India Vs England T20 Teams  

(Search results - 28)
  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 9:52 PM IST

    पूरे मैच में दर्द से तड़प रहे थे कप्तान कोहली, लेकिन फिर भी दौड़कर पूरे किए आधे रन

    स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी 20 इंटरनेशनल सीरीज का फाइनल मैच (India vs England 5th T20I) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम की ओर से सबसे बड़ा बदलाव कोहली और रोहित की ओपनिंग के रूप में देखा गया। दोनों ने भारत के लिए पहली बार किसी टी20 मैच में ओपनिंग की और 86 रनों की साझेदारी निभाई। इस मैच में विराट कोहली (virat kohli) ने नाबाद 80 रनों की पारी खेली। लेकिन क्या आप जानते हैं, पूरी इनिंग के दौरान कोहली पैर में दर्द से परेशान थे, बावजूद इसके उन्होंने 40 रन दौड़कर पूरा किया।

  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 7:54 PM IST

    'हिटमैन' ने तोड़ा ये रिकॉर्ड, T20 क्रिकेट में कोहली के बाद बने दुनिया के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी

    भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल मैच में रोहित शर्मा ने 34 बॉलों में 64 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही वह विराट कोहली के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए है उनके नाम 2864 रन दर्ज हो चुके हैं।

  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 5:55 PM IST

    फाइनल मैच से पहले पूल में एंजॉय करते नजर आए Shikhar Dhawan,फैंस ने इस तरह लिए गब्बर के मजे

    स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी 20 इंटरनेशनल सीरीज का फाइनल मैच (IndVsEng Match 5th T20) शनिवार शाम 7 बजे से शुरू होने वाले है। एक तरफ पूरी भारतीय टीम मैच के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है, तो दूसरी ओर टीम के गब्बर यानी की शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पूल में चिल मारते नजर आ रहे हैं। मैच से कुछ घंटे पहले ही धवन ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह स्विमिंग पूल में टी नटाराजन के साथ नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं गब्बर का ये कूल अंदाज...

  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 3:43 PM IST

    IndVsEng Final T20I: टेस्ट के बाद T20 में भारतीय टीम का जबरदस्त प्रदर्शन, 3-2 से सीरीज की अपने नाम

    भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का फाइनल मैच (IndVsEng Final T20I) भारत ने 36 रनों से जीत लिया है और सीरीज पर 3-2 से कब्जा जमाया। 

  • undefined

    CricketMar 19, 2021, 2:37 PM IST

    बेटी के पिता होकर भी विराट ने किया वो काम, जो बेटे के पापा हार्दिक पंड्या ने भी नहीं किया

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मैच की तैयारी कर रही है। गुरुवार को भारत ने इंग्लैंड से 8 रनों से मैच जीतकर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। मैच की तैयारी के साथ ही खिलाड़ी अपने परिवार के साथ भी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कप्तान कोहली (Virat kohli) से लेकर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)तक पहली बार अपने बच्चों के साथ किसी टूर पर आए है। ऐसे में अहमदाबाद के जिस होटल में खिलाड़ी और उनके परिवार वाले ठहरे हैं, वहां उनके लिए खास इंतजाम किए गए हैं। विराट ने जहां होटल रूम की नेम प्लेट पर अपनी बेटी वामिका (Vamika) का नाम सबसे पहले लिखवाया है, तो वहीं, हार्दिक ने अपने और नताशा के बाद बेटे अगस्त्य (Agastya) का नाम लिखवाया है।

  • undefined

    CricketMar 19, 2021, 1:02 PM IST

    इस इंसान की वजह से आउट हुए भारत के 'सूर्या', कभी मिला था बेस्ट अंपायर का अवॉर्ड

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच (India vs England 4th T20I) में सूर्यकुमार यादव का आउट होना चर्चा में बना हुआ। अंपायर के फैसले को लेकर हर जगह उनकी आलोचना हो रही है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) यह दोनों बल्लेबाज अंपायर के सॉफ्ट सिग्नल के फैसले के आधार पर आउट हुए। ऐसे में सवाल उठता है कि वह तीसरा अंपायर है कौन, जिसने आउट न होते हुए भी दोनों ही खिलाड़ियों को आउट दिया। आइए आपको मिलवाते हैं, थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा (Virender Sharma) से.....

