Hrithik Roshan Bollywood  

(Search results - 19)
  • hrithik roshan shares selfie from room but gets trolled for this reason

    BollywoodSep 15, 2021, 3:05 PM IST

    Hrithik Roshan के घर की दीवार पर सीलन देख एक बोला- सस्ता वाला सीमेंट लगवाया था क्या, दीवार में सीलन आ गई

    ऋतिक रोशन ने बुधवार सुबह-सुबह अपने घर के कमरे में बैठ हुए एक सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में उनकी मां पिंकी रोशन भी नजर आ रही हैं। उनके द्वारा शेयर की फोटो में एक चीज ने सभी का ध्यान खींचा। दरअसल, उनके कमरे की दीवार पर सीलन देखकर लोग खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

  • hrithik roshan almost killed abhay deol farhan akhtar during shooting of Zoya Akhtar film zindagi na milegi dobara here is detail KPJ

    BollywoodMay 25, 2021, 4:47 PM IST

    ऋतिक रोशन की गलती से चली जाती इन 2 स्टार्स की जान, धर्मेंद्र के भतीजे ने बयां किया वो खौफनाक हादसा

    मुंबई. कोरोना की वजह से देशभर में दहशत फैली हुई है। हर दिन कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कई मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, सरकार के साथ आमजन और बॉलीवुड सेलेब्स भी पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच 2011 में आई डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म जिंदगी न मिलेंगी दोबारा (Film Zindagi Na Milegi Dobara) की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की वजह से अभय देओल (Abhay Deol) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) मरते-मरते बचे थे। आइए, जानते है आखिर क्या है ये पूरा किस्सा...

  • hrithik roshan with prabhas approached by siddharth anand for big budget thriller here once bollywood actor says nasty things about aishwarya rai KPJ

    CelebsMar 11, 2021, 6:52 PM IST

    तो इस कारण Aishwarya Rai पर उठाई थी Hrithik Roshan ने उंगली, आज भी है उस बात को लेकर पछतावा

    मुंबई. ऋतिक रोशन (hrithik roshan) और टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) की 2019 में आई फिल्म वॉर (war) को काफी पसंद किया गया था। इस एक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की ही थी, इसके अलावा फिल्म ने टाइगर और ऋतिक के करियर को भी अलग दिशा दी थी। अब डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (siddharth anand) वॉर का सीक्वल बनाना चाहते हैं। वे इस फिल्म को पहले पार्ट से बड़ा और ज्यादा शानदार बनाने चाहते हैं। सिद्धार्थ इस फिल्म के साथ बाहुबली प्रभास (prabhas) को जोड़ सकते हैं। कहा जा रहा है कि वॉर के सीक्वल में बतौर विलेन प्रभास को साइन करने की तैयारी है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स की इस सिलसिले में प्रभास से बातचीत भी हुई है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो दर्शकों को बड़े पर्दे पर सबसे बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। फिल्म में प्रभास के साथ ऋतिक रोशन होंगे। यह फिल्म यशराज के बैनर तले ही बनाई जाएगी। इसी बीच ऋतिक और ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) से जुड़ा एक पुराना किस्सा वायरल हो रही है। 

  • valentine week kiss day special when aishwarya rai kissing scence with hrithik roshan bachchan family get angry on bollywood actress KPJ

    CelebsFeb 13, 2021, 6:42 PM IST

    Kiss Day: ऐश्वर्या राय ने इस हीरो संग किया था लिपलॉक, बहू को ऐसा करता देख आगबबूला हुई थी बच्चन फैमिली

    मुंबई. वेलेन्टाइन वीक (valentine week) के तहत शनिवार को किस डे (kiss day) सेलिब्रेट किया गया। 14 फरवरी को दुनियाभर में वेलेन्टाइन डे (valentine day) मनाया जाएगा। आम और खास सभी इस दिन को अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। देखा जाए तो बॉलीवुड फिल्मों में कई किस और लिपलॉक सीन्स देखने को मिलते हैं। किस डे के मौके पर आपको ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) और ऋतिक रोशन (hrithik roshan) के लिपलॉक सीन के बारे में बताने जा रहे है, जो फिल्म धूम 2 (dhoom2) में फिल्माया गया था। हालांकि, इस सीन को करने के बाद जहां ऐश्वर्या कानूनी पचड़े में पड़ गई वहीं बच्चन फैमिली भी इस सीन को देखकर आगबबूला हो उठी थी। 

  • after film kaho naa pyaar hai blockbuster hrithik roshan was crying in room and than papa rakesh roshan gives advice to him KPJ

    CelebsFeb 1, 2021, 3:08 PM IST

    इस बात से इतना खौफ खा गए थे ऋतिक कि 5 दिन तक कमरे में अकेले बैठ खूब रोए, फिर समझाया था इस शख्स ने

