Ipl 2021 Live Telecast Channel List  

(Search results - 54)
  • undefined

    CricketApr 25, 2021, 6:38 PM IST

    ये हैं IPL के सबसे महंगे गेंदबाज, जडेजा से पहले इन खिलाड़ियों ने बनाए 1 ओवर में सबसे ज्यादा रन

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर में शुमार रवींद्र जडेजा (Ravindra jadeja) ने एक बार फिर बता दिया कि, क्यों उन्हें बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी सर जडेजा कहकर बुलाता हैं। रविवार को मुंबई के वानखेड़े में खेले गए मैच में उन्होंने एक बार फिर अपने बल्ले से कारनामा करके दिखाया और 1 ओवर में 37 रन बनाए। जी हां, ये चमत्कार रवींद्र जडेजा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  (CSK vs RCB) के साथ खेले गए मैच में करके दिखाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आखिरी ओवर में उन्होंने 5 छक्के, 1 चौका और 2 रन की मदद से 37 रन टीम के लिए बनाए और सीएसके का स्कोर 191 रन तक पहुंचाने में मदद की। इसके साथ ही जडेजा आईपीएल में 1 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। आइए आपको बताते हैं जडेजा से पहले किन खिलाड़ियों ने एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।

  • undefined

    CricketApr 25, 2021, 2:31 PM IST

    DC vs SRH: सुपर ओवर्स में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी मात

    आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में रविवार को डबल हेडर मुकाबले होने वाले हैं। दूसरा मैच शाम 7.30 बजे दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। ये मैच चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जाएगा। 
     

  • undefined

    CricketApr 25, 2021, 11:26 AM IST

    मां के हाथ का खाना-बहन की झप्पी और पापा की सीख, मैच से पहले विराट की टीम के इस खिलाड़ी को याद आया ये सब

    स्पोर्ट्स डेस्क : रविवार, 25 अप्रैल को आईपीएल (IPL 2021) का 19वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें इस कांटे की टक्कर वाले मैच के लिए तैयार हैं। लेकिन ये क्या, विराट की टीम के इस खिलाड़ी को मैच से पहले अपने घर की बहुत याद सता रही हैं। दरअसल, आरसीबी के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने शनिवार को सोशल मीडिया पेज पर अपने घर वालों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा मेजर मिसिंग। यानी इस समय उन्हें अपने घर वालों की बहुत याद आ रही हैं। आइए आपको भी मिलवाते हैं वॉशिंगटन के 'सुंदर' परिवार से..

  • undefined

    CricketApr 25, 2021, 10:15 AM IST

    CSK vs RCB: रविवार को चमका सीएसके का 'रवि', 1 ओवर में 5 छक्के और 1 चौके के साथ बनाए 37 रन

    आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) का 19वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore) खेला जा रहा है। टॉस जीतकर सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 191 रन बनाए।

  • undefined

    CricketApr 25, 2021, 9:26 AM IST

    महंगा फोन या DSLR नहीं, ये है सबसे ट्रेडिंग कैमरा, खिलाड़ी ने मैदान पर इस अंदाज में किया 'सेल्फी सेलिब्रेशन'

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल (IPL2021) का 18वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और राजस्थान (Rajasthan royals) के बीच खेला गया। जिसमें राजस्थान ने केकेआर को छह विकेटों से हरा दिया है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) एक बार फिर छा गए। कभी अपने डांस के लिए, तो अब कैच लेने पर फोटो क्लिक करने को लेकर वह सुर्खियों में हैं। शनिवार को मुंबई के वानखेड़े में खेले गए मैच में उन्होंने पैट कमिंस का कैच लपकने का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी की जा रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं, पराग को सेलिब्रेशन और लोगों का इसपर रिएक्शन...

  • undefined

    CricketApr 23, 2021, 11:26 AM IST

    IPL: पंजाब ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हराया, कैप्टन लोकेश और गेल ने खेली धुआंधार पारी

    आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) के 17वें मैच में पंजाब ने मुंबई इंडियंस (Punjab Kings vs Mumbai Indians) को 9 विकेट से हरा दिया। मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया। पंजाब ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बैटिंग का मौका दिया। मुंबई ने 6 विकेट पर 131 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए पंजाब ने एक विकेट खोकर 17.4 ओवरों में जीत हासिल कर ली।

  • undefined

    CricketApr 23, 2021, 10:20 AM IST

    लाल रंग की टी शर्ट पहन बचपन से बल्ला थामे नजर आता था ये खिलाड़ी, अब इसी जर्सी में कर रहा कमाल

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी ने राजस्थान को दस विकेट से हराते हुए शानदार जीत हासिल की। सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के नाबाद शतक और विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी की बदौलत आरसीबी ने बड़ी आसानी से 16वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने एक बार फिर युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) पर भरोसा जताया है और वह कप्तान के भरोसे पर खरा उतरे। 20 साल के देवदत्त टॉप ऑर्डर और लेफ्ट हैंड बैट्समैन हैं। बचपन से ही उन्हें क्रिकेट का बहुत शौक था। आइए आज हम आपको इस खिलाड़ी की कुछ ऐसी ही फोटोज दिखाते हैं..

