Imlie  

(Search results - 13)
  • undefined

    TVMay 27, 2021, 7:42 PM IST

    लगातार गिरती जा रही अनुपमा की TRP, सबको पछाड़ते हुए इस बार नंबर 1 पर पहुंचा ये सीरियल

    मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा (Madalsa) और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का पॉपुलर टीवी शो अब TRP में लगातार पिछड़ता जा रहा है। पिछले कई महीनों से लगातार नंबर वन पर बने रहने के बाद अब यह शो टॉप-3 में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाया है। बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा जारी इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक और सीरत की जुगलबंदी वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अब नंबर वन पॉजिशन में आ चुका है।

  • undefined

    TVMay 20, 2021, 7:14 PM IST

    TRP: 10 महीने बाद नंबर 1 से फिसला अनुपमा, आखिर क्या है TRP गिरने की वजह और कौन रहे टॉप-5 में

    मुंबई। टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में शुमार रहा सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) अब नंबर वन पायदान से नीचे आ गया है। पिछले 10 महीनों से लगतार TRP में टॉप पर रहने वाला यह शो अब चौथे नंबर पर पहुंच चुका है। BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा जारी की गई इस हफ्ते की TRP रिपोर्ट के मुताबिक, अब इसकी जगह 'गुम है किसी के प्यार में' ने ले ली है। 

  • undefined

    TVApr 8, 2021, 5:25 PM IST

    TRP: क्या मिथुन चक्रवर्ती की बहू के शो Anupamaa की छीन जाएगी गद्दी, इसलिए 2 सीरियल निकल सकते है आगे

    मुंबई. साल 2021 के 13वें हफ्ते ने सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के मेकर्स को बड़ा धक्का दिया है। इस सीरियल को लगातार इमली (Imlie) और ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से खतरा नजर आ रहा है। दोनों ही सीरियल्स रेटिंग्स के मामले में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। इस हफ्ते भी इन दोनों सीरियल्स की रेटिंग्स में काफी उछाल देखने को मिला है। हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी शो अनुपमा पहले नम्बर पर है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (Broadcast Audience Research Council) ने अपनी टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। लेटेस्ट ट्रैक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे, रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली को कोरोना हो गया है वे इन दिनों होम क्वारंटाइन में है। इसकी वजह से मेकर्स को कहानी में थोड़ा बदलाव करना पड़ा है। अब देखना यह है कि आने वाला एपिसोड दर्शकों द्वारा कितना पंसद किया जाएगा।  

  • undefined

    TVMar 19, 2021, 12:35 PM IST

    TRP: अनुपमा के आगे नहीं टिक पा रहा कोई, कई महीनों से लगातार नंबर 1 है शो, टॉप-5 में इन्हें मिली जगह

    मुंबई। TV का सबसे पॉपुलर सीरियल बन चुका 'अनुपमा' (Anupama) लगातार TRP लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। अनुपमा को टक्कर देने वाला कोई सीरियल फिलहाल नजर नहीं आ रहा है। BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया) की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, टॉप-5 से अब 'कुमकुम भाग्य' बाहर हो चुका है, जबकि उसकी जगह धीरे-धीरे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने ले ली है। इस सीरियल में जबसे नायरा की हमशक्ल सीरत की एंट्री हुई है, लोग इसे काफी पसंद करने लगे हैं। वहीं 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है। यही वजह है कि ये टॉप-5 में लगातार जगह पाने के लिए तरस रहा है। हालांकि पिछले हफ्ते यह पांचवे नंबर पर था, लेकिन इस हफ्ते बाहर हो चुका है। जानते हैं इस हफ्ते किन सीरियल को मिली टॉप-5 में जगह। 

  • undefined

    TVFeb 26, 2021, 6:42 PM IST

    TRP: अनुपमा के आगे अब भी नहीं ठहर पा रहा कोई, टॉप-5 में इन सीरियल को मिली जगह

    मुंबई। टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupama) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि फिलहाल उससे आगे निकलना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। पिछले कई महीनों से TRP में लगातार नंबर वन पर बने इस शो ने इस बार भी अपनी नंबर वन पोजिशन बरकरार रखी है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कौंसिल इंडिया) ने अपनी टीआरपी लिस्ट जारी कर की है, जिसमें 'अनुपमा' ने एक बार फिर साबित कर दिया कि आखिर क्यों वो अब भी दर्शकों का सबसे फेवरेट सीरियल है। जानते हैं इस हफ्ते टीआरपी में किसे मिली टॉप-5 में जगह। 

  • undefined

    TVFeb 19, 2021, 8:55 PM IST

    TRP: कोई नहीं टिक पा रहा 'अनुपमा' के आगे, कई महीनों से नंबर वन पर काबिज, टॉप-5 से बाहर हुआ ये शो

    मुंबई। इस वक्त टीवी के सबसे पॉपुलर शो बन चुके 'अनुपमा' के आगे दूसरा कोई सीरियल नहीं टिक पा रहा है। पिछले कई महीनों से TRP में लगातार नंबर वन पर काबिज यह शो इस हफ्ते भी टॉप पर बरकरार है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कौंसिल इंडिया)  ने अपनी टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें पिछले कई महीनों की तरह ही इस बार भी 'अनुपमा' शो ने साबित कर दिया कि वो अब भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। वहीं पिछले हफ्ते नंबर 4 पर रहा 'इंडियन आइडल' इस हफ्ते टॉप-5 से बाहर हो गया है। जानते हैं इस हफ्ते टीआरपी में किसे मिली टॉप-5 में जगह।

