Icc Test Ranking  

(Search results - 13)
  • undefined

    CricketJun 23, 2021, 3:45 PM IST

    ICC Test Rankings: बेस्ट ऑलराउंडर बने रवींद्र जडेजा, दिग्गज खिलाड़ियों को छोड़ा पीछा

    आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को पहला स्थान मिला है। उन्होंने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर को पीछे छोड़ दिया है।

  • undefined

    CricketFeb 26, 2021, 9:32 AM IST

    इस मामले में MS Dhoni से भी आगे निकले कप्तान Virat Kohli, अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम में किसी को रिकॉर्ड्स का बादशाह कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। जिन्होंने कम समय में वो मुकाम हासिल किया, जो बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी नहीं कर पाता है। इस लिस्ट में एक नाम जो हमेशा सबसे ऊपर रहता है, वो है पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का। लेकिन गुरुवार को अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में कप्तान कोहली ने कैप्टन कूल के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। जी हां, एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भारत में 30 टेस्‍ट में टीम इंडिया की अगुआई की थी, उनमें उन्‍हें 21 में जीत मिली थी। वहीं विराट कोहली के नाम अब घरेलू जमीन पर बतौर कप्‍तान 22 टेस्‍ट जीत दर्ज हो गई हैं, उन्होंने भारत में 29 टेस्‍ट में टीम इंडिया की कप्‍तानी की है। जीत के मामले में कोहली ने धोनी को पीछे छोड़ दिया है।

  • undefined

    CricketFeb 26, 2021, 8:09 AM IST

    भारतीय टीम ने छुड़ाए अंग्रेजों के छक्के, सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG 3rd test) में भारत ने अंग्रेजों को 10 विकेट से मात दी। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में भारत को सिर्फ 45 रन का लक्ष्य दिया था, इसे भारत ने बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया। इसके साथ ही भारत वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की लिस्ट (ICC Test Ranking) में टॉप पर पहुंच गया है। 5 दिन के टेस्ट में भारत ने महज दो दिन में ही इंग्लैंड का सूपड़ा साफ कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की जीत के कसीदे पढ़े जा रहे हैं। वहीं, अंग्रेजी खिलाड़ी को खूब ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कि किस तरह मीम्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं...

  • undefined

    CricketFeb 26, 2021, 6:40 AM IST

    New Zealand और Australia का पछाड़ भारत निकला आगे, इंग्लैंड का टूटा WTC के फाइनल में आने का सपना

    भारत वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गया है। 5 दिन के टेस्ट में भारत ने महज दो दिन में ही इंग्लैंड का सूपड़ा साफ कर दिया और उनका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का सपना भी टूट गया।

  • undefined

    CricketFeb 11, 2021, 8:39 AM IST

    ICC रैकिंग में इस अंग्रेजी कप्तान ने कोहली को पछड़ा, 4 साल बाद निकला आगे

    इंग्लैंड के कप्तान जो रूट नवंबर 2017 के बाद पहली बार ICC मेंस टेस्ट प्लेयर रैंकिंग में विराट कोहली से आगे निकल गए हैं। रूट अब इस लिस्ट में टॉप 3 में आ गए हैं। वहीं, विराट कोहली 1 अंक पिछड़ कर पांचवे नंबर पर आ गए।

  • undefined

    CricketJan 13, 2021, 8:20 AM IST

    विराट कोहली को लगा बड़ा झटका, टेस्ट क्रिकेट में ये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर निकला उनसे आगे

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने पापा बनने की खुशी मना रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ टेस्ट रैंकिंग में उन्हें बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। दरअसल, इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने मंगलवार को टेस्ट रैंकिंग जारी की। इसमें ऑस्‍ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने विराट कोहली को पीछे छोड़ते हुए दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। वहीं, न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियम्सन इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं। वहीं, गेंदबाजों की लिस्ट में भी भारतीय बॉलर्स को नुकसान हुआ है। आइए आज आपको बताते हैं, कि टॉप 10 में कौन-कौन से खिलाड़ी हैं और भारत के किन प्लेयर्स को इस लिस्ट में जगह मिली है।

