Jiomart  

(Search results - 15)
  • reliance group planning to embed jiomart with whatsapp so you can shop while chatting kph

    TechJan 19, 2021, 12:46 PM IST

    अब WhatsApp पर चैट करते हुए कर पाएंगे शॉपिंग, Amazon को टक्कर देने के लिए मुकेश अंबानी बना रहे हैं ऐसा प्लान

    टेक डेस्क: अभी भारत में अपनी प्राइवेसी पॉलिसी की वजह से WhatsApp को काफी विरोधों का सामना करना पड़ रहा है। कई लोग तेजी से इसे डिलीट का दूसरे एप पर स्विच कर रहे हैं। हालांकि, WhatsApp ने अपनी सफाई में लोगों से साफ कह दिया है कि ये पॉलिसी उनकी पर्सनल बातों को लीक नहीं करेगी। इस बीच अब एक बार फिर से यूजर्स के बीच अपनी धाक बनाने के लिए WhatsApp नए प्लान्स पर काम कर रहा है। इस बार भारत में यूजर्स के बीच वही पुरानी साख बनाने के लिए WhatsApp ने मुकेश अंबानी के साथ हाथ मिलाने का फैसला किया है। अंबानी जियोमार्ट को जल्द ही WhatsApp के साथ टाई अप करने की प्लानिंग में है। अगर ऐसा हो जाता है तो अब आप WhatsApp पर चैट के साथ ही शॉपिंग भी कर पाएंगे।  अमेजॉन और फ्लिपकार्ट को टक्कर देने की तैयारी... 

  • Mukesh Ambani Reliance JioMart offers vs Amazon and Flipkart ahead on Dhanteras, Diwali MJA

    BusinessNov 12, 2020, 11:36 AM IST

    फेस्टिव सीजन में जियोमार्ट दे रहा है 50 फीसदी छूट, वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियों से है टक्कर

    बिजनेस डेस्क। दीपावली के त्योहार पर अब खरीददारी जम कर हो रही है। इस मौके पर कई ई-कॉमर्स कंपनियों (E-Commerce Companies) ने एक से बढ़ कर एक ऑफर दिए और सेल शुरू किए। अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) इसमें आगे रहीं। वहीं, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की  रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) और जियोमार्ट (JioMart) इन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से टक्कर लेने में लगी हुई है। जियोमार्ट (JioMart) पर कई तरह के प्रोडक्ट्स की सेल की जा रही है और इसमें 50 फीसदी तक की छूट कस्टमर्स को दी जा रही है। मुकेश अंबानी की योजना रिटेल और ई-कॉमर्स के मार्केट पर अपना दबदबा कायम करने की है। 
    (फाइल फोटो)
     

  • JioMart is competing with Amazon and Flipkart in festive season, adds gifting option to app and website MJA

    BusinessNov 5, 2020, 2:28 PM IST

    Festive Season: अमेजन और फ्लिपकार्ट को टक्कर देने की तैयारी में JioMart, शुरू किया गिफ्टिंग कॉर्नर

    देश में त्योहारी सीजन की शुरुआत के साथ ही ई-कॉमर्स कंपनियों (E-Commerce Compnaies) में होड़ बढ़ती जा रही है। इस क्षेत्र में मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani) की ई-कॉमर्स वेंचर जियोमार्ट (JioMart) दुनिया की दिग्गज कंपनियों अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) को टक्कर देने की कोशिश में लगी है।

  • Reliance started retail business 14 years ago, now company acquires various business of future group MJA

    BusinessAug 30, 2020, 3:49 PM IST

    रिटेल कारोबार में रिलायंस ने रखा था 14 साल पहले कदम, फ्यूचर ग्रुप को खरीदने के बाद बनी सबसे बड़ी कंपनी

    बिजनेस डेस्क। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने रिटेल के कारोबार में आज से 14 साल पहले 2006 में कदम रखा था। अब रिलायंस रिटेल ने फ्यूचर ग्रुप के रिटेल, होलसेल, लॉजिस्टिक बिजनेस का अधिग्रहण कर लिया है। साल 2019 में फोर्ब्स की लिस्ट में 80वें नंबर पर रहे फ्यूचर ग्रुप के किशोर बियाणी ने रिलायंस रिटेल एंड फैशन लाइफस्टाइल लिमिटेड (RRFLL) को 24713 करोड़ रुपए में अपना कारोबार बेच दिया है। इस डील के साथ जहां रिटेल में मुकेश अंबानी टॉप पर पहुंच गए हैं, वहीं किशोर बियाणी पर लगा रिटेल किंग का तमगा भी हट गया। बता दें कि एक समय रिटेल के क्षेत्र में किशोर बियाणी की तूती बोलती थी, लेकिन धीरे-धीरे उनकी कंपनी कर्ज में डूबती चली गई। 

