Jio Users  

(Search results - 4)
  • Reliance Jio users can now recharge at bank ATMs, know how to do it dva

    TechDec 25, 2020, 3:12 PM IST

    ATM से रिचार्ज करें अपना Jio नंबर, मशीन में कार्ड डाल बस करना होगा ये 1 काम

    टेक डेस्क : रिलायंस जियो देश का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला नेटवर्क है। बेहतरीन सर्विस, कम दाम में कॉलिंग और इंटरनेट का मजा लेने के लिए ग्राहक भी इसे सबसे ट्रेस्टेड कंपनी मानते है। जियो भी अपने यूजर्स के लिए कोई न कोई ऑफर लेकर आता रहता है। हाल ही जियो एक ऐसी सुविधा लेकर आया है, जिससे आपको रिचार्ज करवाने के लिए दुकान पर जाने की जरुरत भी नहीं पड़ेगी। जी हां, अब आप अपने जियो फोन को खुद रिजार्च कर सकते हैं, वो भी अपने एटीएम की मदद से। ऑनलाइन रिचार्ज के इस दौर में अभी भी ऐसे कई लोग है जो दुकानों पर जाकर ही मोबाइल नंबर रिचार्ज कराते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो एटीएम के जरिए रिचार्ज करने की यह सुविधा लेकर आया है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप एटीएम कार्ड के जरिए अपना फोन रिचार्ज कर सकते हैं।

  • Reliance Jio users can watch IPL 2020 live streaming free with these special plans MJA

    TechAug 17, 2020, 4:44 PM IST

    Reliance Jio ने लॉन्च किए स्पेशल प्लान, यूजर फ्री में देख सकेंगे IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग

    रिलायंस जियो ने कुछ ऐसे प्लान शुरू किए हैं, जिनके जरिए इस बार यूजर्स फ्री में आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे। 

  • reliance jio to increase tariffs rate from december first week

    TechDec 2, 2019, 2:26 PM IST

    6 दिसंबर से बढ़ रहे हैं रिलायंस Jio के टैरिफ रेट, नए प्लान में अब क्या-क्या मिलेगा ?

    आपको बता दें कि बीते दिनों ही जियो ने नॉन जियो यूजर्स की कॉलिंग पर पैसे वसूलने शुरू किए हैं। इसके बाद नॉन जियो यूजर पर कॉलिंग के लिए नए पैक्स की शुरुआत की गई।

  • Bad news for Jio users, will no longer be able to make free calling

    BusinessOct 10, 2019, 11:58 AM IST

    Jio यूजर्स के लिए बुरी खबर, अब नहीं कर पाएंगे फ्री कॉलिंग

    जियो से जियो नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री रहेगी। लेकिन दूसरे किसी नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए यूजर्स को 6 पैसे प्रति मिनट की दर से भुगतान करना पड़ेगा। रिलायंस जियो का कहना है कि कस्टमर को अब से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए IUC टॉप-अप रिचार्ज करवाना होगा। अब तक केवल इंटरनेट डाटा के लिए रिचार्ज कराना होता था, कॉलिंग और SMS सेवा फ्री मिलती थी।