Ipl In Dubai  

(Search results - 129)
  • undefined

    CricketDec 13, 2020, 2:52 PM IST

    युवराज सिंह की बहन को ही दिल दे बैठे थे रोहित शर्मा, पता चलते ही युवी ने दे डाली थी सरेआम वॉर्निंग

    स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर को शादी की 5वीं सालगिरह मनाई। 13 दिसंबर 2015 को उन्होंने रितिका सजदेह से शादी की थी। सोशल मीडिया पर भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी को शादी की सालगिरह को लेकर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी विश किया। रोहित शर्मा ने अपनी धर्मपत्नी को जीवन के अंतिम समय तक अलग ना होने की रिक्वेस्ट की है। इस क्यूट पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। रोहित और रितिका की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। इनकी एनिवर्सरी पर आइये आपको बताते हैं कैसे एक-दूसरे के हमेशा हमेशा के लिए हो गए थे ये लव बर्ड्स...

  • undefined

    CricketDec 10, 2020, 9:48 AM IST

    कोरोना नहीं साल 2020 में सबसे ज्यादा छाया IPL, गुगल में ये बने टॉप ट्रेंडिग टॉपिक

    स्पोर्ट्स डेस्क : साल 2020 खत्म होने में बस कुछ दिन बचे हैं। ऐसे में इस साल सबसे ज्यादा कौन सी चीज छाई रही, वह बताई जा रही है। इस बीच गुगल ने बुधवार को इयर इन सर्च 2020 (Year in search 2020) की रिपोर्ट जारी कर बताया कि साल 2020 में सबसे ज्यादा कौन से टॉपिक ट्रेंड हुए। आप सोच रहे होंगे कि इस साल तो सबसे ज्यादा कोरोना (Coronavirus) छाया हुआ था, तो ये ही टॉप ट्रेंडिग टॉपिक होगा। लेकिन आपको बता दें कि गुगल पर इस बार आईपीएल (IPL) और उससे जुड़ी खबरें सबसे ज्यादा पढ़ी और देखी गई है। बता दें कि पिछले साल भी गुगल पर आईसीसी सबसे ज्यादा ट्रेंड हुआ था। हालांकि इस लिस्ट में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन, सुशांत सिंह राजपूत और रिया जैसे लोग भी शामिल हैं। 

  • undefined

    IPLNov 9, 2020, 3:27 PM IST

    मंगेतर ने खींची चहल की ऐसी तस्वीर, देखते ही क्रिस गेल ने जड़ दिया ताना- अब तुम घर जा सकते हो

    युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री ने उनकी एक ऐसी तस्वीर खींची जिस पर युनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने भी कमेंट किया कि 'अब तुम घर जा सकते हो'। वहीं, उनकी मंगेतर ने लिखा कि 'आपके फोन से फोटो खींच कर मैं बहुत खुश हूं'। 

  • undefined

    IPLNov 9, 2020, 1:09 PM IST

    बहुत ही हॉट है इस छोटे कद वाले क्रिकेटर का गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर भिड़ा था प्यार का पेंच

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ आईपीएल 2020 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी जगह बना ली। वहीं, दूसरी तरफ टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 9 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। टीम के फाइनल में आने के बाद भी पिछले कुछ मैचों से उनका शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। पिछली आठ पारियों में पृथ्वी शॉ ने महज 49 रन बनाए हैं, यही वजह है कि रविवार को आईपीएल के सेमीफाइनल मुकाबले में उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई। पृथ्वी शॉ की जगह मार्कस स्टॉयनिस ने शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत की। खराब फॉर्म से जूझ रहे पृथ्वी शॉ के जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उनके लेडी लव के बारे में। कुछ समय पहले ही शॉ एक लड़की के साथ नाम जुड़ने के बाद से और ज्यादा चर्चा में आए हैं। दरअसल दोनों की प्रेम कहानी का खुलासा अभी नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों के बीच डेटिंग-शेटिंग चल रही है।

