Ipl2021  

(Search results - 115)
  • undefined

    CricketMay 7, 2021, 8:25 AM IST

    चाहकर भी भुला नहीं पाओगे IPL के ये बेस्ट मोमेंट्स, जानें किन खिलाड़ियों ने किया सबसे ज्यादा एंटरटेन

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए भले ही बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) को स्थगित कर दिया हो, लेकिन 23 दिनों तक चली इस सीरीज ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। लॉकडाउन के दौरान घर में आईपीएल का लुत्फ उठाना सभी के लिए स्ट्रेस कम करने वाला रहा। इस दौरान कुछ ऐसे खिलाड़ी भी थे, जिन्होंने सभी को अपनी परफॉर्मेंस से चौंका दिया। आज इंडियन प्रीमियग लीग की उन्हीं यादों को ताजा करते है और आपको बताते हैं, इस सीजन के वो 7 बेस्ट मोमेंट्स जब प्लेयर्स ने फैंस को फुल ऑन एंटरटेन किया।

  • undefined

    CricketMay 6, 2021, 11:31 AM IST

    कोरोना को सुपरमैन की तरह हराकार लौटेगा ये खिलाड़ी, बेटी ने ड्राइंग के जरिए पापा को दिया खास मैसेज

    स्पोर्ट्स डेस्क: पूरी दुनिया इस समय कोरोना महामारी से जंग लड़ रही है। अब इसकी चपेट में भारतीय खिलाड़ी भी आते जा रहे हैं। आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) समेत कई खिलाड़ियों को कोरोना हो गया, जिसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (2021) को भी स्थगित कर दिया गया। साहा इस समय अपने घर से दूर क्वारंटीन है। ऐसे में उनकी 6 साल की बेटी ने उनके लिए खास ड्राइंग बनाई, जिसे देखकर वो भी इमोशनल हो गए।

  • undefined

    CricketMay 6, 2021, 9:07 AM IST

    IPL2021 के बाद इस इंसान को सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं चहल की वाइफ, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2021 (IPL2021) के दौरान कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। इसके बाद खिलाड़ी अपने-अपने घर जाने लगे। बीच में ही आईपीएल स्थगित हो जाने से एक तरफ जहां फैंस मायूस है, तो वहीं खिलाड़ी और उनके घर वाले भी आईपीएल को मिस कर रहे हैं। हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ ने टीम के मेंबर्स के साथ फोटो शेयर कर अपनी दिल की बात लिखी। आइए आपको भी बताते हैं, कि टूर्नामेंट खत्म होने के बाद धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सबसे ज्यादा किसको मिस कर रही हैं।

  • undefined

    CricketMay 5, 2021, 9:18 AM IST

    IPL 2021 postponed होने के कारण BCCI को हो सकता है 2000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान

    स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2021 (IPL2021) को स्थगित कर दिया गया है। हालांकि सीरीज के सितंबर में होने के कयास लगाए जा रहे है। लेकिन सीरीज को बीच में ही इसे रोकने से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को करोड़ों का नुकसान हुआ है। बता दें कि इस साल 8 टीमों के बीच कुल 60 मैच होने थे। लेकिन 60 में से केवल 29 मैच ही हो सकें। जिसकी वजह से BCCI को 2000 करोड़ से ज्यादा नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है।

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 12:31 PM IST

    IPL: KKR और CSK के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, केकेआर और आरसीबी के बीच खेला जाने वाला मैच स्थगित

    कोरोना का असर आईपीएल पर दिखने लगा है। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेले जाना वाला स्थगित कर दिया गया है।

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 10:45 AM IST

    IPL पर छाया कोरोना का कहर, RCB और KKR के बीच होने वाला मैच हुआ स्थगित

    आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 14वें सीजन का 30वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला था। लेकिन कोरोना के प्रकोप के चलते मैच को स्थगित कर दिया गया है। 

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 9:39 AM IST

    कभी ऐसे दिखते थे दिल्ली के 'गब्बर' शिखर धवन, फिर इस वजह से किया सिर मुंडवाने का फैसला

    स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) एक बार फिर आईपीएल में शिखर पर पहुंच गए हैं। रविवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम 8 में से 6 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में नंबर-1 पर पहुंच गई है। वहीं, टीम के गब्बर यानी शिखर धवन के सिर पर एक बार फिर ऑरेंज कैप सज गई है। उन्होंने अबतक 8 मैचों में 380 रन बनाए हैं। अपने खेल के साथ धवन फैंस के बीच अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। खासकर उनका बाल्ड लुक उन्हें सबसे अलग बनाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं धवन जो हमेशा सिर मुंडवाकर रहते हैं। वह पहले ऐसे नहीं थे, उनके सिर पर भी बाल हुआ करते थे, फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने सिर मुंडवाना शुरू कर दिया ? आइए आपको बताते हैं...

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 8:27 AM IST

    7 एकड़ में फैला है MS Dhoni का आशियाना, 6 डॉग से लेकर घोड़े तक को घर में रखते हैं माही

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी टीम के साथ इस समय दिल्ली में आईपीएल में बिजी हैं, तो दूसरी ओर उनकी वाइफ और बेटी अपने रांची स्थिति फार्म हाउस में समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने यहां से कई सारे वीडियोज और फोटोज शेयर की है। जिसमें उनके घोड़े चेतक से लेकर कई सारे डॉगी और हरियाली नजर आ रही है। बता दें कि रांची के रिंग रोड पर धोनी का आशियाना है, जिसका नाम 'कैलाशपति फार्म हाउस' हैं। आइए आज आपको दिखाते हैं, धोनी के फॉर्म हाउस की Inside Photos..