  • Facebook ceo Mark Zukerberg wants to make JioMart-WhatsApp business model global MJA

    BusinessAug 2, 2020, 7:05 PM IST

    WhatsApp-JioMart मॉडल को ग्लोबल बनाने की तैयारी, जकरबर्ग ने कहा - इसे दुनियाभर में आजमाया जाएगा

    फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने जियोमार्ट और वॉट्सऐप के आपसी तालमेल से रिटेल के बिजनेस में इंटरेस्ट दिखाया है। फेसबुक ने जियो प्लेटफॉर्म्स में 22 अप्रैल को 43574 करोड़ रुपए का निवेश कर कंपनी की 9.9 फीसदी  हिस्सेदारी खरीद ली थी। 

  • Online grocery retail business will be occupied by Reliance Industries, Goldman Sachs report MJA

    BusinessJul 23, 2020, 11:56 AM IST

    रिपोर्ट : ऑनलाइन रिटेल कारोबार के आधे हिस्से पर कब्जा जमा सकती है रिलायंस, मुकेश अंबानी का बढ़ा दबदबा

    अमेरिकी कंपनी गोल्डमैन सैक्श (Goldman Sachs) ने एक रिपोर्ट जारी की है, जिसमें यह अनुमान जाहिर किया गया है कि मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज आने वाले कुछ समय में भारत के ऑनलाइन किराना कारोबार के आधे हिस्से पर कब्जा जमा लेगी।

  • Know who is Kiran Thomas always with Reliance Industries chairman Mukesh Ambani during major annoucements MJA

    BusinessJul 18, 2020, 11:19 AM IST

    कौन है मुकेश अंबानी का ये 'गुमनाम चेहरा' जिसने AGM में आकाश-ईशा अंबानी संग की बड़ी-बड़ी घोषणाएं

    बिजनेस डेस्क। देश के सबसे बड़े ग्रुप रिलायंस इंडस्ट्रीज की 16 जुलाई को हुई सालाना जनरल मीटिंग (एजीएम) में कई बड़ी घोषणाएं हुईं। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कंपनी की योजनाओं के बारे में कई बड़े ऐलान किए, इसके साथ ही आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने जियो ग्लास का डेमो दिखाया, जो रिलायंस का एक खास ही प्रोडक्ट है। इस दौरान किरण थॉमस हमेशा मौजूद रहे। आकाश अंबानी और ईशा अंबानी को जियो ग्लास का डेमो दिखाने के लिए  किरण थॉमस ने ही बुलाया। उन्होंने जियोमार्ट (JioMart) के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। किरण थॉमस के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है। वे पर्दे के पीछे रह कर काम करते हैं, लेकिन रिलायंस की हर योजना में उनकी बड़ी भूमिका रहती है। जानते हैं उनके बारे में।

  • Mukesh Ambani says JioMart WhatsApp will be working to create opportunities for kirana stories and consumers

    BusinessJul 15, 2020, 4:35 PM IST

    ई-कॉमर्स में WhatsApp का भी इस्तेमाल, अब छोटे-छोटे शहरों और कस्बों पर है मुकेश अंबानी की नजर

    फेसबुक ने हाल ही में जियो प्लेटफॉर्म्स में निवेश किया था। मुकेश अंबानी ने बताया कि जियोमार्ट और WhatsApp मिलकर किराना स्टोर्स और कंज्यूमर्स के लिए आने वाले दिनों में नए मौके तैयार करेंगे। 

  • How to apply for the Jio petrol pump, Reliance is planning to open MJA

    BusinessJul 13, 2020, 10:43 AM IST

    10 हजार रुपए हर रोज होगी कमाई, आपके पास भी है जियो पेट्रोल पम्प खोलने का मौका; जानें प्रोसेस

    बिजनेस डेस्क। दुनिया के 10 टॉप अमीरों में 7वें स्थान पर अपना नाम दर्ज करा चुके मुकेश अंबानी के कारोबारी साम्राज्य का लगातार विस्तार होता जा रहा है। जियो प्लेटफॉर्म्स में भारी-भरकम निवेश के बाद रिलायंस ने जियोमार्ट की शुरुआत कर रिटेल के कारोबार में जहां कदम बढ़ाया है, वहीं अब रिलायंस जियो पेट्रोल पंप खोलने जा रही है। जानकारी के मुताबिक, रिलायंस के पेट्रोल पंपों का नाम जियो बीपी (Jio-BP) होगा। रिलायंस ने इसके लिए ब्रिटिश पेट्रोलियम से डील की है। यह डील एक अरब डॉलर की है। रिलायंस के साथ जुड़ कर कोई भी जियो पेट्रोल पंप खोल सकता है और अच्छी कमाई कर सकता है।

