Jethalal  

(Search results - 17)
  • undefined

    TVJul 26, 2021, 2:24 PM IST

    आखिरकार 'तारक मेहता..' के इस शख्स संग झगड़े को लेकर जेठालाल ने खोला मुंह, बता ही दी क्या है सच्चाई

    मुंबई. टीवी हो या फिर फिल्में, साथ में काम करने वाले कलाकारों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े और अनबन की खबरें आती रहती है। हालांकि, इनमें कितनी सच्चाई होती है, ये तो साथ काम करने वाले ही बता सकते हैं। इसी बीच टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में साथ काम करने वाले दिलीप जोश (Dilip Joshi) और शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के बीच भी मनमुटाव और झगड़े की खबरें सामने आई। अब जाकर जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सारी सच्चाई सामने लाकर रख दी। नीचे पढ़े आखिर दिलीप जोशी ने शैलेश लोढ़ा के साथ उड़ रही लड़ाई की खबरों पर क्या कहा...

  • undefined

    TVMay 26, 2021, 11:14 AM IST

    कभी काम मांगने के लिए दर-दर भटकते थे तारक मेहता.. के जेठालाल, अब एक दिन में कमाते हैं इतने लाख

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) के सबसे फेमस किरदारों में से एक जेठालाल (Jetha Lal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) 53 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 26 मई, 1968 को पोरबंदर जिले के गोसा में हुआ था। टीवी के साथ ही कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले दिलीप को असली पहचान तारक मेहता.. शो से ही मिली। वैसे उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें मांगने के लिए दर-दर की ठोकरे खानी पड़ी थी। एक इंटरव्यू में दिलीप ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा था कि, उन्होंने एक बैकस्टेज आर्टिस्ट के तौर पर काम शुरू किया। यहां उन्हें 50 रुपए एक रोल के लिए मिलते थे।

  • undefined

    BollywoodApr 14, 2021, 7:25 PM IST

    जेठा लाल से अंजलि भाभी तक, जानें तारक मेहता में 1 एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं ये 9 एक्टर्स

    मुंबई। टीवी के सबसे ज्यादा पॉपुलर शोज में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। पिछले 13 साल से चल रहे इस सीरियल के अब तक 3143 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। इस शो का हर एक किरदार घर-घर फेमस है। वहीं, कई किरदार तो ऐसे भी हैं, जिनके बिना ये शो ही अधूरा है। इनमें जेठालाल, तारक मेहता, अंजली भाभी, भिड़े और चंपकलाल जैसे कई किरदार शामिल हैं। वैसे, इन सभी किरदारों को निभाने वाले एक्टर्स को तारक मेहता में मोटी फीस दी जाती है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के किरदारों की फीस के बारे में। 

  • undefined

    TVMar 27, 2021, 2:10 PM IST

    क्या आपस में ठन गई है 'तारक मेहता..' के इन 2 स्टार की, सेट पर एक-दूसरे को देखना तक नहीं कर रहे पसंद

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  लंबे समय से दर्शकों का मनोरंज कर रहा है। इस शो का हर किरदार घर-घर में फेमस है। वहीं, कुछ किरदार तो ऐसे हैं जिनके बिना ये शो अधूरा है। इन्हीं में से है शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) यानी तारक मेहता (Taarak Mehta) और दिलीप जोशी (Dilip Joshi) यानी जेठालाल (Jethalal) । लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले काफी समय से तारक मेहता और जेठालाल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों शो की शूटिंग तो मजे से करते हैं लेकिन सेट पर एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते। जबकि इस शो में दोस्ती की मिसाल है तारक मेहता और जेठालाल की दोस्ती। अगर जेठालाल मुश्किल में होते है तो तारक मेहता ही फायर ब्रिगेड बन बचाने के लिए आगे आते हैं।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJan 9, 2021, 9:48 AM IST

    सैनिटाइजर और डस्टबिन के बीच यूं उलझे जेठालाल, मजेदार वीडियो किया शेयर

    वीडियो डेस्क। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फैन्स को खूब पसंद आता है।  सबसे ज्यादा जेठालाल (Jethalal) के किरदार को पसंद करते हैं। इस किरदार को एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) निभाते हैं. दिलीज जोशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम को ज्वाइन किया है. और अब वो फैन्स के बीच लगातार फनी वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जेठालाल उर्फ दिलीज जोशी ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका फनी अंदाज देखने को मिल रहा है। देखिए इस वीडियो में सैनिटाइजर की बोतल और डस्टबिन में कैसे उलझ गए जेठालाल
     