  • undefined

    CricketMar 19, 2021, 12:16 PM IST

    स्टेडियम में दूरबीन से दूसरे शख्स को देखती पकड़ी गई नताशा, हार्दिक नहीं तो किसपर थी निगाहें

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच (India vs England 4th T20I) में भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराकर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर के अलावा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 4 ओवर में महज 16 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। उनकी इस शानदार परफॉर्मेंस को देखने उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक भी स्टेडियम में मौजूद थी। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है। लेकिन ये क्या दूरबीन लगाकार नताशा अपने पति को छोड़ थर्ड अंपायर को क्यों देखती नजर आ रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं पंड्या की पत्नी की ये फोटो..

  • undefined

    CricketMar 19, 2021, 9:14 AM IST

    भारत ही नहीं ऑस्ट्रेलिया में गेम चेंजर साबित हुआ था ये भारतीय खिलाड़ी, 2 बॉल पर चटकाए 2 बड़े विकेट

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच (India vs England 4th T20I) में भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराकर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी  टीम इंडिया ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। लेकिन एक समय ऐसा था, जब अंग्रेजी टीम जीत से बस कुछ ही कदम दूर थी और सभी लोग मान चुके थे कि भारत के हाथ से मैच और सीरीज दोनों निकलने वाली है, लेकिन आखिरी मौके पर टीम इंडिया के शानदार बॉलर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 16वें ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर बेन स्टोक्स और कप्तान इयोन मोर्गन को चलता किया। यहां से भारतीय टीम ने मैच में कमबैक किया। इसके बाद आखिरी ओवर में भी इस खिलाड़ी ने प्रेशर में कमाल करके दिखाया। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले ये खिलाड़ी ब्रिस्बेन में भारत की ऐतिहासिक जीत में भी कमाल दिखा चुके हैं...

  • undefined

    CricketMar 19, 2021, 8:06 AM IST

    डेब्यू मैच में अंपायर की गलती से आउट हुए Suryakumar Yadav ! जानें क्या होता है सॉफ्ट सिग्नल

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया चौथा टी20 (India vs England 4th T20I) भरपूर रोमांच से भरा हुआ था। रोहित शर्मा और केएल राहुल के 26 रनों पर आउट होने के बाद अपना पहला मैच खेल रहे सूर्यकुमार यादव ने शानदार फिफ्टी लगाई और टीम को 185 रनों का बेहतरीन स्कोर खड़ा करने में मदद की। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम 8 विकेट गवां कर सिर्फ 177 रन बना पाई और भारत ने मैच जीत लिया। लेकिन सूर्यकुमार का आउट होना किसी के गले नहीं उतर रहा है। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) यह दोनों बल्लेबाज अंपायर के सॉफ्ट सिग्नल के फैसले के आधार पर आउट हुए। जिसपर अब कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि सॉफ्ट सिग्नल क्या होता है और यह काम कैसे करता है...

