Ipl News Today  

(Search results - 80)
  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 12:31 PM IST

    IPL: KKR और CSK के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, केकेआर और आरसीबी के बीच खेला जाने वाला मैच स्थगित

    कोरोना का असर आईपीएल पर दिखने लगा है। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेले जाना वाला स्थगित कर दिया गया है।

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 11:38 AM IST

    लगातार हार के बाद सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ी हैदराबाद की खिल्ली, यूजर्स बोले- कप्तान बदलकर भी करा ली बेइज्जती

    स्पोर्ट्स डेस्क: रविवार को खेले गए आईपीएल के 28वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 55 रन से करारी शिकस्त दी। इस सीजन SRH ने 7 मैचों में से 6 में हार झेली है। कप्तान बदलने के बाद भी हैदराबाद के हार का सिलसिला नहीं टूटा। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। कोई सनराइजर्स की किस्मत को कोस रहा है, तो कोई वॉर्नर से कैप्टनशिप वापस लेने पर सवाल उठा रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं, कि किस तरह  SRH की हार पर मीम्स वायरल हो रहे है।

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 10:45 AM IST

    IPL पर छाया कोरोना का कहर, RCB और KKR के बीच होने वाला मैच हुआ स्थगित

    आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 14वें सीजन का 30वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला था। लेकिन कोरोना के प्रकोप के चलते मैच को स्थगित कर दिया गया है। 

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 9:39 AM IST

    कभी ऐसे दिखते थे दिल्ली के 'गब्बर' शिखर धवन, फिर इस वजह से किया सिर मुंडवाने का फैसला

    स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) एक बार फिर आईपीएल में शिखर पर पहुंच गए हैं। रविवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम 8 में से 6 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर-1 पर पहुंच गई है। वहीं, टीम के गब्बर यानी शिखर धवन के सिर पर एक बार फिर ऑरेंज कैप सज गई है। उन्होंने अबतक 8 मैचों में 380 रन बनाए हैं। अपने खेल के साथ धवन फैंस के बीच अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। खासकर उनका बाल्ड लुक उन्हें सबसे अलग बनाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं धवन जो हमेशा सिर मुंडवाकर रहते हैं। वह पहले ऐसे नहीं थे, उनके सिर पर भी बाल हुआ करते थे, फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने सिर मुंडवाना शुरू कर दिया ? आइए आपको बताते हैं...

  • undefined

    CricketMay 2, 2021, 3:26 PM IST

    PBKS vs DC: दिल्ली ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंची DC

    आईपीएल 2021 (IPL 2021) में रविवार को डबल हेडर का दूसरा मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। केएल राहुल के बीमार होने के कारण मयंक की कप्तानी में सीजन का पहला मैच खेल रही पंजाब टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

  • undefined

    CricketMay 2, 2021, 10:38 AM IST

    राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रन से हराया, बटलर ने खेली तूफानी पारी

    आईपीएल 2021 (IPL 2021) में  रविवार को डबल हेडर मुकाबाले में पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। जोस बटलर के 124 और कप्तान संजू सैमसन के 48 रन की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 221 रन का लक्ष्य रखा।

  • undefined

    CricketMay 2, 2021, 9:46 AM IST

    कभी अपने ईगो के कारण वर्ल्डकप से बाहर हो गया था ये खिलाड़ी, अब मारा ऐसा छक्का की तोड़ दिया स्टेडियम का कांच

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL 2021) में शनिवार का मैच भले ही मुंबई इंडियंस (mumbai indians) ने जीत लिया हो, लेकिन चेन्नई (chennai super kings) के इस खिलाड़ी ने सभी की दिल जीत लिया। जी हां, हम बात कर रहे हैं, सीएसके के  मिडिल आर्डर के बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) की, जिन्होंने बेहतरीन पारी खेल टीम के स्कोर को 218 रन तक पहुंचाने में मदद की। उन्होंने इस मैच में 27 गेंदों में नाबाद 72 रन बनाए। हालांकि, उनकी टीम मैच हार गई और मुंबई ने आखिरी गेंद पर मैच जीत लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि अपने एटीट्यूड और बगावती तेवर के चलते रायडू को वर्ल्डकप के लिए टीम में जगह नहीं दी गई थी। आइए आज आपको बताते हैं रायडू के उस झगड़े के बारे में जिसने उन्हें संन्यास लेने पर मजबूर कर दिया।

  • undefined

    CricketMay 2, 2021, 8:20 AM IST

    कोहली-धोनी ने नहीं इस खिलाड़ी ने सबसे कम गेंदों में ठोकी फिफ्टी, ये है IPL के इतिहास के 10 सबसे तेज अर्धशतक

