Jackie Shroff  

(Search results - 61)
  • undefined

    BollywoodJul 22, 2021, 8:28 PM IST

    Topless अवतार में दिखी जैकी श्रॉफ की बेटी, फोटो देख एक बोला- बॉलीवुड में आग लगने वाली है

    जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में कृष्णा इंस्टाग्राम पर ऐसी ही एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। दरअसल, कृष्णा श्रॉफ ने यह टॉपलेस फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है। 

  • undefined

    BollywoodJul 14, 2021, 2:34 PM IST

    टाइगर की गर्लफ्रेंड के लिए सेट पर खाना ले जाते थे जैकी श्रॉफ, बताया- दिशा करती थीं 1 खास चीज की फरमाइश

    मुंबई। जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपने बेटे टाइगर (Tiger Shroff) की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम किया है। जैकी श्रॉफ वैसे तो कई बार दिशा की तारीफ कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने दिशा से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने बताया कि वो फिल्म के सेट पर कभी-कभी दिशा के लिए खाना लेकर जाते थे। इतना ही नहीं, दिशा उनसे एक खास चीज की फरमाइश भी करती थीं। 

  • undefined

    CelebsJul 13, 2021, 1:54 PM IST

    19 साल बाद ऐसी दिखने लगी 'देवदास' की पारो और चंद्रमुखी, चुन्नीलाल को तो पहचान पाना मुश्किल

    मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म 'देवदास' (Devdas) को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। जुलाई, 2002 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के आलीशान सेट को करीब 9 महीनों तक इस्तेमाल किया गया था। फिल्म के सेट का सबसे महंगा पार्ट चंद्रमुखी (माधुरी दीक्ष‍ित) का कोठा था, जिसे तैयार करने में 12 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। यह पहली फिल्म थी जब ऐश्वर्या-माधुरी ने साथ में स्क्रिन शेयर की थी। वैसे, 19 साल बाद फिल्म की स्टारकास्ट के लुक में काफी चेंज देखने को मिलता है। इतना ही नहीं फिल्म चुन्नीलाल का किरदार निभाने वाले जैकी श्रॉफ के लुक में तो इतना ज्यादा चेंज आ गया है कि उन्हें अब पहचान पाना भी मुश्किल होता है। नीचे देखे अब कैसी दिखने लगी देवदास की पारो और चंद्रमुखी सहित अन्य स्टारकास्ट...

  • undefined

    BollywoodJul 5, 2021, 3:30 PM IST

    इस 1 वजह से पत्नी से डरते हैं जैकी श्रॉफ, बोले- खाली नाम का दादा हूं भिडू, बीवी से हमेशा डरता आया हूं

    मुंबई। जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) हाल ही में रियलिटी शो 'डांस दीवाने'  में पहुंचे। इस दौरान उनके साथ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) भी थे। शो के दौरान जैकी ने अपनी पत्नी आयशा श्रॉफ के बारे में काफी मजेदार बातें बताईं। जैकी श्रॉफ ने ये भी बताया कि कैसे एक बार उन्हें और उनके दोस्त को आयशा ने एक गैंग से बचाया था और सरेआम गुंडों की धुलाई कर दी थी। दरअसल, डांस दीवाने 3 के सेट पर शो के होस्ट राघव जुयाल ने जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी से पूछा कि क्या वो अपनी पत्नियों से डरते हैं? ऐसे में जैकी और सुनील ने हां में जवाब दिया। इसके बाद जैकी श्रॉफ ने बताया कि वो आयशा से तब से डरते हैं जब उनकी पत्नी ने गुंडों की पिटाई कर दी थी। आयशा ने हमें गुंडों के गैंग से बचाया..
     

