Jamshedpur  

(Search results - 60)
  • good news Happy Friendship Day 2021 special story  after death friends became support of family

    JharkhandAug 1, 2021, 2:31 PM IST

    ऐसी होती दोस्ती: दोस्त की मौत हुई तो परिवार के लिए फ्रेंड बने देवदूत, लाखों का घर बनवाया..हर माह देते 15 हजार

    जमशेदपुर (झारखंड). दुनिया का सबसे अनमोल रिश्ता दोस्ती का होता है, जो खून का ना होकर भी खून से गहरा होता है। वक्त आने पर वह अपने यार के लिए जान तक दांव पर लगा देते हैं। झारखंड के जमशेदपुर में दोस्तों ने ऐसी मिसाल पेश की है, जिनकी जिंदादिली को हर कोई सलाम कर रहा है। यहां जब एक बचपन के दोस्त की सड़के हादसे में मौत हुई तो उसके दोस्तों की टीम परिवार का सहारा बन गई। वह आपस में कलेक्शन करके हर महीने 15 हजार रुपए दे रहे हैं, ताकि उनका गुजर-बसर हो सके। पढ़िए जब देवदूत बनकर आ गए दोस्त, हर कोई हुआ भावुक...

  • jharkhand news jamshedpur girl selling mangoes on roadside then 12 mango Purchase 1 lakh mumbai businessman kpr

    JharkhandJun 30, 2021, 11:44 AM IST

    सड़क किनारे फल बेच रही बच्ची की चमकी किस्मतः 12 आम बेचकर कमाए 1.20 लाख, एक की कीमत 10 हजार

    जमशेदपुर (झारखंड). कोरोना की दूसरी लहर में लगे लॉकडाउन की वजह से कईयों को रोजी-रोटी छिन गई तो कई परिवारों को सड़क पर ला दिया। झारखंड के जमशेदपुर की 11 वर्षीय बच्ची तुलसी भी उन्हीं में से एक है। जिसके पिता को कोई काम नहीं मिलने से उसकी पढ़ाई रूक गई। क्योंकि ऑनलाइन क्लास के लिए स्मार्ट मोबाइल की जरूरत होती है। परिवार के पास इनता पैसा नहीं था कि वह मोबाइन खरीद कर अपनी बेटी की पढ़ाई करा सकें। लेकिन बच्ची ने हिम्मत नहीं हारी और सड़क किनारे टोकरी रख आम बेचने लगी। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि आम ने उसकी किस्मत बदल दी और कुछ ही देर में उसके सारे आम  1 लाख 20 हजार के बिक गए। आइए जानते हैं कैसे तुलसी की आम ने बदली किस्मत...

  • psycho killer killer killed her family then murdered tuition teacher and dead body physical molestation in jamshedpur kpr

    JharkhandApr 18, 2021, 2:10 PM IST

    दरिंदे ने घर आई टीचर को मारकर उसके शव के साथ किया सेक्स, पहले पत्नी और 2 बेटियों की कर चुका था हत्या


    जमशेदपुर. (झारखंड़). एक सप्ताह पहले 11 अप्रैल को जमशेदपुर में पत्नी, दो बेटियों सहित एक लेडी टीचर की हत्या करने वाले आरोपी पति दीपक कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी इतना बड़ा वहशी निकला कि शिक्षिका को मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव के साथ सेक्स किया। पुलिस ने आरोपी को साइको किलर बताया है। वह हर वक्त  मोबाइल पर वेब सीरीज देखता था। पढ़िए दरिंदगी की कहानी..हैवान की जुबानी...

  • jharkhand news jamshedpur news  murder 4 including wife and children with tuition teacher kpr

    JharkhandApr 13, 2021, 1:59 PM IST

    हैवान बना पति: पत्नी-दो बच्चों का किया कत्ल, ट्यूशन टीचर को भी मार डाला, बेड के बॉक्स में छिपाई बॉडी

    जमशेदपुर. झारखंड़ के जमशेदपुर शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक पति इस कदर हैवान बना कि उसने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर डाली। इतना नहीं, आरोपी ने एक लेडी ट्यूशन टीचर का भी मर्डर कर दिया। टीचर उसके बच्चों को पढ़ाने उसके घर आई हुई थी। क्रूरता की दास्तां यहीं खत्म नहीं हुई। उसने अपने दोस्ती की पत्नी को भी घायल कर दिया। पढ़िए हैवान पति की दरिंदगी वाली कहानी...

