Husband Wife  

(Search results - 249)
  • undefined

    Madhya PradeshJul 19, 2021, 12:59 PM IST

    हाइवे पर कार के ऊपर गिरा ट्रक, सड़क पर जा चिपकी बॉडी..पूरी तरह चटनी से पिस गए पति-पत्नी

     पुलिस ने मृतकों की पहचान 62 वर्षीय अधिवक्ता राजेंद्र रैना और उनकी 55 वर्षीय पत्नी विभा रैना के रूप में की। शव बरामद कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया, जिसे हटाने में काफी वक्त लगा।

  • <p>Bihar crime news</p>
    Video Icon

    BiharJul 7, 2021, 7:55 AM IST

    लॉकडाउन में पति की छूटी नौकरी, पत्नी ने भाई के साथ मिलकर रची घिनौनी साजिश

    वीडियो डेस्क। लॉकडाउन में कई घर बर्बाद हुए कुछ महामारी की मौतों से तो कुछ बेपटरी हुए जीवन से। बिहार के छपरा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पति की कमाई नहीं होने से नाराज पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर जमकर मारपीट की। पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर बुरी तरह लाठी-डंडे से पीटा जिससे उसका स‍िर फट गया। 

  • undefined

    JyotishJul 4, 2021, 8:56 AM IST

    इन 4 राशियों की लड़कियां होती है लकी, जिस घर में होती है इनकी शादी वहां नहीं होती कोई कमी

    उज्जैन. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुछ विशेष राशियों की लड़कियां अपने पति के लिए बेहद ही भाग्यशाली मानी जाती हैं। जिस किसी लड़के की शादी इन राशियों की कन्याओं से होती हैं उनकी किस्मत चमक जाती है। माना जाता है कि इस राशि की लड़कियां विवाह करके जिस घर में भी जाती हैं, वहां सुख-समृद्धि का वास होता है। आगे जानिए कौन-सी हैं वो राशियां…

  • undefined

    MaharashtraJul 3, 2021, 2:09 PM IST

    पुणे में रोंगटे खड़े होने वाला एक्सीडेंट: पति-पत्नी और 4 साल के बेटे की मौत, कार की बॉडी काट निकालीं लाशे

    यह भीषण एक्सीडेंट खोपोली एग्जिट और फूड मॉल के बीच गुरुवार को हुआ है। जहां तेज रफ्तार में जा रहा कंटेनर बेकाबू होकर कार से जा टकराया इसके बाद दूसरे ट्रक से टकरा गया। टकराते ही कार में आग लग गई और कार में सवार पति-पत्नी और मासूम बेटे की मौत हो गई।

  • undefined

    MaharashtraJul 1, 2021, 4:13 PM IST

    डॉक्टर्स डे पर दिल को झकझोर देने वाली खबर: पुणे में डॉक्टर कपल ने किया सुसाइड, कुछ दिन पहले हुई थी शादी

    पुणे (महाराष्ट्र). हर साल 1 जुलाई को राष्ट्रीय डॉक्टर डे के रूप में मनाया जाता है। इस वक्त जब पूरी दुनिया कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है तो यह दिवस और ही खास बन जाता है। क्योंकि डॉक्टरों ने कोरोना मरीजों की जिंदगी बचाने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। लेकिन इसी दिन महाराष्ट्र को पुणे से एक दर्दनाक खबर ने सबको भावुक कर दिया है। यहां एक डॉक्टर कपल ने डॉक्टर्स डे के मौके पर अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लेते हुए आत्महत्या कर ली। सोशल मीडिया इस कपल के दोस्त इस तस्वीर को शेयर कर भावपूर्ण श्रद्धांजली दे रहे हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 26, 2021, 2:19 PM IST

    ससुराल आया पति, पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर मार डाला, फिर खुद खा लिया जहर

    बुधई भी अपनी ससुराल लखीमपुर खीरी के बिरसिंगपुर गांव चला आया। ससुराल में कोई नहीं था। सास-ससुर रिश्तेदारी में गए थे। इसी बीच पत्नी और दो बच्चों को उसने जहर दे दिया और खुद भी खा लिया। इससे सभी की हालत खराब हो गई। आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला और उसके दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि बुधई की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    RelationshipMay 4, 2021, 2:46 PM IST

    पति ने बेबी बोतल से बुजुर्ग पत्नी को पिलाया पानी, इमोशनल कर देगा 20 सेकेंड का Video

