Ivanka Trump  

(Search results - 33)
  • <p>ivanka trump</p>
    Video Icon

    WorldJan 20, 2021, 9:44 PM IST

    व्हाइट हाउस से ट्रंप की विदाई पर रोने लगी बेटी इवांका, कैमरे में कैद हुआ भावुक पल, देखें Video

    वीडियो डेस्क। नए राष्ट्रपति की शपथ लेने से पहले डॉनाल्ड ट्रंप के  व्हाइट हाउस छोड़ दिया। ट्रंप पत्नी मेलानिया के साथ मुस्काते हुए बाहर निकले हाथ हिलाया और सभी को संबोधित किया। ट्रंप ने अपने चार साल के कार्यकाल को याद किया उन्होंने कहा कि बीते चार साल काफी अच्छे रहे। 

  • undefined

    WorldJan 7, 2021, 2:31 PM IST

    अमेरिका: हिंसा फैलाने वाले समर्थकों को इवांका ने बताया देशभक्त, बाद में ट्वीट डिलीट कर दी सफाई

    अमेरिका में बुधवार को वॉशिंगटन स्थित कैपिटल बिल्डिंग में ट्रम्प समर्थकों का हंगामा जारी है। इसी बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प ने उपद्रवियों को देशभक्त बता दिया। हालांकि, इसके बाद उनकी आलोचना होने लगी। इवांका को ट्वीट डिलीट कर सफाई तक देनी पड़ी।
     

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> बिजनेस की दुनिया में आज महिलाओं का भी कम दबदबा नहीं है। दुनिया में ऐसी कई महिलाएं हैं, जिन्होंने बड़े बिजनेस एम्पायर खड़े किए हैं। ये महिलाएं अरबों-खरब रुपए की मालकिन हैं। इसके अलावा, खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में भी इनका कोई मुकाबला नहीं है। इनमें से कई महिलाएं ऐसी हैं, जिन्होंने अपनी फैमिली के कारोबार को आगे बढ़ाया और सक्ससेसफुल बिजनेस वुमन बन गईं। वहीं, कुछ महिलाओं ने अपनी खुद की मेहनत से बिजनेस की दुनिया में अपना अलग मुकाम बनाया। इन महिलाओं में जहां कोई किसी बड़े पॉलिटिशियन की बेटी है, वहीं कुछ बड़े आंत्रप्रेन्योर्स की पत्नियां भी हैं। इनमें वे महिलाएं भी शामिल हैं, जिन्होंने बढ़ती उम्र के बावजूद अपना काम नहीं छोड़ा और सफलता की बुलंदियों पर पहुंचीं। अभी अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) को हार का सामना करना पड़ा है। डोनाल्ड ट्रम्प दिग्गज पॉलिटिशयन होने के साथ ही एक बड़े और सफल बिजनेसमैन भी हैं। उनका कारोबार पूरी दुनिया में फैला हुआ है। डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवान्का ट्रम्प (Ivanka Trump) अपनी फैमिली के बिजनेस को संभालती हैं। उनका नाम दुनिया की दिग्गज बिजनेस वुमन्स में शामिल है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी सफल बिजनेस वुमन्स के बारे में, जिन्होंने सफलता की मिसाल कायम की। इन अरबपति महिलाओं की लाइफस्टाइल भी बेहद ग्लैमरस है। &nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    BusinessNov 21, 2020, 3:02 PM IST

    ये हैं दुनिया की सबसे अमीर बिजनेस वुमन्स, अरबों की दौलत के साथ बेहद ग्लैमरस है इनकी लाइफस्टाइल

