Jared Kushner  

(Search results - 4)
  • undefined
    Video Icon

    WorldNov 12, 2020, 6:30 PM IST

    क्या तख्तापलट की तैयारी में लगे हुए हैं डोनाल्ड ट्रंप?

    अमेरिकी चुनाव के परिणाम सामने आ चुके हैं। डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडन को इस चुनाव में जीत हासिल हुई है, लेकिन वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अभी तक हार मंजूर करने को तैयार नहीं हैं। इसी बीच अमेरिकी रक्षा विभाग पेंटागन में उन्होंने जो बदलाव किए हैं, उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दुनिया के सबसे पुराने लोकतांत्रिक देश में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप तख्तापलट की कोशिश कर सकते हैं। दरअसल टंंप की भतीजी के ट्वीट से भी इन कयासों को बल मिला है। 

  • undefined

    NationalFeb 21, 2020, 5:42 PM IST

    ट्रंप की भारत यात्रा : बेटी से लेकर दामाद तक जानें कौन कौन होंगे राष्ट्रपति के साथ

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनके साथ आने वाले उच्चस्तरीय शिष्टमंडल में उनकी बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर भी होंगे। यह जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को दी।

  • undefined

    HatkeFeb 21, 2020, 4:15 PM IST

    टैक्स चुराने के जुर्म में हुई थी ट्रंप के समधी को जेल, राष्ट्रपति ने दामाद को सौंपी थी बड़ी जिम्मेदारी

    हटके डेस्क: अगले हफ्ते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आ रहे हैं। पहले खबर थी कि उनके साथ सिर्फ उनकी पत्नी मेलिनिया ट्रंप ही आ रही है। लेकिन अब अपडेट है कि ट्रंप के साथ उनकी बेटी और दामाद भी भारत आ रहे हैं। बात अगर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी की करें, तो इवांका अपने पिता की तरह ही मशहूर हैं। लेकिन काफी कम लोगों को ही इवांका के पति जेरेड कुशनर के बारे में पता है। आज हम आपको डोनाल्ड ट्रंप के दामाद और इवांका के हसबैंड के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जो काफी कम लोगों को ही पता है।  

  • undefined

    BusinessOct 29, 2019, 8:12 PM IST

    अमेरिका के रईस कारोबारी थे ट्रंप के दामाद, इस वजह से इवांका के पति को छोड़ना पड़ा बिजनेस

    रियाद में हो रहे तीन दिवसीय  'Davos in the desert'  कार्यक्रम में दुनिया भर के दिग्गज कारोबारी और राष्ट्राध्यक्ष शामिल होने जा रहे हैं। जिसमें अमेरिका के उच्च अधिकारियों के अलावा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ब्राजील के राष्ट्रपति जैर बोलसोनारो सहित दुनिया के उभरते अर्थव्यवस्थाओं के नेता शामिल होंगे। जिसमें मुख्य रूप से अमेरिकी नेतृत्व पर नजरें रहने वाली है क्योंकि पिछले साल पत्रकार खशोगी के मौत के बाद देश के बड़े CEO's ने किनारा कर लिया था। इस कार्यक्रम में शामिल हो रही अमेरिकी टीम में एक चेहरा काफी चर्चा में रहने वाला है जरेद कुशनर, जो राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवांका के पति हैं और प्रेसिडेंट ट्रंप के वरिष्ठ सलाहकार व असिस्टेंट भी हैं।