Indian Wedding  

(Search results - 7)
  • Bride drives husband to her sasuraal on vidaai KPV
    Video Icon

    TrendingMar 27, 2021, 4:29 PM IST

    VIDEO: इस दुल्हन ने तोड़ी परंपराएं, विदाई में दूल्हे को बैठाकर खुद चलाई कार

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है।  एक दुल्हन को अपनी विदाई में गाड़ी चलाने की बात कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है, लेकिन स्नेहा सिंघी (Sneha Singhi)ने इसे हकीकत में कर दिखाया। स्नेहा ने ये साबित कर दिया कि लड़कियां जो कुछ चाहती हैं, उसे पूरा करके रहती हैं। स्नेहा सिंघी का अपने विदाई में गाड़ी चलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्नेहा का ये कदम लाखों लड़कियों को इंस्पायर करता है। वीडियो में आप देख सकते हैं, रेड लहंगे में स्नेहा अपने हसबैंड सौगत उपाध्याय  के साथ ड्राइविंग सीट पर बैठी हैं। उनके इस फैसले पर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।स्नेहा के बारे में बात करें तो, वह एक कोलकाता में एक शेफ हैं और वहां कई कैफे चलाती हैं। हाल में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी की।
     

  • A man married two women at the same time in Bastar  Chhattisgarh kpv
    Video Icon

    ChhattisgarhJan 9, 2021, 2:20 PM IST

    लड़के ने एक ही मंडप में रचाई दो लड़कियों से शादी, फेरे लेकर बोला - उनकी सहमति से की है


    वीडियो डेस्क।  छत्तीसगढ़ से एक  अनोखी शादी का का वीडियो सामने आया है। जिस देख हर कोई हैरान है। यहां एक  एक शख्स ने दो लड़कियों से एक ही मंडप में शादी कर ली वो भी पूरे गांव वालों के सामने। दोनों लड़कियां, जिनका नाम हसीना और सुंदरी है. दोनों ही दूल्हे चंदू मौर्य को पसंद करती थीं. उन्होंने बस्तर के टिकरा लोहंगा गांव में एक ही मंडप में चंदू से शादी की। चंदू ने कहा, "मैं उन दोनों को पसंद करता था और वे भी मुझे पसंद करती थी. हमने सभी गांव वालों के सामने सहमति से शादी की. हालांकि, मेरी एक पत्नी के परिवार के सदस्य हमारे विवाह समारोह में शामिल नहीं हुए। 
     

  • Now social distancing will be done with umbrella kpu

    Other StatesApr 28, 2020, 5:15 AM IST

    कोरोना से जंगः अब छतरी से होगा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, केरल में अपनाया गया अनूठा तरीका

    कोरोना वायरस के प्रसार को खत्म करने के लिए अभी तक कोई टिका नहीं बन पाया है। ऐसे में विशेषज्ञ इस महामारी से बचने के लिए एक ही उपाय सुझाते हैं, सामाजिक दूरी। वर्तमान में यह एक मात्र उपाय है जिससे संक्रमण से बचा जा सकता है। केंद्र से लेकर राज्य सरकार अपने नागरिकों से बार-बार सामाजिक दूरी बनाने की अपील कर रही है। यही कारण है कि देश एक महीने से लॉकडाउन में है। लेकिन फिर भी भारत में रोज नए पॉजेटिव केस सामने आ रहे हैं। कारण है लोगों का जाने अंजाने में सही से समाजिक दूरी को फॉलो ना करना। लेकिन केरल में सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने के लिए एक अनूठा तरीका अपनाया गया है। 

  • Viral images of indian wedding done with mask and sanitizer due to corona virus kph

    HatkeMar 20, 2020, 3:31 PM IST

    कोरोना के खौफ के बीच यूं हो रही हैं शादियां, इस कारण एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देख पा रहे दूल्हा-दुल्हन

    हटके डेस्क: दुनिया में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। भारत में भी कोरोना ने पैर पसार दिए हैं। 220 मार्च तक भारत में वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या 5 हो गई है। साथ ही कई लोग इससे संक्रमित हैं। इस बीच लोगों को आपस में इक्कठा होने से मना किया गया है। चूंकि भारत में शादी का सीजन भी चल रहा है, इस बीच सोशल मीडिया पर शादी की एक ऐसी फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें कपल मास्क पहने नजर आ रहे हैं। मास्क पहन शादी की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। आप भी देखें कैसे निभाई जा रही हैं शादी की रस्में... 

  • PM Modi's minister appeals; Give indigenous things as a gift on the occasion of festivals and weddings kpm

    BusinessFeb 13, 2020, 6:01 PM IST

    PM मोदी के मंत्री की अपील; त्यौहारों और शादियों के मौके पर स्वदेशी चीजें तोहफे में दें

    वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने बृहस्पतिवार को अपील की कि त्यौहारों और शादियों के मौके पर लोग स्वदेशी कारीगरों द्वारा बनाए गए उत्पादों को तोहफे में दें।

  • these shops rent all types of baraatis for marriage

    HatkeOct 15, 2019, 11:34 AM IST

    दुकान जहां किराए पर मिलते हैं बाराती

    भारत में शादियों का जश्न देखने लायक होता है। शादी की हर रस्म धूमधाम से मनाई जाती है। इसमें बारात आगमन सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित करने वाला होता है। बारात में लड़के के रिश्तेदार जमकर नाचते हैं। लेकिन भारत में एक ऐसा राज्य है, जहां बाराती दुकानों में किराए पर मिलते हैं।

  • Tribe of chattisgarh welcome groom and barati by throwing mud at wedding

    HatkeSep 1, 2019, 4:59 PM IST

    यहां फूलों से नहीं होता बारातियों का स्वागत, आते ही पोत देते हैं कीचड़

    दुनिया में कई अजीबोगरीब तरफ की रस्में होती हैं। खासकर शादी-ब्याह में कई तरह की रस्में ऐसी होती हैं, जिन्हें जानकर लोग हैरान हो जाते हैं। भारत में भी ऐसी कुछ रस्में हैं, जिन्हें जानकार आप हंसी नहीं रोक पाएंगे।