Kaimur  

(Search results - 30)
  • undefined

    BiharFeb 22, 2021, 8:11 PM IST

    घरवालों ने बेटी का कर दिया था अंतिम संस्कार...लेकिन 3 साल बाद मिली जिंदा..सामने आई शॉकिंग कहानी

    कैमूर (Bihar) । एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने पति के उत्पीड़न से परेशान होकर मायके चली आई। इसके बाद वह लापता हो गई। वहीं, काफी खोजबीन करने के बाद परिवार के लोगों को एक लाश मिली, जिसे बेटी की लाश मानते हुए अंतिम संस्कार कर दिए। मगर, पुलिस ने तीन साल बाद उसे उसके प्रेमी जीजा के साथ यूपी के सोनभद्र से गिरफ्तार लाई तो सभी हैरान हो गए। 

  • undefined

    BiharFeb 8, 2021, 7:25 PM IST

    सर्प का चमत्कार: सांप के दर्शन को आ रहे 50 KM दूर से लोग, एक झलक देखने के लिए लग रही कतारें

    कैमूर ( Bihar) । बिहार में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। विज्ञान के इस युग में लोग अंधविश्वास को मान रहे हैं। दरअसल एक सांप को भोले बाबा का अवतार मानकर लोग पूजने लग गए हैं। उनका दावा है कि वो दिन में 3 घंटे तक बिल से बाहर आ रहा है, जिसके बाद फिर वापस बिल में चला जा रहा है। हालांकि एशियानेट हिंदी इस बात की पुष्टि नहीं करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तरह की खबर फैलते ही सांप के दर्शन करने के लिए ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। जिसकी तस्वीरें भी वायरल होने लगी हैं। ऐसे में हम आपको इसके बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

  • undefined

    BiharDec 24, 2020, 8:52 PM IST

    4 साल की बच्ची से दरिंदे ने की हैवानियत, ना शिकायत ना पुलिस!ऑन द स्पॉट दी ऐसी सजा कि आरोपी हो गई मौत

     युवक ने अपनी पड़ोस में रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत की। मासूम जब रोते हुए अपने घर पहुंची तो माता-पिता ने उससे रोने के पीछे की वजह पूछी। तब मासूम ने यह बात बताई। इसके बाद आरोपी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 21, 2020, 9:15 AM IST

    राजनाथ सिंह ने कहा-सचिन-सहवाग की जोड़ी है भाजपा-जनता दल, न लालटेन वाली सरकार आएगी न लालटेन वाला युग

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा हमारी पार्टी ने संकल्प लिया था कि जिस दिन संसद में स्पष्ट बहुमत मिलेगा उत्पीड़न के शिकार अल्पसंख्यकों को भारत लाया जाएगा। उन्हें भारत लाकर नागरिकता देंगे। अपने संकल्प को पूरा करने के लिए ही हमने नागरिकता का कानून पास किया।

  • <p style="text-align: justify;">कैमूर (Bihar) । पड़ोसी राज्य में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रेप (rape) की घटनाओं के बाद अब बिहार में भी दरिंदगी की डरा देने वाली खबर आई है। जहां बदमाशों ने किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने के बाद उसे मिट्टी में जिंदा दबाने की कोशिश की गई। हालांकि घटना पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ में जुटी हुई है। यह घटना गुरुवार की शाम की बताई जा रही है।</p>

    BiharOct 2, 2020, 10:09 AM IST

    यूपी के बाद बिहार में दरिंदगी, गैंगरेप के बाद किशोरी को मिट्टी में दबाकर मारने की कोशिश

    कैमूर (Bihar) । पड़ोसी राज्य में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रेप (rape) की घटनाओं के बाद अब बिहार में भी दरिंदगी की डरा देने वाली खबर आई है। जहां बदमाशों ने किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने के बाद उसे मिट्टी में जिंदा दबाने की कोशिश की गई। हालांकि घटना पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ में जुटी हुई है। यह घटना गुरुवार की शाम की बताई जा रही है।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 1, 2020, 9:29 AM IST

    बिहार में पहले चरण में 71 सीटों पर नामांकन शुरू, कहां-कहां होगा इलेक्शन, क्या होगी प्रक्रिया?

