Jaya Prada  

(Search results - 24)
  • undefined

    CelebsJun 7, 2021, 11:52 AM IST

    इस फिल्म के लिए मुंहमांगी फीस लेने के बाद भी अमिताभ बच्चन पूरी शूटिंग के दौरान भिड़ते रहे डायरेक्टर से

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), श्रीदेवी (Sridevi) और जयाप्रदा (Jaya Prada) की फिल्म आखिरी रास्ता (Film Aakhree Raasta) की रिलीज को 35 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 1986 को रिलीज हुई थी। डायरेक्टर के भाग्यराज (K Bhagyaraj) की इस फिल्म में अमिताभ ने डबल रोल प्ले किया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर साहित हुई। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), सदाशिव अमरापुरकर (Sadashiv Amrapurkar), दिलीप ताहिल और भरत कपूर भी थे। इस फिल्म के साथ बारे में शायद यह बात कम ही लोग जानते हैं कि पूरी शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन और डायरेक्टर के बीच खटपट चलती रही। हालांकि, इस फिल्म के लिए बिग बी को मुंहमांगी फीस मिली थी फिर भी उन्होंने डायरेक्टर से छोटी-छोटी बात पर पंगा लिया। पढ़े आखिर क्या है पूरा मामला...

  • undefined

    BollywoodMay 9, 2021, 12:16 PM IST

    PHOTOS: हेमा मालिनी से रेखा-जया प्रदा तक, हूबहू अपनी मां की परछाई लगती हैं बॉलीवुड की ये 10 हीरोइनें

    मुंबई। दुनियाभर में आज (9 मई) माताओं को पूजने का दिन यानी मदर्स डे है। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटी अपनी मां को याद करते हुए उनके प्रति अपना प्यार जता रहे हैं। मदर्स डे के मौके पर हम बता रहे हैं बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में, जो रंग-रूप और कद-काठी में भी बिल्कुल अपनी मां की परछाई लगती हैं। इनमें हेमा मालिनी, रेखा से नीतू सिंह और जया प्रदा तक ऐसी कई हीरोइनें हैं, जो बिल्कुल अपनी मां की तरह ही दिखती हैं।

  • undefined

    TVApr 25, 2021, 4:30 PM IST

    रोमांटिक सीन करते वक्त धर्मेंद्र के छूटते थे पसीने, ऐसे हुआ खुलासा, सोनाक्षी के पापा का सामने आया 1 सच

    मुंबई. गुजरे जमाने की एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) टीवी के मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की और साथ ही पुराने दिनों को याद भी किया। इतना ही नहीं उन्होंने कुछ मजेदार किस्सा भी शेयर किए। उन्होंने एक शो पर अपने को-स्टार्स धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को लेकर मजेदार खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि रोमांटिक सीन्स में धर्मेंद्र  की हालत कैसी हो जाती थी? इसके साथ उन्होंने इस शो पर कई ऐसी बातें कहीं, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाते नजर आए।

  • undefined

    TVApr 25, 2021, 8:50 AM IST

    इस मजबूरी के चलते Amitabh Bachchan ने 'शराबी' में हर वक्त डाले रखा जेब में हाथ, जो बाद में बना स्टाइल

    मुंबई. गुजरे जमाने की एक्ट्रेस (Jaya Prada) टीवी के मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग शो इंडियन आइडल में प्रतिभगियों का हौसला बढ़ाने पहुंची। इस दौरान उन्होंने जहां जमकर मस्ती की वहीं, कुछ मजेदार किस्से और पुरानी यादों को भी शेयर किए। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अपनी पहली फिल्म शराबी को लेकर एक किस्सा शेयर किया। यह फिल्म 1984 में आई थी। हालांकि, इस सुपरहिट फिल्म से पहले जया प्रदा बॉलीवुड के साथ कई साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी थी। फिल्म शराब का एक गाना दे दे प्यार दे प्यार दे प्यार दे दे.. को लेकर उन्होंने एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया आखिर क्यों पूरे गाने में अमिताभ अपनी पॉकेट में हाथ डाले नजर आए थे। 

  • undefined

    TVApr 24, 2021, 4:50 PM IST

    इन 2 हीरो ने जया प्रदा-श्रीदेवी को बंद किया था कमरे में, घंटेभर बाद खोला दरवाजा तो मंजर देख रह गए शॉक्ड

    मुंबई. गुजरे जमाने की एक्ट्रेस (Jaya Prada) टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में प्रतिभगियों का हौसला बढ़ाने आने वाली है। इस दौरान उन्होंने जहां जमकर मस्ती की वहीं, कुछ मजेदार किस्से भी शेयर किए। यह बात शायद कम ही लोग जानते हैं कि जया प्रदा और श्रीदेवी (Sridevi) में आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी। दोनों ने कई फिल्मों में साथ किया लेकिन आपस में कभी बात नहीं करती थी। दरअसल, दोनों ही उस दौर की टॉप एक्ट्रेसेस रही है। और दोनों ने ही एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। शो के दौरान जया प्रदा ने श्रीदेवी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

