Isl2020  

(Search results - 6)
  • undefined

    ISLDec 17, 2020, 2:40 PM IST

    18 साल की उम्र में कोच की बेटी पर ही आ गया था इस खिलाड़ी का दिल, बेहद खूबसूरत हैं इनकी पत्नी

    स्पोर्ट्स डेस्क : ये तो हम सब जानते हैं कि भारत में क्रिकेट सभी के दिलों में बसा हुआ है। क्रिकेट के अलावा भारत में अगर किसी दूसरे खेल को अहमियत दी जाती है, तो वो है फुटबॉल। इस बार गोवा में चल रहा हीरे इंडियन सुपर लीग सभी फैंस का मनोरंजन कर रहा है। वैसे तो इस लीग में दुनिया के कई फुटबॉल खिलाड़ी खेलते हैं, लेकिन इसमें सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग किसी की है, तो वह है बैंगलुरु (Bengaluru FC) के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri)। सुनील इंडियन फुटबॉल टीम के भी कैप्टन है। उनके खेल के साथ-साथ फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ में भी बहुत इंटरेस्ट रहता है। उनकी लव लाइफ भी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं थी। उन्हें अपने ही कोच की बेटी से प्यार हो गया था और उन्हीं के साथ छेत्री ने शादी की। आइए आज आपको बताते हैं फुटबॉल के इस खिलाड़ी की लव लाइफ के बारे में...

  • undefined

    ISLDec 10, 2020, 8:27 AM IST

    चेन्नईयिन पर शानदर जीत के साथ मुंबई सिटी क्लब में पहले नंबर पर बरकरार, 2-1 से हासिल की जीत

    हीरो इंडियन सुपर लीग में मुंबई सिटी एफसी ने चेन्नईयिन एफसी पर 2-1 से जीत हासिल की। इसके साथ ही मुंबई की टीम क्लब में पहले नंबर पर बरकरार है। हाफटाइम के बाद मुंबई के हर्नान सेंटाना हेडर और 75 वें मिनट में एडम ले फोंडर के गोल ने टीम को जीत दिला दी।

  • undefined

    ISLDec 7, 2020, 10:26 AM IST

    मुकेश अंबानी की कार से भी महंगी है इस फुटबॉलर की गाड़ी, एक कार की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

    स्पोर्ट्स डेस्क : जब कभी भी फुटबॉल का नाम आता है, तो सबसे पहले जहन में 2 ही नाम है रोनाल्डो और मेस्सी। ये दोनों सिर्फ शानदार प्लेयर ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ी भी हैं। फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार मेस्सी इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। वहीं, क्रिस्टियानो रोनाल्डो (cristiano ronaldo) 11.7 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ दूसरे स्थान पर हैं। रोनाल्डो की फैन फॉलोइंग भी गजब की है। उनके खेल के साथ-साथ फैंस उनकी लाइफस्टाइल से भी काफी प्रभावित हैं। वह क्या खाते है, क्या पीते है ? किस गाड़ी से चलते हैं ? फैंस उनके बारे में सब जानना चाहते हैं। रोनाल्डो का कार प्रेम भी किसी से नहीं छुपा है। वो हमेशा टॉप क्लास गाड़ियां ही चलाते हैं। उनके पास 10-20 नहीं बल्कि 75 करोड़ की गाड़ी भी है। आइए आज आपको बताते हैं, इस खिलाड़ी के कार कलेक्शन के बारे में।

  • undefined

    ISLDec 4, 2020, 8:37 AM IST

    रॉय कृष्णा के शानदार गोल से एटीके ने जीता मैच, क्लब में पहले नंबर पर पहुंची कोलकाता की टीम

    एटीके मोहन बागान की टीम ने ओडिशा एफसी पर 1-0 की जीत दर्ज की। रॉय कृष्णा ने 95वें मिनट पर कोलकाता को जीत दिलाने के लिए स्टॉपेज समय में एक महत्वपूर्ण हेडर के साथ पॉप अप किया। आईएसएल क्लब में अब एटीके पहले नंबर पर पहुंच गई है।

  • undefined

    ISLDec 3, 2020, 12:16 PM IST

    ISL 2020-21: ATK मोहन बागान बनाम ओडिशा FC के बीच होगा मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

    हीरो इंडियन सुपर लीग के सातवें सीजन में गुरुवार 3 दिसंबर को ATK मोहन बागान बनाम ओडिशा FC के बीच मैच होगा। ये मैच गोवा के फाटोर्डा स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत में स्टार स्पोर्ट्स पर यह मैच लाइव दिखाया जाएगा। इसके साथ ही इसे डिज़नी + हॉटस्टार और Jio TV के माध्यम से स्ट्रीम किया जा सकता है।

  • undefined

    ISLDec 3, 2020, 11:32 AM IST

    अंबानी से लेकर धोनी तक ये है आईएसएल टीम ओनर, बॉलीवुड एक्टर्स भी हैं कई टीमों के मालिक

    स्पोर्ट्स डेस्क : हीरो इंडियन सुपर लीग (Hero Indian Super League) के सातवें सीजन में 11 टीमें प्रदर्शन कर रही है। कोरोना महामारी के बीच इस बार भारत में पहला बड़ा खेल टूर्नामेंट आयोजित किया गया है। आईएसएल के आयोजक फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) की चेयरपर्सन नीता अंबानी हैं। उन्होंने देश में फुटबॉल की वापसी पर खुशी जाहिर की है। नीता अंबानी ही नहीं बल्कि कई सारे स्पोर्ट्समैन, यहां तक बॉलीवुड स्टार्स भी फुटबॉल में दिलचस्पी लेते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) में भाग ले रही टीमों के मालिकों के बारें में।