Ind Vs Eng  

(Search results - 72)
  • undefined

    SportsMar 28, 2021, 8:15 AM IST

    IND vs ENG 3rd ODI: भारत के लिए 29 साल पुराना रिकॉर्ड बचाए रखने का मौका

    भारत और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज दोपहर डेढ़ बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत के लिए 29 साल पुराना रिकॉर्ड बचाए रखने का यह एक बड़ा मौका है। क्योंकि इतने सालों में भारत ने घर में कभी इंग्लैंड से वनडे सीरिज नहीं हारी है।

  • undefined

    CricketMar 24, 2021, 3:03 PM IST

    जीत के बाद इस तरह जश्न मानते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, गोद में बच्चा लिए दिखा ये प्लेयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने इंग्लैंड को 3 वनडे की सीरीज के पहले मैच में 66 रन से मात दी। अंग्रेजों के खिलाफ इस शानदार जीत के बाद भारतीय टीम जश्न मानती नजर आई। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पुणे के होटल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें कोच समेत सभी खिलाड़ी अपनी जीत एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 317 रन बनाए। जबकि इंग्लैंड की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 42 ओवर में 251 रन पर ढेर हो गई। आइए आपको भी दिखाते हैं, भारतीय टीम के जश्न की ये फोटो।

  • undefined
    Video Icon

    CricketMar 23, 2021, 12:07 PM IST

    पहला वनडे आज: अंग्रेजों से भिड़ेगी टीम इंडिया, एक्सपर्ट ने बताया किसके पास रहेगा आज मोमेंटम

    Ind vs Eng 1st ODI Match: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आगाज आज यानी 23 मार्च से होने जा रहा है। सीरीज का पहला मुकाबला होने की वजह से ये मैच रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि भारतीय टीम जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी, जबकि इंग्लैंड जीत की पटरी पर लौटना पसंद करेगी। ऐसे में वनडे सीरीज का पहला मैच खास होने वाला है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाले इस पहले मैच में किसका पलड़ा भारी रहने वाला है बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा। देखिए वीडियो
     

  • undefined
    Video Icon

    CricketMar 21, 2021, 12:50 PM IST

    T20 मैच के दौरान दिखा विराट कोहली का गुस्सा, जोस बटलर पर हो गए आग बबूला, देखें VIDEO

    वीडियो डेस्क।  भारतीय टीम ने इंग्लैंड को आखिरी और निर्णायक टी-20 में 36 रन से हरा दिया। इसी के साथ 5 टी-20 की सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली। भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट गंवाकर 224 रन बनाए थे। कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने फिफ्टी लगाई। विराट ने 52 बॉल पर 80 और रोहित ने 34 बॉल पर 64 रन बनाए। कोहली को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।  इस मैच के दौरान एक ऐसा भी पल आया जब कोहली (Virat Kohli) काफी गुस्से में नजर आए जब जोस बटलर (Jos Buttler) आउट हुए तो पवेलियन लौटते वक्त उन्होंने झुंझलाहट दिखाई जिससे कोहली काफी गुस्से में नजर आए।  कोहली (Kohli) को ऐसा लगा कि बटलर ने उन्हें कुछ अपशब्द कहे हैं। कोहली के आवाज को सुनकर बटलर पलटे भी लेकिन उन्होंने इसपर अपना रिएक्शन काफी शांत भाव से दिया और वापस फिर पवेलियन की ओर लौट गए। 

  • undefined
    Video Icon

    CricketMar 21, 2021, 12:25 PM IST

    IND vs ENG T20:इन दो खिलाड़ियों के दम पर अंग्रेजों को दी मात, सीरीज पर किया कब्जा

    वीडियो डेस्क।  भारतीय टीम ने इंग्लैंड को आखिरी और निर्णायक टी-20 में 36 रन से हरा दिया। इसी के साथ 5 टी-20 की सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली। भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट गंवाकर 224 रन बनाए थे। कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने फिफ्टी लगाई। विराट ने 52 बॉल पर 80 और रोहित ने 34 बॉल पर 64 रन बनाए। कोहली को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। उन्होंने 5 मैच में 115.50 की औसत से सबसे ज्यादा 231 रन बनाए। इस दौरान विराट ने 3 नाबाद फिफ्टी भी लगाईं। देखिए हमारे एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने इस मैच का किया   एनालिसिस। देखिए वीडियो  

