Ind Vs Eng 1st Test  

(Search results - 7)
  • undefined

    CricketFeb 11, 2021, 8:39 AM IST

    ICC रैकिंग में इस अंग्रेजी कप्तान ने कोहली को पछड़ा, 4 साल बाद निकला आगे

    इंग्लैंड के कप्तान जो रूट नवंबर 2017 के बाद पहली बार ICC मेंस टेस्ट प्लेयर रैंकिंग में विराट कोहली से आगे निकल गए हैं। रूट अब इस लिस्ट में टॉप 3 में आ गए हैं। वहीं, विराट कोहली 1 अंक पिछड़ कर पांचवे नंबर पर आ गए।

  • undefined

    CricketFeb 10, 2021, 10:57 AM IST

    क्या अपनी ही टीम के लिए मनहूस हैं कैप्टन कोहली? सोशल मीडिया पर इस तरह हो रही आलोचना

    स्पोर्ट्स डेस्क : सोशल मीडिया (Social media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पल भर में कोई हीरो तो कोई जीरो बन जाता है। यूजर्स भी किसी को ट्रोल (trolls) करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। भले ही इंडिया-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में कप्तान कोहली (Virat Kolhi) ने 72 रन बनाए थे, बावजूद इसके उनकी कप्तानी को लेकर खूब आलोचना की जा रही है। कोई रहाणे (Ajinkya Rahane) को कप्तान बनाने की मांग कर रहा है, तो कोई रोहित शर्मा को। वहीं, कुछ यूजर ने तो उन्हें भारत का सबसे मनहूस कप्तान ही बोल दिया। बता दें कि मंगलवार को चैन्नई के चेपॉक मैदान पर भारतीय टीम को इंग्लिश खिलाड़ियों के सामने घुटने टेंकने पड़े और इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर विराट कोहली को जमकर कोसा जा रहा है।

  • undefined

    CricketFeb 8, 2021, 2:17 PM IST

    टेस्ट क्रिकेट में 114 साल बाद हुआ ऐसा कारनामा, भारतीय गेंदबाज अश्विन के किया कमाल

    स्पोर्ट्स डेस्क : वर्ल्ड क्रिकेट में आए दिन कोई न कोई रिकॉर्ड बनते और टूटते रहते हैं। लेकिन सोमवार को भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय गेंदबाज आर अश्विन ने वो कमाल करके दिखाया, जो 114 साल से कोई भी खिलाड़ी नहीं कर पाया। भले ही भारतीय टीम की पारी 337 रनों पर सिमट गई लेकिन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने दूसरी पारी की पहली ही गेंद पर इंग्लिश ओपनर रोरी बर्न्स को आउट किया। अश्विन ने इसके साथ ही इतिहास भी रच दिया। 

  • undefined

    CricketFeb 8, 2021, 9:30 AM IST

    भारत ने दूसरी पारी में 1 विकेट खोकर 39 रन बनाए, आखिरी दिन जीत के लिए चाहिए होंगे 381 रन

    भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहले टेस्ट के चौथे दिन के खेल में इंग्लैंड ने 178 रन बनाए हैं। यानी भारत को कुल 420 रन का टारगेट मिला। ये टेस्ट क्रिकेट में अभी तक का सबसे बड़ा चेज हैं।

  • undefined

    CricketFeb 6, 2021, 9:36 AM IST

    IND vs ENG, 1st Test Day 2: जो रूट की डबल सेंचुरी, 218 रन की पारी में तोड़े कई रिकॉर्ड

    भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट शुक्रवार से चेन्नई में शुरू हो गया। दूसरे दिन इंग्लैंड का लक्ष्य रहेगा कि भारतीय टीम के लिए एक बड़ा स्कोर खड़ा कर सकें। वहीं, भारतीय गेंदबाज अपनी डूबती नैया बचाने एक बार फिर मैदान पर आए हैं।

  • undefined

    CricketFeb 5, 2021, 1:34 PM IST

    अपनी पड़ोसन को दिल बैठा था ये बॉलर, गर्लफ्रेंड ने पूछ लिया था- शादी के बाद कौन सी नौकरी करोगे

    स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) 5 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एक तरफ भारतीय टीम शुक्रवार से ही इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेल रही है, लेकिन चोट के चलते भुवी टीम का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि पिछले दिनों भुवनेश्‍वर कुमार ने सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के जरिए घरेलू क्रिकेट में वापसी की है, लेकिन टीम इंडिया में अभी उनकी जगह पक्की नहीं हुई है। वैसे तो भुवनेश्वर अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इनकी लव लाइफ भी किसी फिल्म से कम नहीं है। अपनी पड़ोसन को दिल देने वाले भुवी ने 2017 में उनसे शादी कर ली थी, लेकिन शादी से पहले बीवी के एक सवाल ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी थी। तो चलिए उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उनकी इंटरेस्टिंग लव स्टोरी....

  • undefined

    CricketFeb 5, 2021, 10:04 AM IST

    Ind Vs Eng: पहले दिन इंग्लैंड ने 3 विकेट खोकर बनाए 263 रन, जो रूट का नाबाद शतक

    भारत और इंग्लैंड के चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट शुक्रवार से चेन्नई में शुरू हो गया। पहला दिन अंग्रेज बल्लेबाजों के नाम रहा। टीम ने पहले दिन 3 विकेट खोकर 263 रन बनाए। जो रूट ने नाबाद 128 रन बनाए।  इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का ये 100वां टेस्ट मैच हैं। इंग्लैंड की ओर से रोरी बर्न्स ने 33 और डॉम सिब्ले ने 87 रन बनाए। इससे पहले चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।