Irrfan Khan  

(Search results - 72)
  • undefined

    BollywoodJul 11, 2021, 7:28 PM IST

    क्या तुम मुसलमान हो? इरफान खान के बेटे से एक शख्स ने किया सवाल, बाबिल ने दिया ऐसा जवाब

    बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर रहे इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक शख्स ने बाब‍िल से उनके मजहब को लेकर सवाल पूछ लिया। इस पर बाबिल ने भी उस शख्स को अपने ही अंदाज में जवाब दिया। बाबिल का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

  • undefined

    BollywoodJun 28, 2021, 1:40 PM IST

    इरफान खान के बेटे बाबिल ने इस वजह से छोड़ दी पढ़ाई, फ्रेंड्स के नाम लिखा इमोशनल मैसेज

    इरफान खान के बेटे बाबिल खान जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। हाल ही में बाबिल खान ने अपने दोस्तों और फैंस के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कॉलेज छोड़ने की बात कही है। बता दें कि बाबिल पहले ही पिछले साल लंदन के एक फिल्म स्कूल में कोर्स करने गए थे।

  • undefined

    CelebsJun 20, 2021, 1:15 PM IST

    Father's Day: रणबीर कपूर से गौहर-हिना खान तक, कोरोना काल में इन सेलेब्स के सिर से उठा पिता का साया

    मुंबई. कोरोना महामारी ने आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक की जिंदगी को हिला कर रखा दिया। इस दौरान कई लोग बेरोजगार हो गए तो कईयों को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा। इतना ही नहीं कोरोना काल में कई सेलेब्स अपनों को भी खो दिया। आज (20 जून) फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर आपको बताने जा रहे है उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने कोविड 19 की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान अपने पिता को खो दिया। नीचे पढ़े आखिर कौन-कौन सी बीमारी की वजह से इन सेलेब्स के सिर से उठ गया पिता का साया...

  • undefined

    CelebsApr 29, 2021, 10:15 AM IST

    10 Facts : जब इस वजह से खूंखार आतंकी समझकर पुलिस ने धर दबोचा था इरफान खान को, 1 ख्वाहिश नहीं कर पाए पूरी

    मुंबई. नशीली आंखों से अभिनय करने वाले इरफान खान (Irrfan Khan) आज यानी गुरुवार को पहली डेथ एनिवर्सरी है। उनका निधन 53 की उम्र में 29 अप्रैल, 2020 को मुंबई में हुआ था। मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांसे लीं थी। उन्होंने बिना गॉडफादर के फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई थी। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ ही हॉलीवुड में भी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इरफान न सिर्फ एक मंझे हुए कलाकार थे बल्कि एक मजबूत इंसान भी थे। कैंसर से जंग लड़ते हुए उन्हें मालूम था वो नहीं बचेंगे इसलिए चिट्टियों में अपना दर्द लिखते थे। उनकी जिंदगी में सैकड़ों रहस्य रहे हैं। कभी क्रिकेटर बनने की चाह रखने वाले इरफान एक बार आतंकी भी घोषित हो चुके थे। आइए, जानते है उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें...

  • undefined

    CelebsApr 29, 2021, 8:50 AM IST

    गर्लफ्रेंड के प्यार में पागल Irrfan Khan मुस्लिम से हिंदू तक बनने को थे तैयार, फिर 1 फैसले से बदला सबकुछ

    मुंबई. अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले इरफान खान (Irrfan Khan) की आज यानी गुरुवार को पहली डेथ एनिवर्सरी है। उनका निधन 53 की उम्र में 29 अप्रैल, 2020 को मुंबई में हुआ था। कोलन इंफेक्शन की वजह से इरफान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था। और फिर उन्होंने दुनिया को अलविद कह दिया। वैसे इरफान खान ने कई यादगार फिल्मों में काम किया। वर्सेटाइल एक्टर पर्दे पर भले ही सीरियस एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना लेता था, लेकिन वे काफी रूमानी किस्म के इंसान थे। इरफान और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) की लव स्टोरी दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दौरान शुरू हुई थी। बताया जाता है कि वे सुतापा से शादी करने के लिए वे हिंदू धर्म अपनाने के लिए तैयार थे।

