India Vs Australia Final Test Top News  

(Search results - 8)
  • undefined

    CricketJan 20, 2021, 2:40 PM IST

    गाबा के इन गबरुओं को मिली इंग्लैंड टेस्ट में एंट्री, विराट-हार्दिक और इंशात की होगी वापसी

    भारत- इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा। पहला और दूसरा टेस्ट के लिए इंडियन टीम का ऐलान कर दिया गया है। विराट समेत कई खिलाड़ियों की टीम में वापसी की है, तो वहीं कई खिलाड़ियों को इस टेस्ट से आराम दिया गया है।

  • undefined

    CricketJan 20, 2021, 2:31 PM IST

    जिस देश में पड़ी भारतीय खिलाडियों को गाली, अब वहां की मीडिया करते नहीं थक रही तारीफ, लिखी ऐसी बातें

    स्पोर्ट्स डेस्क : ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (border gavaskar trophy) के आखिर मैच ने सबके दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है। सालों तक टीम इंडिया की इस जीत के कसीदे पढ़े जाएंगे। पूरी दुनिया भारतीय यंग ब्रिगेड की मुरीद हो गई है। वर्ल्ड मीडिया में भी भारतीय खिलाड़ियों के तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। पूरी दुनिया के अखबारों और वेब साइट्स पर आज इंडियन प्लेयर्स छाए हुए हैं। आइए आपको बताते हैं कि किसने भारतीय टीम के लिए क्या लिखा...

  • undefined

    CricketJan 20, 2021, 12:11 PM IST

    ओंकारा बने भारतीय टीम के गब्बर, इस तरह जीत के बाद दी खिलाड़ियों को बधाई

    स्पोर्ट्स डेस्क : गाबा में भारतीय टीम की ऐतिहासिक (Team india's victory) जीत के बाद हर कोई अपने तरीके से खिलाड़ियों को बधाई दे रहा है। लेकिन जिस तरह से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने टीम इंडिया को बधाई दी, वो देखने लायक है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट के गब्बर टीम की जीत के बाद वाराणसी के काल भैरव मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे और भगवान का शुक्रिया अदा किया। वहीं, इंडियन प्लेयर्स के लिए गब्बर ओंकारा बन गए और एक शानदार वीडियो शेयर कर उन्हें सलाम किया। आइए आपको भी दिखाते हैं धवन का ये धांसू अंदाज...

  • undefined

    CricketJan 20, 2021, 10:45 AM IST

    इस खिलाड़ी की बैटिंग देख आ जाता है 'हार्ट अटैक', कोच शास्त्री ने इन प्लेयर्स के लिए कही ये बात

    स्पोर्ट्स डेस्क : ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (border gavaskar trophy) के आखिर मैच कौन भूल पाएगा। सालों तक टीम इंडिया की इस जीत के कसीदे पढ़े जाएंगे। हर कोई भारतीय यंग ब्रिगेड का मुरीद हो गया है, तो फिर कोच रवि शास्त्री कैसे पीछे रहते। जी हां, भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी अपनी टीम का मनोबल बढ़ाया और ड्रेसिंग रूम में गिल से लेकर पंत तक के लिए दिल खोलकर बात कही। वैसे तो टीम इंडिया के हेड कोच को काफी में 'खड़ूस' कहा जाता है, लेकिन अपनी टीम की जीत देखकर वो भी अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख सकें। आइए आपको बताते हैं ड्रेसिंग रूम में किस प्लेयर के बारे में शास्त्री ने क्या कहा...

  • undefined

    CricketJan 19, 2021, 4:44 PM IST

    विराट से लेकर सिराज तक जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान इन खिलाड़ियों पर कंगारुओं ने किया जुबानी हमला

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत-ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेले गए बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज (border gavaskar trophy) में भारतीय टीम ने एतिहासिक जीत हासिल की है। ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेले गए इस टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर 2-1 से सीरीज अपने नाम की। लेकिन ऑस्ट्रेलिया की इस जमीन पर भारत के साथ पूरी सीरीज में क्या-क्या हुआ इसे भूल पाना मुश्किल है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान इंडियन क्रिकेटर्स को नस्लभेदी टिप्पणी के साथ ही कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उसके बाद भी भारतीय टीम ने अपने मनोबल को गिरने नहीं दिया और अपनी जीत से कंगारुओं को मुंह तोड़ जवाब दिया।

  • undefined

    CricketJan 19, 2021, 3:04 PM IST

    इंडिया की एतिहासिक जीत पर BCCI ने किया 5 करोड़ के बोनस का ऐलान, ICC रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया से आगे निकला भारत

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत-ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेले गए बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज (border gavaskar trophy) में भारतीय टीम ने एतिहासिक जीत हासिल की है। ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेले गए इस टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर 2-1 से सीरीज अपने नाम की। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 33 साल बाद ब्रिस्बेन के मैदान पर धूल चटाई है। इस जीत के बाद भारतीय टीम को बधाई देने वालों की लाइन सी लग गई। पीएम मोदी से लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष तक ने खिलाड़ियों की तारीफ की। वहीं, बीसीसीआई ने 5 करोड़ के बोनस का भी ऐलान किया है। आइए आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के जीत के कसीदे किस तरह पढ़े जा रहे हैं।

  • undefined

    CricketJan 19, 2021, 1:08 PM IST

    33 साल बाद ब्रिस्बेन के मैदान पर भारतीयों ने चटाई कंगारुओं को धूल, 2-1 से सीरीज पर किया कब्जा

    भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने एतिहासिक जीत हासिल की है। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसके अभेद किले ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में हराकर इतिहास रचा है। 

  • undefined

    CricketJan 19, 2021, 12:44 PM IST

    इस युवा खिलाड़ी ने तोड़ा एमएस धोनी का रिकॉर्ड, गाबा के मैदान पर जड़ा अपना 1000वां टेस्ट रन

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय टीम की यंग ब्रिगेड ने कई दिग्गज खिलाड़ियों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। उन्हीं में एक और नया नाम जुड़ गया है ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का, जिन्होंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल, ऋषभ पंत ने ब्रिस्बेन टेस्ट की दूसरी पारी में शानदार फिफ्टी तो लगाई ही है, साथ ही वो टेस्ट क्रिकेट में 1000 रन बनाने वाले सबसे तेज बल्लेबाज/ विकेटकीपर बन गए।उन्होंने कैप्टन कूल रहे एमएस धोनी का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है, जो एक बल्लेबाज और विकेटकीपर थे।