Indvseng Match Preview  

(Search results - 26)
  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 5:55 PM IST

    फाइनल मैच से पहले पूल में एंजॉय करते नजर आए Shikhar Dhawan,फैंस ने इस तरह लिए गब्बर के मजे

    स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी 20 इंटरनेशनल सीरीज का फाइनल मैच (IndVsEng Match 5th T20) शनिवार शाम 7 बजे से शुरू होने वाले है। एक तरफ पूरी भारतीय टीम मैच के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है, तो दूसरी ओर टीम के गब्बर यानी की शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पूल में चिल मारते नजर आ रहे हैं। मैच से कुछ घंटे पहले ही धवन ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह स्विमिंग पूल में टी नटाराजन के साथ नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं गब्बर का ये कूल अंदाज...

  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 4:59 PM IST

    हसीन से दूर मालदीव में इस शख्स के साथ छुट्टियां मना रहे Mohammed Shami, फैंस बोले- भाभी को भी साथ ले आते

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ भारतीय टीम 20 मार्च को इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले की तैयारी कर रही है, तो दूसरी तरह टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) क्रिकेट छोड़ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह समुद्र किनार चिल करते नजर आ रहे हैं। लेकिन ये क्या शमी की छुट्टियों में भी उनकी वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) उनका पीछा नहीं छोड़ रही है। फैंस उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे है, कि भाभी को भी साथ ले आते शमी भाई। आइए आपको भी दिखाते हैं शमी की ये फोटोज...

  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 3:43 PM IST

    IndVsEng Final T20I: टेस्ट के बाद T20 में भारतीय टीम का जबरदस्त प्रदर्शन, 3-2 से सीरीज की अपने नाम

    भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का फाइनल मैच (IndVsEng Final T20I) भारत ने 36 रनों से जीत लिया है और सीरीज पर 3-2 से कब्जा जमाया। 

  • undefined

    CricketMar 18, 2021, 11:50 AM IST

    ICC T20I Ranking में कोहली की 'विराट' वापसी, लेकिन अब भी इस भारतीय खिलाड़ी से है पीछे

    स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म को लेकर आलोचकों का शिकार हो रहे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार फिर साबित कर दिया की, क्यों उन्हें दुनिया का सबसे सफल बल्लेबाज माना जाता है। विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पिछले 2 टी20 मैचों में नाबाद (73* और 77*) की पारी खेली है, जिससे उन्हें 47 रेटिंग पॉइंट मिले और वह आईसीसी के टी20 रैकिंग (ICC T20I Player Ranking) में 5वें स्थान पर पहुंच गए हैं। आईसीसी ने बुधवार को अपनी ताजा रैंकिंग जारी की है। जिसमें कोहली 744 रैटिंग के साथ 5वें नंबर पर हैं। आइए आपको बताते हैं इस लिस्ट में पहले नंबर पर कौन सा खिलाड़ी है और विराट किस भारतीय खिलाड़ी से अब भी पीछे हैं।

  • undefined

    CricketMar 18, 2021, 9:19 AM IST

    Ind Vs Eng T20 : भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराया, शॉर्दुल ने 2 गेंद पर दो विकेट लेकर छीनी जीत

    भारत ने इंग्लैंड को चौथे टी-20 रन में 8 रन से हरा दिया। टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने 23 रन पर 46 रन बनाए। इसके अलावा जेसन रॉय ने 40 रन, जॉनी बेरिस्टो ने 25 रन, जोफ्रा आर्चर ने 18 रन, डेविड मलान ने 14 रन बनाए। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट, हार्दिक पंड्या और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट लिए। वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने 1 विकेट झटका। 

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 9:44 AM IST

    Ind Vs Eng 3rd T20: इंग्लैंड ने 8 विकेट से भारत को दी मात; बटलर ने खेली नाबाद 83 रन की पारी

    भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को तीसरा टी-20 खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से मात दी। टॉस हारकर बल्लेबाजी पर उतरी टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर में 156 रन बना सकी थी। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 18.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। इंग्लैंड की ओर से जॉस बटलर 83 रन और बेरिस्टो ने 40 रन बनाए। 

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 8:34 AM IST

    फैंस के लिए बुरी खबर: India-England T20I सीरीज पर कोरोना की मार, स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री बैन

    16 मार्च को अहमादाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच में फैंस की एंट्री एक बार फिर बैन कर दी गई। कोरोना के चलते गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है।
     

  • undefined

    CricketMar 15, 2021, 8:03 AM IST

    इस खिलाड़ी की सलाह पर Virat Kohli आए फॉर्म में, पत्नी Anushka Sharma को भी किया स्पेशल Thanks

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक दौर था जब सचिन से लेकर सहवाग तक खराब फॉर्म से गुजरे थे। कुछ ऐसी ही स्थिति पिछले कुछ मैचों से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की भी हो गई थी। लेकिन कहते है ना कि चेस मास्टर कोहली को हराना किसी के बस की बात नहीं है। कुछ ऐसा ही कारनामा रविवार को कैप्टन कोहली ने करके दिखाया और आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच (IndVsEng 2nd T20I) में उन्होंने 73 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसकी वजह से टीम 7 विकेट से ये मैच जीत गई। मैच के बाद, कोहली ने खुलासा किया कि साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने उनकी फॉर्म में वापसी के लिए सुझाव दिए। साथ ही वाइफ अनुष्का और टीम मैनेजमेंट भी उनके साथ हर समय रहें।

