Jalandhar Crime  

(Search results - 12)
  • undefined

    PunjabAug 31, 2020, 4:44 PM IST

    चाकू के वार से कलाई कटने के बाद भी 15 साल की लड़की ने लुटेरे का पीछा नहीं छोड़ा

    जालधंर, पंजाब. यहां की 15 साल की एक लड़की रियल सिंघम बनकर सामने आई है। 8वीं में पढ़ने वाली इस बहादुर लड़की ने दो हट्टे-कट्टे बदमाशों के छक्के छुड़ा दिए थे। मामला शुक्रवार का है, जब बाइक सवार बदमाश इस लड़की का मोबाइल छीनकर भागे थे। बदमाशों को उम्मीद नहीं थी कि लड़की उन पर भारी पड़ जाएगी। लड़की बदमाशों के पीछे पड़ गई। इस दौरान एक बदमाश बाइक पर था। वो बार-बार लड़की से बचकर भाग रहे बदमाश को कहता रहा कि दातर(धारदार हथियार) सिर में मार दो। कुछ दूर तक पीछा करने के बाद जैसे ही भागने वाला बदमाश बाइक पर बैठा, लड़की ने उसे पकड़कर नीचे पटक लिया। इस बीच बदमाश ने लड़की के हाथ में दातर मार दी। इससे उसकी कलाई आधी से ज्यादा कटकर लटक गई। बावजूद लड़की ने बदमाशों को नहीं जाना दिया। इस बीच शोरगुल सुनकर मोहल्ले के और लोग भी वहां पहुंच गए और एक बदमाश पकड़ा गया। 

  • undefined

    PunjabJul 27, 2020, 1:32 PM IST

    21 साल के देवर पर हावी हो गई थी भाभी...एक दिन दुकान का जब शटर नहीं उठा, तब दिखा चौंकाने वाला मंजर

    जालंधर, पंजाब. यह कहानी एक 21 साल के एक ऐसे देवर की है, जो अपनी भाभी से परेशान था। पिछले दिनों वो अपनी दुकान में घुसा, तो फिर बाहर नहीं निकला। उसने दुकान की शटर डालकर अंदर फांसी लगा ली। युवक टेलरिंग का काम करता था। उसने कपड़ों की रसीद बुक के आखिरी पन्ने में एक सुसाइड नोट लिखा। इसमें बताया कि वो अपनी भाभी से परेशान था। लेकिन भाभी किस तरह उसे तंग करती थीं, यह सामने नहीं आया है। मामला टिब्बा के रमेश नगर की है। जांच अधिकारी एसआई गुरमेज सिंह ने बताया कि नवेद यहां कृष्णा विहार इलाके में रहता था। नवेद का बड़ा भाई सवेज़ सैफी किराने की दुकान चलाता है। उसने घर पर ही दुकान खोल रखी है। खुशनुमा उसकी पत्नी है। नवेद इससे परेशान था। नवेद के पिता मजदूरी करते हैं। उसके 5 भाई-बहन हैं। मृतक दूसरे नंबर में था।

  • undefined

    PunjabJun 22, 2020, 5:43 PM IST

    पुलिस थूकने और मास्क नहीं पहनने वालों को पकड़ने मुस्तैद खड़ी थी, तभी रोते हुए पहुंची महिला

    लॉकडाउन में क्राइम में कमी आई थी। लेकिन जैसे सही अनलॉक शुरू हुआ, बदमाश भी सक्रिय हो गए हैं। यह मामला जालंधर का है। यहां पुलिस बिना मास्क पहने घूम रहे लोगों को पकड़ने खड़ी हुई थी, इसी दौरान इस महिला का पर्स लुट गया। वो भी आंखों में मिर्ची झोंककर। आंखों में आंसू लिए जब यह महिला वहां ड्यूटी कर रहे एक पुलिस अफसर के पास पहुंची, तब लुटेरों के लिए नाकाबंदी शुरू हुई।

  • undefined

    PunjabMar 20, 2020, 9:13 AM IST

    पति की सिर कटी लाश देखकर दहाड़े मारकर रोने लगी पत्नी..कुछ समय बाद प्रेमी के संग थी

    पंजाब के जालंधर में अपने प्रेमी को पाने एक महिला ने अपने ही पति को मरवा डाला। हैवानियत देखिए, उसने पति का सिर काटकर एक पेड़ के नीचे दबा दिया। वहीं, लाश बोरी में बंद करके फेंक दी।
     

  • undefined

    PunjabFeb 3, 2020, 11:11 AM IST

    प्रेमिका के मिस कॉल पर प्रेमी ने पलटकर किया कॉल, तो प्रेमिका बोली, 'शाम को आओ हवेली पर'