  • undefined

    BollywoodApr 20, 2021, 9:34 AM IST

    Bollywood Update: टीवी एक्ट्रेस Hina Khan के पिता का हार्ट अटैक से निधन, सदमे में पूरा परिवार

    टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पापा का निधन हो गया है। उनके पिता का निधन मुंबई में घर पर कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ। पिता के निधन के बाद हिना खान का पूरा परिवार टूट गया है। हिना, जो काम के सिलसिले में कश्मीर में थीं, पिता के निधन की खबर पाकर मुंबई पहुंची। वे अपने पिता से काफी करीब थीं। 

  • undefined

    BollywoodMar 28, 2021, 7:30 AM IST

    अमेरिकन अवॉर्ड शो में हुई इरफान खान के नाम में चूक, Irrfan के बजाय लिखा 'Irrif Kahn'

    एक्टर इरफान खान भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने सिनेमा की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उनके एक्टिंग के जादू ने हर जगह वाहवाही लूटी। पिछले साल अचानक इरफान के निधन से पूरा फिल्म जगत सकते में आ गया था।

  • undefined

    BollywoodJan 7, 2021, 11:16 AM IST

    मुसलमान होने के बाद भी मोहल्ले में इस तरह बना रखी थी Irrfan Khan ने अपनी पहचान, एक आदत से परेशान थे पिता

    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (irrfan khan) की आज 54वीं बर्थ एनिवर्सरी है। उनका जन्म 7 जनवरी, 1967 को टोंक में हुआ था। इरफान खान का असली नाम साहाबजादे इरफान अली खान है। लेकिन उन्हें अपना इतना लंबा नाम पसंद नहीं था, इसलिए उन्होंने नाम छोटा कर दिया और इरफान खान रख लिया। वैसे तो इरफान अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी अदाकारी के चर्चे आज भी कम नहीं है। वे एक ऐसे स्टार थे जो अपने किरदार को पूरी तरह से जीते थे। पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर उनके बेटे बाबिल ने बेहद भावुक संदेश लिखा है और एक पुराना वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- आप कभी जन्मदिन या फिर शादी जैसी चीजों के सेलिब्रेशन को  बहुत महत्व नहीं देते थे। इसीलिए मैं कभी किसी का जन्मदिन याद नहीं रखता क्योंकि आपने कभी मेरा जन्मदिन याद नहीं रखा या न ही मुझे प्रोत्साहित किया कि मैं आपके बर्थडे को याद रखूं। 

  • undefined

    CelebsDec 31, 2020, 7:51 PM IST

    किसी की 8 तो किसी की 3 साल बाद, जब मरने के इतने दिनों बाद रिलीज हुईं इन 11 स्टार्स की फिल्में

    मुंबई। गुजरा साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद मनहूस साबित हुआ। 2020 में न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह बंद रही, बल्कि कई बड़े स्टार्स इस दुनिया को अलविदा कह गए। इनमें ऋषि कपूर से लेकर इरफान खान तक कई एक्टर्स शामिल हैं। बता दें कि इरफान खान की मौत (29 अप्रैल, 2020) के करीब 9 महीने बाद अब उनकी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' रिलीज होने वाली है। यह फिल्म जनवरी, 2021 में रिलीज हो सकती है। वैसे, इरफान खान इकलौते ऐसे एक्टर नहीं हैं, जिनकी फिल्में उनकी मौत के बाद रिलीज हो रही है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही स्टार्स के बारे में, जिनकी फिल्में उनकी मौत के कई सालों बाद भी रिलीज हुई हैं। 

  • undefined

    BollywoodDec 28, 2020, 9:34 PM IST

    मौत के 9 महीने बाद रिलीज होगी इरफान खान की ये फिल्म, जीते जी ये थी एक्टर की आखिरी मूवी

