Irrfan Khan Passed Away  

(Search results - 5)
  • <p><strong>वाराणसी (Uttar Pradesh) । </strong>अभिनेता ऋषि कपूर का आज निधन हो गया। लेकिन, फिल्म जगत के इस स्टॉर का एक सपना अधूरा रह गया। जी हां वो वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन और अस्सी घाट पर होने वाली गंगा आरती में शामिल होना चाहते थे, किंतु नहीं आ पहुंच सके। हालांकि फिल्म बृह्मास्त्र की शूटिंग के लिए 2019 में वाराणसी आए रणबीर कपूर ने उन्हें वीडियो कॉल से काशी विश्वनाथ धाम का नजारा दिखाया था। साथ ही उन्होंने गंगा घाट और आरती के दर्शन भी कराए थे।</p>

    Uttar PradeshApr 30, 2020, 1:21 PM IST

    अधूरा ही रह गया ऋषि कपूर का ये सपना

    वाराणसी (Uttar Pradesh) । अभिनेता ऋषि कपूर का आज निधन हो गया। लेकिन, फिल्म जगत के इस स्टॉर का एक सपना अधूरा रह गया। जी हां वो वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन और अस्सी घाट पर होने वाली गंगा आरती में शामिल होना चाहते थे, किंतु नहीं आ पहुंच सके। हालांकि फिल्म बृह्मास्त्र की शूटिंग के लिए 2019 में वाराणसी आए रणबीर कपूर ने उन्हें वीडियो कॉल से काशी विश्वनाथ धाम का नजारा दिखाया था। साथ ही उन्होंने गंगा घाट और आरती के दर्शन भी कराए थे।

  • <p>Rishi Kapoor, Rishi Kapoor passed away, Rishi Kapoor News, Rishi Kapoor illness, Irrfan Khan, Mumbai News, Irrfan Khan passed away, PM Modi &nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NationalApr 30, 2020, 12:32 PM IST

    आखिर तक डॉक्टर्स का भी मनोरंजन करते रहे, क्या थी ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, लॉकडाउन पर क्या सोचते थे

    मुंबई. अभिनेता ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल की सुबह 8.45 बजे आखिरी सांस ली। उनके परिवार ने एक मैसेज जारी कर बताया कि आखिरी वक्त में ऋषि कपूर ने क्या किया? वह लॉकडाउन को लेकर क्या सोचते थे? अपने फैंस से क्या उम्मीद करते थे। बता दें कि एक दिन पहले ही यानी 29 अप्रैल को इरफान खान का भी कैंसर से निधन हो गया। अब ऋषि कपूर के निधन की खबर से पूरा देश सदमे में है।
     

  • <p>PM Modi, Rishi Kapoor, Rishi Kapoor passed away, Rishi Kapoor News, Rishi Kapoor illness, Irrfan Khan, Mumbai News, Irrfan Khan passed away<br />
&nbsp;</p>

    NationalApr 30, 2020, 11:57 AM IST

    ऋषि कपूर के निधन पर पीएम मोदी हुए भावुक, कहा, प्रतिभा का पावरहाउस चला गया

    ऋषि कपूर के निधन पर पीएम मोदी ने गहरा दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, बहुआयामी, प्रिय और जीवंत ... ये ऋषि कपूर जी थे। वह प्रतिभा के पावरहाउस थे। मैं हमेशा सोशल मीडिया पर हमारे बीच हुई बातों को याद करूंगा। वह फिल्मों और भारत की प्रगति के बारे में भावुक थे। 

  • <p>mumbai</p>

    NationalApr 30, 2020, 10:55 AM IST

    ऋषि कपूर को क्या हुआ, जो लॉकडाउन के बीच हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती, 10 घंटे के अंदर तोड़ा दम

    इरफान खान के निधन के 24 घंटे के अंदर ही ऋषि कपूर के निधन की भी खबर आ गई। ऋषि कपूर ने गुरुवार की सुबह मुंबई के एचएन फाउंडेशन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर निधन की खबर दी। ऋषि कपूर को लंबे समय से (ल्यूकेमिया) कैंसर था। ऋषि कपूर को चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। करीब 11 बजे उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। परिवार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, 8.45 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। ऋषि कपूर का जन्म 4 सितम्बर 1952 को मुंबई के चेंबूर में हुआ। ऋषि कपूर बॉलीवुड के शो मैन यानी राज कपूर के मंझले बेटे थे। उनका निक नेम चिंटू था। इनके दो भाई रणधीर कपूर और राजीव कपूर और दोनो ही बॉलीवुड अभिनेता हैं। ऋषि कपूर की शादी बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर से हुई है। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में 1970 में अपने पिता की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से डेब्यू किया थ। इस फिल्म में ऋषि ने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर 1973 में फिल्म बॉबी से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट डिंपल कपाड़िया थीं।  

  • undefined

    CelebsApr 29, 2020, 2:14 PM IST

    ना मां से आखिरी बार मिल पाए इरफान खान और ना ही पूरी कर सके उनकी ये अंतिम इच्छा

    मुंबई. इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया। उन्होंने 53 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ली। बॉलीवुड में वो अपनी संजीदा एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। एक्टर की मौत की जानकारी उनके खास दोस्त और डायरेक्टर शूजित सरकार ने दी। इरफान की मौत के 5 दिन पहले उनकी मां का भी निधन हो गया था। उनके अंतिम दर्शन के लिए एक्टर जयपुर नहीं जा पाए थे। परिवार वाले एक गम भुला पाते की इससे पहले ही उनकी मौत का पहाड़ भी उन पर टूट पड़ा।