Ipl Players  

(Search results - 12)
  • undefined

    SportsMay 15, 2021, 5:28 PM IST

    IPL खेलने वाले इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलना मुश्किल, दो जून से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

    आईपीएल में इंग्लैंड के 11 क्रिकेटर शामिल हुए थे। न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड की टीम को भारत के साथ भी टेस्ट सीरीज खेलनी है। आईपीएल बायो बबल में कोरोना संक्रमण के कारण चार मई को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

  • undefined

    CricketMar 30, 2021, 12:42 PM IST

    धोनी-कोहली नहीं, ये हैं IPL में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले बल्लेबाज, इस खिलाड़ी ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL2021) का आगाज अब बस कुछ ही दिन में होने वाला है। इस बार ये पूरी सीरीज 9 अप्रैल से 30 मई तक भारत में होगी। हर बार की तरह इस बार भी ऑरेंज कैप और सबसे आगे बने रहने की रेस सभी क्रिकेटरों में होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आईपीएल में अब तक सबसे ज्यादा छक्के किस क्रिकेटर ने मारे हैं? आपको बता दें कि हमारे सबसे प्रिय क्रिकेटर विराट कोहली इस रेस में 5वें नंबर पर है, तो चलिए जानते हैं, आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले क्रिकेटरों के बारे में।

  • undefined

    CricketMar 6, 2021, 4:34 PM IST

    फैंस के लिए खुशखबरी: 1 महीने बाद इस तारीख से शुरू हो सकता है IPL, अंतिम मुहर लगना बाकी

    इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आयोजन 9 अप्रैल से 30 मई तक होगा। 51 दिनों तक चलने वाले इन मेगा मैचों में 8 टीमें हिस्सा लेंगी।

  • undefined

    CricketMar 3, 2021, 1:43 PM IST

    बुमराह ही नहीं, 9 महीने में शादी के बंधन में बंधे ये 5 क्रिकेटर्स, 1 तो बन चुका है पिता

    क्रिकेट डेस्क: भारत-इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से शुरू होने  वाला है। मैच से पहले ही बुमराह ने इससे अपना नाम वापस ले लिया था। अब कंफर्म हुआ है कि जसप्रीत बुमराह शादी करने जा रहे हैं। इसी की तैयारी के लिए उन्होंने टेस्ट मैच से अपना नाम हटवा लिया है। BCCI ने ट्वीट कर इस बात को कंफर्म किया। 27 साल के इस खिलाड़ी ने पहले इसके पीछे पर्सनल रीजन बताया था लेकिन अब शादी की बात कंफर्म हो गई। कहा जा रहा है कि इस हफ्ते या अगले हफ्ते बुमराह शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके बाद बुमराह इंग्लैंड के साथ होने वाले ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज का भी हिस्सा नहीं रहेंगे। अब जब बुमराह शादी बंधन में बंधने जा रहे हैं तो हम आपको उन 5 क्रिकेटर्स के बारे में  बताने जा रहे हैं जो पिछले एक साल में शादी के बंधन में बंधे हैं। 

  • undefined

    CricketFeb 20, 2021, 10:06 AM IST

    5 बहनों के सपोर्ट से पूरा किया अपना क्रिकेटर बनने का सपना, अब IPL में इस टीम में करेगा डेब्यू

    स्पोर्ट्स डेस्क : 18 फरवरी को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL2021) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी (Mini Auction) की गई है। 8 टीमों ने कुल 145.3 करोड़ रुपये खर्च कर अपनी-अपनी टीमों में 57 खिलाड़ियों को शामिल किया। इसमें जम्मू के रहने वाले यंग खिलाड़ी युधवीर सिंह चरक (Yudhvir Charak) को मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल किया है। बता दें कि वह जम्मू डिवीजन के दूसरे खिलाड़ी और केंद्र शासित प्रदेश जम्मू -कश्मीर के चौथे खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले परवेज रसूल, रसिख सलाम और अब्दुल समद आईपीएल में सिलेक्ट हो चुके हैं। आइए आज आपको बताते हैं, इस यंग खिलाड़ी के बारे में...

  • undefined

    CricketFeb 15, 2021, 2:25 PM IST

    IPL recall: अपनी टीम के लिए इस खिलाड़ी ने बहाया था खून, घुटने में चोट के बाद भी बना डाले थे 80 रन

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL2021) का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार कुछ ही दिन में खत्म होने वाले है। 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) के साथ ही इसकी तारीखों का ऐलान भी हो जाएगा। वैसे तो आईपीएल का हर सीजन बहुत एंटरटेनिंग होता है। फैंस के साथ-साथ पूरी दुनिया के क्रिकेटर्स भी इसके लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। देसी हो या विदेशी सभी खिलाड़ी अपनी टीम की जीत के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। कुछ ऐसा ही जूनून आईपीएल 2019 के फाइनल मैच में देखा गया था, जब ऑस्ट्रेलिया के सीनियर खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने चैन्नई के लिए खेलते हुए शानदार 80 रन बनाए थे। रन बनाने तक तो ठीक था, लेकिन इस दौरान उनका घुटना पूरी तरह से खून से लथपथ होने के बाद भी वह रुके नहीं और अपनी टीम के लिए ये पारी खेली। IPL recall में आज हम आपको बताते हैं, इस किस्से के बारे में..

