Indore Corona  

(Search results - 60)
  • <p>Green Fungus, Green Fungus Complete Information, Green Fungus Symptoms, What is Green Fungus, Danger from Green Fungus, Green Fungus Colors, Colors of Fungus, Green Fungus in Corona</p>

    TrendingJun 17, 2021, 3:15 PM IST

    ब्लैक व्हाइट येलो के बाद ग्रीन फंगस का खतरा, कैसे तय होते हैं फंगस के रंग, क्या है इसके पीछे का विज्ञान?

    कोरोना की दूसरी लहर में ब्लैक फंगस के बाद व्हाइट फंगस आया। अब एमपी के इंदौर में रहने वाले एक शख्स को ग्रीन फंगस होने की खबर है। डॉक्टर ने बताया कि 34 साल का व्यक्ति ग्रीन फंगस से संक्रमित पाया गया है। उसे इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई ले जाया गया है।
     

  • undefined

    Madhya PradeshMay 18, 2021, 7:20 PM IST

    ब्लैक फंगस का दर्द: पत्नी रोते हुए बोली-मुख्यमंत्री जी पति तड़प रहा है..इंजेक्शन न मिला तो मर जाऊंगी

     यह मामला इंदौर के बॉम्बे अस्पताल का है, जहां ममता के 40 वर्षीय पति भर्ती हैं। वह ब्लैक फंगस का शिकार हो गए हैं, जिनकी आंख और जबड़े दर्द हो रहा है। लेकिन इंजेक्शन नहीं मिलने की वजह से उनका इलाज नहीं हो पा रहा है। थक हार के महिला ने वीडियो के जरिए जिम्मेदारों से कई सवाल किए हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 3, 2021, 5:04 PM IST

    कोरोना कर्फ्यू में बाहर घूमने वालो को दी गई सजा, बैंड बाजे के साथ मुर्गा बनाकार निकाली बारात

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है।  इस बीच मध्य प्रदेश में संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है लेकिन लोगों द्वारा आए दिन इसका उल्लंघन किया जा रहा है। इस बीच इंदौर में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने सड़क पर उतरे तहसीलदार ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों की बारात निकाली। अधिकारियों ने बैंड बाजे के साथ मुर्गा बनने, दंड बैठक लगाने और मेंढक चाल चलने की सजा दी।  साथ ही कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों को धारा 188 के तहत अस्थाई जेल में भी रखा जा रहा है। 

  • undefined

    Madhya PradeshApr 16, 2021, 7:35 PM IST

    कोरोना का भयावह रूप देख रो पड़े विधायक, बोले-लाशों का ढेर लगा है, मेरी नहीं सुनी तो आत्महत्या करूंगा

    विधायक शुक्ला मीडिया से बात कर रहे थे इस दौरान वह भावुक हो गए। कहने लगे कि शासन चाहे तो मेरी जान ले ले, लेकिन मेरे शहर की जनता को सही कर दो। मेरी जनता मेरा भगवान है में उनको ऐसे बिलखते  हुए नहीं देख सकता हूं। में  रात को जब बिस्तर सोने जाता हूं तो नींद नहीं आती है। वही बिलखते चेहरे दिखाई देते हैं।

  • undefined

    Madhya PradeshApr 4, 2021, 1:16 PM IST

    CM शिवराज का फैसला: वैक्सीन लगने के बाद ही सरकारी ऑफिस में एंट्री, बिना मास्क वाले जेल में रहेंगे

    बता दें कि राजधानी भोपाल-इंदौर में सबसे ज्यागा कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। शनिवापर को इंदौर में सबसे ज्यादा 737 संक्रमित मिले। भोपाल में 536, जबलपुर में 224 और ग्वालियर में 120 संक्रमित सामने आए हैं।