  • Reliance Jio is number one in customer base in India and now ready for big role in 5g as indications from AGR report MJA

    TechJun 24, 2020, 5:25 PM IST

    5G से भी तूफान मचाने की तैयारी में रिलायंस जियो, AGR की रिपोर्ट से मिल रहे हैं ऐसे संकेत

    रिलायंस जियो लॉन्चिंग के सिर्फ 3 साल के बाद ही कस्टमर्स और एजीआर के मामले में देश का पहले नंबर का टेलिकॉम ऑपरेटर बन गया है। 4G के बाद कंपनी 5G के क्षेत्र में भी उतरने की पूरी तैयारी कर रही है।

  • Reliance Jio e-commerce portal launched, discounts are available on many products MJA

    BusinessMay 25, 2020, 9:51 AM IST

    रिलायंस जियो का ई-कॉमर्स पोर्टल हुआ लॉन्च, कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही है छूट

    रिलायंस जियो (  Relaiance Jio) का ई-कॉमर्स पोर्टल जियो मार्ट लॉन्च हो गया है। इसका टेस्ट पिछले कई महीने से चल रहा था। इस वेबसाइट पर वॉट्सऐप के जरिए भी ऑर्डर लिए जा रहे हैं।

  • how to become a distributor on jiomart know the process kpt

    BusinessMay 5, 2020, 5:20 PM IST

    मुकेश अंबानी की JioMart संग कमाई करने का बेहतरीन मौका, जानें पार्टनर बनने की पूरी प्रोसेस

    नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) ई-कॉमर्स पोर्टल JioMart की शुरुआत कर चुकी है। इसके जरिए ग्राहक अन्य ऑनलाइन ग्रॉसरी प्लेटफॉर्म के जैसे ही ग्रॉसरी ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि अभी जियोमार्ट की सर्विस मुंबई के नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण क्षेत्रों में ही है। धीरे-धीरे देश के अन्य हिस्सों में भी इसके शुरू होने की उम्मीद है। जियोमार्ट की ई-कॉमर्स में एंट्री होने से अमेजन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart), बिग बास्केट (Big Basket), ग्रोफर्स (Grofers) को टक्कर मिलने का अनुमान है। 

     

    इसलिए हम आपको बता रहे हैं कि कैसे जियो मार्ट के डिस्ट्रीब्यूटर (How To Become Jiomart Distributor)  बन सकते हैं?

  • Reliance Jiomart service started on whatsapp order groceries online via Whatsapp kpm

    BusinessApr 27, 2020, 3:32 PM IST

    अब व्हाट्सऐप से घर बैठे करिए ग्रॉसरी की खरीददारी! रिलायंस ने इन शहरों में शुरू की JioMart सर्विस

    रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भारत के लाखों किराना दुकानदारों को अपने साथ जोड़ने की महत्वाकांक्षी योजना 'जियोमार्ट' की सेवा शरू कर दी है। इसके जरिए आप घर बैठे ग्रॉसरी ऑर्डर कर सकेंगे. इसके लिए व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया गया है

  • Internet world will change in India after Facebook and Jio meet KPU

    TechApr 25, 2020, 12:36 AM IST

    मुकेश अंबानी की जियो और फेसबुक की दोस्ती से भारत में कैसे बदलेगी इंटरनेट की दुनिया? जान लीजिए

    फेसबुक ने रिलायंस जियो में 9.99% की हिस्सेदारी खरीद ली है। इसके बाद कयास ये लगाए जा रहे हैं कि व्हाट्सएप का उपयोग कर ग्राहक रिलायंस रिटेल यानी JioMart से किराने के सामान खरीद सकते हैं। लेकिन इस साझेदारी से और भी ऐसी चीजें हैं जो ग्राहकों के लिए सुविधाजनक हो सकता है। तो आइए जानते हैं कि ऐसी कौन-कौन सी चीजें हैं जो आने वाले दिनों में हमें इस प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल सकता है।

  • Mukesh Ambani set to challenge Amazon launches JioMart for online shopping kpm

    BusinessDec 31, 2019, 2:40 PM IST

    मुकेश अंबानी Amazon को चुनौती देने उतरे मैदान में, शुरू करने जा रहे हैं ये काम

    मुंबई: मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने तेजी से बढ़ते भारतीय ई-कॉमर्स कारोबार में दिग्गजों को चुनौती देने का मन बना लिया है। रिलायंस की रिटेल कंपनी रिलायंस रिटेल ने सोमवार को जियो टेलीकॉम यूजर्स को यह संदेश भेजना शुरू किया कि ग्राहक उसके ऑनलाइन शॉपिंग के नए वेंचर जियोमार्ट में रजिस्टर करें।