Jhansi  

(Search results - 57)
  • <p>झांसी का युवक</p>
    Video Icon

    Uttar Pradesh29, Jul 2020, 12:29 PM

    आखिरी सांसों में शख्स ने रिकॉर्ड किया मौत का वीडियो, लड़खड़ाती आवाज में बयां किया कोरोना का दर्द

    वीडियो डेस्क। झांसी मेडिकल कॉलेज से युवक के मौत के पहले का वीडियो वायरल किया है। युवक कोरोना से संक्रमित है। कोरोना वार्ड में भर्ती मरीज ने मौत से पहले ख़ुद वीडियो बनाया है। 

  • TV14, Jul 2020, 3:53 PM

    शूटिंग में बिजी रहने के बाद भी टीवी की झांसी की रानी ने पढ़ाई में मारी बाजी, 12वीं में स्कोर किए इतने मार्क्स

    कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच मानो जिंदगी थम सी है। स्टूडेंट्स को 10वीं और 12वीं के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में सोमवार को सीबीएसई ने अचानक ही 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी कर दिया था। इसमें टीवी शो 'झांसी की रानी' में लक्ष्मीबाई के बचपन का रोल प्ले करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अनुष्का सेन ने 89.4 प्रतिशत मार्क्स स्कोर किए हैं।

  • <p>कानपुर में बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की हत्या कर फरार हुए गैंगस्टर विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने मार गिराया है। विकास दुबे के एनकाउंटर में ढेर होने के बाद शहीदों के परिवार ने खुशी व्यक्त किया है। झांसी के भोजला गांव निवासी सिपाही सुल्तान सिंह वर्मा का परिवार विकास के एनकाउंटर से काफी खुश है। शहीद सुल्तान सिंह की पत्नी उर्मिला ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले ही वादा किया था, कि शहीद पुलिस कर्मियों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। उन्होंने सीएम योगी को धन्यवाद देते हुए कहा कि जो योगी जी ने जो वादा किया था उसको निभाया हैं। हम उन्हें दिल से सैल्यूट करते हैं। </p>

    Uttar Pradesh10, Jul 2020, 5:13 PM

    एनकाउंटर में विकास दुबे के मारे जाने के बाद बोले शहीद के परिजन, कहा- योगी जी ने जो वादा किया था उसे निभा दिया

    कानपुर में बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की हत्या कर फरार हुए गैंगस्टर विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने मार गिराया है। विकास दुबे के एनकाउंटर में ढेर होने के बाद शहीदों के परिवार ने खुशी व्यक्त किया है। झांसी के भोजला गांव निवासी सिपाही सुल्तान सिंह वर्मा का परिवार विकास के एनकाउंटर से काफी खुश है। शहीद सुल्तान सिंह की पत्नी उर्मिला ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले ही वादा किया था, कि शहीद पुलिस कर्मियों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। उन्होंने सीएम योगी को धन्यवाद देते हुए कहा कि जो योगी जी ने जो वादा किया था उसको निभाया हैं। हम उन्हें दिल से सैल्यूट करते हैं। 

  • <p>यूपी का बुन्देलखंड सूखे के लिए सदियों से अभिशप्त माना जाता रहा है। यहां कई इलाके ऐसे हैं जहां लोगों के पास पीने के पानी के लिए भी किल्लत है। लोगों को पीने का पानी काफी दूर जाकर लाना पड़ता है। लेकिन कोरोना संकट के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के लोगों के लिए एक बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। कोरोना संकट के बीच सीएम योगी बुन्देलखंड के हर घर में पानी की व्यवस्था करने के लिए एक नई योजना की शुरुआत करेंगे। <br />
 </p>

    Uttar Pradesh30, Jun 2020, 1:10 PM

    सूखे के लिए अभिशप्त रहे बुन्देलखंड में बहेगी जलधारा, PM मोदी का ये वादा पूरा करेंगे CM योगी

    यूपी का बुन्देलखंड सूखे के लिए सदियों से अभिशप्त माना जाता रहा है। यहां कई इलाके ऐसे हैं जहां लोगों के पास पीने के पानी के लिए भी किल्लत है। लोगों को पीने का पानी काफी दूर जाकर लाना पड़ता है। लेकिन कोरोना संकट के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के लोगों के लिए एक बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। कोरोना संकट के बीच सीएम योगी बुन्देलखंड के हर घर में पानी की व्यवस्था करने के लिए एक नई योजना की शुरुआत करेंगे। 
     

  • Fake Checker15, Jun 2020, 12:46 PM

    FACT CHECK: पार्क में एक्सरसाइज़ करता दिखा भूत क्यों खुद हिलने लगी जिम मशीन? जानें वायरल वीडियो का सच