  • undefined

    NationalMar 5, 2021, 9:43 PM IST

    इंदौर में 6 मरीजों में कोरोना का UK वैरिएंट मिला, इनमें से कोई विदेश नहीं गया

    मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। सबसे ज्यादा डराने वाली बात ये है कि यहां मरीजों में कोरोना का नया स्ट्रेन मिला है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, यहां 20 फरवरी को जांच के लिए 106 सैंपल्स दिल्ली भेजे गए थे, इनमें से 6 में यूके स्ट्रेन मिला है। इतना ही नहीं इन मरीजों की विदेश जाने की भी हिस्ट्री नहीं है।  

  • undefined
    Video Icon

    NationalSep 17, 2020, 7:34 PM IST

    पत्नी को बोला कोरोना का झूठ और रहने लगा गर्लफ्रेंड के साथ

    महाराष्ट्र के मुंबई में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से झूठा बोला का वह कोरोना वायरस पॉजिटिव है। उसने कोविड सेंटर में भर्ती होने और परिवार को संक्रमण से बचाने का बहाना बनाया और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गया। परेशान पत्नी का जब पति से संपर्क नहीं हो पाया तो उसने पुलिस में पति के लापता होने की शिकायत की। पुलिस ने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ इंदौर में पकड़ लिया।

  • <p>इंदौर MY अस्पताल</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshSep 16, 2020, 3:02 PM IST

    अस्पताल में अंतिम संस्कार के इंतजार में कंकाल बना शव, कीड़े पड़े... बदबू से सांस लेना हुआ दूभर

    वीडियो डेस्क। स्ट्रेचर पर पड़ा ये शव अंतिम संस्कार की बाट जोह रहा है। ये तस्वीरें किसी श्मशान घाट की नहीं है ये तस्वीरें हैं जीवन देने वाले एक अस्पताल की। जहां की मोर्चरी में 15 दिन से ये शव स्ट्रेचर पर पड़ा हुआ है। इसकी सुध ना परिजनों ने ली ना अस्पताल के शासन प्रशासन ने। दिन ब दिन ये शव गलता और सड़ता जा रहा। बदबू का आलम ये है कि आप सोच भी नहीं सकते। इतना ही कंकाल में तब्दील हुआ ये शव कोरोना के संकट के बीच एक और मुसीबत पैदा कर सकता है। लेकिन डॉक्टर आने वाले इस संकट से पल्ला झाड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब इस बारे में डॉक्टर से बात की तो सुनिए उन्होंने क्या कहा। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshAug 25, 2020, 1:09 PM IST

    कोरोना कहर में लड़कों संग नाइट पार्टी कर रहीं थी लड़कियां, कुछ ऐसे जमी थी रंगीन महफिल

    मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में  कोरोनावायरस संक्रमण मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है

  • undefined

    Madhya PradeshJul 7, 2020, 5:49 PM IST

    कोरोना का विस्फोट: एक ही परिवार के 27 लोग पॉजिटिव, 5 साल के बच्चे से लेकर 85 वर्ष के बुजुर्ग तक संकमित

    मध्य प्रदेश में इंदौर शहर सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित है। जहां मरीजों की संख्या 5 हजार पहुंचने वाली है। एक बार फिर शहर में संक्रमण तेजी से फैलता दिखाई दे रहा है। यहां  एक परिवार के 27 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

  • undefined

    Madhya PradeshJun 23, 2020, 9:07 AM IST

    4 बड़े अस्पतालों में पति को लेकर भागती रही लाचार पत्नी, लेकिन किसी भी 'भगवान' का दिल नहीं पसीजा