    जालंधर, पंजाब. जालंधर के कोहाला गांव में 22 दिसंबर, 2016 को हुए 17 साल की लड़की के मर्डर के मामले में प्रेमी अब उम्रभर कैद में रहेगा। शादी का दवाब डालने पर प्रेमी ने उससे छुटकारा पाया था। जालंधर की एडिशनल जज मनदीप कौर ने आरोपी प्रेमी को रेप और फिर मर्डर के इल्जाम में यह सजा सुनाई है। उसे 50 हजार रुपए का जुर्मान भी भरना होगा। ऐसा न करने पर 6 महीने अतिरिक्त जेल भुगतनी होगी। इस सनसनीखेज मर्डर का खुलासा घटना के 11 दिन बाद हुआ था, जब पुलिस ने आरोपी को  अरेस्ट किया था। 25 दिसंबर, 20016 को लड़की की मां ने थाना लांबड़ा में बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की के पिता उस वक्त काम के सिलसिले में दोहा में थे। लड़की की मां ने बताया था कि उनकी बेटी ट्यूबवेल मैकेनिक राजबीर सिंह राजा ने अगवा किया है। दरअसल, लड़की की मां को पहले से ही इस प्यार के बारे में पता था। इसके बाद पुलिस ने जब राजा को पकड़ा, तब उसने बताया कि 22 दिसंबर की दोपहर गर्लफ्रेंड ने उसे मोबाइल से मिस कॉल दी थी। इसके बाद उसने कॉल किया, तो प्रेमिका ने देर शाम हवेली के पास मिलने के लिए बुलाया था। जब प्रेमी उससे मिला, तो प्रेमिका शादी के लिए दवाब डालने लगी। वो उसे अंदर करवाने की धमकी दे रही थी। इससे गुस्से में आकर प्रेमी ने उसका गला घोंट दिया। फिर ईंट मार-मारकर चेहरा बिगाड़ दिया। बाद में लाश को गड्ढा खोदकर दफन कर दिया।

  • undefined

    PunjabJan 8, 2020, 4:53 PM IST

    कुछ सेकंड पहले ही रिश्तेदार को गोद में थमाया था सालभर का बेटा, तभी आ गई कार

    तेज रफ्तार ड्राइविंग ने एक दर्दनाक हादसा करा दिया। सालभर के बेटे के सामने उसकी मां को कार ने कुचल दिया। 

  • undefined

    PunjabDec 12, 2019, 3:57 PM IST

    3 साल पहले विदेश में मिले-दोस्ती हुई, फिर ऐसा क्या हुआ कि एक साथ दुनिया को कह गए अलविदा

    एक दिल दहला देने वाला मामला पंजाब से सामने आया है। जहां अमृतसर के एक युवक ने कनाडा में रहने वाली जालांधर की एक लड़की हत्या करके खुद को शूट कर लिया।

  • undefined

    PunjabNov 3, 2019, 6:33 PM IST

    मातम में बदली छठ की खुशियां: पूजन की थाली लेकर निकले और घर से 50 मीटर दूर मिली लाश

    पंजाब के एक परिवार में छठ की खुशियां मामत में बदल गईं। पूजन की थाली हाथ में लेकर निकले युवक की घर से 50 मीटर दूर मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही भाई नरेश और सुरेश मौके पर पहुंचे। पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। रोते हुए परिजन यही कह रहे हैं छठ मैया तूने ये क्या कर दिया। आज तो हमारा सबकुछ छीन लिया।

  • undefined

    PunjabSep 23, 2019, 7:16 PM IST

    रात को बुरी तरह लड़कियों को पीट रहे थे लड़के, सबकुछ पुलिसवालों के सामने हुआ फिर भी नहीं गए पास

    4 से 5 लड़के शनिवार रात में दो लड़कियों को बेरहमी से पीटते रहे और दूर से पीसीआर वैन में बैठकर पुलिसवाले चुपचाप सब देखते रहे। ये मामला जालंधर में शनिवार रात का बताया जा रहा है। 

  • undefined

    PunjabSep 14, 2019, 5:33 PM IST

    बेटी ने पिता को किया WhatsApp पापा मुझे बचा लो...मुझे पता नहीं मैं कहां पर हूं...

    एक पिता को उसकी बेटी ने व्हाट्सऐप्प मैसेज किया कि 'पापा आप मुझे इन लोगों से बचा लो, इन्होंने मेरा किडनैप कर लिया है। मुझे पता नहीं है मैं कहां पर हूं। पिता ने पुलिस को शिकायत कर बताई पूरी कहानी।

  • undefined

    PunjabSep 10, 2019, 6:59 PM IST

    4 महीने पहले विदा कराकर लाए थे दुल्हन, अब बीच सड़क दिखा रहे तमाशा

     पंजाब के जालंधर में एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां ससुरालवालों ने चार महीने पहले लाए दुल्हन को बीच सड़क पर लाठी डंडों से पीट रहे थे।

  • wife chops husband's private part

    PunjabJul 3, 2019, 1:17 PM IST

    नींद के आगोश में था पति, सबक सिखाने पत्नी ने काट दिया उसका प्राइवेट पार्ट

    महिला का अपने पति के दोस्त से अफेयर चल रहा था। इस बात को लेकर दोनों में विवाद होता था। पीड़ित व्यक्ति दिलीप कुमार मूलतः बिहार का रहने वाला है।