  • undefined
    Video Icon

    CricketMar 20, 2021, 3:50 PM IST

    भारत-इंग्लैंड के बीच T20 फाइनल, एक्सपर्ट ने बताया आज कौन पलट सकता है मैच का पासा


    वीडियो डेस्क।भारत और इंग्लैंड के बीच आज अहमदाबाद में आखिरी और निर्णायक मैच खेला जाएगा। दोनों के बीच 5 मैचों की सीरीज फिलहाल 2-2 की बराबरी पर है। भारत के पास लगातार छठी और इंग्लैंड के पास लगातार तीसरी सीरीज जीतने का मौका है। टीम इंडिया नवंबर 2019 के बाद से सभी 5 टी-20 सीरीज जीती है।जबकि, इंग्लिश टीम सितंबर 2020 के बाद से सभी 2 टी-20 सीरीज जीती है। लोकेश राहुल के खराब फॉर्म को देखते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली इस मैच में रोहित शर्मा और ईशान किशन से ओपनिंग करवा सकते हैं। आखिर इस मैच में दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी क्या है आज किसका पलड़ा भारी रहने वाला है बता रहे हैं हमारे क्रिकेट  एक्सपर्ट  मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा।  

  • undefined
    Video Icon

    SportsMar 19, 2021, 11:41 AM IST

    India vs England: इस ओवर में पलट गया मैच, टीम इंडिया ने मारा मैदान, एक्सपर्ट ने बताया क्या रहा एक्स फैक्टर

    वीडियो डेस्क। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए चौथे टी-20 में भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 5 मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर कर ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर भारतीय टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 177 रन ही बना सकी। इंग्लैंड को आखिरी 2 ओवर में 33 रन बनाने थे, लेकिन टीम 24 रन ही बना सकी भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए। वहीं, शार्दूल ठाकुर ने 3 विकेट लेकर इंग्लिश टीम को टारगेट तक नहीं पहुंचने दिया। उनके अलावा हार्दिक पंड्या और राहुल चाहर को 2-2 विकेट और भुवनेश्वर कुमार को 1 विकेट मिला। ऐसे में इस मैच में टीम इंडिया के जीत के कारण क्या रहे बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा। 

  • undefined

    CricketMar 19, 2021, 11:25 AM IST

    सूर्यकुमार यादव को धमाकेदार पारी का इनाम, वनडे सीरीज में इन खिलाड़ियों के साथ मिली जगह, देखें पूरी लिस्ट

    बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या और प्रिसिध कृष्णा को वनडे सीरीज में भी जगह दी गई है।

  • undefined
    Video Icon

    CricketMar 18, 2021, 12:25 PM IST

    India Vs England: सीरीज में बने रहने के लिए टीम इंडिया को जीत जरूरी, एक्सपर्ट ने बताया किसका पलड़ा भारी

    वीडियो डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टी-20 मुकाबला गुरुवार शाम 7 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज में बने रहने के लिए भारत को हर हाल में मैच जीतना होगा। भारत के लिए करो या मरो वाली स्थिति है। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया कि इस सीरीज में अब तक टॉस की भूमिका काफी अहम रही है। तीनों मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम हारी है। भारत ने पहले और तीसरे टी-20 में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 124/7 और 156/6 का स्कोर बनाया। वहीं, इंग्लैंड ने दूसरे मैच में 164/6 का स्कोर बनाया। यानी पहले बल्लेबाजी करते हुए अगर टीमों को होड़ में बने रहना है तो 180 प्लस का स्कोर बनाना ही होगा। इसके बावजूद जीत की गारंटी नहीं होगी, क्योंकि रात में हल्की ओस में बल्लेबाजी आसान हो जाती है। देखिए आज के होने वाले मैच का Predictions
     

