को बढ़ावा देने के लिए, एचटीएससी करेगा 20 लाख डॉलर की मदद

    एचटीएससी 2018 में स्थापित हुआ गैर लाभकारी संगठन है जिसका उद्देश्य ह्यूस्टन विश्वविद्यालय में तमिल अध्ययन पीठ स्थापित करना और अमेरिका में बढ़ रही तमिल-अमेरिकियों की 250,000 की आबादी के लिए एक मंच उपलब्ध कराना है।

  • Rahul Gandhi commented on Narendra Modi for abki baar trump sarkar statement

    NationalOct 1, 2019, 12:48 PM IST

    "अबकी बार ट्रम्प सरकार" बयान पर मोदी को राहुल गांधी ने घेरा, फिर विदेश मंत्री को कहा, थैंक यू

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम में मोदी के भाषण अबकी बार ट्रम्प सरकार पर कमेंट किया। उन्होंने कहा कि यह मोदी की अक्षमता को दर्शाता है। उन्होंने विदेश मंत्री एस जयशंकर को मोदी की अक्षमता को ढंकने के लिए धन्यवाद दिया और उनसे प्रधानमंत्री को कूटनीति के बारे में  सिखाने का आग्रह किया।

  • undefined

    WorldSep 28, 2019, 3:23 PM IST

    ह्यूस्टन में भारतीय की बेरहमी से हत्या, पहले सिख पुलिस अधिकारी पर बरसाई गोलियां

    भारतीय मूल के पहले सिख पुलिस अधिकारी की अमेरिका के ह्यूस्टन में गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि संदीप धालीवाल ने 10 साल पहले पुलिस फोर्स ज्वॉइन की थी। घटना शुक्रवार को नॉर्थवेस्ट हैरी काउंटी में घटी। धालीवाल ट्रैफिक स्टॉप पर तैनात थे।

  • undefined

    RajasthanSep 24, 2019, 8:08 PM IST

    इस राज्य के CM ने कहा- मोदी ने ह्यूस्टन में उड़ा दीं धज्जियां, 70 साल में ऐसा पहली बार हुआ...

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विदेश में जाकर और वहां एक व्यक्ति विशेष का प्रचार कर विदेश नीति की धज्जियां उड़ा दीं। उन्होंने कहा- 70 साल के इतिहास में पहली बार हुआ होगा कि देश का प्रधानमंत्री जाकर किसी उम्मीदवार विशेष का, उसकी पार्टी का खुल कर प्रचार करे।

  • PM Modi speech highlights in Houston Howdy Modi

    WorldSep 23, 2019, 1:43 AM IST

    मोदी ने दिया 50 मिनट का भाषण, लेकिन उनकी इन 10 बातों पर लोगों ने जमकर बजाईं तालियां

    ह्यूस्टन में पीएम मोदी ने 50 मिनट की स्पीच दी। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति ट्रम्प के सामने अनुच्छेद 370 हटाए जाने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि ट्रंप मुझे टफ निगोशिएटर कहते हैं, लेकिन वह खुद 'आर्ट ऑफ द डील' के मास्टर हैं। मैंने उनसे बहुत सी जीचें सीखी हैं। कार्यक्रम की शुरूआत में मोदी और ट्रम्प एक साथ कदम से कदम मिलाकर मंच पर पहुंचे। मोदी ने 50,000 लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अबकी बार ट्रम्प सरकार। उन्होंने कहा, ‘‘मैं जब भी उनसे (राष्ट्रपति से) मिलता हूं, उनका दोस्ताना, गर्मजोशी और ऊर्जा से भरा व्यक्तित्व पाता हूं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प... ये असाधारण और अभूतपूर्व क्षण है। 

  • Modi-Trump walk around the stadium holding each other's hands, see full chemistry in 10 photo

    WorldSep 23, 2019, 1:25 AM IST

    10 फोटो : मोदी-ट्रम्प ने एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर ऐसे घूमा पूरा स्टेडियम

    ह्यूस्टन. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में 50 मिनट का भाषण दिया। इस दौरान डोनाल्ड ट्रम्प ने उनकी स्पीच को सुना। इसके बाद मंच से नीचे उतरे और ट्रम्प और मोदी ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर पूरे स्टेडियम का चक्कर लगाया। पूरे कार्यक्रम की दौरान की 10 तस्वीरें दोनों देशों के नेताओं की बीच की केमिस्ट्री को बखूबी बयां कर रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की नींद उड़ गई होगी।

  • Modi gives reply to Pakistan Prime Minister Imran Khan in front of President Donald Trump in Howdy  Modi

    WorldSep 23, 2019, 12:40 AM IST

    मोदी ने ट्रम्प के सामने कहीं ये 10 बातें, जिसे सुनकर उड़ गई होगी PAK के प्रधानमंत्री की नींद

    ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में मोदी ने 50 मिनट का लंबा भाषण दिया। इस दौरान राष्ट्रपति ट्रम्प ने उनका पूरा भाषण सुना। मोदी ने ट्रम्प के सामने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का जिक्र किया। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने से उन लोगों को दिक्कत हो रही है जिनसे खुद का देश नहीं संभल रहा है।

  • PM Narendra Modi's entry in Howdy Modi program is going viral
    Video Icon

    WorldSep 22, 2019, 10:16 PM IST

    वीडियो : पहले मोदी-मोदी की गूंज, फिर उसी धुन में बजने लगे ड्रम... एक सुपरस्टार की तरह हुई एंट्री

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम पहुंच गए हैं। उनके एंट्री लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पहले उनके आने की घोषणा हुई। इसके बाद जोर-जोर से लोग मोदी-मोदी चिल्लाने लगे और इसी बीच उसी धुन में ड्रम बजाए गए। मोदी की यह एंट्री किसी सुपरस्टार से कम नहीं थी। मोदी के इस कार्यक्रम का नाम हाउडी मोदी (Howdy Modi)है। 'हाउडी' का इस्तेमाल आमतौर पर अभिवादन के लिए किया जाता है। इसका मतलब होता है कि आप कैसे हैं।  

  • Cute baby girl welcoming Modi said, Howdy Modi, video goes viral
    Video Icon

    WorldSep 22, 2019, 9:46 PM IST

    मोदी का स्वागत करती क्यूट बच्ची ने कहा Howdy Modi, वीडियो हुआ वायरल

    ह्यूस्टन. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम पहुंच गए हैं। थोड़ी देर में वे 50,000 से ज्यादा लोगों को संबोधित करेंगे। उनके साथ में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भी मौजूद होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रम्प भी 30 मिनट का भाषण देंगे। कार्यक्रम का नाम हाउडी मोदी (Howdy Modi)है। 'हाउडी' का इस्तेमाल आमतौर पर अभिवादन के लिए किया जाता है। इसका मतलब होता है कि आप कैसे हैं। व्हाइट हाउस के मुताबिक 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम भारतीय समय अनुसार रात 9:30 बजे से शुरू होगा। स्टेडियम पहुंचने से पहले मोदी का वेलकम करते हुए कई वीडियो वायरल हुए। उसमें से ही एक वीडियो इस बच्ची का भी है।

  • Cultural program organized on stage before speech in Howdy Modi
    Video Icon

    WorldSep 22, 2019, 8:48 PM IST

    हाउडी मोदी : कभी खाऊं समोसा मैं, कभी बर्गर भी खाऊं... गाने पर हुआ डांस, वायरल हुआ वीडियो

    ह्यूस्टन. हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण से पहले NRG स्टेडियम में  सांस्कृतिक उत्सव की झलक दिखी। कार्यक्रम में 50,000 से ज्यादा लोग शामिल हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रम्प भी 30 मिनट का भाषण देंगे। कार्यक्रम का नाम हाउडी मोदी (Howdy Modi)है। 'हाउडी' का इस्तेमाल आमतौर पर अभिवादन के लिए किया जाता है। इसका मतलब होता है कि आप कैसे हैं। व्हाइट हाउस के मुताबिक 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम भारतीय समय अनुसार रात 9:20 बजे से शुरू होगा। कार्यक्रम शुरू होने से पहले ट्रम्प ने ट्वीट कर कहा, ह्यूस्टन में अपने दोस्त के साथ रहूंगा, टेक्सास के लिए एक महान दिन।

  • undefined

    NationalSep 22, 2019, 8:12 PM IST

    Howdy Modi से रंगा ट्विटर, मोदी की स्पीच से पहले केंद्रीय मंत्रियों ने बदली DP

    अमेरिका के ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से पहले स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, राम विलास पासवान, धर्मेंद्र प्रधान, राधामोहन सिंह, नरेंद्र सिंह तोमर समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों ने अपनी प्रोफाइल पर 'हाउडी मोदी' का लोगो लगा लिया है। 

  • Modi mega show Howdy Modi live broadcast and latest update form  Houston

    WorldSep 22, 2019, 7:26 PM IST

    Howdy Modi Live : 2 घंटे बाद मोदी का अमेरिका में सबसे बड़ा शो, स्टेडियम में गूंजा 'भारत माता की जय'

    प्रधानमंत्री मोदी कुछ ही घंटों में अमेरिका के शहर ह्यूस्टन (एनआरजी स्टेडियम) में 50,000 से ज्यादा लोगों को संबोधित करेंगे। उनके साथ में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भी मौजूद होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रम्प भी 30 मिनट का भाषण देंगे। कार्यक्रम का नाम हाउडी मोदी (Howdy Modi)है। 'हाउडी' का इस्तेमाल आमतौर पर अभिवादन के लिए किया जाता है। इसका मतलब होता है कि आप कैसे हैं। व्हाइट हाउस के मुताबिक 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम भारतीय समय अनुसार रात 9:30 बजे से शुरू होगा।