  • undefined

    TVNov 6, 2020, 6:08 PM IST

    वेब सीरिज में सरेआम गालियां देने पर भड़के तारक मेहता के जेठालाल, बोले- रियलिटी के नाम पर कुछ भी परोस रहे

    मुंबई। सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने वेब सीरीज में खुलेआम गालियां देने और अश्लील कंटेंट को लेकर नाराजगी जताई है। स्टैंडअप कॉमेडियन सौरभ पंत के यूट्यूब पॉड-कास्ट पर बातचीत में दिलीप जोशी ने कहा- ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हमें कई बार कुछ अच्छा देखने को मिल जाता है, लेकिन इन कंटेंट में बेवजह गालियों और अश्लील शब्दों की भरमार होती है। बता दें कि जेठालाल ने हाल ही में तारक मेहता की गिरती क्वालिटी को लेकर भी बात की थी। जेठा ने उदाहरण देते हुए कही अपनी बात...
     

  • undefined

    TVNov 6, 2020, 8:29 AM IST

    कभी 50 रुपए के लिए ये काम किया करते थे 'तारक मेहता...' के जेठालाल, अब घर-घर में हैं मशहूर

    मुंबई. टीवी का कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फैन फॉलोइंग खूब है। शो के कैरेक्टर्स भी काफी चर्चा में रहते हैं। जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। दिलीप जोशी शो में शुरुआत से बने हुए हैं। उन्होंने सलमान के साथ भी काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान इसी शो से ही मिली है। आज दिलीप इंडस्ट्री में और सितारों की तरह ही बड़ा नाम हैं। लेकिन, उनकी जिंदगी में भी ऐसा समय आया था जब उनके पास काम नहीं था। कभी 50 रुपए के लिए करते थे काम...

  • undefined

    TVNov 5, 2020, 5:46 PM IST

    तारक मेहता.. को बंद करने की मांग करने वालों पर भड़के 'जेठालाल', करारा जवाब देते हुए कही ये बात

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गिनती टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में की जाती है। इस शो को घर-घर में पसंद किया जाता है। सब टीवी पर ये शो पिछले 12 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और हाल ही में इस शो के 3000 एपिसोड पूरे हुए हैं। पिछले कुछ दिनों से लोगों के बीच इस शो की गिरती हुई क्वालिटी और कंटेंट को लेकर बात छिड़ी हुई है। वहीं कई लोग तो इस शो को ही बंद करने की मांग में जुट गए हैं। इसी बात से शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी उन लोगों पर भड़कते नजर आए, जिन्होंने शो को बंद कराने की मांग उठाई।

  • undefined

    TVNov 4, 2020, 4:03 PM IST

    एक डायलॉग की वजह से फजीहत में पड़े तारक मेहता के जेठालाल, मचा हंगामा तो मेकर्स को उठाना पड़ा ये कदम

    पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे फेमस किरदार जेठालाल (jethalal) को कहें तो गलत नहीं होगा। वहीं इस रोल को निभाने वाले दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू के दौरान जेठालाल से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि जेठालाल के एक डायलॉग पर किस तरह बवाल हुआ था, जो उन्होंने दयाबेन के लिए बोला था। विवाद के बाद मेकर्स ने उन्हें वो डायलॉग दोबारा दोहराने से मना कर दिया था। दरअसल, हाल ही में उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन सौरभ पंत के साथ पॉडकास्ट में भाग लिया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि जेठालाल के लिए एक डायलॉग उन्होंने खुद इंप्रोवाइज किया था, जिसमें वो दयाबेन को पागल औरत कहकर बुलाते थे।

  • undefined

    TVNov 3, 2020, 8:48 PM IST

    तारक मेहता..को लेकर छलका जेठालाल का दर्द, शो की क्वालिटी को लेकर दिलीप जोशी ने कही ये बात

    मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) के सबसे पॉपुलर किरदारों में से एक जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने शो को लेकर काफी कुछ कहा है। दिलीप जोशी के मुताबिक ज्यादा एपिसोड दिखाने के चक्कर में शो की क्वालिटी गिरती जा रही है। स्टैंडअप कॉमेडियन सौरभ पंत के स्पेशल पॉड-कास्ट में बात करते वक्त जेठालाल ने कहा कि हर दिन एपिसोड डिलीवर करने के चक्कर में शो के राइटर्स पर भी काफी दवाब है, जिसका असर शो की गुणवत्ता पर साफ दिखाई दे रहा है। क्वांटिटी के चक्कर में क्वालिटी को कर रहे दरकिनार...
     

