Indian Cricket Team  

(Search results - 141)
  • undefined

    RajasthanJul 17, 2021, 6:50 PM IST

    इस क्रिकेटर ने गुपचुप अपनी मुस्लिम गर्लफ्रेंड से की शादी, वायरल हो रहीं फोटोज..जानिए कौन है उनकी दुल्हन

    जयपुर. भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शिवम दुबे शादी के बंधन में बंध गए हैं। शिवम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं, कुछ देर में यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। जानिए कौन है इस क्रिकेटर की दुल्हन...

  • undefined

    CricketJun 29, 2021, 12:53 PM IST

    WTC Final हारने के बाद भी भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी को मिला बड़ा सम्मान, ICC ने बनाया प्ले ऑफ द टेस्ट

    ICC ने शुभमन गिल को प्ले ऑफ द टेस्ट चुना है। उन्होंने  न्यूजीलैंड की पहली पारी में मोहम्मद शमी की गेंद पर रॉस टेलर का शानदार कैच लेने के लिए फुल लेंग्थ डाइव लगाकर गेंद को लपक लिया था।

  • undefined

    CricketJun 27, 2021, 8:11 AM IST

    WTC Finals में मिली हार के बाद UK में बीवी-बच्ची संग मस्ती करते नजर आएं हिटमैन शर्मा, फोटो वायरल

    स्पोर्ट्स डेस्क : पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल हारने के बाद, भारतीय टीम 20 दिनों की छुट्टी पर इंग्लैंड में मस्ती कर रही हैं। टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma ), उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और बेटी समायरा (Samaira) ने यूके के लॉस्ट किंगडम पार्क में कुछ मजेदार समय बिताया। जिसकी तस्वीरें रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज में रोहित अपने बेटी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, हिटमैन शर्मा और उनकी फैमिली की ये फोटोज..

  • undefined

    CricketJun 22, 2021, 12:19 PM IST

    दादा के लिए खास है ये दिन, 25 साल पहले टेस्ट मैच में डेब्यू के साथ किया था बड़ा कारनामा

    सौरव गांगुली के लिए 22 जून का दिन बहुत खास है। इसी दिन उन्होंने अपने टेस्ट डेब्यू मैच में कमाल करके दिखाया। उन्होंने 25 साल पहले 22 जून 1996 को अपने पहले टेस्ट मैच में ही शतक जड़ा था। 

  • undefined

    CricketJun 22, 2021, 8:34 AM IST

    WTC Final ड्रॉ होने पर हो सकता है या ये बड़ा फैसला, दिग्गज खिलाड़ी ने दिया दोबारा मैच करवाने के सुझाव

    भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने ICC को सुझाव दिया है, कि भारत और न्यूजीलैंड की टीमें 3-4 दिनों के गैप के बाद WTC फाइनल के रूप में एक और टेस्ट खेल सकती हैं क्योंकि दोनों टीमें इंग्लैंड में होंगी। 

  • undefined
    Video Icon

    SportsJun 17, 2021, 4:06 PM IST

    फाइनल की जंग में टीम इंडिया को करना होगा ये काम, एक्सपर्ट बोले- नहीं तो न्यूजीलैंड पड़ जाएगा भारी

    वीडियो डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 जून से इंग्लैंड के साउथम्पटन में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड की टीम को लकेर कहा कि हाल के समय में इस टीम ने शानदार परफॉर्मेंस किया है, न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना भारत के लिए यकीनन चुनौती होगी लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि भारत को न्यूजीलैंड को हराना मुश्किल होगा  लेकिन भारत को अपने स्तर पर परफॉर्मेंस करना होगा और हर डिपार्टमेंट में कीवी टीम से आगे रहना होगा। इसके अलावा न्यूजीलैंड को इंग्लैंड में खेलने का मिलेगा फायदा वाले सवाल पर तेंदुलकर ने कहा कि यकीनन टेस्ट खेलने से न्यूजीलैंड को थोड़ा सा फायदा है, लेकिन भारतीय बल्लेबाज ने प्रैक्टिस मैच खेला है जिससे यकीनन खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा है । हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने मैच से पहले का एनालिसिस किया देखिए वीडियो। 
     

  • undefined

    CricketJun 13, 2021, 8:52 AM IST

    घोड़े से भी तेज रफ्तार में दौड़ लगाते नजर आए MS Dhoni, पत्नि Sakshi ने शेयर किया वीडियो

    महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी सिंह ने इंस्टाग्राम पर माही का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी अपने पोनी के साथ रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

  • undefined

    CricketJun 12, 2021, 2:29 PM IST

    अपनी भतीजी वामिका को इस नाम से बुलाती हैं विराट कोहली की बहन, फैन ने पूछा- किसकी तरह दिखती है विरुष्का की बेटी

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका अब 5 महीने की हो चुकी है। 11 जनवरी 2021 को विरुष्का की बेटी की जन्म हुआ था। हालांकि, अभी तक उसका सोशल मीडिया अपीयरेंस नहीं हुआ है। विराट-अनुष्का हमेशा ही अपनी बेटी को कैमरा और लाइट से दूर रखते हैं। लेकिन, हाल ही में विराट कोहली की बहन ने बताया कि वह अपनी भतीजी को किस नाम से बुलाती हैं। दरअसल, विराट की सिस्टर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया, जिसमें उन्होंने कई सवालों का जवाब दिए..