    वीडियो डेस्क। शादी का बंधन ही होता है जीवन भर का साथ। और इसका जीता जागता उदाहरण है ये वीडियो। जहां एक बुजुर्ग अपनी बुजुर्ग पत्नी की बच्चों की तरह केयर कर रहा है। पत्नी इस दशा में भी नहीं है कि पानी पी सके बुजुर्ग पति बेबी बोतल से अपनी पत्नी को पानी पिला रहा है। ये 20 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे जिंदगी गुलजार है नाम के पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

  • undefined

    Other StatesMay 3, 2021, 5:46 PM IST

    पति-पत्नी ने एक नहीं 2 बार जीती कोरोना की जंग, दोनों टाइम नहीं गए अस्पताल..सिर्फ इन बातों का रखा ध्यान

    दिल्ली. कोरोना की दूसरी लहर इस तरह से कहर बरपा रही है कि लोग उसका नाम सुनते ही खौफ में आ जाते हैं। अगर कोई गलती से संक्रमित हो जाए तो आधी हिम्मत तोड़ देते हैं। सोचते हैं पता नहीं अब वह सही होंगे भी की नहीं। इसी बीच देश की राजधानी दिल्ली से एक पति-पत्नी की ऐसी कहानी सामने आई है, सिखाती है कि बीमारी से डरना नहीं है, बल्कि डटकर इसका सामना करना चाहिए। यह कपल एक बार नहीं, दो बार कोरोना पॉजिटिव हुआ, इसके बाद वह डरे नहीं और ना ही अस्पताल गए। दोनों अपने घर पर रहकर दोनों बार कोरोना को हराया। साथ ही जिंदगी जीने के नए मायने सीखे। पढ़िए हौसला बढ़ाने वाली यह जिंदादिल काहनी...

  • undefined

    JharkhandApr 26, 2021, 5:56 PM IST

    अनूठा प्रेम साथ जिए साथ मरे: पत्नी की मौत के बाद पति की भी थम गईं सांसे, एक चिता पर हुआ अंतिम संस्कार

    मार्मिक घटना  पलामू जिले के मेदिनीनगर शहर के ​​​छतरपुर थाना क्षेत्र में घटी। जहां पत्नी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सके पति की भी जान चली गई। जब सोमवार को दोनों की एक साथ अर्थी निकली तो हर कोई उनके प्यार और बलिदान की चर्चा कर रहा था। दंपति के परिजनों ने एक साथ दोनों का अंतिम संस्कार भी किया।

  • <p>marriage</p>

    RelationshipApr 6, 2021, 6:03 PM IST

    अरेंज मैरिज से लगता है डर तो ऐसे बढ़ाएं रिश्ते में प्यार, उतर जाएगा लव मैरिज का भूत

    घर के सदस्य रिश्ता पक्का कर देते थे और परिवार के लिए बच्चे भी खुशी खुशी अपना पूरा जीवन एक ऐसे इंसान के साथ बिता देते थे जिसे वे पहले से जानते ही नहीं। यहीं रिश्ता होता था शादी। लेकिन धीरे धीरे वक्त बदला और लोग लव मैरिज की तरफ झुकने लगे। एक साथ पढ़ना, साथ रहना अच्छे दोस्त और फिर तय होता है शादी का सफर। 

  • undefined

    RajasthanApr 4, 2021, 5:18 PM IST

    चमत्कार: एक ही कार में बैठे माता-पिता की मौत, बच्चों को खरोंच तक नहीं..मम्मी-पापा को ढूंढ रहे मासूम


    राजसमंद (Rajasthan). 'जाको राखे साइयां मार सखे ना कोई' यह कहावत राजस्थान में सच होते हुए दिखी। यहां राजसमंद जिले में एक भीषण हादसा हुआ। जहां तेज रफ्तार में चल रही एक कार अचानक बेकाबू होकर पलट गई। कार में बैठे पत्नी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार दो मासूम बच्चों को कुछ नहीं हुआ। वह पूर्ण रूप से ठीक है। हर इस घटना से हैरान है कि जिस तरह से यह भयानक एक्सीडेंट हुआ उससे आखिर यह बच्चे कैसे जिंदा बच गए।

  • <p>relationship</p>

    RelationshipMar 27, 2021, 1:20 PM IST

    पार्टनर से सॉरी कहना भी है एक आर्ट, इन तरीकों से माफी को भी बना सकते हैं सबसे खास