  • undefined

    CricketApr 23, 2021, 8:07 AM IST

    कोहली के नाम IPL में दर्ज हुआ ये 'विराट' रिकॉर्ड, टीम या बीवी को नहीं इस इंसान को डेडिकेट की जीत

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट में किसी को रिकॉर्ड्स का बादशाह कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। गुरुवार को आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में कोहली ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया। वह आईपीएल के इतिहास में पहले ऐसे बल्लेबाज बनें, जिन्होंने सबसे पहले 6 हजार रन पूरे किए हैं। बता दें कि आईपीएल-14 के 16वें मुकाबले में उन्होंने न केवल यह अनूठी उपलब्धि हासिल की, बल्कि 10 विकेट से ये मैच भी जीता है। आइए आपको बताते हैं, अपनी जीत का श्रेय और अपना अर्धशतक उन्होंने किसको डेडिकेट किया हैं।

  • undefined

    CricketApr 22, 2021, 5:51 PM IST

    15 मैच के बाद IPL का 360, जानें कौन पास- कौन फेल , किस टीम ने मारी बाजी

    स्पोर्ट्स डेस्क : IPL का खुमार पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां क्रिकेट की दुनिया के बड़े-बड़े खिलाड़ी एक साथ खेलते हैं। हर रोज रोमांचक मैच दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है। अबतक आईपीएल के 15 मैच हो चुके हैं। ऐसे में स्थिति थोड़ी-थोड़ी साफ होने लगी है, कि कौन सी टीम और कौन सा खिलाड़ी इस रेस में आगे चल रहे हैं। आईपीएल के रिकॉर्ड खिलाड़ियों के लिए काफी अहम होते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 360 और बताते हैं, अबतक टीमों और खिलाड़ियों की स्थिति क्या है

  • undefined

    CricketApr 22, 2021, 12:27 PM IST

    RCB Vs RR: पडिक्कल के नाबाद शतक और कप्तान कोहली की धाकड़ बल्लेबाजी से आरसीबी की 10 विकेट से शानदार जीत

    आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) का 16वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स की बीच होने वाला है। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। 
     

  • undefined

    CricketApr 22, 2021, 11:49 AM IST

    IPL2021: 2 बच्चियों का पिता हैं CSK का ये खिलाड़ी, बीवी करती है ये नेक काम

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में सीएसके ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की। बुधवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के 18 रनों हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 221 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन कोलकाता की पूरी टीम 202 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। सीएसके की पारी को पहाड़ जैसे स्कोर तक पहुंचाने में सीनियर बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) का खास योगदान रहा। उन्होंने अपनी टीम के लिए नाबाद 95 रनों की पारी खेली, लेकिन अपने शतक से चूक गए। ये खिलाड़ी सिर्फ अपने खेल ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। आइए आज आपको मिलवाते हैं, मिसेज डु प्लेसिस और उनकी 2 क्यूट बच्चियों से...

  • undefined

    CricketApr 22, 2021, 8:14 AM IST

    इस बल्लेबाज की टूटी उंगली देख इमोशनल हो गए थे कैप्टन कूल, एक सलाह ने बदली खिलाड़ी की जिंदगी

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021)का 15वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। सुपर एंटरटेनिंग इस मुकाबले में चेन्नई ने 18 रनों से जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 221 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन कोलकाता की पूरी टीम 202 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। इस मैच में सीएसके के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad), जो पिछले तीन मैचों से बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो रहे थे उन्होंने शानदार कमबैक किया और केकेआर के खिलाफ 64 रनों की बेहतरीन पारी खेली। एक समय ऐसा था, जब टीम में उनके खेलने को लेकर भी सवाल उठने शुरू हो गए थे लेकिन उन्होंने एक बार फिर बता दिया कि क्यों उन्हें धोनी की ट्रंप कार्ड माना जाता है। धोनी की ही एक सलाह पर इस खिलाड़ी की जिंदगी बदल गई थी।

  • undefined

    CricketApr 21, 2021, 1:13 PM IST

    CSK Vs KKR: चेन्नई ने कोलकाता को 18 रनों से हराया, पैट कमिंस खड़े रह गए टीम हो गई ढेर

    आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राईडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने 18 रनों से मैच जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 221 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन कोलकाता की पूरी टीम 202 रन बनाकर पैवेलियन लौट गई। 

  • undefined

    CricketApr 21, 2021, 9:41 AM IST

    PBKS vs SRH: हैदराबाद ने खोला अपना खाता, पंजाब को दी 9 विकेट से मात

    आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में बुधवार को डबल हेडर हुआ। पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से मात दी। मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। टीम सिर्फ 120 रन बना सकी। वहीं, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

  • undefined

    CricketApr 21, 2021, 9:01 AM IST

    मुंबई की हार के बाद इस तरह मायूस दिखीं हार्दिक-क्रुणाल और रोहित की वाइफ, जीरो पर आउट हुआ था ये दिग्गज खिलाड़ी

    स्पोर्ट्स डेस्क : मंगलवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच खेले गए मैच ने सभी को दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर दिया। फुल ऑन एंटरटेनमेंट से भरपूर इस मैच में दिल्ली ने शानदार जीत दर्ज की। इस बार कोरोना महामारी के चलते दर्शक स्टेडियम में नहीं आ रहे हैं, लेकिन खिलाड़ियों के घर वालों को मैच देखने की इजाजत दी गई है। ऐसे में मुंबई का मैच देखने आईं खिलाड़ियों की वाइफ ने टीम के हारने के बाद कैसा रिएक्शन दिया आइए आपको दिखाते हैं।