  • undefined

    IPLNov 9, 2020, 10:29 AM IST

    जब मैच के बीच में बच्चे की तरह बीवी से लिपट गए थे मुकेश अंबानी, टीम को इस तरह करते दिखे थे चीयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : दुबई में चल रहे आईपीएल 2020 (IPL2020) के फाइनल पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। ये मैच 10 नवंबर को दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में 4 बार की चैपिंयन मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई के पास 5वीं बार खिताब जीतने का मौका है। मुंबई के मैच में अक्सर हम टीम की मालकिन नीता अंबानी  (Nita Ambani) और उनके बेटों को चीयर करते देखते हैं। लेकिन टीम के ओनर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) कम ही बार टीम का मैच देखने आए है। लेकिन जब 7 साल पहले वो मुंबई को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंचे थे, तो टीम को जीतता देख किसी बच्चे की तरह अपनी पत्नी ने लिपट गए थे। 

  • undefined

    IPLNov 9, 2020, 8:28 AM IST

    सोशल मीडिया के 'शिखर' पर पहुंचे धवन, फैंस ने कुछ इस तरफ सेलिब्रेट की गब्बर की जीत

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 13वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हराकर पहली बार लीग के फाइनल में जगह बनाई ली। अब 10 नवंबर को उनका मुकाबला डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस से होगा। अबु धाबी में खेले गए मैच में टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए दिल्ली ने हैदराबाद को 190 रन का टारगेट दिया था। जवाब में हैदराबाद 20 ओवर में 8 विकेट पर 172 रन ही बना सकी। इस मैच में शिखर धवन (shikhar dhawan) ने लीग में अपनी 41वीं फिफ्टी लगाई। यह लीग के प्लेऑफ मुकाबलों में उनका पहला 50 से ज्यादा का स्कोर है। उन्होंने सबसे ज्यादा 78 रन की पारी खेली। उनके शानदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर वह रातों रात स्टार बन गए और फैंस ने उनके लिए कई पोस्ट किए।

  • undefined

    IPLNov 7, 2020, 1:46 PM IST

    विराट कोहली की कप्तानी पर 'गंभीर' आरोप, प्लेऑफ में पहुंचने के काबिल नहीं आरसीबी - गौतम

    आरसीबी की हार के बाद पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कोहली की कप्तानी पर ही सवाल उठा दिए है और उनपर जमकर निशाना साधा।  उन्होंने कहा कि 'टूर्नमेंट में आठ साल बिना ट्रॉफी के संघर्ष करना बहुत लंबा समय है। मुझे कोई भी अन्य कप्तान बता दीजिए जिसको आठ साल हो गए और खिताब ना जीता हो। यह जवाबदेही होनी चाहिए। एक कप्तान को जवाबदेही लेने की जरूरत है।' 

  • undefined

    IPLNov 7, 2020, 12:53 PM IST

    क्या आईपीएल के बाद भी बेटे से नहीं मिल पाएंगे पापा पंड्या? फाइनल से ठीक पहले किया अगस्त्य के साथ इमोशनल पोस्ट

    हार्दिक पंड्या ने बेटे के साथ बिताएं पलों को याद करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें बेबी पंड्या पापा को हाई फाइव देता नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'अगस्त्य के साथ खेलने का समय। इसको बहुत मिस कर रहा हूं। मैं इन दिनों को अपनी सारी जिंदगी याद रखूंगा'। 

  • undefined

    IPLNov 7, 2020, 9:30 AM IST

    विराट की हार से अनुष्का हुई उदास, खेल के बीच में ही इस तरह दी पति को सांत्वना

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को मिली करारी हार के बाद फैंस के साथ-साथ विराट की पत्नी भी उदास नजर आईं। टीम को सपोर्ट करने आई अनुष्का मैच के दौरान कोहली का विकेट गिरने के बाद मायूस हो गई। दरअसल, शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुए मैच में आरसीबी पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेटों के नुकसान पर महज 132 रनों का टारगेट दे पाई, जिसे होल्डर और केन विलियमसन ने 2 बॉल शेष रहते बना लिया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ऐसा दांव खेला जो बेकार गया। देवदत्त पडिक्कल के साथ कोहली पारी की शुरुआत करने आए। यहां उन्होंने 7 गेंद का सामना किया और 6 रन बनाकर आउट होकर वापस लौट गए। कोहली को ये फैसला टीम की हार की बड़ी वजह माना जा रहा है।

