Ipl2020  

(Search results - 265)
  • undefined

    CricketJan 19, 2021, 9:45 AM IST

    IPL के दौरान इस खिलाड़ी ने खोया था अपना पिता को, 3 महीने बाद बेटे के रूप में लौटे पापा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 (IPL2020) के दौरान पिता को खोने के 3 महीने बाद मनदीप सिंह (Mandeep Singh) के घर किलकारी गूंजी है। उनके घर में बेटे का जन्म हुआ हैं। बता दें कि पिछले साल आईपीएल के दौरान किंग्स 11 पंजाब की ओर से खेलते हुए मनदीप सिंह ने अपने पिता को खो दिया था। लेकिन इस बार सय्यैद मुश्ताक अली ट्रॉफी (syed mushtaq ali trophy 2021) उनके लिए लकी रही। एक तरफ जहां पंजाब की कमान संभाल रहे मनदीप ने सोमवार को 99 रनों की नाबाद पारी खेली, तो वहीं दूसरी ओर बेटे के रूप में उनके घर पिता का जन्म हुआ। मनदीप ने अपने पापा बनने की खबर खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

  • undefined

    SportsDec 12, 2020, 12:35 PM IST

    जनवरी से दिसंबर तक, दुनिया में ऐसे बदला स्पोर्ट्स का रूप, 2020 में देखने को मिले ऐसे नज़ारे

    स्पोर्ट्स डेस्क : इस साल कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया मानों ठहर सी गई थी। लॉकडाउन के चलते सभी लोगों अपने घरों में कैद हो गए। हालांकि अब दुनिया अनलॉक की तरफ बढ़ रही है और लोग अपने घरों से बाहर निकल कर काम कर रहे हैं। खेल की दुनिया में इस पूरे साल कई सारे बदलाव देखने को मिले। दर्शकों से खचाखच भरा रहने वाला स्टेडियम खाली हो गया और खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद हो गए। ऐसे में जनवरी 2020 से लेकर दिसंबर 2020 तक खेलों का रूप किस तरह से बदला, आइए आपको तस्वीरों के जरिए दिखाते हैं।

  • undefined

    CricketDec 10, 2020, 9:48 AM IST

    कोरोना नहीं साल 2020 में सबसे ज्यादा छाया IPL, गुगल में ये बने टॉप ट्रेंडिग टॉपिक

    स्पोर्ट्स डेस्क : साल 2020 खत्म होने में बस कुछ दिन बचे हैं। ऐसे में इस साल सबसे ज्यादा कौन सी चीज छाई रही, वह बताई जा रही है। इस बीच गुगल ने बुधवार को इयर इन सर्च 2020 (Year in search 2020) की रिपोर्ट जारी कर बताया कि साल 2020 में सबसे ज्यादा कौन से टॉपिक ट्रेंड हुए। आप सोच रहे होंगे कि इस साल तो सबसे ज्यादा कोरोना (Coronavirus) छाया हुआ था, तो ये ही टॉप ट्रेंडिग टॉपिक होगा। लेकिन आपको बता दें कि गुगल पर इस बार आईपीएल (IPL) और उससे जुड़ी खबरें सबसे ज्यादा पढ़ी और देखी गई है। बता दें कि पिछले साल भी गुगल पर आईसीसी सबसे ज्यादा ट्रेंड हुआ था। हालांकि इस लिस्ट में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन, सुशांत सिंह राजपूत और रिया जैसे लोग भी शामिल हैं। 

  • undefined

    CricketNov 18, 2020, 8:19 AM IST

    आंखों में काला चश्मा और बड़ी बाली पहने साक्षी की अदा पर दीवाने हुए फैंस, मास्क पहने नजर आए धोनी

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra singh Dhoni) ने इसी साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। महेन्द्र सिंह धोनी ने वैसे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आईपीएल में खेलना जारी रखा और आईपीएल का 13वां सीजन खत्म होने के बाद अभी धोनी क्रिकेट से पूरी तरह से दूर हैं। ऐसे में काफी समय बाद वह अपने बीवी बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने निकले हैं। धोनी की वाइफ साक्षी (Sakshi Dhoni) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें हमेशा की तरह वे बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं मास्क के पीछे धोनी को पहचानना फैंस के लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा था। बता दें कि आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद धोनी थोड़ा मायूस जरूर थे, क्योंकि पहली बार उनकी टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी।

  • undefined

    CricketNov 14, 2020, 1:30 PM IST

    सीएसके को मिला नया लीडर ! पूर्व कोच संजय बांगर का बयान- इस विदेशी खिलाड़ी को मिल सकती है टीम की कमान

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने आईपीएल के दौरान टीम की कप्तानी से हटने के संकेत दे दिए थे। उनके इस ऐलान के बाद अब नए कप्तान को लेकर एक नाम सामने आया है। भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर का मानना ​​है कि एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी दक्षिण अफ्रीका के स्टार फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को सौंप सकते हैं। दरअसल आईपीएल 2020 में सीएसके के कमजोर प्रदर्शन के बाद कई जगह टीम की आलोचना हुई थी, कई लोगों ने एमएस धोनी की कप्तानी पर भी सवाल उठाए थे। अब ये बात लगभग तय मानी जा रही है कि 2021 के आईपीएल में धोनी टीम की कप्तानी नहीं करेंगे।