    रिलेशनशिप डेस्क। कहते हैं वास्तव में शादी एक पार्टनरशिप है। इस रिश्ते को निभाने के लिए प्यार सम्मान और बराबरी तो जरूरी है ही साथ ही जरूरी है माफी। माफी से मतलब है कि अगर आपसे कोई गलती हुई है तो उसे सुधारें। पार्टनर को ये एहसास कराएं कि आप उनके लिए कितने खास हैं। उनकी गलतियों पर समझाएं और अपनी गलतियों को स्वीकार करते हुए माफी मांगे। मांफी मांगने से कोई छोटा नहीं बल्कि इससे ये महसूस होता है कि आप इस रिश्ते की कितनी परवाह करते हैं। हम आपको कुछ ऐसे यूनिक तरीके बता रहे हैं जो आपकी माफी को खास बना सकते हैं। 

  • <p>husband wife</p>

    RelationshipMar 25, 2021, 3:55 PM IST

    इन गलतियों के वजह से बिगड़ते हैं रिश्ते, शादी के बाद पति पत्नी को छोड़ देनी चाहिए ये आदतें

    रिलेशनशिप डेस्क। जब नई नई शादी होती है तो आपकी अकेली लाइफ में जब कोई दस्तख देता है तो जीवन पूरा बदल जाता है। नए जिम्मेदारियां नए तरीके नए लोग नयापन। अचानक बदली लाइफ में एडजस्ट होने की जरूरत होती है। कोई बहुत जल्दी तो कोई लंबे समय तक भी शादी में एडजस्ट नहीं हो पाता ऐसे में रिश्ते में खटास आने लगती है। कई ऐसे ख्याल आने लगते हैं कि पुरानी लाइफ कितनी अच्छी थी। आपका रिश्ता कमजोर होने लगता है। लेकिन हम आपको कुछ ऐसा बता रहे हैं जिससे आप पहले दिन से अपनी लाइफ को बेहतर बना सकते हैं। 

  • <p>relationship</p>

    RelationshipMar 20, 2021, 12:36 AM IST

    आपके रिश्ते को बेहद खराब कर रहा सोशल मीडिया, भूलकर भी ना करें ऐसी गलतियां

    रिलेशनशिप डेस्क। क्या आप सोशल मीडिया पर बिजी रहते हैं। अपना टाइम पास करने के लिए फेसबुक, इंस्टाग्राम और वाट्सअप पर समय बिताते हैं तो ये सब आपके रिलेशनशिप को खराब कर सकता है। क्या आपको भी लग रहा है कि आपके पार्टनर का बर्ताव बदल गया है। आपसे रूखा रूखा रहने लगा है। दुखी और परेशान है। तो जरूरी है कि आप खुद भी अपनी बातों पर ध्यान दें। कहीं आपके सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिताने की वजह आपके पार्टनर की परेशानी तो नहीं। कहीं सोशल मीडिया आपके रिश्ते में कड़वाहट तो पैदा नहीं कर रहा। क्या आपको पता है कि आपकी हंसती खेलती जिंदगी को कैसे बर्बाद कर रहा है सोशल मीडिया।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 15, 2021, 11:42 AM IST

    पति के सिर पर बाल नहीं..सेल्फी भी नहीं लेता..मैडम तलाक दिलवाओ, पढ़िए थाने पहुंचे अजग-गजब मामले

    लखनऊ (उत्तर प्रदेश). पति पत्नी का रिश्ता दुनिया का सबसे अनमोल रिश्ता होता है। जिसमे प्यार, नोकझोक और भावनाएं होती हैं। लेकिन कई जगह अक्सर देखने और सुनने में मिलता है कि छोटी-छोटी बातों पर मामला तलाक तक पहुंच जाता है। कुछ ऐसे ही मामले इन दिनों उत्तर प्रदेश के मेरठ परिवार परामर्श केन्द्र में सामने आ रहे हैं। जिनको जानकर पुलिस अफसर से लेकर काउंसलर अधिकारी तक हैरान हैं। कहीं कोई महिला कहती है कि मेरे पति के सिर पर बाल नहीं हैं तलाक चाहिए तो कहीं कोई कहती है कि उनकी सेल्फी ठीक से नहीं आती है, इसलिए साथ नहीं रहना है। पढ़िए अजग-गजब मामले...