  • undefined

    IPLNov 7, 2020, 8:17 AM IST

    सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह उड़ी आरसीबी की हार की खिल्ली, फैंस बोले विराट से मार डाला

    स्पोर्ट्स डेस्क : IPL के 13वें सीजन में एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को करारी शिकस्त दी। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेटों के नुकसान पर महज 132 रनों का टारगेट दे पाई, जिसे होल्डर और केन विलियमसन ने  2 बॉल शेष रहते बना लिया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ऐसा दांव खेला जो बेकार गया। देवदत्त पडिक्कल के साथ कोहली पारी की शुरुआत करने आए। यहां उन्होंने 7 गेंद का सामना किया और 6 रन बनाकर आउट होकर वापस लौट गए। कोहली के इस फैसले से ट्विटर पर लोग नाराज नजर आए और उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। कोहली के नाम से हैशटैग थैंक्यूविराट (#thankyouvirat) चलाते हुए लोगों ने उनको ट्रेंड कर दिया और उनकी खूब खिंचाई की जा रही है। कई यूजर्स ने तो उन्हें कैप्टनशिप छोड़ने तक की सलह दे दी है।

  • undefined

    IPLNov 6, 2020, 2:08 PM IST

    तो इस वजह से चहल पर नाराज हुईं धनाश्री, हजार ब्लर फोटो खींचने के बाद मिली 1 परफेक्ट पिक्चर

    धनाश्री ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लेकिन उनकी फोटो क्लिक करने वाले युजी चहल को धनाश्री के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा। दरअसल, इस तस्वीर को क्लिक करने के लिए चहल ने कई सारी ब्लर फोटो खींची, जिसके बाद धनाश्री को सिर्फ 1-2 अच्छी फोटो मिली। 

  • undefined

    Fake CheckerNov 6, 2020, 11:24 AM IST

    Fact Check: क्या दुबई में अनुष्का ने दिया बच्चे को जन्म, जानें वायरल हुई फोटो का सच

    5 नवंबर को टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया।  इस बीच सोशल मीडिया पर इस कपल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि क्या विराट पिता बन चुके हैं?

  • undefined

    IPLNov 6, 2020, 9:20 AM IST

    अंबानी परिवार के टोने-टोटके से फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस ! स्टेडियम में ऐसे मंत्र पढ़ते देखी गई रिश्तेदार

    स्पोर्ट्स डेस्क : नीता अंबानी (Nita Ambani) बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) के साथ अपनी टीम मुंबई इंडियंस का अहम प्लेऑफ मैच देखने यूएई पहुंची। उनकी उपस्थिति एक बार फिर रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम के लिए लकी चार्म साबित हुई। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हारया और छठी बार फाइनल में क्वालीफाई किया। इस बीच मैच के दौरान नीता अंबानी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, लेकिन इस मैच में नीता नहीं बल्कि कोई और मंत्र पढ़ते नजर आया। दरअसल, नीता अंबानी मैच के दौरान अपनी टीम की जीत के लिए स्टेडियम में ही कुछ मंत्र पढ़ती नजर आती थी पर इस बार वो नहीं बल्कि उनकी रिश्तेदार किताब हाथ में रख मंत्रोच्चार करती दिखीं।

  • undefined

    IPLNov 6, 2020, 8:04 AM IST

    कुछ इस तरह पति की बाहों में नजर आईं अनुष्का, पार्टी के बीच में ही दी कोहली को KISS

    स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के जन्मदिन पर लाखों-करोड़ों फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। इस बीच लोग उनकी पत्नि के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर बनाए हुए थे कि अनुष्का उनका बर्थडे कैसे मनाती हैं? आरसीबी की टीम के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ विराट डेट पर पहुंचे, इस दौरान दोनों काफी रोमांटिक नजर आए। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट और अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।
    (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

  • undefined

    IPLNov 5, 2020, 2:32 PM IST

    ओपन शर्ट और चेहरे पर मास्क लगाए हार्दिक की फोटो पर फिदा हुई पत्नी नताशा, मां ने कमेंट कर कही ये बात

    मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक ने हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह शर्ट के बटन खोलकर अपने 6 पैक दिखा रहे हैं। चेहरे पर मास्क, गले में मोटी सी चेन पहने और शॉर्ट्स पहने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।