Husband Wife And Lover  

(Search results - 5)
  • undefined

    MaharashtraOct 1, 2020, 11:39 AM IST

    बीवी के थे कई आशिक...पति डरके मारे ज्यादा कुछ नहीं बोल पाता था, इससे वो और दबंग और गई

    पुणे, महाराष्ट्र. बीवी की बेवफाई का खामियाजा पति को ऐसे भुगतना पड़ेगा, किसी ने सोचा भी नहीं था। महज डेढ़ साल की मैरिज में पति के सामने पत्नी के कई रंग-मिजाज सामने आ गए थे। उनके कोई बच्चा नहीं था। इसके लिए वो पति पर उंगुलियां उठाती थी। शादी के पहले से ही उसके कई पुरुष मित्र (male friends) थे। इसका पता पति को चल चुका था। लेकिन वो गुस्सैल बीवी (Angry wife) के डर से ज्यादा कुछ नहीं बोलता था। अगर टोकता, तो वो उसे मारती थी। इस बार बीवी ने खौफनाक खेल खेला। बार-बार की झगड़े को खत्म करने उसने पति के गले पर फावड़ा दे मारा। मर्डर के बाद वो बिंदास होकर मॉर्निंग वॉक पर निकल गई। हालांकि बाद में खुद पुलिस को कॉल करके घटना के बारे में बताया। यह सनसनीखेज मर्डर (Sensational murder) मंगलवार सुबह ममुरडी गांव में हुआ। मयूर गायकवाड़ (28) की हत्या के आरोप में पत्नी ऋतु को गिरफ्तार किया गया है। दोनों किसी हॉस्पिटल में काम करते थे। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मनीष कल्याणकर के अनुसार ऋतु रात को अकसर महिला मित्रों से फोन पर बात करती थी। इसे लेकर मयूर उसे रोकता था। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    RajasthanSep 1, 2020, 2:12 PM IST

    बगल में पति सो रहा था और पत्नी ने फोन करके प्रेमी को घर बुला लिया, फिर हुआ यह

    राजस्थान के अलवर में 28 जुलाई की रात हुए एक रिटायर्ड फौजी के मर्डर से पर्दा उठ गया है। पुलिस की लंबी जांच-पड़ताल के बाद एक चौंकाने वाली कहानी समाने आई। फौजी का शव फंदे से लटका मिला था। शुरुआत में लोगों को लगा कि फौजी ने आत्महत्या की होगी। लेकिन मृतक के बेटे ने हत्या का शक जाहिर किया। इसके बाद पुलिस ने गहराई से जांच-पड़ताल की, तो मामला अवैध संबंधों का निकला। यह हत्या किसी और ने नहीं, मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी।

  • undefined

    HaryanaAug 17, 2020, 11:29 AM IST

    एक दिन सास और पति के सामने खुल गई महिला की पोल, राखी बंधवाने वाला 'भाई' निकला 'वो'

    कैथल, हरियाणा. यहां रक्षाबंधन पर बहन-भाई के रिश्ते को कलंकित करने का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। अपने मुंहबोले भाई से दिल लगा बैठी महिला ने अपने अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही सास को ही हटा दिया। इस अवैध संबंध की भनक महिला की सास और उसके पति को लग चुकी थी। पति संकोच में कुछ नहीं कह सका। लेकिन उसने मां के जरिये पत्नी के प्रेमी की घर में एंट्री बंद करा दी थी। महिला से यह सहन नहीं हो रहा था। आखिरकार उसने प्रेमी के जरिये अपनी सास का मर्डर करा दिया। हफ्तेभर बाद पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठा दिया। आरोपी प्रेमी अकसर कहीं जाते समय अपनी बाइक महिला के घर में खड़ी करता था। इसी बीच महिला उसे भाई कहने लगी। आरोपी उससे राखी बंधवाने लगा। इस तरह उसका महिला के घर में आना-जाना शुरू हो गया। धीरे-धीरे भाई-बहन का प्यार अवैध संबंध में बदल गया। चारपाई पर लेटी थी सास..तभी बहू के प्रेमी ने किए थे धारदार हथियार से कई वार..इससे पहले बहू ने खिला दी थीं नींद की गोलियां...
     

  • undefined

    JharkhandFeb 6, 2020, 12:58 PM IST

    प्रेमी के संग भागी पत्नी, तो पति ने फूंक दी उसके पुतले की चिता, फिर गुस्से में बोला, 'जा तू मेरे लिए मर गई'

    झारखंड में पति-पत्नी और 'वो' का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 14 साल की शादी तोड़कर पत्नी ने प्रेमी के संग रहने का कर दिया था खुलेआम ऐलान।

  • undefined

    JharkhandSep 18, 2019, 1:56 PM IST

    शादी के 10 दिन बाद ही पत्नी ने दे दिया 440 वोल्ट का झटका

    झारखंड में पति-पत्नी और 'वो' का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक यह लड़की अपनी शादी के 10 दिनों बाद ही प्रेमी के संग रफूचक्कर हो गई। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला। अब पति गुस्से में आगबबूला घूम रहा है।