Ipl 2020  

(Search results - 521)
  • undefined
    Video Icon

    SportsDec 3, 2020, 1:40 PM IST

    एक नहीं तीन लोगों से अपनी हेयर स्टाइल सेट करवाती नजर आईं हसीन जहां ,लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

    वीडियो डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। हसीन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसको देखकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रह हैं। इसमें हसीन एक नहीं तीन लोगों से अपनी हेयर स्टाइल सेट करवा रही हैं। हसीन ने खुद इसका वीडियो शेयर किया है।  आपको बता दें शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है। शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बात में बताया था कि उनके मन में तीन बार आत्महत्या करने का विचार आया था। शमी और हसीन पहली बार 2012 में मिले थे। इसके बाद 2014 में दोनों ने निकाह कर लिया था। 4 साल के बाद 2018 में दोनों अलग हो गए। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं हुआ है।
     

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 2:03 PM IST

    कभी क्रिकेटर ने बीवी संग सरेआम किया रोमांस, तो कोई दिखा प्रेमिका की बांहों में, इस कारण भी याद रहेगा IPL2020

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का शानदार सीजन खत्म हो गया है। इस बार कोविड-19 के चलते सभी मैच दुबई में हुए, ऐसे में फैंस की कमी तो बहुत खली। लेकिन प्लेयर्स की फैमली और कुछ चुनिंदा लोग स्टेडियम में टीम को चीयर करने जरूर पहुंचे थे। इस दौरान पूरे आईपीएल के सीजन में कई ऐसे मोमंट्स आए जब प्लेयर्स ने लोगों का दिल जीत लिया। मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए सूर्यकुमार यादव का अपने विकेट का बलिदान देना हो, या बीच में कोहली का अनुष्का और उनके होने वाले बच्चे के लिए प्यार। ऐसे ही कई और पल भी कैमरे में कैद हुए जिसे देखकर फैंस के मुंह से वाहहह.. निकला।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 10:58 AM IST

    ऑरेंज और पर्पल कैप सहित इन खिलाड़ियों को मिला ये खिताब, दिग्गजों को पछाड़ यंग प्लेयर निकले आगे

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 (IPL2020) का शानदार सीजन खत्म हो चुका है। कोरोना के चलते इस बार इंडियन प्रीमियर लीग दुबई में हुआ। 10 नवंबर को फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indiana) ने शानदार जीत दर्ज कर 5वीं बार खिताब अपने नाम किया। सीरीज जीतने के साथ ही कई ऐसे और अवॉर्ड होते है, जिसे पाना आईपीएल के हर खिलाड़ी का सपना होता है। इस बार भी ऑरेंज और पर्पल कैप के लिए प्लेयर्स के बीच कड़ी टक्कर रही। इसके अलावा ऐसे कई और अवॉर्ड प्लेयर्स को मिलें। इस सीजन दिग्गज खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए इमर्जिंग प्लेयर्स (emerging player of ipl 2020) ने कमाल दिखाया और ये खिताब अपने नाम किए। आइए आपको बताते हैं, किस खिलाड़ी को कौन सा अवॉर्ड मिला।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 12:36 AM IST

    आखिरकार काम आया नीता अंबानी की मां का टोना-टोटका, जीतते ही बच्चों की तरह उछल पड़ी अंबानी खानदान की बड़ी बहू

    स्पोर्ट्स डेस्क: महीनों से चल रहे आईपीएल 2020 का समापन हो गया। 10 नवंबर को दुबई में खेले गए फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से हुआ। इस मैच में पहले से चार बार की विनर मुंबई इंडियंस ने पांचवी बार ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया। 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने तूफानी बैटिंग शुरू की। कप्तान रोहित शर्मा और डिकॉक ने दिल्ली की शुरुआती गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दीं। मुंबई इंडियंस के जीतते ही दर्शक दीर्घा में अपने बेटे के साथ बैठी नीता अंबानी बच्चों की तरह उछल पड़ी। जीत की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़ झलक रही थी। इसी के साथ पिछले मैच में नीता अंबानी की मां को लोगों ने स्टेडियम में मन्त्र पढ़ते देखा था। मुंबई इंडियंस की जीत के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि आखिरकार अंबानी परिवार का टोना टोटका सफल हुआ... 