  • undefined

    Fake CheckerNov 14, 2020, 11:49 AM IST

    Fact Check: IPL2020 जीतने के बाद क्या बुर्ज खलीफा पर दिखी रोहित शर्मा की तस्वीर, जानें वायरल फोटो का सच

    फैक्ट चेक डेस्क: आईपीएल 2020 (IPL2020) का खिताब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने जीता। कोरोना के चलते इंडियन प्रीमियर लीग का ये सीजन यूएई में हुआ था। ऐसे में दुबई में रोहित की कप्तानी वाली टीम की जीत के बाद हर जगह उनके नाम के कसीदे पढ़े जा रहे हैं। इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा रहा है कि जीत के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तस्वीर बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई। दावा किया जा रहा है कि रोहित पहले क्रिकेटर हैं जिनकी तस्वीर बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई है। आइए जानते है वायरल फोटो का सच।

  • undefined

    CricketNov 13, 2020, 1:13 PM IST

    ऊपर से नीचे प्लास्टिक से कवर दिखा दुबई से लौटा ये खिलाड़ी, बेटी का चेहरा देख पहचान पाए लोग

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद कई क्रिकेटर्स सिडनी रवाना हो गए। वहीं, कुछ प्लेयर्स वापस इंडिया आ गए, उन्हीं में से एक है मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। लेकिन इस दौरान उन्हें कोई पहचान नहीं पाया, क्योंकि वो और उनकी पत्नी पीपीई किट पहने थे। ऊपर से नीचे तक प्लास्टिक से कवर रोहित को लोगों ने उनकी बेटी को देखकर पहचान पाए, लेकिन बेटी को मास्क और किट नहीं पहनाने को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

  • undefined

    CricketNov 13, 2020, 8:16 AM IST

    तो इस वजह से हिरासत में लिए गए हार्दिक के भाई, क्रुणाल पंड्या पर लगा ये गंभीर आरोप

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद कई क्रिकेटर्स सिडनी रवाना हो गए। वहीं, कुछ प्लेयर्स वापस इंडिया आ गए, उन्हीं में से एक है मुंबई इंडियंस के क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya), जो अपनी पत्नी के साथ वापस इंडिया लौट आए। लेकिन इंडिया आने के बाद उनके साथ वो हुआ, जो कोई भी विजेता टीम का प्लेयर नहीं सोच सकता। दरअसल, दुबई से अवैध सोना और बेशकीमती सामान लाने के जुर्म में उन्हें मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया। डिपार्टमेंट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) ने उन पर कथित तौर पर हिसाब से ज्यादा सोना और अन्य अवैध चीजें दुबई से लेकर आने के आरोप में फाइन लगाया है। सुत्रों के मुताबिक  उनके पास लगभग 1 करोड़ का अवैध समान मिला है।

  • undefined

    CricketNov 12, 2020, 8:19 AM IST

    नीला मास्क और नीली PPE किट वाली जर्सी पहने ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई टीम इंडिया, फैंस ने दी कोहली को नसीहत

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 (IPL2020) खत्म होने के बाद 11 नवंबर को ही टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने नए मिशन पर निकल गए। 27 नवंबर से शुरू होने वाले 2 महीने के ऑस्ट्रेलिया दौरे (India tour of Australia) के लिए टीम के सभी खिलाड़ी सिडनी के लिए रवाना हुए। यहां 14 दिन सभी प्लेयर क्वारंटीन पीरियड में रहेंगे, लेकिन इस दौरान वह अपनी प्रैक्टिस कर सकते हैं। बता दें कि इस सीरीज में दोनों टीमे 3 वनडे मैच, 3 टी20 और 4 टेस्ट मैच खेलगी। सोशल मीडिया पर इंडियन प्लेयर्स को शुभकामनाएं देने का सिलसिला जारी है। वहीं, कुछ यूजर्स ने टीम के टी20 और वनडे कप्टैन विराट कोहली (Virat Kohli) को आईपीएल वाली गलती न दोहराने की सलह दी।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 3:40 PM IST

    फिर कोहली पर गंभीर ने साधा निशाना, विराट को हटाकर रोहित शर्मा को टी20 कप्तान बनाने की मांग

    स्पोर्ट्स डेस्क : 10 नंवबर को रोहित की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने पांचवां आईपीएल (IPL2020) का खिताब जीता। इस जीत के साथ मुंबई पहली ऐसी टीम बनी है, जिसने 5 बार सीरीज जीती हो। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी के कसीदे पढ़े जा रहे हैं। इस बीच क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने विराट कोहली को हटाकर रोहित शर्मा को भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाए जाने की बात कही है। अब विराट और गंभीर के बीच कोल्ड वार की जंग छिड़ सकती है।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 2:03 PM IST