  • jharkhand news 16 year minor girl commits suicide at home in jamshedpur kpr

    JharkhandJan 10, 2021, 6:20 PM IST

    पढ़ने जा रही हूं डिस्टर्ब मत करना', कमरा बंद करते ही दुनिया को अलविदा कह गई बेटी..बिलख रहे माता-पिता

    जमशेदपुर शहर की 10वीं में पढ़ने वाली 16 साल की लड़की कशिश परवीन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले  लड़की ने कहा था कि पढ़ने जा रही हूं डिस्टर्ब मत करना।

  • jamshedpur farmers earning well using bollywood actress karishma and kareena kapoor name on Tomatoes kpr

    JharkhandJan 9, 2021, 7:24 PM IST

    गजब: करिश्मा-करीना के नाम पर इस गांव के किसान हो रहे मालामाल, एक झटके में बदल गई किस्मत

    जमशेदपुर जिले के किसानों का कहना है कि टमाटर को अलग पहचान दिलाने के लिए यह अनोखा अपनाया है। लेकिन हमने सोचा नहीं था कि करिश्मा-करीना का नाम हमारी इस तरह किस्मत पलट देगा।

  • ISL 2020 : Ranbir Kapoor, Alia Bhatt came to support Mumbai City FC, match Held to Draw dva

    ISLDec 15, 2020, 8:20 AM IST

    फुटबॉल मैच के दौरान कैद हुई रणबीर-आलिया की ऐसी तस्वीर, देखते ही रह गए फैंस

    स्पोर्ट्स डेस्क : सोमवार को गोवा के जीएमसी स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) और मुंबई सीटी (Mumbai City FC) के बीच आईएसएल2020 (ISL 2020) का फुटबॉल मैच खेला गया। इस मैच का रोमांच उस वक्त दोगुना हो गया, जब मुंबई सीटी के को-ओनर रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे। हालांकि यह मैच 1-1 से ड्रॉ हो गया। इस बीच टीम को चीयर करती रणबीर-आलिया की फोटोज खूब वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं लव बर्ड्स की ये तस्वीरें..

  • next day of the honeymoon, when the husband saw the shocking scene kpa

    JharkhandDec 3, 2020, 12:12 PM IST

    7 फेरे के बाद दुल्हन को लेकर सुबह 4 बजे घर पहुंचा दूल्हा, देखकर यह निकल आए आंसू

    जमशेदपुर, झारखंड. यहां एक ऑटोवाले की शादी के दिन कुछ लोगों ने उसके साथ दुश्मनी निकाल ली। बुधवार रात 7 फेरे के बाद जब ऑटोचालक दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ गुरुवार तड़के करीब 4 घर पहुंचा, तो बाहर उसका ऑटो जल रहा था। यह देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। वो दुल्हन को छोड़कर ऑटो को आग से बचाने में जुट गया। अपनी रोजी-रोटी को बर्बाद होते देखकर उसके आंसू निकल पड़े। यह घटना कदमा थाना अंतर्गत उलियान बजरंगपथ गोविंद नगर में हुई। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...
     

  • ISL 2020 : Hyderabad FC vs Jamshedpur FC match Draw by 1-1, Eze hits goal in 85th min dva

    ISLDec 3, 2020, 8:35 AM IST

    इजे के गोल ने बचाई जमशेदपुर की लाज, 85वें मिनट में किया शानदार गोल, हैदराबाद के साथ ड्रॉ हुआ मैच

    हैदराबाद एफसी और जमशेदपुर की टीम के बीच खेला गया मैच 1-1 अंक के साथ ड्रॉ हो गया। इसमें जमशेदपुर एफसी को स्टीफन इजे ने 85वें मिनट में गोल करते हुए टीम को दूसरी हार से बचा लिया। वहीं, हैदराबाद एफसी के कप्तान एरिडेन सांटाना ने 50वें मिनट में गोल किय था।

  • Minister daughter sat on dharna during traffic police action in Jamshedpur kpa

    JharkhandNov 26, 2020, 9:48 AM IST

    ऐ मिस्टर, मेरे पापा मिनिस्टर हैं: इतना कहकर बीच सड़क पर बैठ गई परिवहन मंत्री की बेटी

