Hrithik Roshan Sons  

(Search results - 4)
  • when hrithik roshan ex wife sussanne khan said she cant live without husband KPJ

    CelebsMay 24, 2020, 12:10 PM IST

    जब ऋतिक की पत्नी ने कहा था उसके बिना लाइफ नहीं फिर ऐसा क्या हुआ कि लिया तलाक, आज भी है सस्पेंस

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की दहशत फैली हुई है। हजारों की संख्या में रोज लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी से बचाव के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है। देश में लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई कर दी है। आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। ये इंटरव्यू 2005 में उन्होंने दिया था।

  • hrithik roshan fast for 23 hours for fitness and better health KPJ

    BollywoodMay 16, 2020, 6:28 PM IST

    46 साल के ऋतिक रोशन इतने घंटे रहे भूखे, सामने आई चौंका देने वाली वजह, एक्टर ने खुद किया खुलासा

    लॉकडाउन के बीच ऋतिक अपनी फिटनेस का खास ध्यान रख रहे हैं। खुद को फिट रखने के लिए वह कई तरीके अपना रहे हैं। उन्होंने अपनी एक पोस्ट के जरिए फैन्स का बहुत ही खास जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह 23 घंटे के उपवास पर हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- '23 घंटे का उपवास। #healthyliving #resilience #disciplineequalsfreedom'। 


     

  • Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Khan Back To Home For Care Their Kids During Corona lockdown KPJ

    CelebsMar 25, 2020, 5:37 PM IST

    ऋतिक रोशन के घर रहने आ गई Ex वाइफ सुजैन खान, इसके पीछे की वजह जान हर कोई है शॉक्ड

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से दहशद फैली हुई है। भारत में पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। सभी को अपने-अपने घरों में रहने की हिदायत दी गई हैं। आमजन की तरह बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खुद को घर में कैद कर लिया है। इसी बीच बॉलीवुड का एक तलाकशुदा कपल अपने बच्चों की देखभाल करने की खातिर एक ही घर में रहने के लिए तैयार हो गया है। और ये कपल ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान।वैसे इन दिनों ऋतिक अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश है।

  • hrithik roshan family at shiv temple people ask why ex wife Sussanne Khan with him KPJ

    CelebsFeb 21, 2020, 5:34 PM IST

    फैमिली संग शिव मंदिर पहुंचे ऋतिक, Ex पत्नी को साथ देख लोग बोल साथ ही रहना था तो तलाक क्यों लिया

    मुंबई. महाशिवरात्रि के मौके पर ऋतिक रोशन परिवार के साथ शिव मंदिर पूजा अर्चना करने पहुंचे। ऋतिक के साथ पापा राकेश रोशन, मम्मी पिंकी रोशन, बहन सुनैना रोशन, एक्स पत्नी सुजैन खान और दोनों बेटे साथ थे। इस मौके पर सभी ने भोलेनाथ को जल चढ़ाया, फूल चढ़ाए और आरती की। शिव मंदिर पहुंची ऋतिक की फैमिली की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोज देख लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।