    बिजनेस डेस्क। बिजनेस की दुनिया में आज महिलाओं का भी कम दबदबा नहीं है। दुनिया में ऐसी कई महिलाएं हैं, जिन्होंने बड़े बिजनेस एम्पायर खड़े किए हैं। ये महिलाएं अरबों-खरब रुपए की मालकिन हैं। इसके अलावा, खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में भी इनका कोई मुकाबला नहीं है। इनमें से कई महिलाएं ऐसी हैं, जिन्होंने अपनी फैमिली के कारोबार को आगे बढ़ाया और सक्ससेसफुल बिजनेस वुमन बन गईं। वहीं, कुछ महिलाओं ने अपनी खुद की मेहनत से बिजनेस की दुनिया में अपना अलग मुकाम बनाया। इन महिलाओं में जहां कोई किसी बड़े पॉलिटिशियन की बेटी है, वहीं कुछ बड़े आंत्रप्रेन्योर्स की पत्नियां भी हैं। इनमें वे महिलाएं भी शामिल हैं, जिन्होंने बढ़ती उम्र के बावजूद अपना काम नहीं छोड़ा और सफलता की बुलंदियों पर पहुंचीं। अभी अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) को हार का सामना करना पड़ा है। डोनाल्ड ट्रम्प दिग्गज पॉलिटिशयन होने के साथ ही एक बड़े और सफल बिजनेसमैन भी हैं। उनका कारोबार पूरी दुनिया में फैला हुआ है। डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवान्का ट्रम्प (Ivanka Trump) अपनी फैमिली के बिजनेस को संभालती हैं। उनका नाम दुनिया की दिग्गज बिजनेस वुमन्स में शामिल है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी सफल बिजनेस वुमन्स के बारे में, जिन्होंने सफलता की मिसाल कायम की। इन अरबपति महिलाओं की लाइफस्टाइल भी बेहद ग्लैमरस है।  

  • undefined
    Video Icon

    WorldNov 6, 2020, 4:13 PM IST

    आखिर बिडेन से क्यों पिछड़े ट्रंप? ये 5 कारण करेंगे खुलासा

    कुछ ही चरण के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति की घोषणा हो जाएगी। चुनावी नतीजों को देखते हुए डोनाल्ड ट्रंप डेमोक्रेट्स पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडन से पिछड़ते नजर आ रहे हैं। बाइडन कह भी चुके हैं कि अगले राष्ट्रपति वही बनने वाले हैं। आखिर क्यों डोनाल्ड ट्रंप को हार के करीब पहुंच गए हैं, समझने की कोशिश करते हैं। 
     

  • <p><strong>दरभंगा (Bihar) । </strong>बिहार के लाल की अगर बात होगी तो एक बेटी का नाम जरूर लिया जाएगा। वो नाम 15 साल की साइकिल गर्ल ज्योति पासवान का है, जो लॉकडाउन में अपने बीमार पिता को 1200 किलोमीटर साइकिल पर बैठाकर गुरूग्राम से दरभंगा लेकर आई थी। इसके बाद वो दुनियाभर में पहचान बना ली। यहां तक की अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने भी बिहार के इस बेटी के साहस और इच्‍छाशक्ति की तारीफ की थी। सरकार और कई संगठनों ने ज्‍योति को सम्‍मानित किया। साथ ही उनकी पढ़ाई-लिखाई का जिम्‍मा भी लिया है। बता दें कि ज्योति बताती है कि वो 13वें साल में साइकिल चलाना सीखी थी।<br />
&nbsp;</p>

    Bihar ElectionOct 19, 2020, 4:23 PM IST

    13 साल में सीखा साइकिल चलाना,15वें साल किया ऐसा काम, बन गई बिहार की ये बेटी साइकिल गर्ल

    दरभंगा (Bihar) । बिहार के लाल की अगर बात होगी तो एक बेटी का नाम जरूर लिया जाएगा। वो नाम 15 साल की साइकिल गर्ल ज्योति पासवान का है, जो लॉकडाउन में अपने बीमार पिता को 1200 किलोमीटर साइकिल पर बैठाकर गुरूग्राम से दरभंगा लेकर आई थी। इसके बाद वो दुनियाभर में पहचान बना ली। यहां तक की अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने भी बिहार के इस बेटी के साहस और इच्‍छाशक्ति की तारीफ की थी। सरकार और कई संगठनों ने ज्‍योति को सम्‍मानित किया। साथ ही उनकी पढ़ाई-लिखाई का जिम्‍मा भी लिया है। बता दें कि ज्योति बताती है कि वो 13वें साल में साइकिल चलाना सीखी थी।
     

  • <p><strong>दरभंगा (Bihar) । </strong>&nbsp;साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी ने फिर परिवार और समाज का दिल जीत लिया है। ज्योति ने पुरस्कार में मिली राशि से अपनी गरीब बुआ की शादी करा दी। यह शादी दरभंगा के श्यामा माई मंदिर में शादी कराई। जिसमें 50 हजार रुपये स्वयं खर्च की। बता दें कि यह वही ज्योति है, जिसे सोशल मीडिया में कोरोना कॉल का श्रवण कुमार कहा जा रहा है। दरअसल इस बेटी ने अपने बीमार पिता को गुरुग्राम से दरभंगा तक 1200 किमी दूर साइकिल के कैरियर पर बिठाकर लाई थी, जिसके बाद पूरे दुनिया में फेमस हो गई थी।</p>