  • undefined

    CricketJun 12, 2021, 8:05 AM IST

    अनुष्का नहीं, इसके बिना अधूरी है विराट कोहली की जिंदगी, लव लेटर लिख किया पहले प्यार का जिक्र

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (virat kohli) के खेल की दीवानी तो पूरी दुनिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं वो किसके दीवाने हैं? आप सोच रहे होंगे की वह तो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के दीवाने होंगे। लेकिन विराट का बचपन का प्यार अनुष्का नहीं बल्कि कोई और है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए किया। उन्होंने अपने पहले प्यार के लिए लंबा-चौड़ा लव लैटर भी लिखा और कहा कि तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी अधूरी है। तो चलिए आपको बताते हैं, कोहली के पहले प्यार के बारे में....

  • undefined

    CricketJun 7, 2021, 1:22 PM IST

    सामने आया पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का दर्द, बताया- भारतीय क्रिकेट सिस्टम क्यों है हमसे बेहतर

    पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर अब्दुर रहमान ने भारतीय क्रिकेटिंग सिस्टम की तारीफ की और कहा कि वह पाकिस्तान से बेहतर है। हमारे डोमेस्टिक प्लेयर्स को भारत की तरह ट्रीट नहीं किया जाता है। हमें उनसे सीख लेकर वैसा ही सिस्टम डेवलप करना चाहिए।

  • undefined

    CricketJun 3, 2021, 8:31 AM IST

    इस तरह बेटी का मुंह छुपाए पति के साथ इंग्लैंड चली अनुष्का शर्मा, फैंस, बोले- बच्ची का दम घुट रहा होगा

    स्पोर्ट्स डेस्क. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC final) के लिए टीम इंडिया 2 जून को लंदन के लिए रवाना हुई। भारतीय टीम 3 जून को लंदन पहुंचेगी यहां से साउथैम्प्टन जाएगी। भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने घरवालों के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना हुए। इस दौरान टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी अपनी वाइफ अनुष्का (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) के साथ नजर आएं। दोनों की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब हैं। बता दें कि, टीम इंडिया प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन में इंग्लैंड रवाना हुई है, जिसमें मेन और वीमेन दोनों टीमें शामिल हैं।

  • undefined
    Video Icon

    SportsMay 22, 2021, 4:39 PM IST

    टीम इंडिया के गब्बर का बांसुरी वादन, धुन सुनकर आप भी मगन हो जाएंगे

    वीडियो डेस्क। टीम इंडिया  के बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में शिखर धवन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे है। शिखर ने लिखा," आत्मा के लिए संगीत, शांत रहें सकारात्मक रहें। बता दें शिखर आईपीएल 2021 में  दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे थे। आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद वो घर चले गए थे। भारत को जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है। जहां भारत लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलेगी। उम्मीद जताई जा रही है कि शिखर धवन को श्रीलंका दौरे में टीम की कमान भी सौंपी जा सकती है। दरअसल अगस्त में विराट कोहली की अगुवाई में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। रोहित शर्मा भी टेस्ट टीम का सदस्य हैं।  इसके अलावा श्रेयस अय्यर सर्जरी के बाद आराम कर रहे हैं और उनके फिट होने को लेकर अभी संशय बना हुआ है। ऐसे में कप्तान के दावेदारों मे वो प्रमुख खिलाड़ी हैं। 
     

  • undefined

    CricketMay 18, 2021, 8:09 AM IST

    विराट कोहली की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी, फैंस ने की ऐसी भविष्यवाणी की बना दिया उनका दिन

    स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बहुत कम समय में अपना नाम बना लिया है। पहले ऑस्ट्रेलिया, फिर इंग्लैंड और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ वो कमाल दिखाने को तैयार हैं। इससे पहले ये खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी जुड़े हुए हैं। हाल ही में ऋषभ पंत ने अपनी एक बहुत ही स्टाइलिश फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उनकी इस फोटो को देख फैंस ने भविष्यवाणी कर दी, कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कप्तान होंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं, पंत की ये फोटो और वो कमेंट जिसने उनका दिन बना दिया..
     

  • undefined

    CricketMay 10, 2021, 8:02 AM IST

    कप्तान के बिना ही श्रीलंका दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, रोहित-बुमराह जैसे खिलाड़ियों को भी नहीं मिली जगह

    भारतीय टीम लिमिटेड ओवरों की द्विपक्षीय सीरीज के लिए जुलाई में श्रीलंका का दौरा करेगी। कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा जैसे बड़े नाम इस दौरे का हिस्सा नहीं होंगे। 

  • undefined

    CricketApr 16, 2021, 8:19 AM IST

    कभी कार की EMI भरने नहीं थे इस खिलाड़ी के पास पैसे, आज 5 करोड़ रुपये हुए कमाई

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2015 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) महज 6 सालों में ही कामयाबी की बुलंदी पर पहुंच गए है। बड़ौदा से डोमेस्टिक क्रिकेट खेलकर उन्होंने इंडियन क्रिकेट में सही स्टारडम हासिल की। इसका रिवॉर्ड उन्हें इस बार बीसीसीआई (BCCI) ने प्रमोशन के रूप में दिया है और उन्हें ग्रेड ए में प्रमोट कर दिया है। दरअसल, बीसीसीआई ने गुरुवार को खिलाड़ियों के एनुअल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान किया है, जो सितंबर 2020 से अक्टूबर 2021 तक का है। इसमें कई खिलाड़ियों को प्रमोशन, तो कई को डिमोशन मिला हैं। लेकिन हार्दिक पंड्या जो कभी शुरुआती दौर में पाई-पाई को मोहताज थे, उन्हें सीधे 2 करोड़ का फायदा हुआ है।