  • undefined

    CricketMay 2, 2021, 8:20 AM IST

    कोहली-धोनी ने नहीं इस खिलाड़ी ने सबसे कम गेंदों में ठोकी फिफ्टी, ये है IPL के इतिहास के 10 सबसे तेज अर्धशतक

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL 2021) में शनिवार को खेला गया सुपर एंटरटेनिंग रहा। मुंबई इंडियन्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के मुंह से जीत छीन ली और उन्हें चार विकेट से हरा दिया। मुंबई के कीरोन पोलार्ड नाम की आंधी के आगे पूरी चेन्नई की टीम घुटने टेकती नजर आई। उन्होंने 34 गेंदों पर 87 नाबाद रन बनाए और मुंबई को शानदार जीत दिलवाई। इसके साथ उनके नाम आईपीएल के इस सीजन में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी बन गया है। आइए आज आपको बताते हैं, आईपीएल के इतिहास में अबतक सबसे तेज फिफ्टी किन-किन खिलाड़ियों ने लगाई।

  • undefined

    CricketMay 1, 2021, 11:52 AM IST

    गर्लफ्रेंड से लेकर मां बनने तक कोहली को हर मैच में चीयर करने जाती हैं अनुष्का, इस 1 चीज को मानती है लकी चार्म

    स्पोर्ट्स डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) 1 मई को अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस समय वह आईपीएल 2021 के लिए अपने पति के साथ ही हैं। पहली बार वह अपनी बेटी को लेकर आईपीएल में आई हैं। बता दें कि अनुष्का शादी से पहले से हर मैच में विराट कोहली और उनकी टीम को सपोर्ट करने जरूर जाती है। उनके जन्मदिन पर हम आपको दिखाते हैं अनुष्का की वो तस्वीरें जब वह स्टैंड्स में बैठी विराट को चीयर करती नजर आई थीं। लेकिन इस दौरान क्या आपने एक चीज नोटिस की है कि वो एक ही घड़ी और ब्रेसलेट पहनकर नजर आती है, क्योंकि वह इसे लकी चार्म मानती हैं। 

  • undefined

    CricketMay 1, 2021, 10:23 AM IST

    CSK vs MI: कीरोन पोलार्ड के 8 सिक्सर वाले 87 रन ने मुंबई को चार विकेट से जीत दिलाई

    आईपीएल 2021 के 27वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगी। ये मैच शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

  • undefined

    CricketMay 1, 2021, 8:28 AM IST

    पुलिस की गाड़ी चलाते हैं इस खिलाड़ी के पिता, 4 बार फेल होने के बाद IPL में मिली जगह, अब किया ये कारनामा

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल2021 (IPL 2021) में शुक्रवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पंजाब किंग्स (Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings) के सामने हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की गेंदबाजी की आगे विराट की सेना पस्त नजर आई और केएल राहुल की टीम ने बड़ी आसानी से 34 रनों से ये मैच जीत लिया। वैसे तो क्रिकेट में जीत का श्रेय कई खिलाड़ियों को जाता है, लेकिन इस मैच में जिस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा वाहवाही मिल रही है, वो है पंजाब का गबरू जवान हरप्रीत बरार (Harpreet Brar)। जिन्होंने पहले बल्लेबाजी में कमाल करके दिखाया और फिर विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गजों का विकेट लेकर टीम की जीत में बड़ा योगदान दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं, हरप्रीत के क्रिकेटर बनने का सपना इतनी आसानी से पूरा नहीं हुआ। पिता की आर्थिक हालात खराब होने के चलते उनके ऊपर बहुत दवाब था, फिर भी खिलाड़ी की कड़ी मेहनत ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया। आइए आज आपको बताते हैं, पंजाब किंग्स के इस शेर के बारे में....

  • undefined

    CricketApr 30, 2021, 11:34 AM IST

    RCB vs PBKS: बेंगलुरू का बेहद निराशाजनक प्रदर्शन, पंजाब की शानदार जीत

    आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन का 26वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। 

  • undefined

    CricketApr 30, 2021, 10:33 AM IST

    बचपन में छिन गया था मां का साया, पिता ने दोनों का फर्ज निभाकर बेटे को बनाया क्रिकेटर, अब बेटा कर रहा कमाल

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेले गए मैच में द पृथ्वी शो देखा गया। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की जोड़ी ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को सात विकेट से जीत दिला दी। दूसरी पारी के पहले ओवर में ही पृथ्वी शॉ ने दिखा दिया कि, क्यों उनकी तुलना सचिन और ब्रायन लारा जैसे दिग्गजों से की जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं  इस खिलाड़ी की जिंदगी काफी संघर्षपूर्ण रही है। उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए अकेले मेहनत नहीं की बल्कि उनके पिता ने भी मां और बार का फर्ज निभाकर उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया। आइए जानते हैं पृथ्वी का यहां तक पहुंचने का सफर..

  • undefined

    CricketApr 29, 2021, 2:23 PM IST

    DC vs KKR: शाॅ और धवन की सलामी जोड़ी ने किया कमाल, दिल्ली कैपिटल्स की सात विकेट से जीत

    आईपीएल (IPL 2021) में गुरुवार को डबल हेडर मुकाबले में दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।