  • undefined

    CricketMar 18, 2021, 9:19 AM IST

    Ind Vs Eng T20 : भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराया, शॉर्दुल ने 2 गेंद पर दो विकेट लेकर छीनी जीत

    भारत ने इंग्लैंड को चौथे टी-20 रन में 8 रन से हरा दिया। टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने 23 रन पर 46 रन बनाए। इसके अलावा जेसन रॉय ने 40 रन, जॉनी बेरिस्टो ने 25 रन, जोफ्रा आर्चर ने 18 रन, डेविड मलान ने 14 रन बनाए। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट, हार्दिक पंड्या और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट लिए। वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने 1 विकेट झटका। 

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 9:44 AM IST

    Ind Vs Eng 3rd T20: इंग्लैंड ने 8 विकेट से भारत को दी मात; बटलर ने खेली नाबाद 83 रन की पारी

    भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को तीसरा टी-20 खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से मात दी। टॉस हारकर बल्लेबाजी पर उतरी टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर में 156 रन बना सकी थी। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 18.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। इंग्लैंड की ओर से जॉस बटलर 83 रन और बेरिस्टो ने 40 रन बनाए। 

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 8:34 AM IST

    फैंस के लिए बुरी खबर: India-England T20I सीरीज पर कोरोना की मार, स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री बैन

    16 मार्च को अहमादाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच में फैंस की एंट्री एक बार फिर बैन कर दी गई। कोरोना के चलते गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है।
     

  • undefined
    Video Icon

    SportsMar 15, 2021, 11:46 AM IST

    कोहली-किशन की धांसू पारी, इंडिया ने किया शानदार कमबैक, एक्सपर्ट ने बताया- अंग्रेजों को मात देने का बड़ा कारण



    वीडियो डेस्क। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में धमाकेदार वापसी की है। कप्तान विराट कोहली और ईशान किशन की पारियों की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य दिया था। भारत ने इसे 17.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। 165 रन के टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 73 और ईशान किशन ने 56 रन की पारी खेली। ईशान डेब्यू मैच में फिफ्टी लगाने वाले दूसरे भारतीय बन गए हैं। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। कोहली की टी-20 करियर में यह 26वीं फिफ्टी रही।इस मैच में भारतीय टीम की जीत के क्या कारण रहे है। बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा।

  • undefined
    Video Icon

    SportsMar 14, 2021, 3:49 PM IST

    India vs England दूसरा टी-20, एक्सपर्ट बोले, जीत के लिए टीम को करना होगा ये काम, नहीं तो अंग्रेज पड़ेंगे भारी

    वीडियो डेस्क।  टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 टी-20 की सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। पहले मैच में तीन स्पिनर्स के साथ उतरी भारतीय टीम दूसरे मुकाबले में 3 फास्ट बॉलर्स को खिला सकती है। हार्दिक पंड्या चौथे पेसर होंगे। बल्लेबाजी की बात करें तो ओपनिंग में शिखर धवन का साथ लोकेश राहुल ही साथ देंगे। रोहित शर्मा और ईशान किशन को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। उनके बाद तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली खुद मोर्चा संभालेंगे। हालांकि कोहली का फॉर्म कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है। मैच को लेकर हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया कि टीम इंडिया को अभी सबसे पहले अपनी बल्लेबाजी मजबूत करना होगा। कोहली फॉर्म में नहीं उन्हें मेहनत करनी पड़ रही है। देखें एक्सपर्ट ने मैच को लेकर किसका पलड़ा भारी बताया। 

  • undefined

    CricketMar 14, 2021, 2:38 PM IST

    India Vs England दूसरा T-20 : ईशान की 'डेब्यू फिफ्टी' और विराट के 73 रनों की बदौलत इंग्लैंड को शिकस्त

    अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए टी-20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया। भारत ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। सूर्याकुमार यादव और ईशान किशन का यह इंटरनेशनल डेब्यू है। ईशान ने अपने पहले ही मैच में फिफ्टी मार दी। लेकिन सूर्याकुमार को बैटिंग का चांस नहीं मिल सका।