  • undefined

    CricketMar 18, 2021, 11:50 AM IST

    ICC T20I Ranking में कोहली की 'विराट' वापसी, लेकिन अब भी इस भारतीय खिलाड़ी से है पीछे

    स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म को लेकर आलोचकों का शिकार हो रहे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार फिर साबित कर दिया की, क्यों उन्हें दुनिया का सबसे सफल बल्लेबाज माना जाता है। विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पिछले 2 टी20 मैचों में नाबाद (73* और 77*) की पारी खेली है, जिससे उन्हें 47 रेटिंग पॉइंट मिले और वह आईसीसी के टी20 रैकिंग (ICC T20I Player Ranking) में 5वें स्थान पर पहुंच गए हैं। आईसीसी ने बुधवार को अपनी ताजा रैंकिंग जारी की है। जिसमें कोहली 744 रैटिंग के साथ 5वें नंबर पर हैं। आइए आपको बताते हैं इस लिस्ट में पहले नंबर पर कौन सा खिलाड़ी है और विराट किस भारतीय खिलाड़ी से अब भी पीछे हैं।

  • undefined

    CricketMar 18, 2021, 9:19 AM IST

    Ind Vs Eng T20 : भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराया, शॉर्दुल ने 2 गेंद पर दो विकेट लेकर छीनी जीत

    भारत ने इंग्लैंड को चौथे टी-20 रन में 8 रन से हरा दिया। टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने 23 रन पर 46 रन बनाए। इसके अलावा जेसन रॉय ने 40 रन, जॉनी बेरिस्टो ने 25 रन, जोफ्रा आर्चर ने 18 रन, डेविड मलान ने 14 रन बनाए। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट, हार्दिक पंड्या और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट लिए। वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने 1 विकेट झटका। 

  • undefined

    CricketMar 17, 2021, 10:03 AM IST

    3 मैचों में सिर्फ 1 रन बना पाया है ये खिलाड़ी, तोड़ा ये खराब रिकॉर्ड, फैंस बोले- सूर्यकुमार को मौका दो

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को तीसरा टी-20 मैच (India vs England 3rd T20I) खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से मात दी। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 156 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 18.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर फ्लॉप रहे। टीम ने उनपर भरोसा जताते हुए तीसरी बार ओपनिंग करने का मौका दिया लेकिन उस मौके को भी उन्होंने हाथ से गवां दिया और फिर जीरो पर आउट हो गए। राहुल की खराब परफॉर्मेंस को देख फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

  • undefined

    CricketMar 17, 2021, 9:10 AM IST

    कानों में बड़े झुमके और आंखों में लाइनर लगाकर मैच देखने पहुंची चहल ही दुल्हनिया, इस तरह पति को करती दिखीं चीयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टी20 फॉर्मेट में एक बेहतरीन गेंदबाज हैं। हाल ही में उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच में अपनी टीम के लिए पहला ब्रेकथ्रू जेसन रॉय के विकेट के रूप में दिलाया था, लेकिन इंग्लैंड की शानदार बल्लेबाजी के आगे भारतीय टीम के गेंदबाज इस बार कुछ फीके नजर आए। इस मैच में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान स्टेडियम में भले ही दर्शक मौजूद नहीं थे, लेकिन चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) उन्हें चीयर करने जरूर पहुंची थीं। 

  • undefined

    CricketMar 17, 2021, 7:54 AM IST

    पहली बार पति का मैच देखने स्टेडियम पहुंची Nataša Stanković, फोटो शेयर कर लिखी खास बात

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के तीसरे मैच (India vs England T20I) में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन बनाए। एक तरफ इस मैच में विराट कोहली (virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) ने छठे विकेट के लिए 70 रन की पार्टनरशिप की। वहीं, दूसरी तरफ पहली बार हार्दिक की वाइफ मैच में उन्हें चीयर करने पहुंची। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है। भले ही भारत ये मैच हार गई हो, लेकिन इसमें पंड्या-कोहली ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 9:44 AM IST

    Ind Vs Eng 3rd T20: इंग्लैंड ने 8 विकेट से भारत को दी मात; बटलर ने खेली नाबाद 83 रन की पारी

    भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को तीसरा टी-20 खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से मात दी। टॉस हारकर बल्लेबाजी पर उतरी टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर में 156 रन बना सकी थी। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 18.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। इंग्लैंड की ओर से जॉस बटलर 83 रन और बेरिस्टो ने 40 रन बनाए।