Iifa 2020  

(Search results - 4)
  • undefined

    BollywoodMar 6, 2020, 3:44 PM IST

    कोरोना वायरस की दहशत से टालना पड़ा आइफा अवॉर्ड, बाद में होगा नई तारीखों का ऐलान

    21वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड (आइफा) का आयोजन इंदौर में 27 से 29 मार्च के बीच होना था। बुधवार को मुंबई में हुए इवेंट में नॉमिनेशन, होस्ट और परफॉर्मर्स की लिस्ट भी घोषित की गई थी। 

  • undefined

    BollywoodMar 4, 2020, 9:32 PM IST

    टूटे हाथ से कार्तिक ने छुए कैटरीना के पैर, एक्टर को कदमों में झुका देख ऐसा था कैट का रिएक्शन

    मुंबई। 21वें आईफा अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस बुधवार यानी 4 मार्च को मुंबई में हुई। इस इवेंट में  कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन समेत बॉलीवुड के तमाम स्टार्स नजर आए। इवेंट में कैटरीना जहां ब्लैक ड्रेस में दिखीं तो वहीं, कार्तिक आर्यन ब्राउन कलर के सूट में नजर आए। इस दौरान कार्तिक के हाथ में प्लास्टर चढ़ा हुआ था और वो ग्रे कलर का पट्टा बांधे नजर आए। इसी बीच, कार्तिक आर्यन कैटरीना के साथ हंसी-मजाक करने लगे और उन्होंने कैटरीना के पैर छू लिए। एक्टर को अपने कदमों में झुका देख पहले तो कैटरीना चौंक गईं। हालांकि बाद में उन्होंने कार्तिक को आशीर्वाद दिया। कार्तिक और कैटरीना की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

  • undefined

    BollywoodFeb 4, 2020, 2:20 PM IST

    39 साल पहले इस गांव की गलियों में घूमा करते थे सलमान, भोपाल से भी है पुराना नाता

    मुंबई. सलमान खान हाल ही में आईफा अवॉर्ड का अनाउंसमेंट करने के लिए भोपाल आए। इस दौरान उनके साथ मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ भी मौजूद रहे। 21वेंआईफा अवॉर्ड्स इस बार मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में आयोजित किए जाएंगे। सलमान खान इसका अनाउंसमेंट करने के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ भोपाल पहुंचे थे। इस दौरान सलमान ने भोपाल को लेकर अपने बचपन की यादों और किस्सों को शेयर किया। 

  • undefined

    CelebsFeb 3, 2020, 5:27 PM IST

    दुबई, बैंकॉक नहीं इस बार यहां होगा आईफा अवॉर्ड्स, डेट अनाउंस करने जैकलीन संग पहुंचे सलमान

    आईफा अवॉर्ड्स इस बार मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में आयोजित किए जाएंगे। इसी सिलसिले में सलमान खान सोमवार को जैकलीन फर्नांडीज के साथ भोपाल पहुंचे।