  • undefined

    CricketMay 1, 2020, 2:04 PM IST

    लॉकडाउन में इंडियन क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, अब टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 नहीं रही टीम, इस देश ने छीना ताज

    लॉकडाउन में पहले आईपीएल कैंसिल होने से सभी निराश थे। इस बीच अब इंडियन क्रिकेट फैंस के लिए एक और बुरी खबर। 2016 से टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 चल रही टीम इंडिया से ये ताज छीन गया है। ये टाइटल टीम इंडिया से किसी और ने नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया ने छीन लिया। 

  • undefined

    CricketMar 3, 2020, 5:33 PM IST

    ICC टेस्ट रैंकिंग में जारी रही भारत की बादशाहत, बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल है ये भारतीय

    न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला को 0-2 से गंवाने के बाद भी भारतीय टीम मंगलवार को जारी नवीनतम आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर बरकरार है जबकि कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजों की सूची में दूसरे पायदान पर हैं।

  • undefined

    SportsDec 4, 2019, 1:57 PM IST

    ICC test ranking; स्मिथ को पछाड़कर 3 महीने बाद फिर नंबर एक पर पहुंचे विराट कोहली

    द अफ्रीका, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, स्टीव स्मिथ पाकिस्तान के खिलाफ कुछ खास नहीं कर पाए।  नई रैंकिंग के मुताबिक, कोहली के 928 रेटिंग अंक हो गए हैं।

  • undefined

    CricketOct 23, 2019, 8:01 PM IST

    ICC टेस्ट रैंकिंग में भी भारतीयों का दबदबा, रोहित ने की कोहली, गंभीर की बराबरी

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला में पारी का आगाज करने वाले रोहित शर्मा आईसीसी रैंकिंग में तीनों प्रारूपों में शीर्ष दस में पहुंचने वाले तीसरे भारतीय हो गए । रोहित से पहले कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट को अलविदा कह चुके गौतम गंभीर यह श्रेय हासिल कर चुके हैं । 

  • undefined

    CricketSep 16, 2019, 5:10 PM IST

    ICC ने जारी की टेस्ट रैंकिंग, विराट से सिर्फ 34 अंक आगे स्मिथ; बुमराह का जलवा बरकरार

    दुबई. भारतीय कप्तान विराट कोहली सोमवार को जारी आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजों की नवीनतम रैंकिंग में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ के बाद दूसरे स्थान बरकरार हैं। कोहली के नाम 903 रेटिंग अंक हैं जबकि स्मिथ उनसे 34 अंक आगे 937 अंक के साथ शीर्ष पर हैं। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्मिथ के अलावा टीम के उनके साथी तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी आईसीसी टेस्ट गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर कायम हैं। स्मिथ और कमिंस के शानदार प्रदर्शन के दम पर आस्ट्रेलिया एशेज खिताब को अपने पास रखने में सफल रहा। इंग्लैंड ने रविवार को पांचवां और अंतिम मुकाबला जीताकर श्रृंखला को 2-2 से बराबर किया लेकिन ट्राफी को आस्ट्रेलिया के पास जाने से नहीं रोक सके। 

  • undefined

    CricketSep 3, 2019, 5:33 PM IST

    ICC टेस्ट रैंकिंग: सिर्फ 12 मैच खेलने वाले बुमराह करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे

    आईसीसी ने मंगलवार को ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी। भारतीय तेज गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत टॉप-3 में जगह बना ली है। यह उनकी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग है। करियर में सिर्फ 12 मैच खेलने वाले बुमराह ने इस सीरीज में 13 विकेट लिए हैं।

  • undefined

    CricketSep 3, 2019, 4:45 PM IST

    ICC टेस्ट रैंकिंग: कोहली ने 1 साल में बादशाहत गंवाई, 15 महीने बाद वापसी करने वाले स्मिथ ने पीछे छोड़ा

    आईसीसी ने मंगलवार को ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एक बार फिर नंबर एक बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया। कोहली की कप्तानी में हाल ही में भारत ने वेस्टइंडीज को दो मैचों की सीरीज में 2-0 से मात दी है।