    जिम मशीन खुद ब खुद तेजी से चल रही है और वीडियो देख लोग भूत होने के दावे से डर भी रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये किसी आत्मा की करतूत है। लोगों को चेतावनी दी जा रही है कि इस पार्क में शाम होने के बाद न जाएं।

  • <p><b>लखनऊ</b><strong> (Uttar Pradesh) ।</strong>  यूपी में कोरोना संक्रमण फैलने की रफ्तार और ज्यादा तेज हो गई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 536 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 20 मरीजों की मौत हुई है। इस तरह कोरोना के केस की संख्या 12616 हो गई है, जबकि मरने वालों की कुल संख्या अब 365 पहुंच गई है। वहीं, अब तक 7609 लोग ठीक हो चुके हैं। दूसरी ओर योगी सरकार ने आज 10 लाख 48 हजार 166 प्रवासी मजदूरों के बैंक अकाउंट में एक-एक हजार रुपए भेज दिया है। यह धनराशि  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर  लाभार्थियों को पैसा भेजा है।   </p>

    Uttar Pradesh13, Jun 2020, 11:57 AM

    24 घंटे में 20 लोगों की कोरोना से मौत, CM योगी ने 10 लाख प्रवासी मजदूरों के बैंक खातों में भेजे 1-1 हजार

    लखनऊ (Uttar Pradesh) ।  यूपी में कोरोना संक्रमण फैलने की रफ्तार और ज्यादा तेज हो गई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 536 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 20 मरीजों की मौत हुई है। इस तरह कोरोना के केस की संख्या 12616 हो गई है, जबकि मरने वालों की कुल संख्या अब 365 पहुंच गई है। वहीं, अब तक 7609 लोग ठीक हो चुके हैं। दूसरी ओर योगी सरकार ने आज 10 लाख 48 हजार 166 प्रवासी मजदूरों के बैंक अकाउंट में एक-एक हजार रुपए भेज दिया है। यह धनराशि  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर  लाभार्थियों को पैसा भेजा है।   

  • Uttar Pradesh31, May 2020, 4:44 PM

    बारात लेकर ससुराल पहुंचा दूल्हा, दुल्हन ने पुलिस बुलाकर किया शादी से इंकार, प्रेमी संग मंदिर में लिए सात शादी

    झांसी (Uttar Pradesh) । लॉकडाउन के बीच एक दूल्हा किसी तरह शादी करने बारातियों संग होने वाले ससुराल पहुंचा। वहीं, द्वार पर बारात देख दुल्हन ने पुलिस को कॉल कर बुला लिया। मामला थाने पर पहुंचा। जहां दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन, दुल्हन की जिद के आगे झुकना पड़ा। जिसकी वजह से बारात वापस हो गई। इसके बाद लड़की ने प्रेमी के साथ मंदिर में शादी कर ली। यह मामला लहचूरा थाना क्षेत्र के धवाकर गांव का है।
     

  • Uttar Pradesh30, May 2020, 2:35 PM

    यूपी में तेजी से बढ़े कोरोना के केस, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अस्पतालों में दो गुने किए रहे जा बेड

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों और मरने वालों की संख्या को लेकर योगी सरकार चिंतित है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना के बढ़ रहे आंकड़ों के बीच एल-1 के कोविड अस्पतालों में बेड संख्या दोगुनी करने का फैसला किया है। मतलब अब अस्पतालों में 21,000 और बेड बढ़ाए जाएंगे। बता दें कि ये बेड उन 20 जिलों में बढ़ाए जाएंगे, जहां कोरोना वायरस के ज्यादा मरीज पाए जा रहे हैं। साथ ही ऐसे जिले जहां जिस तादाद में प्रवासी श्रमिकों आ रहे हैं, उस हिसाब से वहां बेड कम हैं। 
     

  • Celebs27, May 2020, 10:40 AM

    फैमिली वाले नहीं चाहते थे कि करोड़ों का बंगला खरीदें कंगना रनोट, बोलीं-पड़ गए थे सभी जान के पीछे

    मुंबई. कंगना रनोट ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत के बलबूते एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने हाल ही में मुंबई के पाली हिल पर एक बड़ा ऑफिस खरीदा है। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस बंगले की कीमत 48 करोड़ रुपए है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बात की और बताया कि इसे खरीदने के लिए उनकी फैमिली का क्या रिएक्शन था। 

  • Celebs26, May 2020, 3:17 PM

    करोड़ों की कीमत है कंगना रनोट के प्रोडक्शन हाउस की, अंदर से दिखता है इतना लग्जीरियस