    अपनी एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड जीत चुके एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को इस दुनिया से अलविदा कहे 8 महीने हो चुके हैं। लेकिन एक फिल्म ऐसी भी है, जो उनकी मौत के 9 महीने बाद रिलीज होगी। जी हां, हम बात कर रहे हैं इरफान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' की, जो नए साल में रिलीज होने वाली है। 

  • <p>irrfan khan</p>
    Video Icon

    BollywoodOct 24, 2020, 8:30 PM IST

    ...जब ठहाके लगाकर हंसे थे इरफान, मौत के 6 महीने बाद वायरल हो रहा इंग्लिश मीडियम के शूट का वीडियो

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता इरफान को गुजरे कई महीने हो चुके हैं। बीते 30 अप्रैल को कैंसर के चलते उनकी मौत हो गई थी। वहीं उनके फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

  • undefined

    CelebsJun 18, 2020, 12:16 PM IST

    लॉकडाउन में हर छठे दिन हुई किसी न किसी सेलेब की मौत, 84 दिन में दुनिया छोड़ गए ये 14 लोग

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा ली। 34 साल के सुशांत पिछले कुछ महीनों से बेहद डिप्रेशन में थे। इससे पहले 8 जून को उनकी मैनेजर दिशा सलियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' समेत कई फिल्मों में काम किया है। वैसे कोरोना लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के कई सुपरस्टार दुनिया को अलविदा कह गए। इनमें इरफान खान से लेकर ऋषि कपूर तक कई सेलेब्स शामिल हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही एक्टर्स के बारे में।

  • undefined

    CelebsJun 14, 2020, 4:43 PM IST

    किसी ने की खुदकुशी तो किसी की कोरोना से गई जान, 84 दिन में दुनिया छोड़ गए ये 14 बॉलीवुड सेलेब्स

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा ली। 34 साल के सुशांत ने खुदकुशी क्‍यों की, इसको लेकर अभी तक स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। 8 जून को उनकी मैनेजर दिशा सलियन ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' समेत कई फिल्मों में काम किया है। वैसे कोरोना लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के कई सुपरस्टार दुनिया को अलविदा कह गए। इनमें इरफान खान से लेकर ऋषि कपूर तक कई सेलेब्स शामिल हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही एक्टर्स के बारे में।

  • undefined

    CelebsJun 1, 2020, 5:15 PM IST

    कोई कोरोना तो किसी ने गंभीर बीमारी से... 70 दिनों में दुनिया छोड़ गए ये 13 बॉलीवुड सेलेब्स

    मुंबई। बॉलीवुउ की पॉपुलर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। वैसे कोरोना लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के कई सुपरस्टार दुनिया को अलविदा कह गए। इनमें इरफान खान से लेकर ऋषि कपूर तक कई सेलेब्स शामिल हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही एक्टर्स के बारे में। 

  • undefined

    BollywoodMay 30, 2020, 3:31 PM IST

    आखिरी सांस लेने से पहले इरफान खान ने कोरोना पीड़ितों के लिए किया था दान, मौत के महीनाभर बाद हुआ खुलासा

    इरफान खान के दोस्त जिआउल्लाह ने बताया- 'कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मैं अपनी टीम के साथ फंड इकट्ठा कर रहा था। जयपुर में मैंने इरफान के बड़े भाई से इस बारे में बात की तो उन्होंने मदद करने के लिए हामी भर दी। भाई के साथ साथ इरफान ने भी उस समय हमें डोनेशन दिया था। दान करते हुए उन्होंने एक ही शर्त रखी थी कि इस बारे में किसी को भी पता न चले। उनका मानना था कि दान बिना बताए किया जाता है। दाएं हाथ को भी इस बात की भनक नहीं लगनी चाहिए कि बाएं हाथ से क्या दिया जा रहा है। उनके लिए लोगों की मदद ज्यादा जरूरी थी।'