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL 2021) में शनिवार को खेला गया सुपर एंटरटेनिंग रहा। मुंबई इंडियन्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के मुंह से जीत छीन ली और उन्हें चार विकेट से हरा दिया। मुंबई के कीरोन पोलार्ड नाम की आंधी के आगे पूरी चेन्नई की टीम घुटने टेकती नजर आई। उन्होंने 34 गेंदों पर 87 नाबाद रन बनाए और मुंबई को शानदार जीत दिलवाई। इसके साथ उनके नाम आईपीएल के इस सीजन में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी बन गया है। आइए आज आपको बताते हैं, आईपीएल के इतिहास में अबतक सबसे तेज फिफ्टी किन-किन खिलाड़ियों ने लगाई।

  • undefined

    CricketMay 1, 2021, 10:23 AM IST

    CSK vs MI: कीरोन पोलार्ड के 8 सिक्सर वाले 87 रन ने मुंबई को चार विकेट से जीत दिलाई

    आईपीएल 2021 के 27वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगी। ये मैच शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

  • undefined

    CricketMay 1, 2021, 8:28 AM IST

    पुलिस की गाड़ी चलाते हैं इस खिलाड़ी के पिता, 4 बार फेल होने के बाद IPL में मिली जगह, अब किया ये कारनामा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल2021 (IPL 2021) में शुक्रवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पंजाब किंग्स (Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings) के सामने हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की गेंदबाजी की आगे विराट की सेना पस्त नजर आई और केएल राहुल की टीम ने बड़ी आसानी से 34 रनों से ये मैच जीत लिया। वैसे तो क्रिकेट में जीत का श्रेय कई खिलाड़ियों को जाता है, लेकिन इस मैच में जिस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा वाहवाही मिल रही है, वो है पंजाब का गबरू जवान हरप्रीत बरार (Harpreet Brar)। जिन्होंने पहले बल्लेबाजी में कमाल करके दिखाया और फिर विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गजों का विकेट लेकर टीम की जीत में बड़ा योगदान दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं, हरप्रीत के क्रिकेटर बनने का सपना इतनी आसानी से पूरा नहीं हुआ। पिता की आर्थिक हालात खराब होने के चलते उनके ऊपर बहुत दवाब था, फिर भी खिलाड़ी की कड़ी मेहनत ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया। आइए आज आपको बताते हैं, पंजाब किंग्स के इस शेर के बारे में....

  • undefined

    CricketApr 30, 2021, 11:34 AM IST

    RCB vs PBKS: बेंगलुरू का बेहद निराशाजनक प्रदर्शन, पंजाब की शानदार जीत

    आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन का 26वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। 

  • undefined

    CricketApr 30, 2021, 10:33 AM IST

    बचपन में छिन गया था मां का साया, पिता ने दोनों का फर्ज निभाकर बेटे को बनाया क्रिकेटर, अब बेटा कर रहा कमाल

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेले गए मैच में द पृथ्वी शो देखा गया। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की जोड़ी ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को सात विकेट से जीत दिला दी। दूसरी पारी के पहले ओवर में ही पृथ्वी शॉ ने दिखा दिया कि, क्यों उनकी तुलना सचिन और ब्रायन लारा जैसे दिग्गजों से की जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं  इस खिलाड़ी की जिंदगी काफी संघर्षपूर्ण रही है। उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए अकेले मेहनत नहीं की बल्कि उनके पिता ने भी मां और बार का फर्ज निभाकर उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया। आइए जानते हैं पृथ्वी का यहां तक पहुंचने का सफर..

  • undefined

    CricketApr 29, 2021, 2:23 PM IST

    DC vs KKR: शाॅ और धवन की सलामी जोड़ी ने किया कमाल, दिल्ली कैपिटल्स की सात विकेट से जीत

    आईपीएल (IPL 2021) में गुरुवार को डबल हेडर मुकाबले में दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 

  • undefined

    CricketApr 29, 2021, 11:08 AM IST

    MI vs RR: मुंबई इंडियन्स ने राजस्थान को सात विकेट से हराया, क्लिंटन डी काॅक के 50 गेंदों पर शानदार 70 रन

    पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। जोस बटलर ने 32 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली। वहीं, यशस्वी जायसवाल ने 32 रनों की पारी खेली।

  • undefined

    CricketApr 29, 2021, 8:09 AM IST

    1 महीने बाद पिता से मिल झूम उठी धोनी की लाड़ली, जीवा को गले लगाए माही की फोटो हुई वायरल

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आईपीएल में अपनी टीम की लीडरशिप बेहतरीन तरीके से निभा रहे है, तो दूसरी ओर एक पिता होने का फर्ज भी निभाते नजर आ आएं। हाल ही में वह अपनी बेटी से मिले और उनके साथ अच्छा समय बिताया। पापा-बेटी के इस प्यार के कुछ पल सोशल मीडिया पर भी शेयर किए गए है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल, जीवा सिंह धोनी (Ziva Dhoni) के अकाउंट से माही और जीवा की कुछ फोटो शेयर की गई, जिसमें दोनों एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, पिता और बेटी की ये प्यारी सी फोटो...