    मुंबई. कंगना रनोट आज इंडस्ट्री में पहचान की मोहताज नहीं हैं। यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। इसके पीछे उन्होंने कड़ी मेहनत ही की है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने 15-16 की उम्र में ही घर छोड़ दिया था। क्योंकि, उनका मानना था कि वो हाथ उठाएंगी तो तारे तोड़ लाएंगी और ऐसा ही हुआ। उन्होंने जिस प्रोडक्शन हाउस को खोलने के लिए 10 साल पहले सपना देखा उसे उन्होंने पूरा भी कर लिया है। 

  • Uttar Pradesh23, May 2020, 6:50 PM

    चलती गाड़ी में लगी आग, जिंदा जलने से बचे सात प्रवासी, ऐसे बचाई सभी ने अपनी जान

    गाड़ी में आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहंची। इसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। डीएम राकेश कुमार सिंह ने कहा कि सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई थी। सभी प्रवासियों को क्वारंटाइन सेंटर भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

  • Uttar Pradesh19, May 2020, 7:53 AM

    यूपी में फिर 2 हादसा, 6 लोगों की गई जान, मशीनों के नीचे दब गए थे 30-35 प्रवासी मजदूर

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार को 2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने जिला अधिकारियों को घायलों का सर्वश्रेष्ठ इलाज सुनिश्चित करने का भी निर्देश भी दिया है।
     

  • <p><strong>लखनऊ (Uttar Pradesh) ।</strong> कोरोना वायरस की महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान सरकार प्रवासी मजदूरों को उनके घर लाने के लिए श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन भी चला रही है। बावजूद इसके स्थिति नियंत्रण से बाहर है। लोग अपने घर आने के लिए नियमों को दरकिनार कर दे रहे हैं। बीती रात भूखे प्यासे प्रवासी लोगों ने झांसी बार्डर पर जमकर हंगामा किया था, जबकि मेरठ में भी उग्र प्रदर्शन किया। वहीं, रीवा (मध्य प्रदेश) बार्डर पर बैरिकेड को तोड़कर लोग यूपी की सीमा में आ गए हैं, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें यूपी और एमपी राज्यों की पुलिस असहाय दिखाई दे रही है।</p>

    Uttar Pradesh17, May 2020, 6:45 PM

    कानून को हाथ में ले लिए प्रवासी, अब बार्डर पर लगे बैरिकेड तोड़कर घुसे यूपी, देखिए तस्वीरें

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । कोरोना वायरस की महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान सरकार प्रवासी मजदूरों को उनके घर लाने के लिए श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन भी चला रही है। बावजूद इसके स्थिति नियंत्रण से बाहर है। लोग अपने घर आने के लिए नियमों को दरकिनार कर दे रहे हैं। बीती रात भूखे प्यासे प्रवासी लोगों ने झांसी बार्डर पर जमकर हंगामा किया था, जबकि मेरठ में भी उग्र प्रदर्शन किया। वहीं, रीवा (मध्य प्रदेश) बार्डर पर बैरिकेड को तोड़कर लोग यूपी की सीमा में आ गए हैं, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें यूपी और एमपी राज्यों की पुलिस असहाय दिखाई दे रही है।

  • Uttar Pradesh17, May 2020, 8:40 AM

    UP-MP बॉर्डर पर रोके गए प्रवासी, भूखे-प्यासे कर रहे हंगामा, लगा 20KM लंबा जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां

    सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश का पालन कराने के लिए पुलिस ने रक्सा बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर रखी है। इससे हजारों की तादाद में प्रवासी मजदूरों के वाहनों के पहिए रक्सा बॉर्डर पर रुक गए हैं। प्रवासी मजदूर अपने प्राइवेट वाहनों से नहीं उतरने की जिद पर अड़ गए हैं। इसके कारण झांसी के रक्सा बॉर्डर 20 किलोमीटर लम्बा जाम लग गया है। वहीं, पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज किया।

  • Uttar Pradesh18, Apr 2020, 5:35 PM

    CM योगी के कदम को मायावती ने फिर सराहा, इस बार किया ये आग्रह

    बसपा मुखिया मायावती ने सीएम योगी आदित्यनाथ के इस कदम की सराहना करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि कोचिंग पढऩे वाले लगभग 7,500 बच्चों को लॉकडाउन से निकालने व उन्हें सुरक्षित घरों तक भेजने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने, काफी बसें कोटा, राजस्थान भेजी है। यह स्वागत योग्य कदम है। बीएसपी इसकी सराहना भी करती है।