  • <p>neeta ambani</p>
    Video Icon

    IPLNov 11, 2020, 12:18 AM IST

    जीत के खुमार में सुध-बुध खो बैठीं नीता अंबानी, खिलाड़ियों के इंटरव्यू के बीच में जाकर मिलाने लगी हाथ

    वीडियो डेस्क। IPL के 13वें सीजन के फाइनल में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 5 विकेट से हरा दिया। टीम ने IPL में अपना लगातार दूसरा और ओवरऑल 5वां खिताब जीता है। 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 11:51 PM IST

    IPL में इस तरह ढीले कपड़ों में बढ़ा पेट छिपाती नजर आई अनुष्का, पूरे सीरीज में इस तरह बढ़ता दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का खिताब एक बार फिर मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया और 5 बार सीरीज जीतकर रिकॉर्ड बनाया। वहीं, ये सीजन आरसीबी और टीम के कप्तान के विराट कोहली के लिए खराब रहा। 13 साल से जीत का सपना देख रही बैंगलुरु का ये सपना इस सीजन भी पूरा नहीं हुआ था। लेकिन कप्तान कोहली का पापा बनने के सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। आईपीएल के पूरे सीजन में उनकी प्रेंग्नेंट वाइफ उनके साथ ही रही। इस दौरान कोहली तो ज्यादा चले नहीं, लेकिन इन 2 महीनों में अनुष्का के अंदर बहुत बदलाव आए है। स्लिम अनुष्का अब काफी मोटी हो गई है और उनके चेहरे पर दिन पर दिन ग्लो बढ़ता जा रहा है। आइए आज आपको दिखाते हैं आईपीएल में अनुष्का की फिट से फैट तक की तस्वीरें।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 11:15 PM IST

    धोनी सहित ये बड़े सितारे रहे IPL 2020 में पूरी तरह फेल, नीलामी में खरीदने वाली टीमों ने भी ठोंक लिया माथा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 13वें सीजन के फाइनल में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 5 विकेट से हरा दिया। टीम ने IPL में अपना लगातार दूसरा और ओवरऑल 5वां खिताब जीता है। आईपीएल के पूरे सीजन में यंग प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन किया मुंबई के ईशान किशन ने लगभग हर मैच में शानदार पारी खेली। वहीं, दूसरी टीम के महंगे और सीनियर खिलाड़ी इस सीजन फेल साबित हुए। ऐसे बहुत ले प्लेयर हैं, जिनको टीम ओनर ने मोटी रकम देकर खरीदा तो लेकिन वों ना ही अपने बल्ले से और ना ही गेंदबाजी से।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 10:38 PM IST

    अनुष्का शर्मा ने लीक कर दी होटल के बाथरूम से कोहली की ऐसी PHOTO, हाथों गंदा जूता पकड़ करते दिखे ये काम

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 अब खत्म हो गया। 10 नवंबर को हुए फाइनल के बाद लोगों को विजेता टीम मिल गई। इस साल दिल्ली का फाइनल में पहुंचना काफी सरप्राइजिंग था। मुंबई इंडियंस के साथ दिल्ली की टक्कर देखने को मिली। दुबई में हुए इस सीरीज के बीच में ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टूर्नामेंट की घोषणा हो गई। इस कारण अब ज्यादातर इंडियन क्रिकेटर्स दुबई से सीधे ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएंगे। सीरीज के दौरान आरसीबी से काफी उम्मीदें थी लेकिन इस टीम ने फाइनल का सफर तय करने में नाकामी हासिल की। हालांकि, पूरे सीरीज में सबसे ज्यादा चर्चा आरसीबी की हुई। भले ही वो विराट-अनुष्का की वजह से हो या चहल-धनश्री की मुलाक़ात के कारण। इस बीच अब अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की एक प्राइवेट तस्वीर इंस्टा पर लीक कर दी। जो देखते ही देखते वायरल हो गई। 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 9:59 PM IST

    IPL फाइनल के मैदान में उतरते ही रोहित शर्मा में बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड, मात्र 8 रन बनाकर बनाया ऐसा कीर्तिमान

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 कई मायनों में अलग है। जहां इस साल कोरोना की वजह से ये सीरीज दुबई में खेली गई, वहीं इस साल भी हर बार की तरह कई रिकॉर्ड बने। साथ ही कई सारे रिकॉर्ड टूटे भी। आईपीएल 2020 के फाइनल में जैसे ही मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा दिल्ली के खिलाफ मैदान में उतरे वैसे ही उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड बना डाला। रोहित शर्मा का ये दो सौवां मैच था। आईपीएल में दो सौ मैच खेलने वाले रोहित शर्मा दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले ये रिकॉर्ड सिर्फ धोनी के नाम था। लेकिन अब इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा भी शामिल हो गए हैं। 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 8:57 PM IST

    एक बार फिर IPL में घायल हुए ईशान किशन, लोगों को याद आ गई 2 साल पहले की वो दर्दनाक घटना