    BiharJun 16, 2020, 5:18 PM IST

    दुनियाभर में मशहूर हुई 'साइकिल गर्ल' ने पुरस्कार के पैसे से कराई शादी, दरियादिली पर मिल रहीं तारीफें

    दरभंगा (Bihar) ।  साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी ने फिर परिवार और समाज का दिल जीत लिया है। ज्योति ने पुरस्कार में मिली राशि से अपनी गरीब बुआ की शादी करा दी। यह शादी दरभंगा के श्यामा माई मंदिर में शादी कराई। जिसमें 50 हजार रुपये स्वयं खर्च की। बता दें कि यह वही ज्योति है, जिसे सोशल मीडिया में कोरोना कॉल का श्रवण कुमार कहा जा रहा है। दरअसल इस बेटी ने अपने बीमार पिता को गुरुग्राम से दरभंगा तक 1200 किमी दूर साइकिल के कैरियर पर बिठाकर लाई थी, जिसके बाद पूरे दुनिया में फेमस हो गई थी।

  • undefined

    NationalMay 23, 2020, 1:24 PM IST

    पिता को साइकिल पर बैठाकर बेटी ने तय किया था 1200 KM की दूरी, इवांका बोलीं- पता चलती हैं लोगों की भावनाएं

    ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प ने बिहार की 15 साल की बेटी ज्योति के हिम्मत की तारीफ की है। इवांका ने कहा है कि इससे भारत के लोगों की भावनाएं पता चलती हैं। पिछले दिनों ज्योति ने अपने जख्मी पिता को साइकिल पर बिठाकर 1200 किलोमीटर की दूरी तय की थी।
     

  • undefined

    WorldMay 9, 2020, 3:08 PM IST

    ट्रम्प के 'घर' तक पहुंचा कोरोना वायरस, इवांका की पर्सनल असिस्टेंट कोरोना पॉजिटिव निकलीं

    अमेरिका में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका की पर्सनल असिस्टेंट कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। इसी के साथ व्हाइट हाउस के स्टाफ में कोरोना संक्रमण का तीसरा मामला सामने आया है।

  • undefined

    NationalMar 31, 2020, 5:19 PM IST

    इवांका ट्रम्प को पसंद आया पीएम मोदी का योग निद्रा वीडियो, लिखा- यह आश्चर्यजनक है

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शेयर किया हुआ वीडियो काफी पसंद आया। उन्होंने लिखा, यह आश्चर्यजनक है। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद भी कहा।

  • undefined

    WorldMar 17, 2020, 5:18 PM IST

    इवांका ट्रम्प से मिलकर लौटे थे मंत्री जी, टेस्ट हुआ तो निकला कोरोनावायरस पॉजिटिव

    दुनिया के 162 देश कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब तक 7300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 1 लाख 80 हजार लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसमें कई बड़े सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। ऑस्ट्र्रेलिया के गृह मंत्री पीटर डटन हाल ही में अमेरिका के वॉशिंगटन से लौटे थे, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है।

  • undefined
    Video Icon

    HatkeMar 2, 2020, 4:32 PM IST

    दिलजीत दोसांझ ने इवांका ट्रंप के साथ शेयर की ताज की फोटो, इंवाका ने दिया ये जवाब

    24 और 25 फरवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के भारत दौरे पर आए थे।  दो दिवसीय दौरे के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर भी साथ थी। इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के पूरे परिवार ने 'ताज' का दीदार भी किया। ताजमहल देखने के बाद इवांका ट्रंप ने उसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की थी। 

  • undefined

    NationalMar 1, 2020, 8:23 PM IST

    सिंगर दिलजीत ने बनाया फनी मीम्स, इवांका बोलीं, ताजमहल पर ले जाने के लिए धन्यवाद, इसे नहीं भूलूंगी

    अमेरिकी राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका अपने पिता के साथ हाल ही में भारत दौरे पर पर आई थीं। इस दौरान वे डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया ट्रम्प के साथ आगरा में ताजमहल का दीदार करने भी पहुंची थीं। 

  • अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा। प्रेसिडेंट ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प, उनकी बेटी इवांका ट्रम्प और दामाद जैरेड कश्नर भी आए थे। नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में मंगलवार को आयोजित स्टेट डिनर में मेलानिया ट्रम्प ने पिंक कलर का कैरोलिना हेरेरा गाउन पहना था, जिसकी कीमत करीब 3000 डॉलर थी। यह गाउन खास तौर पर उनके लिए तैयार किया गया था। उन्होंने जो जूलरी पहनी थी, वह भी जयपुर के डिजाइनर ने तैयार की थी। उनकी जूती भी खास डिजाइन की थी। मेलानिया ट्रम्प ने इस दौरे के दौरान अपनी ड्रेस से सबका ध्यान खींचा। मेलानिया ट्रम्प ने जयपुर के झुमके भी पहन रखे थे। वहीं, ट्रम्प की बेटी इवांका ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी, जो सलवार-कमीज से काफी मिलती जुलती थी। बता दें कि मेलानिया ट्रम्प के फैशन सेंस की चर्चा हर तरफ होती है। ट्रम्प की पत्नी बनने से पहले वह एक मशहूर मॉडल थीं, वहीं इवांका ट्रम्प भी फैशन बिजनेस से ही जुड़ी हैं।

    HatkeFeb 26, 2020, 3:42 PM IST

    इतना कीमती था मेलानिया ट्रम्प का पिंक गाउन, कानों में पहने जयपुर के झुमके, पैरों की जूती ने भी खींचा ध्यान

    अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा। प्रेसिडेंट ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प, उनकी बेटी इवांका ट्रम्प और दामाद जैरेड कश्नर भी आए थे। नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में मंगलवार को आयोजित स्टेट डिनर में मेलानिया ट्रम्प ने पिंक कलर का कैरोलिना हेरेरा गाउन पहना था, जिसकी कीमत करीब 3000 डॉलर थी। यह गाउन खास तौर पर उनके लिए तैयार किया गया था। उन्होंने जो जूलरी पहनी थी, वह भी जयपुर के डिजाइनर ने तैयार की थी। उनकी जूती भी खास डिजाइन की थी। मेलानिया ट्रम्प ने इस दौरे के दौरान अपनी ड्रेस से सबका ध्यान खींचा। मेलानिया ट्रम्प ने जयपुर के झुमके भी पहन रखे थे। वहीं, ट्रम्प की बेटी इवांका ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी, जो सलवार-कमीज से काफी मिलती जुलती थी। बता दें कि मेलानिया ट्रम्प के फैशन सेंस की चर्चा हर तरफ होती है। ट्रम्प की पत्नी बनने से पहले वह एक मशहूर मॉडल थीं, वहीं इवांका ट्रम्प भी फैशन बिजनेस से ही जुड़ी हैं। 

  • undefined

    HatkeFeb 26, 2020, 12:01 PM IST

    भारत दौरे पर छाई रहीं ट्रंप की बेटी, सोने के तारों से जड़ा अनारकली सूट पहनकर ढाया कहर

    हटके डेस्क: अपने 36 घंटे के भारतीय और के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 25 फरवरी को रात 10 बजे वापस लौट गए। इस दौरान हर तरफ ट्रंप परिवार की ही चर्चा थी। डोनाल्ड ट्रंप से लेकर मेलानिया ट्रंप तक, सभी भारतीय मीडिया पर अपने हर एक मूव के लिए नोटिस हो रहे थे। लेकिन इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी, वो रहीं ट्रंप की बेटी, इवांका। इवांका ने अपने दौरे के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी। खासकर राष्ट्रपति भवन में आयोजित डिनर पार्टी में उनके द्वारा पहना गया भारतीय परिधान काफी चर्चा में रहा। आइये आपको दिखाते हैं इवांका ट्रंप का देसी अंदाज... 

  • undefined

    HatkeFeb 25, 2020, 1:06 PM IST

    मेलानिया नहीं, ये हैं इवांका की असली मां, 3 बच्चों के बाद भी ऐसे मेंटेन किया आकर्षक फिगर

    हटके डेस्क: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये भारत दौरा इसलिए भी ख़ास रहा कि ट्रंप अपने परिवार के साथ आए। इस दौरे में उनकी पत्नी मेलिनिया के साथ बेटी और दामद भी पहुंचे। भारतीय मीडिया में मेलानिया के साथ-साथ इवांका की भी क़ाफी चर्चा हो रही है। मां-बेटी अपने आकर्षक ऑउटफिट के कारण भी सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन आपको बता दें कि इवांका मेलिनिया की सौतेली बेटी हैं। इवांका ट्रंप और उनकी पहली पत्नी इवाना की बेटी हैं।