Juhi Chawla  

(Search results - 53)
  • undefined

    BollywoodJun 9, 2021, 5:05 PM IST

    20 लाख जुर्माने के बाद बोलीं जूही- हम 5G के खिलाफ नहीं, अथॉरिटी बस इतना साबित कर दे कि ये हमारे लिए सेफ है

    दिल्ली हाईकोर्ट ने 5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ जूही चावला (Juhi Chawla) द्वारा लगाई गई याचिका को हाल ही में खारिज कर दिया था। इसके साथ ही कोर्ट ने एक्ट्रेस पर 20 लाख का जुर्माना लगाते हुए कहा था कि ये याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है। इस पूरे मामले को लेकर अब सोशल मीडिया पर जूही चावला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा है कि वो 5G टेक्नोलॉजी के खिलाफ नहीं हैं।

  • <p>juhi chawala</p>
    Video Icon

    TechJun 4, 2021, 6:59 PM IST

    कोर्ट ने जूही को फटकार, 20 लाख का लगाया जुर्माना

    वीडियो डेस्क।  दिल्ली हाईकोर्ट ने अभिनेत्री जूही चावला को बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने जूही की 5G टेक्नॉलजी के खिलाफ याचिका को खारिज कर दिया है। इस याचिका में अभिनेत्री ने देश में 5जी टेक्नॉलजी लागू किए जाने का विरोध जताया था। साथ ही कोर्ट ने जूही पर 20 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

  • undefined

    NationalJun 4, 2021, 4:56 PM IST

    दिल्ली हाईकोर्ट से जूही चावला को झटका, 5G टेक्नॉलजी के खिलाफ याचिका खारिज; 20 लाख का जुर्माना भी लगा

    कोर्ट ने अपने आदेश में कहा, यह याचिका पब्लिसिटी के लिए थी। इसके अलावा कोर्ट ने कहा, जूही चावला ने सुनवाई की लिंक सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके चलते तीन बार सुनवाई में व्यवधान हुआ। दिल्ली पुलिस व्यवधान करने वाले लोगों की पहचान कर उन पर कार्रवाई करे। 

  • <p>5G network</p>
    Video Icon

    TechJun 3, 2021, 9:38 AM IST

    10 Things: क्या वास्तव में खतरनाक है 5 जी नेटवर्क, क्या है जूही चावला का डर?

    वीडियो डेस्क।  कोरोना के बीच अब 5 जी तकनीक पर तेजी से बहस हो रही है। मुद्दे ने जोर तब पकड़ा जब अभिनेत्री जूही चावाला ने 5 जी नेटवर्क खड़ा करने पर रोक लागने की मांग को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाया। ऐसे में ये सवाल उठाता ही है क्या 5जी नेटवर्क हमारे स्वास्थ्य पर असर डालेगा। जूही चावला का कहना है कि 5 जी से ना सिर्फ इंसानों बल्कि जानवरों और पेड़ पौधों को भी खतरा है। 5 जी रेडिएशन आज के मुकाबले 10 से 100 गुना ज्यादा होगा। आइये 10 पाॉइंट में समझते हैं क्या है 5 जी रेडिएशन और कितना सही है जूही चावला का डर। 

  • undefined

    BollywoodJun 1, 2021, 9:26 AM IST

    Bollywood Update: तो रानी अहिल्याबाई होल्कर का रोल निभाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये शख्स कर रहा प्लानिंग

    प्रियंका चोपड़ा की अदाकारी से इम्प्रेस होकर राइटर मनोज मुंतशि ने मीडिया को बताया है कि वो रानी अहिल्याबाई होल्कर पर एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं और इसमें वो देसी गर्ल को कास्ट करना चाहते हैं। मनोज ने बताया है कि रानी अहिल्याबाई के किरदार के लिए जो पैशन और कॉन्फीडेंस चाहिए वो प्रियंका चोपड़ा में ही है। 

  • undefined

    NationalMay 31, 2021, 3:27 PM IST

    5 जी टेक्नोलॉजी के खिलाफ जूही चावला ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका, 2 जून को होगी सुनवाई