  • undefined

    CricketFeb 15, 2021, 8:23 AM IST

    पिता की राह पर चल रहे जूनियर तेंदुलकर, 1 ही मैच में तोड़े कई रिकॉर्ड

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल2021 ऑक्शन (IPL)2021 बस कुछ ही दिन में शुरू होने वाला है। इस बार भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का बेटा अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी 20 लाख की बेस प्राइस के साथ आईपीएल के ऑक्शन में आया हैं। पिता की तरह अर्जुन भी एक ऑलराउंडर हैं। हाल ही में उन्होंने 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए के दूसरे दौर के मैच में धुआंधार पारी खेलते हुए बल्ले और बॉल दोनों से कमाल करके दिखाया। उन्होंने इस मैच में 31 गेंदों में नाबाद 77 रन की पारी खेली, जबकि गेंदबाजी में अर्जुन ने 41 रन देकर तीन विकेट झटके। उनकी टीम एमआईजी क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रनों से हराया है।

  • undefined

    CricketFeb 13, 2021, 5:39 PM IST

    IPL Auction 2021: जूनियर तेंदुलकर से लेकर मैक्सवेल तक, देखें नीलामी में शामिल होने वाले 292 प्लेयर्स का नाम

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के लिए 18 फरवरी को खिलाड़ियों पर बोली लगाई जाएगी। इसके लिए बोर्ड ने 292 प्लेयर्स की लिस्ट जारी की है। इसमें भी खिलाड़ियों को उनकी योग्यता और एक्सपीरियंस के हिसाब से अलग-अलग क्लब में रखा गया है। सबसे ज्यादा बेस प्राइस वाले 10 खिलाड़ी है, जिन्हें 2 करोड़ के क्लब में शामिल किया गया है। इसके बाद 1.5 करोड़, 1 करोड़, 75 लाख, 50 लाख, 40-30-20 लाख की कैटेगरी में खिलाड़ियों को रखा गया है। आइए आपको बताते हैं उन सभी खिलाड़ियों के नाम..

  • undefined

    CricketFeb 8, 2021, 9:20 AM IST

    कोहली-धोनी नहीं, IPL में ये विदेशी खिलाड़ी बिका था सबसे महंगा, इन 10 प्लेयर्स पर हुई थी पैसों की बारिश

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) की तैयारी शुरू हो गई है। 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन (IPL 2021 Mini Auction) किया जाएगा। इस ऑक्शन में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों ने अपनी बेस प्राइज बीसीसीआई को बता दिया है। जिसके आधार पर अब उनकी बोली लगाई जाएगी। भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इस ऑक्शन का हिस्सा होंगे। बता दें कि कोरोना काल में पिछले साल हुए आईपीएल में भी खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश हुई थी। धोनी कोहली को पीछे छोड़ ऑस्ट्रेलिया के बॉलर पैट कमिंस सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों के बारे में... 

  • undefined

    IPLOct 16, 2020, 12:52 PM IST

    दुबई के महंगे होटल रूम में क्या खा रहे हैं भारतीय क्रिकेटर्स? तस्वीरों से हो गया खुलासा

    स्पोर्ट्स डेस्क : दुबई की नाइट लाइफ के साथ ही यहां की खाना वर्ल्ड फेमस है। यहां के ज्यादातर ट्रेडिशनल फूड्स बहुत ही रिच और स्वादिष्ट होते हैं। दुबई के खाने में भरपूर मसालों का इस्तेमाल कर इनके जायकों को और बढ़ाया जाता है। 16 अक्टूबर यानी आज पूरी दुनिया में वर्ल्ड फूड डे (World Food Day) मनाया जा रहा है। कोरोना के कारण यहां इस बार कोई कार्यक्रम तो नहीं हो रहा, लेकिन आईपीएल (IPL2020) के लिए जो टीमें वहां मौजूद है वह तरह-तरह के व्यंजनों का लुल्फ उठा रही हैं। लगभग 1 महीने से दुनियाभर के क्रिकेटर यहां मौजूद है ऐसे में अपने होटल्स से कई बार डिलीशियस खाने की तस्वीरें इन प्लेयरों ने शेयर की है। आज आपको दिखाते है कि दुबई के महंगे होटल रूम में क्रिकेटर्स क्या खा रहे हैं ? 

    (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

  • undefined

    IPLSep 16, 2020, 3:21 PM IST

    IPL Sports Quiz: इन मासूम चेहरों में छिपा था क्रिकेट का भविष्य, क्या आप पहचान पाए इन खिलाड़ियों का चेहरा?

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL) वर्ल्ड सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टी-20 सीरीज है। आईपीएल में एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। हर खिलाड़ी की अपनी एक फैन अलग फॉलोइंग है। कोई अपने खेल के लिए तो कोई अपने अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाया रहता हैं। क्रिकेट फैन्स अपने चहेते खिलाड़ी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। ऐसे में आज के हम आपको बताते हैं कि आपके स्टार प्लेयर बचपन में कैसे दिखते थे।  

  • undefined

    BiharAug 20, 2020, 6:39 PM IST

    IPL के लिए यूएई रवाना हुईं टीमें, पीपीई किट पहने नजर आए खिलाड़ी, सभी प्लेयर्स का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव


    यूएई में खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को ट्रेनिंग में शामिल होने से पहले 7 दिन क्वारंटाइन रहना होगा। इस दौरान पहले, तीसरे और छठे दिन सभी का कोरोना टेस्ट होगा। तीन निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वे बायो-सिक्योर माहौल में एंट्री और ट्रेनिंग कर सकेंगे। टूर्नामेंट के हर 5वें दिन खिलाड़ियों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट होगा।