  • undefined

    CelebsApr 3, 2021, 3:39 PM IST

    कभी जया प्रदा की खूबसूरती पर फिदा था ये डायरेक्टर, दुनिया की सबसे सुंदर महिला बताते हुए किया था 1 वादा

    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं जया प्रदा (Jaya Prada) 59 साल की हो गई हैं। जया प्रदा का जन्म 3 अप्रैल 1962 को राजमुंदरी, आंध्र प्रदेश में हुआ था। उनके बचपन का नाम ललिता रानी है। जया प्रदा के पिता कृष्ण राव एक तेलुगु फिल्म फाइनेंसर थे। वे काफी छोटी थीं, तब मां ने उन्हें डांसिंग और म्यूजिक क्लासेस ज्वाइन करवा दी थी। डांस का यही हुनर उन्हें एक्टिंग की दुनिया तक ले गया। जया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान बॉलीवुड में आकर ही मिली। वैसे, जया प्रदा को उनकी एक्टिंग के साथ ही साथ खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है। बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर ने तो उन्हें दुनिया की सबसे सुंदर महिला बताया था। 

  • undefined

    CelebsApr 3, 2021, 11:29 AM IST

    35 साल पहले 3 बच्चों के पिता से इस एक्ट्रेस ने की थी शादी, अभी तक नहीं मिल पाया पत्नी का दर्जा

    मुंबई. बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार जया प्रदा (Jaya Prada) 59 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 3 अप्रैल, 1962 को राजमाहेंदरी, आंध्र प्रदेश में में हुआ था। बॉलीवुड के साथ ही साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली जया प्रदा की जिंदगी कई रहस्यों से भरी हुई है। उन्होंने खुद अपनी जिंदगी के राज एक इंटरव्यू के दौरान खोले थे। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाल जया अब फिल्म में कम ही दिखाई देती है। उन्होंने लंबे समय से एक्टिंग से दूरी बना रखी है और राजनीति में सक्रिय है। जब वे 14 साल की थी तो स्कूल के एनुअल फंक्शन में उनकी डांस परफॉर्मेंस देख एक डायरेक्टर ने उन्हें तेलुगु फिल्म में डांस नंबर करने का ऑफर दिया था। फिल्म में 3-4 मिनट का डांस नंबर करने के लिए उन्हें 10 रुपए मिले थे। जया के इस डांस नंबर ने उन्हें पॉपुलर बना दिया और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले। 

  • undefined

    CelebsFeb 10, 2021, 11:47 AM IST

    ढलते करियर को बचाने अक्षय के ससुर ने खुद से 20 साल छोटी एक्ट्रेस संग दिए थे इंटीमेट सीन, मचा था बवाल

    मुंबई. कोरोना का असर अभी भी कम नहीं हुआ है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। इतना ही नहीं सेलेब्स फिल्मों की शूटिंग के साथ देश-विदेश में वेकेशन मनाने भी अब जाने लगे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार (akshay kumar) के ससुर राजेश खन्ना (rajesh khanna) को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। कहा जाता है कि उन्होंने अपने ढलते करियर को बचाने के लिए खुद से 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन्स दिए थे। ये बात और है कि जिस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया वो भी उन्हें सफलता नहीं दिला पाया। 

  • undefined

    CelebsFeb 6, 2021, 4:19 PM IST

    70 के दशक की एक्ट्रेस ने हेमा मालिनी के पति को लेकर किया खुलासा, बताया सेट पर क्या करते थे धर्मेंद्र

    मुंबई. कोरोना का खतरा अभी भी कम नहीं हुआ है। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टीकाकरण शुरू कर दिया है ताकि वायरस को फैलने से रोका जा सके। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। और अब तो सेलेब्स पार्टीज और इवेंट्स में भी शामिल होने लगे है। वहीं, सेलेब्स से जुड़ कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच 90 के दशक का जानीमानी एक्ट्रेस रही जया प्रदा (jaya prada) का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने हेमा मालिनी (hema malini) के पति धर्मेंद्र (dharmendra) से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे। 

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 9:41 AM IST

    अपनी ही शादी में स्टेज छोड़ भाग गए थे कपिल शर्मा, इस वजह से नहीं आए थे घर से बाहर