  • undefined

    BollywoodJun 20, 2021, 8:27 PM IST

    फादर्स डे पर जैकी श्रॉफ ने अपने बच्चों को बताया जिम्मेदार, बोले- उनकी बेहतरीन परवरिश का श्रेय मां को

    20 जून को देशभर में फादर्स डे (Fathers Day) सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने अपने-अपने पिता को विश किया। एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बेटे टाइगर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की। 

  • undefined

    BollywoodMay 19, 2021, 9:33 AM IST

    Bollywood Update: सलमान खान की 'राधे' का भारत में कलेक्शन, जानें पहले वीकेंड कितना कमा पाई फिल्म

    कोरोना महामारी के बीच ससमान खान की फिल्म राधे को भारत में त्रिपुरा के 3 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक त्रिपुरा के इन तीनों सिनेमाघरों से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 60 हजार रुपए हुआ है। 

  • undefined

    BollywoodApr 22, 2021, 1:11 PM IST

    'कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लैडर की जगह फेफड़ा, लिवर की जगह किडनी होगी..' सलमान की 'राधे' के धांसू Dialogues

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। 2 मिनट 51 सेकेंड का ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग्स, फुल एंटरटेनमेंट मे भरा पड़ा है। ट्रेलर में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सलमान एक बार फिर अपना फेमस डायलॉग- एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता.. बोलते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा लीड रोल में है। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट की है। वहीं, सामने आए ट्रेलर में एक से बढ़कर एक डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं। आइए, देखते है कैसे है यह धांसू डायलॉग्स...

  • undefined

    BollywoodApr 13, 2021, 12:55 PM IST

    बिकिनी वाली फोटो मम्मी-पापा नहीं देखते क्या? जैकी श्रॉफ की बेटी ने ट्रोलर के सवाल का दिया करारा जवाब

    मुंबई। जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कृष्णा अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कीं। इस फोटो पर जहां लोग कृष्णा के लुक की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने कृष्णा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि, कृष्णा भी कहां मानने वाली थीं और उन्होंने अपने जवाब से ट्रोलर्स को आखिर चुप करा दिया।

  • undefined

    BollywoodMar 16, 2021, 10:46 AM IST

    जब Jackie Shroff को काट लिया था कुत्ते ने, तब से अब तक उससे बचने के लिए करते हैं ये काम

    मुंबई. 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर जैकी श्रॉफ अपनी एक्टिंग और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में वो इस वीकेंड टीवी रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर दिखाई देंगे। शो के दौरान एक्टर जमकर मस्ती करते नजर आएंगे। इसमें वो खुद से जुड़े कई किस्से शेयर करते दिखेंगे। उन्होंने इस दौरान किस्सा सुनाया जब उन्हें एक कुत्ते ने काट लिया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। शो में एक्टर ने फिल्म  'तेरी मेहरबानियां' में अपने को-स्टार डॉगी को लेकर भी मजेदार बातें भी शेयर की।

  • undefined

    CelebsMar 14, 2021, 5:31 PM IST

    गुलाबी रंग की बिकिनी में नजर आई Jackie Shroff की बेटी, अकेले ही यहां मना रही छुट्टियां, Photos

    मुंबई. जैकी श्रॉफ (jackie shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (krishna shroff) भले ही फिल्मों में एक्टिव न हो लेकिन उन्हें पता है कि लाइमलाइट में कैसा रहा जाता है। कृष्णा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है। कृष्णा अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। कभी वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं तो कभी अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर फैंस का दिल जीतती हैं। बता दें कि वे इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही है। वे यहां अकेले ही मालदीव की खूबसूरत वादियों का आनंद ले रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वे कभी समुंदर किनारे तो कभी पेड़ की छांव में गुलाबी रंग की बिकिनी पहन नजर आ रही है। 
     

  • undefined

    BollywoodMar 13, 2021, 7:12 PM IST

    नहीं रही नौकरानी की दादी तो सांत्वना देने घर पहुंचे जैकी श्रॉफ, फैमिली के साथ फर्श पर बैठा दिखा एक्टर

    जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को बॉलीवुड में उनकी दरियादिली के लिए जाना जाता है। जैकी न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों बल्कि अपने घर पर काम करने वाले नौकरों के दिलों में भी उतनी ही जगह रखते हैं। हाल ही में जैकी श्रॉफ के घर कई बरसों से काम करने वाली नौकरानी की दादी का निधन हो गया। जब यह बात जैकी श्रॉफ को पता चली तो वो सांत्वना देने मेड के घर पहुंच गए।

     

  • undefined

    BollywoodMar 2, 2021, 2:22 PM IST

    टाइगर-दिशा की वेडिंग के सवाल पर पापा जैकी श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-वो तो पहले ही शादीशुदा है...

    मुंबई. टाइगर श्रॉफ 2 मार्च को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका आज ही के दिन 1990 को हुआ था। उनके चाहने वाले और उनके प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। एक्टर की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा ने जन्मदिन के मौके पर उनकी बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं, पापा जैकी ने बेटे के बारे में कई राज खोले हैं। इस दौरान उन्होंने टाइगर और दिशा की शादी को लेकर भी बात की। 

  • undefined

    BollywoodMar 2, 2021, 10:57 AM IST

    इस वजह से jackie Shroff ने अपने बेटे का नाम रखा 'Tiger', बेहद दिलचस्प है किस्सा

    मुंबई. जैकी श्रॉफ का बेटा और एक्टर टाइगर श्रॉफ मंगलवार यानी की आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म आज ही के दिन 1990 को हुआ था। बर्थडे के मौके पर टाइगर के नाम से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं कि आखिर क्यों पापा जैकी ने जय हेमंत श्रॉफ से बदलकर टाइगर रख दिया। इसके बारे में जैकी श्रॉफ ने खुद ये किस्सा सुनाया था। आइए जानते हैं...

  • undefined

    CelebsFeb 1, 2021, 9:00 AM IST

    जब जैकी श्रॉफ ने अपने जिगरी दोस्त अनिल कपूर को ताबड़तोड़ जड़ दिए थे थप्पड़, सूज गया था पूरा चेहरा

    मुंबई. जैकी श्रॉफ (jackie shroff) आज 64 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 1 फरवरी, 1957 को मुंबई में हुआ था। जैकी श्रॉफ का पूरा नाम जयकिशन काकुभाई श्रॉफ है। जैकी ने अपने करियर की शुरुआत धमाकेदार की थी। उन्होंने फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने के बाद डायरेक्टर सुभाष घई की फिल्म हीरो से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री मारी थी। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद जैकी ने कभी पीछे मुंड़कर नहीं देखा। और वे आज भी फिल्मों में सक्रिय है। उन्होंने 9 भाषाओं में बनी करीब 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। शायद कम ही लोग जानते हैं कि जैकी मुंबई के मालाबार हिल के तीन बत्ती एरिया में अपने माता-पिता के साथ रहते थे। फिल्मों में काम करने दौरान भी वे काफी समय तक इसी जगह पर रहे थे। जैकी के बर्थडे के मौके पर आपको उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodFeb 1, 2021, 8:00 AM IST

    कभी टाइगर श्रॉफ के पापा को साइन करने टॉयलेट के बाहर लगती थी मेकर्स की लाइन, हिट होने पर भी नहीं छोड़ा था चॉल

    मुंबई. 80 के दशक के सुपरहिट एक्टर जैकी श्रॉफ का 1 फरवरी को अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म आज ही के दिन 1957 को मुंबई में हुआ था। मुंबई के चॉल से एक सितारा चमका, जिसने ना सिर्फ अपने करियर का इतिहास रचा बल्कि हिंदी सिनेमा को भी नई ऊंचाइयां दी। जैकी के करियर की कहानी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है, जिस तरह गरीबी और तंगहाली के दौर से ऊपर उठकर जैकी ने फिल्मों में अपनी जगह तलाशी और कदम जमाए वो वाकई एक मिसाल है।