  • undefined

    TVOct 26, 2020, 10:53 AM IST

    9 दिन के उपवास खत्म होने के बाद 'तारक मेहता..' के जेठालाल ने प्लेट भरकर खाई जबेली और फाफड़ा

    मां दुर्गा की आराधना में कई लोग नौ दिन का उपवास करते है। आमजनों की तरह ही ऐसे कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो 9 दिन तक व्रत रखते हैं। इन्हीं में से एक है टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा  के जेठालाल (jethalal) यानी दिलीप जोशी (dilip joshi)। जेठालाल ने पूरे 9 दिन मां की आराधना की और व्रत भी रखा। उपवास खत्म होने के उन्होंने दशहरा पर अपना व्रत तोड़ा और ब्रेकफास्ट में अपनी पसंदीदा चीज यानी प्लेटभर कर जलेबी और फाफड़ा खाया। उन्होंने इसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। 

  • undefined

    TVSep 26, 2020, 6:45 PM IST

    क्या आप जानते है इतने सालों से किस जगह पर हो रही 'तारक मेहता..' की शूटिंग, इनका इंतजार अभी भी कर रहे सभी

    मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (taarak mehta ka ooltah chashmah) ने 3 हजार एपिसोड पूरे कर लिए हैं। शो के डायरेक्टर मालव रजदा (malav rajda) ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने इसे हैप्पीसोड्स बताया हैं। उन्होंने गोकुलधाम सोसायटी (gokuldham society) के सेट की फोटो शेयर की है, जिसमें 3000 एपिसोड्स को फूलों से लिखा हुआ है। इसके साथ ही मालव ने लिखा- इस शो के साथ जुड़कर काफी खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं... अभी तक ये सफर मजेदार रहा है। अब अगला टारगेट 5000 हैप्पीसोड्स का। आपको बता दें कि 2008 से यह शो चल रहा है। 

  • undefined

    TVJul 23, 2020, 5:34 PM IST

    4 महीने के इंतजार के बाद दोबारा शुरू हुआ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', नहीं दिखी पुरानी वाली बात

    सब टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने नए एपिसोड के साथ वापसी कर ली है। करीब 4 महीने के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 22 जुलाई को इसका नया एपिसोड रात 8 बजे प्रसारित किया गया। 

  • undefined

    TVMay 26, 2020, 11:32 AM IST

    काम मांगने सालभर यहां वहां भटका ये एक्टर फिर जाकर मिला 'जेठालाल' का रोल, अधूरी रह गई एक ख्वाहिश

    मुंबई. टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी 52 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 26 मई, 1968 को पोरबंदर, गुजरात में हुआ था। यूं तो वे 12 साल की उम्र से थिएटर करते आ रहे हैं लेकिन फिल्मों में करियर की शुरुआत 1989 में आई फिल्म 'मैंने प्यार किया' से की थी। फिल्म में उन्होंने सलमान खान के घर के नौकर का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों के साथ ही उन्होंने टीवी शो में भी काम करना शुरू कर दिया था। तारक मेहता... में जेठालाल का किरदार निभाकर उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली। आज की बात करें तो दिलीप लॉकडाउन में फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं।

  • undefined

    TVMar 30, 2020, 6:09 PM IST

    रियल लाइफ में बेहद हैंडसम है तारक मेहता... के बाबू जी, ऑनस्क्रीन बेटे जेठालाल से हैं इतने छोटे

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तो आप सभी देखते होंगे। ये वो शो है जो घर-घर में फेमस है। इस शो के हर किरदार की अपनी एक अगल ही पहचान है। अब आप चंपक चाचा यानी बाबू जी को ही लें। शो में उनकी अपनी ही एक पहचान है। हालांकि, स्क्रीन पर वे जितने बूढ़े दिखते हैं, रियल लाइफ में वैसे हैं नहीं। कोरोना के चलते फिलहाल शो की शूटिंग बंद है। अमित भट्ट इन दिनों फैमिली का साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। उन्होंने बेटे के साथ डांस करते एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें में बेहतरीन डांस करते दिख रहे हैं।