    5 जी टेक्नोलॉजी के खिलाफ एक्ट्रेस जूही चावला द्वारा दायर याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट 2 जून को अगली सुनवाई करेगा। जूही पिछले कई सालों से इसके खिलाफ आवाज उठाती आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने 5 जी नेटवर्क के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की। 

  • undefined

    BollywoodMay 21, 2021, 8:05 AM IST

    सुष्मिता से जूही तक, फिल्मों में डेब्यू से पहले ही खूबसूरती का ताज अपने नाम कर चुकी थीं ये 12 एक्ट्रेस

    मुंबई। सुष्मिता सेन ने 27 साल पहले आज ही के दिन (21 मई, 1994) मिस यूनिवर्स का टाइटल अपने नाम कर पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया था। सुष्मिता मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी थीं। मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट के दौरान सुष्मिता सेन ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को हराते हुए ये खिताब अपने नाम किया था। वैसे, सुष्मिता के अलावा ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और जूही चावला समेत ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जो आज की तारीख में बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा हैं। इन एक्ट्रेसेस ने न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम बनाया। इनमें से कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्होंने फिल्मों में डेब्यू करने से पहले कोई न कोई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जरूर जीता है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड की ऐसी ही 10 एक्ट्रेसेस के बारे में। 

  • undefined

    CelebsMay 17, 2021, 5:56 PM IST

    28 साल पहले जब गुस्से में खुद पर काबू नहीं रख पाए थे सनी देओल, 1 वजह से फाड़ डाली थी अपनी ही पैंट

    मुंबई. लंबे समय से फिल्मों से दूर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपनी दमदार एक्टिंग को बदौलत उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। सनी स्क्रीन पर गुस्सा दिखाने के लिए फेमस है। और उनका यह अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है। लेकिन सनी रील लाइफ की जगह कभी-कभी रियल लाइफ में भी गुस्सा हो जाते हैं। ऐसा ही एक सनी का 28 साल पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह किस्सा 1993 में आई फिल्म डर (Darr) से जुड़ा है। यश चोपड़ा (Yash Chopra) की इस फिल्म में सनी के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) लीड रोल में थे। 

  • undefined

    BollywoodMay 8, 2021, 9:53 AM IST

    Bollywood Update: पति विराट कोहली के साथ मिलकर कोविड फंड के लिए अनुष्का ने इकट्ठा किए इतने करोड़

    कोविड काल में हर कोई अपने-अपने तरीके से मदद करने की कोशिश कर रहा है। एक कोशिश क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने की है। उन्होंने लोगों की मदद के लिए फंड रेजिंग का अभियान शुरू किया था। दोनों ने लोगों से अपील की थी कि जितना हो सके इस अभियान में अपना योगदान दें। शुक्रवार को विराट और अनुष्का ने इस अभियान की शुरुआत दो करोड़ रुपए की राशि के योगदान के साथ की थी। 

  • undefined

    BollywoodMay 6, 2021, 5:05 PM IST

    जूही चावला के खेतों में लगा रसीले आमों का ढेर, कई एकड़ में फैला है एक्ट्रेस का फॉर्महाउस, PHOTOS

    मुंबई। जूही चावला (Juhi Chawla) भले ही फिल्मों में अब एक्टिव नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जूही चावला इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फॉर्म हाउस पर वक्त गुजार रही हैं। जूही चावला ने अपने फॉमहाउस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वो ढेर सारे रसीले आमों को दिखा रही हैं। जूही चावला को इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो टेबल पर बैठी हैं और कुछ लोगों से मीटिंग कर रही हैं। साथ ही उनके सामने आमों का ढेर लगा हुए है। 

  • undefined

    CelebsMar 11, 2021, 5:26 PM IST

    जब बेटे की एक गलती भारी पड़ी थी Dharmendra पर, इस वजह से पापा से नजरें तक नहीं मिला पाए Sunny Deol

