Instagram Live  

(Search results - 6)
  • Lottie Moss declares shes COVID super- spreader kisses friends-Instagram KPV
    Video Icon

    HatkeDec 15, 2020, 1:28 PM IST

    22 साल की दो हसीनाएं फैला रही कोरोना, वायरस देने करती हैं लोगों को KISS


    वीडियो डेस्क। चीन के वुहान से निकला कोरोना वायरस पूरी दुनिया में फैल रहा है। बात करें  लंदन की तो यहां कोरोना वायरस का 'नया वेरिएंट' पाया गया है।  माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के इस वेरिएंट की वजह से ब्रिटेन में तेजी से वायरस फैल सकता है इसलिए बुधवार से राजधानी लंदन और साउथ ईस्ट इंग्लैंड के कुछ हिस्सों में महामारी से बचाव के लिए सबसे कठिन प्रतिबंध लगाया जा सकता है। इस बीच लंदन की 2 लड़कियों का वीडियो सामने आया है जो कोरोना वायरस फैला रही है। ये हसीनाएं  जानते हुए भी कोरोना फैला रही हैं। वायरस फैलाने के लिए करती ये लोगों को KISS करती है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करने के बाद इन पर एक्सशन लिया गया। 


      

  • Akshay Kumar Reply on Huma Qureshi in an Instagram Live with Bear Grylls KPG

    CelebsSep 11, 2020, 2:28 PM IST

    अक्षय कुमार से एक्ट्रेस ने पूछा टेढ़ा सवाल तो एक्टर ने दिया करारा जवाब, सेहत को लेकर किया ये खुलासा

    मुंबई। अक्षय कुमार आजकल स्कॉटलैंड में अपनी अपकमिंग मूवी 'बेल बॉटम' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ एक इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इस लाइव चैट के दौरान उनके साथ मैन वर्सेस वाइल्ड के बेयर ग्रिल्स भी थे। इसी सेशन के दौरान जब हुमा कुरैशी ने अक्षय कुमार से एक टेढ़ा सवाल पूछा तो अक्षय ने उसका करारा जवाब दिया। 

  • sachin tendulkar shared throwback picture with parents wrote emotional post kpt

    CricketJun 2, 2020, 3:48 PM IST

    मम्मी-पापा के लाडले रहे हैं सचिन तेंदुलकर शेयर की पुरानी तस्वीर, इमोशनल मेसेज पढ़ गदगद हो उठे फैंस

    सचिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर, ब्लैक ऐंड वाइट इस फोटो में वह अपने माता-पिता की गोद में लेटे हुए हैं। 

  • yuvraj singh maafi mango twitter trend casteist remark rohit sharma live chat kpt

    CricketJun 2, 2020, 2:46 PM IST

    लाइव वीडियो में जातिसूचक शब्द के साथ गाली दे बैठे सलामी बल्लेबाज, भड़के लोगों ने कहा ‘युवराज सिंह माफी मांगो’

    ट्विटर पर एक हैशटैग चलाया जा रहा है, जिसमें #युवराज_सिंह_माफी_मांगो की मांग की जा रही है। इस हैशटैग के साथ हजारों की संख्या में लोग युवराज सिंह को भला-बुरा कह रहे हैं और माफी मांगने को लेकर कह रहे हैं। 

  • virat kohli disclosure asking bribe for selection instagram live sunil chetri kpt

    CricketMay 18, 2020, 1:01 PM IST

    टीम सिलेक्शन में भी भ्रष्टाचार! पहली बार विराट कोहली ने किया खुलासा- मेरे पापा से मांगी गई थी घूस

    नई दिल्ली. भारतीय टीम के जबरदस्त कप्तान विराट कोहली अक्सर अपने क्रिकेट फॉर्म को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं। अपने क्रिकेट करियर में कोहली ने कई ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं, जो कम समय में बनाना आसान नहीं होता। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी कोहली के बल्ले का जौहर जमकर चलता है। जब वो मैदान पर बैटिंग करने उतरते हैं, या तो उस समय रिकॉर्ड बना देते हैं या फिर कोई रिकॉर्ड तोड़ देते हैं. फिलहाल इस समय लॉकडाउन के चलते सारे खिलाड़ी अपने घर पर ही बैठे हैं और सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नजर आ रहे हैं. इसी बीच कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान हैरान करने वाला खुलासा किया है। 

     

    भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ सोशल मीडिया पर लाइव बातचीत में वो काफी पुरानी बातें खोल बैठे। 

  • Going live on Instagram, Kevin Pietersen lashed out at the Pakistani player, saying: You are talking a lot of nonsense kpb

    CricketMar 31, 2020, 5:10 PM IST

    इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर केविन पीटरसन ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को लताड़ा, बोलेः आप बहुत बकवास कर रहे हैं

    इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान के अहमद शहजाद को जमकर लताड़ लगाई है। सोशल नेटवर्किंग साइट पर लाइव आकर उन्होंने शहजाद से कई सवाल पूछे और सही जवाब ना मिलने पर पीटरसन ने शहजाद को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने शहजाद से पूछा कि आप इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं पाए। पाकिस्तानी खिलाड़ी ने इस बात का गोल मोल जवाहब दिया और सवाल टालने की कोशिश की, जिसके बाद पीटरसन ने उनसे कहा कि मैं कोई पत्रकार नहीं हूं जो आप मुझसे बच रहे हैं, मैं आपका दोस्त हूं। इस इंस्टाग्राम लाइव के अंत में उन्होंने शहजाद से कहा कि आप अभी भी पहले की तरह ही बकवास करते रहते हैं।