    मुंबई. डायरेक्टर राकेश रोशन (rakesh roshan) की फिल्म कहो ना प्यार है (kaho naa pyaar hai) की रिलीज को 21 साल पूरे हो गए हैं। 2000 को रिलीज हुई यह फिल्म राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन (hrithik roshan) को लॉन्च करने के लिए बनाई थी। इस फिल्म ने ऋतिक को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। फिल्म के बलॉकबस्टर होते ही ऋतिक को हर तरफ से तारीफ और अटेंशन मिलने लगी थी। और इसी अटेंशन को देखकर ऋतिक बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे। वे इतना ज्यादा खौफ खा गए थे कि 5 दिन तक अकेले अपने कमरे में बैठकर रोते रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पापा से यह तक कह दिया था कि वे काम नहीं कर पाएंगे। आपको बता दें कि शाहरुख खान की मोहब्‍बतें और सलमान खान की हर द‍िल जो प्‍यार करेगा को पछाड़कर फिल्म कहो ना प्यार है, उस साल की सबसे ज्‍यादा कमाने वाली फ‍िल्‍म बनी थी।

  • hrithik roshan ex wife sussanne khan spotted at bandra police station for this big reason have a look KPJ

    CelebsDec 13, 2020, 2:23 PM IST

    चेहरे पर मास्क और हाथ में पानी की बोतल लिए थाने पहुंची ऋतिक रोशन की Ex पत्नी, सामने आई ये वजह

    मुंबई. ऋतिक रोशन (hrithik roshan) की एक्स पत्नी सुजैन खान (sussanne khan) बीते दिनों मुंबई पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट की गई हैं। इसके बाद से ही बी-टाउन में हलचल मच गई है। सामने आईं फोटोज में सुजैन खान पुलिस कर्मियों के साथ घिरी हुईं थाने के अंदर जाती हुईं दिख रही हैं। इसके बाद से ही हर कोई इस बात को लेकर चिंतित हैं कि आखिरकार सुजैन पुलिस स्टेशन क्यों पहुंची हैं। उन्होंने ऐसा कर दिया कि उन्हें पुलिस के घेरे में थाने पहुंचना पड़ा। यहां हैरानी इस बात की है कि सुजैन ने मीडिया फोटोग्राफर्स को देखकर हंसते हुए पोज दिए हैं। इस उनके हाथ में एक हैंड बैग और पानी की बोतल थी। बाल खुले थे और चेहरे पर मास्क लगा रखा था। 

  • hrithik roshan ex wife sussanne khan shared post on instagram this is how bollywood actor react KPJ

    CelebsSep 16, 2020, 6:03 PM IST

    'अगर तुम मुझे छोड़ दोगे, तो मैं'.. जब एक्स पत्नी ने कही दिल तोड़ने वाली बात तो ऋतिक रोशन ने ऐसे किया रिएक्ट

    कोरोना (corona) काल में सेलेब्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। हाल ही में ऋतिक रोशन (hrithik roshan) की एक्स पत्नी सुजैन खान (sussanne khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जो तेजी वायरल हो ही है। इसके साथ जो कैप्शन उन्होंने लिखा है, उसे पढ़कर कोई भी कह सकता है कि वे दिल तोड़ने वाली बात कह रही है। ऋतिक ने भी इस पर अपने रिएक्शन दिया है।

  • hrithik roshan ex wife sussanne khan live in luxury house with sons after divorce to bollywood actor KPJ

    CelebsSep 13, 2020, 2:46 PM IST

    पति अलग होने के बाद दोनों बेटों के साथ 6 साल से इस घर में रह रही ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी, PHOTOS

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना (corona) की दहशत फैली हुई है। रोज सैकड़ों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। भारत में अब सरकार ने पूरी तरह से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। ऐसे में सेलेब्स सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव है। इसी बीच ऋतिक रोशन (hrithik roshan) की एक्स पत्नी सुजैन खान (sussanne khan) के घर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि सुजैन ऋतिक से तलाक लेने के बाद पिछले 6 साल से अपने दोनों बेटों के साथ इस आलीशान अपार्टमेंट में रहती है। बता दें कि सुजैन ने कुछ साल पुणे में भी शानदार अपार्टमेंट खरीदा था।

  • bollywood actor hrithik roshan luxurious home inside photos KPJ

    CelebsAug 10, 2020, 11:59 AM IST

    दिखने में किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ऋतिक रोशन का घर, सजा रखा है शानदार तरीके से, Photos

    मुंबई. ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' को 17 साल पूरे हो गए है। इस मौके पर उन्होंने एलियन दोस्त 'जादू' को याद किया। राकेश रोशन निर्देशित फिल्म 'कोई मिल गया' 2003 में रिलीज हुई थी, इसमें ऋतिक को एलियन दोस्त 'जादू' से सुपर पॉवर मिलता है। फिल्म को याद करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- कुछ दोस्ती स्पेस और समय को बताती है। उम्मीद है कि किसी दिन वह फिर मिलेगा। कोई मिल गया। धन्यवाद पापा इसे करने के लिए जब सब आप से कह रहे थे कि क्या आप पागल हो गए हो। मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। ऋतिक आखिरी बार यशराज की फिल्म वॉर में नजर आए थे। कोरोना के चलते फिलहाल वे अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। जिस घर में ऋतिक अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं आइए आपको दिखाते है उनका घर अंदर से कैसा दिखता है।