  • <p>delhi</p>

    CricketMar 12, 2021, 1:28 PM IST

    T20 : इंडिया ने 7 विकेट पर बनाए 124 रन, इंग्लैंड ने 27 गेंद पहले ही जीता मैच

    भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी 20 इंटरनेशनल सीरीज (Indis Vs England T20) का पहले मैच अहमदाबाद में हो रहा है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारत की तरफ से के एल राहुल और शिखर धवन ने ओपनिंग की। 50 रन के अंदर ही भारत ने अपने 4 विकेट गंवा दिए। 

  • undefined

    CricketMar 11, 2021, 3:28 PM IST

    IndVsEng Match Preview: इंग्लैंड के खिलाफ भारत को हैट्रिक लगाने का मौका, कोहली बना सकते है ये खास रिकॉर्ड

    भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी 20 इंटरनेशनल सीरीज 12 मार्च से शुरू होने वाली है। टी 20 के सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। बता दें कि इससे पहले भारत में इंग्लैंड के खिलाफ 3-1 से टेस्ट सीरीज में शानदार जीत दर्ज की थी।

  • undefined

    CricketMar 6, 2021, 8:49 AM IST

    2 महीने में इस खिलाड़ी ने चटाई कंगारुओं-अंग्रेजों को धूल, लेकिन इस लड़की के प्यार में हुआ क्लीन बोल्ड

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा टेस्ट (IND vs ENG, 4th Test) खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 7 विकेट खोकर 294 रन बनाए। एक समय भारतीय टीम छह विकेट पर 146 रन पर संघर्ष कर रही थी लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मैच का रूख मोड़ दिया और अंग्रेजों के खिलाफ 89 रन की बढ़त हासिल की। भारत की ओर से पंत ने शानदार शतक लगाया और 101 रनों की पारी खेली। इससे पहले इस खिलाड़ी ने गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी मैच विनिंग पारी खेली थी। आइए आज आपको बताते हैं, पंत की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में....

  • undefined

    CricketMar 5, 2021, 1:57 PM IST

    घुंघराले बालों और बड़ी-बड़ी आंखों वाली है बुमराह की होने वाली दुल्हन !10 फोटोज में देखें उनका दिलकश अंदाज

    स्पोर्ट्स डेस्क : फिल्मी स्टार्स और क्रिकेटरों के बीच सालों से एक गहरा रिश्ता है। नवाब पटौदी- शर्मिला टैगोर से लेकर विराट-अनुष्का तक इसके बड़े उदाहरण हैं। अब इस लिस्ट में अपनी तेज गेंद से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का नाम भी जुड़ गया है। बुमराह का दिल बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस (South Indian Actress) अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) पर आया है। जैसे ही उनकी शादी की खबर BCCI की ओर से सामने आई, तब से दोनों का नाम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आज हम आपको दिखाते हैं, बुमराह का दिल चुराने वाली इस साउथ की ब्यूटी की 10 खूबसूरत फोटोज....

  • undefined

    CricketMar 5, 2021, 11:36 AM IST

    IND vs ENG: फिर जीरो पर आउट हुए कप्तान कोहली, अपने नाम किया ये अनचाहा रिकॉर्ड

    विराट कोहली एक बार फिर जीरो पर आउट हो गए। बेन स्टोक्स की बॉल पर विराट कोहली का कैच विकेट कीपर फोक्स ने पकड़ लिया और वह एक भी रन नहीं बना पाए। कोहली के आउट होने के बाद पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया। इसके साथ ही उन्होंने अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड हासिल किया है।

  • undefined

    CricketMar 5, 2021, 9:47 AM IST

    IND vs ENG: भारत ने इंग्लैंड को पारी और 25 रन से हराया, 3-1 से सीरीज जीती; टेस्ट में नंबर 1 बनी टीम

    भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा चौथा टेस्ट मैच टीम इंडिया ने जीत लिया है। भारत ने इंग्लैंड को पारी और 25 रन से मात दी। दूसरी पारी में भारत की ओर से अक्षर पटेल और आर अश्विन ने 5-5 विकेट लिए। इंग्लैंड की ओर से दूसरी पारी में जो रूट ने 30 रन बनाए। जबकि लॉरेंस ने अर्धशतकीय पारी खेली। 

  • undefined

    CricketMar 5, 2021, 9:22 AM IST

    पति का विराट रिकॉर्ड देखने बेटी के साथ अहमदाबाद पहुंची Anushka Sharma, होटल के रूम से शेयर की ऐसी PHOTO

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा टेस्ट (IND vs ENG, 4th Test) खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 1 विकेट खोकर 24 रन बनाए। इससे पहले इंग्लैंड पहली पारी में 205 रन पर सिमट गई। अभी तक पूरी सीरीज में भारत का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है, लेकिन कप्तान कोहली के शतक का सूखा अब भी बरकरार है। मैच के दूसरे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) के पास 2 बड़े रिकॉर्ड बनाने का मौका है। कोहली की पारी को देखने पहली बार उनकी बेटी वामिका (Vamika) भी पहुंची हैं। हाल ही में अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया पर अहमदाबाद पहुंचने की जानकारी दी थी।