    जमेशदपुर, झारखंड. ट्रैफिक पुलिस की चेकिंग के दौरान अकसर अजीबो-गरीब मामले सामने आते हैं। कोई किस्म-किस्म के इमोशनल बहाने बनाकर चालान से बचते दिखता है, तो कोई अपने किसी परिचित या परिजन के ऊंचे ओहदे की धौंस देकर बच निकलता है। यह मामला भी ऐसा ही है। बीच सड़क धरने पर बैठीं ये हैं झारखंड के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन की बेटी दुखनी सोरेन। ये किसी समस्या को लेकर धरने पर नहीं बैठी थीं, बल्कि ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें बिना हेलमेट गाड़ी चलाते पकड़ा था। यह बात मैडम को ईगो पर लगी और वे वहीं धरने पर बैठ गईं। मामला बुधवार को सामने आया। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें बिना चालान जाने दिया। अब मंत्रीजी कह रहे हैं कि पुलिसवालों ने उनकी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया। इसकी उन्होंने सीएम से शिकायत कर दी है।

  • Father killed, daughter injured in shocking road accident in Jharkhand kpa

    JharkhandNov 10, 2020, 11:06 AM IST

    चलती बस से बेटी को उल्टी करा रहा था पिता..दोनों नीचे गिरे और शख्स के ऊपर से निकल गया पहिया

    झारखंड के जमशेदपुर में चलती बस के गेट पर खड़े होकर बेटी को उल्टी करा रहे पिता की हादसे में मौत हो गई। गड्ढे में बस के आने से पिता-बेटी नीचे गिर पड़े थे। बेटी बस से दूर गिरी, जबकि पिता के ऊपर से पहिया गुजर गया। घटना के समय मृतक की पत्नी भी बस में सवार थी। वो चिल्लाती रही, लेकिन ड्राइवर ने दूर जाकर बस रुकी और फिर खलासी सहित भाग गया।

  • Attempted rape with 10 years old a girl child In jamshedpur kpa

    JharkhandNov 6, 2020, 10:02 AM IST

    गोदाम का गेट खुलते ही शॉक्ड रह गए लोग, देखा कि चौकी के नीचे छुपकर रो रही थी बच्ची

    झारखंड के जमशेदपुर में 10 साल की बच्ची को डंडे से डरा-धमकाकर रेप कर रहे 50 साल के एक शख्स को पकड़ा गया है। आरोपी फल की दुकान चलाता है। वो पीड़िता को अपने गोदाम में लेकर गया था। लेकिन किसी पड़ोसी को भनक लग गई और वो बच्ची के परिजनों को लेकर गोदाम जा पहुंचा। बच्ची का शुक्रवार को मेडिकल कराया गया।
     

  • jharkhand jamshedpur newly married girls body found in river kpr

    JharkhandOct 25, 2020, 10:32 PM IST

    शादी के बाद दुल्हन की मौत, लाल जोड़े में मिली लाश..हाथ पर मेहंदी से लिखे थे ये आखिरी शब्द

    शादी का सपना हर कोई देखता है, खास कर लड़कियों को दुल्हन बनने का बहुत क्रेज होता है। लेकिन झारखंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड है। जहां नदी किनारे लाल जोड़े में एक निवाहिता युवती की लाश मिली। 

  • Shocking case of snake bite in Jamshedpur kpa

    JharkhandOct 8, 2020, 11:24 AM IST

    24 घंटे तक मुर्दे में जान फूंकने की कोशिश करते रहे 7 तांत्रिक, फिर केले के पत्तों में बांधकर नदी में फेंका

    झारखंड के जमशेदपुर में सांप के काटे जाने पर हुई एक महिला की मौत के बाद 7 ओझाओं ने 24 घंटे तक तंत्र-मंत्र का खेल खेला। जब डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, तब परिजनों ने ओझा बुलाया। ओझा लाश में जान फूंकने की कोशिश करता रहा। हालांकि बाद में निराश होकर केले के पत्ते में लाश लपेटकर नदी में बहा दी गई।

  • Shocking case of 4 children tortured on charges of petrol theft in Jamshedpur kpa

    JharkhandSep 24, 2020, 5:38 PM IST

    शरारत में 4 बच्चों ने बाइक से पेट्रोल क्या निकाला, उन्हें आदतन चोर बताकर पेड़ से बांधकर पीटा

    झारखंड के जमशेदपुर में बाइक से पेट्रोल चोरी करने के इल्जाम में चार मासूम बच्चों को पेड़ से बांधकर प्रताड़ित करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। बच्चों को रातभर भूखा-प्यासा बांधकर रखा गया। बुधवार सुबह किसी ने बच्चों को बंधे देखा, तो वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।