    मुंबई. टीवी का बहुचर्चित शो 'द कपल शर्मा शो' को पूरी दुनिया में खूब प्यार मिलता है। ये शो हर हफ्ते लोगों को गुदगुदाता है। शो में हर वीकेंड नए-नए मेहमान आते रहते हैं और इस दौरान मजेदार किस्सा शेयर करते हैं। कपिल भी खुद से जुड़ा किस्सा सुनाते हैं। सेलेब्स और होस्ट के बीच जमकर मस्ती होती है। ऐसे में इस वीकेंड जया प्रदा और राजबब्बर शो में मेहमान बन पहुंचे। सभी ने मजेदार बातें की। कपिल ने इस दौरान अपनी शादी से जुड़ा किस्सा राजबब्बर और जया प्रदा के साथ शेयर किया कि वो खुद की शादी में ही भाग गए थे। 

  • undefined

    BollywoodSep 18, 2020, 2:47 PM IST

    जया बच्चन पर भड़कीं जया प्रदा, बोलीं- अमर सिंह के मामले में आखिर किसने किसकी थाली में छेद किया था

    जया बच्चन (Jaya Bachchan) द्वारा संसद में दिए गए थाली में छेद वाले बयान को लेकर अब एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) भी भड़क गई हैं। इस मामले में जया प्रदा ने रवि किशन (Ravi Kishan) का बचाव करते हुए अपनी बात कही। इसके साथ ही उन्होंने जया बच्चन को अमर सिंह (Amar Singh) के अहसानों को याद दिलाते हुए उनसे पूछा है कि वहां पर किसने थाली में छेद किया था?

  • undefined

    CelebsSep 10, 2020, 1:50 PM IST

    जब ऐसे सीन करते वक्त बेकाबू हुए ये स्टार्स, इस एक्टर ने तो काट लिया था माधुरी का होंठ, निकलने लगा था खून

    मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना (corona) की वजह से दहशत फैली हुई है। रोज इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे है और अभी तक सैकड़ों लोग मौत के मुंह में जा चुके है। भारत में सरकार ने पूरी तरह से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अपने काम पर लौट आए हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी सेलेब्स से जुड़े की कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच आपको बॉलीवुड फिल्मों के रोमांटिक सीन्स से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। ये किस्सा काफी दिलचस्प है।

  • undefined

    CelebsAug 1, 2020, 6:35 PM IST

    शाहरुख से खटपट तो अक्षय कुमार की सास संग स्क्रीन शेयर करने तक, ऐसी रही अमर सिंह की ग्लैमर लाइफ

    मुंबई. राज्यसभा सांसद अमर सिंह का शनिवार को सिंगापुर में निधन हो गया। वे 64 साल के थे। उनका वहां छह महीने से किडनी का इलाज चल रहा था। अमर सिंह उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद थे। 5 जुलाई 2016 को उन्होंने राज्यसभा की सदस्यता ली थी। वे कभी उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेताओं में गिने जाने थे। अमर समाजवादी पार्टी के मुखिया रहे मुलायम सिंह यादव के काफी करीबी थे। राजनीति के साथ ही अमर सिंह का ग्लैमर वर्ल्ड यानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अच्छा खासा नाम था। कई सेलिब्रिटीज के साथ उनके बहुत अच्छे संबंध थे। खासतौर पर अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के साथ उनका खास लगाव था। इतना ही नहीं उन्हें अभिनय का भी शौक था। उनके निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने श्रद्धांजलि दी।

  • undefined

    CelebsAug 1, 2020, 5:31 PM IST

    अमर सिंह का था अमिताभ बच्चन के साथ खास दोस्ताना, बॉलीवुड के इन सेलेब्स संग भी रही खूब नजदीकियां

    मुंबई. राज्यसभा सदस्य और पूर्व समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह का 64 साल की उम्र में शनिवार को निधन हो गया। अमर सिंह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और करीब छह महीने से उनका सिंगापुर में इलाज किया जा रहा था। एक समय पर उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेताओं में गिने जाने वाले अमर सिंह समाजवादी पार्टी के मुखिया रहे मुलायम सिंह यादव के करीबियों में शामिल थे। नेताओं के अलावा उनका बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी खास दोस्ताना था। वे अक्सर बॉलीवुड की पार्टीज, फंक्शन्स, अवॉर्ड शोज में नजर आते रहते थे। 

  • undefined

    CelebsMay 10, 2020, 4:39 PM IST

    Mothers Day: हेमा मालिनी से रेखा तक, बिल्कुल अपनी मां की परछाई लगती हैं ये 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस

    मुंबई। दुनियाभर में आज (10 मई) माताओं को पूजने का दिन यानी मदर्स डे है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी मां को याद कर उनके प्रति अपना प्यार जता रहे हैं। हेमा मालिनी ने भी अपनी मां जया लक्ष्मी के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में हेमा मालिनी डांस कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी बांहों में मां को ले रखा है। वहीं एक अन्य फोटो में वो मां के बगल में नजर आ रही हैं। बता दें कि मां के लिए साल का ये दिन सभी के लिए खास होता है।