    इंदौर, मध्य प्रदेश. इस मुस्कराती तस्वीर के पीछे गहरा दर्द छुपा हुआ है। यह कपल हमेशा के लिए बिछुड़ गया। अगर सही समय पर कोई 'भगवान' अपना फर्ज निभा लेता, तो शायद इस शख्स की जान बच सकती थी। यह मामला मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की असलियत दिखाता है। अपने पति की जान बचाने पत्नी शहर के 4 बड़े अस्पतालों में दौड़ती रही, लेकिन कोरोना संक्रमण की आशंका के डर से किसी ने भर्ती नहीं किया। आखिर में उसे कोरोना मरीजों के लिए रिजर्व हॉस्पिटल लेकर जाना पड़ा। हालांकि पति को बचाया नहीं जा सका। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। 40 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट भावेश टोपीवाला को18 जून को सीने में तेज दर्द और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उनकी पत्नी तुरंत एक निजी हास्पिटल लेकर गईं। लेकिन डॉक्टरों ने भर्ती करने से मना कर दिया। इस तरह वे एक से दूसरे अस्पताल तक भटकती रहीं। किसी भी ग्रीन जोन के अस्पताल ने भावेश को एडमिट नहीं किया। आखिरकार उन्हें अरबिंदो अस्पताल ले जाना पड़ा। यह कोविड-19 के लिए रिजर्व है।

  • undefined

    Madhya PradeshJun 9, 2020, 3:15 PM IST

    संक्रमण से लड़ते हुए दुनिया से विदा हुआ एक और कोरोना वॉरियर, ड्यूटी के दौरान हुए थे संक्रमित

    मध्य प्रदेश के इंदौर में एक और कोरोना वॉरियर संक्रमण से लड़ते हुए दुनिया से चला गया। मंगलवार को इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग के एचओडी डॉ. अजय जोशी का निधन हो गया। वे ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुए थे। उन्हें 24 मई को चोइथराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार अलसुबह करीब 3 बजे उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। बता दें कि इंदौर में संक्रमित मरीजों की संख्या 3880 हो चुकी है। यहां 159 लोगों की संक्रमण से मौत हुई है।

  • undefined

    Madhya PradeshJun 6, 2020, 7:03 PM IST

    लॉकडाउन में गम और खुशी के पल एक साथ, दादा की मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव मां के घर लाई 'सैनिटाइजर' बेटी

    कोरोना के कहर से लाखों परिवारों की खुशियां छिन चुकी हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश में एक कोरोना पॉजिटिव महिला ने बच्ची को जन्म दिया है। इस परिवार के घर जब यह खुशी आई तो वह अपने सारे गम भूल गया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी सैनिटाइजर रखा हुआ है। जिसकी चर्चा इस समय हर कोई कर रहा है।

  • undefined

    RajasthanMay 14, 2020, 12:00 PM IST

    कोरोना के खौफ में भी मुस्कुराता रहा मासूम, जब डेढ़ साल बेटे ने जीती जंग तो चमक उठी मां की आंखें

    चितौड़गढ़ (राजस्थान). कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच राहत भरी खबरें भी सामने आ रही हैं। जहां राजस्थान में डेढ़ साल बच्चे ने कोरोना से जंग जीत ली है। वह अपनी मां के साथ सकुशल अपने घर पहुंच गया है। अस्पताल मुस्कान बिखेरकर सबका दिल जीत लेने वाले मासूम कार्तिक को पता भी नहीं होगा कि वह कोरोना से संक्रमित है।

  • undefined

    Madhya PradeshMay 9, 2020, 4:41 PM IST

    पिता की शहादत के 19 दिन बाद बेटी बनी सब इंस्पेक्टर, तस्वीर देखकर कहा- 'पापा आप देख रहे हैं ना...

    उज्जैन (मध्य प्रदेश). कोरोना वायरस से लड़ते हुए आखिरी दम तक अपना पर्ज निभाने वाले उज्जैन के टीआई यशवंत पाल की बेटी फाल्गुनी पाल सब इंस्पेक्टर बन गईं। पिता के शहीद होने के 19 दिन बाद शिवराज सरकार ने बेटी को एसआई पद पर नियुक्ति दी है। अब बहादुर पुलिस अफसर की यह बेटी कोरोना का खात्मा करने के लिए पापा का अधूरा वादा पूरा करेगी।