    मुंबई. डायरेक्टर मुकुल एस आनंद की फिल्म सल्तनत (film sultanat) की रिलीज 35 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 11 मार्च, 1986 को रिलीज हुई थी। फिल्म में धर्मेंद्र (dharmendra), सनी देओल (sunny deol), श्रीदेवी (sridevi), जूही चावला (juhi chawla), अमरिश पुरी (amrish puri), शक्ति कपूर (shakti kapoor) लीड रोल में थे। इस फिल्म से जूही चावला ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वे इस फिल्म में शशि कपूर के बेटे करन कपूर के नजर आई थी। फिल्म को अर्जुन हिंगोरानी ने प्रोड्यूसर किया था। हालांकि, भारी भरकम स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसी बीच आपको सनी देओल और धर्मेंद्र से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsMar 11, 2021, 2:24 PM IST

    'कयामत से कयामत तक' नहीं बल्कि इस फिल्म से किया था इस सुपरस्टार ने डेब्यू, 35 साल पहले दिखती थी ऐसी

    मुंबई. ज्यादातर लोगों का मानना है कि जूही चावला (juhi chawla) ने 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक (qayamat se qayamat tak) से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन ऐसा नहीं है। हकीकत यह है कि उन्होंने 1986 में आई फिल्म सल्तनत (film sultanat) से डेब्यू किया। जूही को बॉलीवुड में 35 साल पूरे हो गए है। उनकी डेब्यू में धर्मेंद्र, सनी देओल, श्रीदेवी, अमरिश पुरी, शक्ति कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म वे शशि कपूर के बेटे करन कपूर के नजर आई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकुल एस आनंद थे और फिल्म को अर्जुन हिंगोरानी ने प्रोड्यूसर किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और जूही को भी लोग भूल गए। फिर जूही 1988 में आमिर खान के साथ फिल्म कयामत से कयामत तक में नजर आई।

  • undefined

    BollywoodFeb 19, 2021, 1:57 PM IST

    20 साल की है जूही चावला की बेटी, मां की 1 चीज से जाह्नवी को अब भी महसूस होती है शर्मिंदगी

    मुंबई। जूही चावला (juhi chawla) के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनकी फैमिली खासकर पति और बच्चों के बारे में लोगों को कम ही जानकारी है। वैसे,  जूही चावला भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो अब भी लाइमलाइट में बनी रहती है। खासकर आईपीएल के समय जूही चावला सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में आईपीएल के लिए खिलाड़ियों के ऑक्शन (नीलामी) में जूही चावला की बेटी जाह्नवी नजर आईं। जाह्नवी अभी 20 साल की हैं, लेकिन उन्होंने अभी से अपने पापा-मम्मी का बिजनेस संभालना शुरू कर दिया है। बता दें कि जूही चावला के पति जय मेहता मल्टीनेशनल कंपनी मेहता ग्रुप के मालिक हैं। उनकी सीमेंट की दो कंपनियां भी है। शाहरुख खान के साथ वे आईपीएल (IPL) टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के को-ओनर भी हैं।

  • undefined

    BollywoodFeb 18, 2021, 4:09 PM IST

    IPL Auction 2021: पहली आईपीएल के ऑक्शन में दिखा शाहरुख का बेटा, जूही की बेटी भी आई नजर

    कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के को-ओनर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी आईपीएल 2021 की नीलामी का हिस्सा बना है। ये पहला मौका है जब किंग खान का बेटा ऑक्शन में शामिल हुआ है। इससे जुड़ी एक तस्वीर भी आईपीएल के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है।

  • undefined

    BollywoodFeb 5, 2021, 9:18 AM IST

    व्हाइट लहंगा और मैचिंग कलर का मास्क पहने भाई की शादी में बन-ठनकर पहुंचीं श्रद्धा कपूर, INSIDE PICS

    मुंबई. श्रद्धा कपूर के मौसेरे भाई और बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने गुरुवार 4 फरवरी को मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी से कोर्ट मैरिज की। इसके बाद बाकी की रस्में जैसे संगीत सेरेमनी हुई। कोर्ट मैरिज के बाद अब दोनों 5 फरवरी को पावना लेक के पास हिंदू रीति-रिवाज से 7 फेरे लेंगे। ऐसे में फेरे लेने से पहले सेरेमनी की कुछ इनसाइड फोटो सामने आई है, जिसमें श्रद्धा कपूर, शक्ति कपूर, सनी देओल, भाग्यश्री, जूही चावला और अनिल कपूर जैसे स्टार्स पहुंचे हैं।