  • Hrithik Roshan Mercedes Benz V Class Customized Look like luxurious home inside photos KPJ

    CelebsJul 19, 2020, 11:46 AM IST

    किसी आलीशान घर से कम नहीं है ऋतिक रोशन की ये लग्जीरियस कार, इस तकनीक से बदला पूरा लुक, PHOTOS

    मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हजारों लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इस महामारी के कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इसका असर कम नहीं हुआ है। हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। यह खबर उनकी मोडिफाई कार को लेकर है, जो दिखने में किसी आलीशान घर से कम नहीं है। 

  • when hrithik roshan ex wife sussanne khan said she cant live without husband KPJ

    CelebsMay 24, 2020, 12:10 PM IST

    जब ऋतिक की पत्नी ने कहा था उसके बिना लाइफ नहीं फिर ऐसा क्या हुआ कि लिया तलाक, आज भी है सस्पेंस

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की दहशत फैली हुई है। हजारों की संख्या में रोज लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी से बचाव के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है। देश में लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई कर दी है। आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। ये इंटरव्यू 2005 में उन्होंने दिया था।

  • this is why shahrukh khan amitabh bachchan make distant with hrithik roshan on film set KPJ

    BollywoodMay 19, 2020, 2:24 PM IST

    तो इस वजह से सेट पर ऋतिक से दुश्मनी निकालते थे शाहरुख खान, इन स्टार्स ने भी बना ली थी दूरी

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना को लेकर दहशत फैली हुई है। हर दिन हजारों लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। इस महामारी को ध्यान में रखते हुए भारत में लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई तक कर दी गई है। आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव है। इस दौरान सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां, फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के सेट से जुड़ा किस्सा करन जौहर ने शेयर किया। उन्होंने अपनी किताब एन अनसुटेबल ब्वॉय में इस बात जिक्र भी किया है।

  • hrithik roshan fast for 23 hours for fitness and better health KPJ

    BollywoodMay 16, 2020, 6:28 PM IST

    46 साल के ऋतिक रोशन इतने घंटे रहे भूखे, सामने आई चौंका देने वाली वजह, एक्टर ने खुद किया खुलासा

    लॉकडाउन के बीच ऋतिक अपनी फिटनेस का खास ध्यान रख रहे हैं। खुद को फिट रखने के लिए वह कई तरीके अपना रहे हैं। उन्होंने अपनी एक पोस्ट के जरिए फैन्स का बहुत ही खास जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह 23 घंटे के उपवास पर हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- '23 घंटे का उपवास। #healthyliving #resilience #disciplineequalsfreedom'। 


     

  • aishwarya rai faced legal threats for lip lock with hrithik roshan in dhoom 2 KPJ

    BollywoodMay 6, 2020, 8:05 PM IST

    इस एक्टर के साथ लिप लॉक कर जब पचड़े में फंसी थी ऐश्वर्या, बच्चन फैमिली ने भी दिखाई थी नाराजगी

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की दहशत इस कदर फैली है कि लोगों ने खुद को इस महामारी से बचाने के लिए घर में कैद कर लिया है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कैद है। वे अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है जो ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन को लेकर वायरल हो रहा है। ये किस्सा फिल्म धूम 2 से जुड़ा, जिसमें ऐश्वर्या और ऋतिक का लिप लॉक सीन था। बता दें कि उस वक्त इस सीन ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी। इतना ही नहीं किसिंग सीन की वजह से ऐश्वर्या को लीगल नोटिस तक मिल गए थे। 

  • hrithik roshan shares father workout video says cororna virus should be afraid of him KPJ
    Video Icon

    CelebsApr 3, 2020, 6:38 PM IST

    लॉकडाउन में भी वर्कआउट करना नहीं भूल रहे ऋतिक के 70 साल के पापा, जज्बा देख हर कोई कर रहा सलाम

    मुंबई. कोरोना के बीच जब हर कोई अपने घर में कैद है, ऐसे समय में खुद को फिट रखना अपने आप में बड़ी चुनौती है लेकिन ऋतिक रोशन के पापा राकेश रोशन दूसरों से अलग हैं, वो हर बार अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखते हैं। वो क्वारनटीन में जरूर हैं लेकिन अपना वर्कऑउट करना नहीं भूले है। उन्होंने 70 साल के पापा का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर ऋतिक ने लिखा- देखिए ये मेरे पापा हैं जो कभी भी हिम्मत नहीं हारते हैं। इसी तरीके की इच्छाशक्ति हम सभी को इस समय दिखानी चाहिए। मेरे पापा इस साल 71 के हो जाएंगे, लेकिन फिर भी वो 2 घंटा रोज एक्सरसाइज करते हैं। उन्होंने पिछले साल ही कैंसर से जंग जीती है। ऐसे में कोरोना वायरस को उन से डरना चाहिए। इस उम्र में भी राकेश रोशन का जज्बा देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।