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 का फ़ाइनल मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। मैच में दिल्ली ने पहले टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। हालांकि दिल्ली की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और उसके तीन विकेट 50 रन से पहले ही गिर गए। मैच की पहली ही गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने मार्कस स्टोइनिस को विकेट कीपर डि- कॉक के हाथों कैच करा दिया। उनका स्थान लेने आए अजिंक्य रहाणे (2) ने धवन के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन वह ट्रेंट बोल्ट का दूसरा शिकार बन गए। अगले ही ओवर में अच्छी बैटिंग कर रहे शिखर धवन(15) जयंत यादव की गेंद पर बोल्ड हो गए। इस बीच मैच के दौरान उड़ती हुई गेंद को कैच करने के चक्कर में ईशान किशन घायल हो गए। उन्हें अंगुली में चोट लगी, जिसके बाद उन्हीं स्टेडियम से बाहर ले जाया गया। इस इंजरी के साथ ही ईशान किशन को 2018 में हार्दिक पंड्या की गेंद से लगी चोट की याद ताजा हो गई। 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 7:47 PM IST

    मैच से ठीक पहले वायरल हुई 'बुमराह' के बचपन की तस्वीर, कैटरीना कैफ के पीछे बैठ RCB को करते दिखे सपोर्ट, लेकिन..

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 अब अपने आखिरी चरण पर है। 10 नवंबर को हो रहे फाइनल में मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ है। मुंबई इंडियंस का पलड़ा इस फाइनल में भारी है। चार बार की चैंपियन मुंबई इस बार पांचवी बार विक्ट्री हासिल करना चाहेगी। लेकिन दिल्ली का भी पलड़ा परफॉरमेंस के लिहाज से भारी है। इस बीच मैच से पहले मुंबई इंडियन के जसप्रीत बुमराह की एक तस्वीर बताकर एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें एक बच्चा स्टेडियम में कैटरीना कैफ के पीछे बैठा नजर आ रहा है। इस बच्चे को बुमराह बताया जा रहा है। साथ ही अभी मुंबई इंडियंस से खेलने वाले बुमराह इस तस्वीर में आरसीबी की जर्सी पहने दिखाई दे रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि जो दिख रहा है वैसा है नहीं। इस तस्वीर की असलियत कुछ और ही है और इसे कुछ और ही स्टोरी के साथ शेयर किया जा रहा है... 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 6:28 PM IST

    आज IPL की टॉफी उठाने वाली टीम को मिलेगी कितनी रकम? पिछले साल के मुकाबले इतनी कम हो गई है इनामी राशि

    इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट की दुनिया में होने वाली सबसे महंगी लीग में शामिल है। पैसे पानी की तरह बहाए भी जाते हैं और स्पोंसर्स के जरिये लीग को काफी फायदा भी होता है। हालांकि, 2020 में कोरोना की वजह से पहले इस साल सीरीज कैंसिल होने की कगार पर थी। लेकिन कई बदलावों के साथ इसे दुबई में आयोजित किया गया। इन बदलावों में एक था इसकी इनामी राशि में कटौती। 
     

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 6:24 PM IST

    IPL 2020:MI vs DC- आईपीएल पर बरकरार मुंबई इंडियंस की बादशाहत, दिल्ली को मात देकर जीती सीरीज

    IPL के 13वें सीजन के फाइनल में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 5 विकेट से हरा दिया। टीम ने IPL में अपना लगातार दूसरा और ओवरऑल 5वां खिताब जीता है। मुंबई ने छठवीं बार फाइनल खेला है।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 5:53 PM IST

    'अंधविश्वास' में फाइनल हार रही है अंबानी की टीम, इन 3 टोटकों से मुंबई इंडियंस पर भारी पड़ सकती है दिल्ली कैपिटल

    IPL 2020 की विजेता टीमों की लिस्ट में भले ही शुरुआत से दिल्ली कैपिटल्स का नाम नहीं था, लेकिन आखिर में हर टीम को पटखनी देकर दिल्ली ने फाइनल में जगह बना ली।  इस साल पहली बार फाइनल में आई दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुंबई को शिकस्त देकर चैंपियन की ट्रॉफी ले जाना काफी स्पेशल होगा। भले ही पेपर के आंकड़ों को देखें तो मुंबई इंडियंस जीत की दावेदार लग रही है लेकिन दिल्ली के सितारे उसे जीत में आगे ले जा रही है। 

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 5:12 PM IST

    मैच से ठीक पहले होटल रूम में हार्दिक ने उतारे कपड़े, सेमी-न्यूड तस्वीर के साथ लिखी ऐसी बात

    आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला आज शाम साढ़े 7 बजे मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। इस फाइनल की ख़ास बात ये है कि पहली बार दिल्ली ने इसमें जगह बनाई है। वहीं पहली ही बार में उसका मुकाबला चार बार की चैंपियन से होने वाला है। मुंबई इंडियंस ने इस मैच के लिए तैयारी कर ली है। उनकी पूरी कोशिश होगी दिल्ली को हराकर विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर लें। वहीं दिल्ली इस चैंपियन टीम को पटखनी दे इतिहास रचने के फेर में होगी।