Indvseng 3rd T20  

(Search results - 5)
  • undefined

    CricketMar 19, 2021, 12:16 PM IST

    स्टेडियम में दूरबीन से दूसरे शख्स को देखती पकड़ी गई नताशा, हार्दिक नहीं तो किसपर थी निगाहें

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच (India vs England 4th T20I) में भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराकर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर के अलावा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 4 ओवर में महज 16 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। उनकी इस शानदार परफॉर्मेंस को देखने उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक भी स्टेडियम में मौजूद थी। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है। लेकिन ये क्या दूरबीन लगाकार नताशा अपने पति को छोड़ थर्ड अंपायर को क्यों देखती नजर आ रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं पंड्या की पत्नी की ये फोटो..

  • undefined

    CricketMar 17, 2021, 10:03 AM IST

    3 मैचों में सिर्फ 1 रन बना पाया है ये खिलाड़ी, तोड़ा ये खराब रिकॉर्ड, फैंस बोले- सूर्यकुमार को मौका दो

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को तीसरा टी-20 मैच (India vs England 3rd T20I) खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से मात दी। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 156 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 18.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर फ्लॉप रहे। टीम ने उनपर भरोसा जताते हुए तीसरी बार ओपनिंग करने का मौका दिया लेकिन उस मौके को भी उन्होंने हाथ से गवां दिया और फिर जीरो पर आउट हो गए। राहुल की खराब परफॉर्मेंस को देख फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

  • undefined

    CricketMar 17, 2021, 7:54 AM IST

    पहली बार पति का मैच देखने स्टेडियम पहुंची Nataša Stanković, फोटो शेयर कर लिखी खास बात

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के तीसरे मैच (India vs England T20I) में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन बनाए। एक तरफ इस मैच में विराट कोहली (virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) ने छठे विकेट के लिए 70 रन की पार्टनरशिप की। वहीं, दूसरी तरफ पहली बार हार्दिक की वाइफ मैच में उन्हें चीयर करने पहुंची। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है। भले ही भारत ये मैच हार गई हो, लेकिन इसमें पंड्या-कोहली ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 9:44 AM IST

    Ind Vs Eng 3rd T20: इंग्लैंड ने 8 विकेट से भारत को दी मात; बटलर ने खेली नाबाद 83 रन की पारी

    भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को तीसरा टी-20 खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से मात दी। टॉस हारकर बल्लेबाजी पर उतरी टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर में 156 रन बना सकी थी। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 18.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। इंग्लैंड की ओर से जॉस बटलर 83 रन और बेरिस्टो ने 40 रन बनाए। 

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 8:34 AM IST

    फैंस के लिए बुरी खबर: India-England T20I सीरीज पर कोरोना की मार, स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री बैन

    16 मार्च को अहमादाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच में फैंस की एंट्री एक बार फिर बैन कर दी गई। कोरोना के चलते गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है।