    कभी क्रिकेटर ने बीवी संग सरेआम किया रोमांस, तो कोई दिखा प्रेमिका की बांहों में, इस कारण भी याद रहेगा IPL2020

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का शानदार सीजन खत्म हो गया है। इस बार कोविड-19 के चलते सभी मैच दुबई में हुए, ऐसे में फैंस की कमी तो बहुत खली। लेकिन प्लेयर्स की फैमली और कुछ चुनिंदा लोग स्टेडियम में टीम को चीयर करने जरूर पहुंचे थे। इस दौरान पूरे आईपीएल के सीजन में कई ऐसे मोमंट्स आए जब प्लेयर्स ने लोगों का दिल जीत लिया। मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए सूर्यकुमार यादव का अपने विकेट का बलिदान देना हो, या बीच में कोहली का अनुष्का और उनके होने वाले बच्चे के लिए प्यार। ऐसे ही कई और पल भी कैमरे में कैद हुए जिसे देखकर फैंस के मुंह से वाहहह.. निकला।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 10:58 AM IST

    ऑरेंज और पर्पल कैप सहित इन खिलाड़ियों को मिला ये खिताब, दिग्गजों को पछाड़ यंग प्लेयर निकले आगे

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 (IPL2020) का शानदार सीजन खत्म हो चुका है। कोरोना के चलते इस बार इंडियन प्रीमियर लीग दुबई में हुआ। 10 नवंबर को फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indiana) ने शानदार जीत दर्ज कर 5वीं बार खिताब अपने नाम किया। सीरीज जीतने के साथ ही कई ऐसे और अवॉर्ड होते है, जिसे पाना आईपीएल के हर खिलाड़ी का सपना होता है। इस बार भी ऑरेंज और पर्पल कैप के लिए प्लेयर्स के बीच कड़ी टक्कर रही। इसके अलावा ऐसे कई और अवॉर्ड प्लेयर्स को मिलें। इस सीजन दिग्गज खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए इमर्जिंग प्लेयर्स (emerging player of ipl 2020) ने कमाल दिखाया और ये खिताब अपने नाम किए। आइए आपको बताते हैं, किस खिलाड़ी को कौन सा अवॉर्ड मिला।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 9:50 AM IST

    मुंबइयां हुआ पूरा दुबई मैदान पर यूं मना जश्न, ट्रॉफी को दुलारता दिखा ये खिलाड़ी

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का खिताब जीतकर मुंबई इंयियंस ने बता दिया कि क्यों उसे इंडियन प्रीमियर लीग की बेस्ट टीम कहा जाता है। टीम ने लगातार दूसरी और ओवरऑल 5 बार सीरीज अपने नाम की है और ऐसा करने वाली यह इतिहास की पहली आईपीएल टीम बन गई है। कोरोना के चलते इस बार आईपीएल दुबई में हुआ, लेकिन जीत का जश्न पूरी दुनिया में मनाया गया। टीम के प्लेयर्स ट्रॉफी को हाथ में लेकर बेहद खुश नजर आए। टीम की मालकिन नीता अंबानी की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा, जब टीम ने 5वीं बार जीत हासिल की। आइए आपको दिखाते हैं, मुंबई की जीत को सभी ने किस तरह सेलिब्रेट किया।

  • undefined

    IPLNov 11, 2020, 8:17 AM IST

    इस बात से मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जीता लोगों का दिल, फैंस बोले- कप्टैन हो, तो ऐसा

    आईपीएल के 13वें सीजन का खिताब मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया और रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने 5वीं बार आइपीएल जीता। सीरीज जीत जाने के बाद भी रोहित ने अपना बड़प्पन दिखाया और खुद कोने में खड़े होकर यंग प्लेयर को आगे आने का मौका दिया। कप्तान के इस फैसले से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया।

  • undefined

    IPLNov 10, 2020, 11:51 PM IST

    IPL में इस तरह ढीले कपड़ों में बढ़ा पेट छिपाती नजर आई अनुष्का, पूरे सीरीज में इस तरह बढ़ता दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 का खिताब एक बार फिर मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया और 5 बार सीरीज जीतकर रिकॉर्ड बनाया। वहीं, ये सीजन आरसीबी और टीम के कप्तान के विराट कोहली के लिए खराब रहा। 13 साल से जीत का सपना देख रही बैंगलुरु का ये सपना इस सीजन भी पूरा नहीं हुआ था। लेकिन कप्तान कोहली का पापा बनने के सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। आईपीएल के पूरे सीजन में उनकी प्रेंग्नेंट वाइफ उनके साथ ही रही। इस दौरान कोहली तो ज्यादा चले नहीं, लेकिन इन 2 महीनों में अनुष्का के अंदर बहुत बदलाव आए है। स्लिम अनुष्का अब काफी मोटी हो गई है और उनके चेहरे पर दिन पर दिन ग्लो बढ़ता जा रहा है। आइए आज आपको दिखाते हैं आईपीएल में अनुष्का की फिट से फैट तक की तस्वीरें।