  • undefined

    BollywoodFeb 12, 2021, 8:45 PM IST

    TRP में अब भी नंबर वन बना हुआ है अनुपमा, पहली बार टॉप-5 में पहुंचा ये रियलिटी शो

    मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा (Madalsa) और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का टीवी शो अनुपमा टीआरपी में लगातार टॉप पर बना हुआ है। हाल ही में BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा टीवी की TRP रिपोर्ट जारी की गई है, जिसमें सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 की भी एंट्री हुई है।

  • undefined

    TVFeb 5, 2021, 5:15 PM IST

    TRP: रुपाली-मदालसा का शो अनुपमा अब भी नंबर वन, टॉप-5 में हुई कार्तिक-नायरा के सीरियल की एंट्री

    टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'अनुपमा' अब भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। TRP लिस्ट में यह शो पिछले कई महीनों से टॉप पर काबिज है। हाल ही में BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) की इस हफ्ते की रिपोर्ट सामने आई, जिसमें पहले की तरह रुपाली गांगुली और मदालसा का टीवी शो अनुपमा पहले नंबर पर बना हुआ है। इस हफ्ते के टॉप 5 टीवी शोज की लिस्ट में एक नए सीरियल की एंट्री हुई है।

  • undefined

    TVJan 30, 2021, 7:39 PM IST

    TRP: नंबर वन से उतरने का नाम नहीं ले रहा मिथुन की बहू का शो, तारक मेहता हुआ टॉप-5 से बाहर

    मुंबई। मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा (Madalsa) का टीवी सीरियल 'अनुपमा' TRP की रेस में अब भी टॉप पर काबिज है। BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा टीवी की तीसरे हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है। इस बार टॉप-5 में नए शोज ने बाजी मारी है। वहीं लंबे समय तक टॉप 2 में रहने वाला शो 'कुंडली भाग्य' खिसककर नीचे आ गया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो इस बार टॉप-5 में ही जगह नहीं बना पाया। जानते हैं इस बार टॉप-5 में किन-किन टीवी सीरियल को मिली जगह। 

  • undefined

    TVJan 21, 2021, 6:52 PM IST

    1 नंबर से टस से मस नहीं हो रहा मिथुन चक्रवर्ती की बहू का शो, कुछ ऐसा है बाकी सीरियलों का हाल

    मुंबई. साल 2021 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है और इस बार भी मिथुन चक्रवर्ती (mithun chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (madalsa sharma) और रुपाली गांगुली (ruplai ganguly) का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा (anupama) अपनी नंबर वन की पोजीशन पर कायम है। इसके अलावा मेकर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी सलमान खान का सबसे विवादित शो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह में सफल नहीं हो पा रहा है। इस बार इस लिस्ट में घर-घर में पॉपुलर सो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को जगह जरूर मिली है। इस बार इमली और कुंडली भाग्य ने भी टॉप 5 की की लिस्ट में शामिल है। आइए, देखते हैं और कौन-कौन से शो इस लिस्ट में शामिल है।

  • undefined

    TVJan 15, 2021, 11:21 AM IST

    अब भी नंबर वन पर काबिज है मिथुन की बहू का शो, क्या नायरा की मौत से सुधरेगी ये रिश्ता कहलाता है की TRP

    मुंबई. साल 2021 के पहले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है और इस बार भी रुपाली गांगुली (ruplai ganguly) के सीरियल अनुपमा (anupamaa) ने बाजी मारी है। तमाम ट्विस्ट और टर्न के बावजूद इस बार भी सलमान खान (salman khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल नहीं रहा है। लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक-नायरा की कहानी ने जरूर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। इस बार इमली और कुंडली भाग्य ने भी टॉप 5 की टीआरपी की लिस्ट में जगह बनाई है। आइए, देखते हैं और कौन-कौन से शो इस लिस्ट में शामिल है। 

  • undefined

    TVJan 7, 2021, 8:48 PM IST

    TRP: अनुपमा के आगे फिर फीके पड़े सलमान और अमिताभ के शो, 52वें हफ्ते इन सीरियल को मिली टॉप-5 में जगह

    मुंबई। गुजरे साल यानी 2020 के आखिरी हफ्ते की TRP आ चुकी है। इस लिस्ट में एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) और अमिताभ (Amitabh Bachchan) के केबीसी (KBC) को टॉप-5 में जगह नहीं मिली है। यानी पिछले साल तक एक बार भी ये दोनों शो टॉप-5 में शामिल नहीं हो पाए हैं। वहीं नए साल की शुरुआत में भी मिथुन चक्रवती की बहू मदालसा का सीरियल 'अनुपमा' बाजी मार ले गया है। इसके साथ ही कुछ महीनों पहले ही शुरू हुए नए सीरियल 'इमली' को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।   

  • undefined

    BollywoodDec 24, 2020, 9:17 PM IST

    TRP: अनुपमा के सामने फिर नहीं टिक पाए बिग बॉस और KBC, 50वें हफ्तें में भी लिस्ट से बाहर हैं दोनों शो

    टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) ने एक बार फिर TRP की रेस में सबको पीछे छोड़ दिया है। बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा जारी 2020 के 50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में मिथुन की बहू के शो 'अनुपमा' ने एक बार फिर बाजी मार ली है। वहीं इस लिस्ट से एक बार फिर सलमान खान का बिग बॉस और अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति गायब है।