    कोविड-19 को देखते हुए भारत निर्वाचन आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों को ऑनलाइन नामांकन पत्र जमा करने की सुविधा प्रदान की है। इसके लिए शपथ पत्र से लेकर शुल्क भी ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। यह एक विकल्प के रूप में है। प्रत्याशी यदि हार्ड कॉपी के साथ नामांकन पत्र दाखिल करना चाहते हैं तो वह भी कर सकते हैं। 
     

  • <p><strong>कैमूर (Bihar) । </strong>बिहार के एक लाल की यूपी में अलग पहचान बन गई है। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी |(Varanasi) में उसे लोग हेलमेट मैन के नाम से पुकारते हैं। दरअसल वह लोगों को फ्री में हेलमेट बांटते हैं। साथ ही एक्सीडेंटल बीमा भी करते हैं। बता दें कि यह सब वह अपने दोस्त की एक्सीडेंट में हेलमेट न लगाने से हुए मौत के बाद कर रहे हैं। इतना ही नहीं प्राइवेट नौकरी (Private job)&nbsp;&nbsp;छोड़कर उन्होंने गरीब बच्चों को फ्री में बुक भी देने का काम शुरू किया है।<br />
<strong>(बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावी हलचल के बीच हम अपने पाठकों को 'बिहार के लाल' सीरीज में कई हस्तियों से रूबरू करा रहे हैं। इस सीरीज में राजनीति से अलग उन हस्तियों के संघर्ष और उपलब्धि के बारे में बताया जा रहा है जिन्होंने न सिर्फ बिहार बल्कि देश दुनिया में भारत का नाम रोशन किया।)</strong></p>

    BiharSep 20, 2020, 10:58 AM IST

    दोस्‍त की मौत के बाद छोड़ दी नौकरी, फ्री में बांट रहे हैं हेलमेट, यूपी में हेलमेट मैन बना बिहार का ये लाल

    कैमूर (Bihar) । बिहार के एक लाल की यूपी में अलग पहचान बन गई है। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी |(Varanasi) में उसे लोग हेलमेट मैन के नाम से पुकारते हैं। दरअसल वह लोगों को फ्री में हेलमेट बांटते हैं। साथ ही एक्सीडेंटल बीमा भी करते हैं। बता दें कि यह सब वह अपने दोस्त की एक्सीडेंट में हेलमेट न लगाने से हुए मौत के बाद कर रहे हैं। इतना ही नहीं प्राइवेट नौकरी (Private job)  छोड़कर उन्होंने गरीब बच्चों को फ्री में बुक भी देने का काम शुरू किया है।
    (बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावी हलचल के बीच हम अपने पाठकों को 'बिहार के लाल' सीरीज में कई हस्तियों से रूबरू करा रहे हैं। इस सीरीज में राजनीति से अलग उन हस्तियों के संघर्ष और उपलब्धि के बारे में बताया जा रहा है जिन्होंने न सिर्फ बिहार बल्कि देश दुनिया में भारत का नाम रोशन किया।)

  • undefined

    BiharSep 1, 2020, 10:28 AM IST

    झांसा देकर बनाता था संबंध, लॉकडाउन भाग आया घर, अब शादी करने गुजरात से बिहार आई युवती, फिर..

    कैमूर (Bihar) । पहले प्यार किया फिर सपने दिखाकर प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए। लेकिन, जब शादी की बात आई तो लॉकडाउन का बहाना बनाकर प्रेमी घर भाग आया। इसके बाद अब शादी करने से इंकार कर दिया। वहीं, प्रेमी की से धोखा मिलने पर प्रेमिका हिम्मत जुटाकर गुजरात से बिहार चली आई और कैमूर एसपी से अपनी लव स्टोरी बताते हुए न्याय की गुहार लगाने लगी। पुलिस ने भी प्रेमी को पकड़ा तो वह भी शादी के लिए तैयार हो गया। फिर क्या, महिला थाना पुलिस ने भभुआ स्थित महा कोटेश्वर मंदिर में प्रेमी युगल की शादी करा दी।

  • undefined

    BiharAug 24, 2020, 7:12 PM IST

    मछली पकड़ने के लिए डाला था जाल, अंदर से निकला मगरमच्छ, फिर..

    कैमूर डीएफओ विकास अहीलावत ने कहा है कि मगरमच्छ को पकड़कर दुर्गावती जलाशय में छोड़ दिया है। कैमूर जिले में अब तक 6 मगरमच्छ को रेस्क्यू कर छोड़ा गया है। इस बार ज्यादा बारिश होने के कारण नदी की तेज धार से मगरमच्छ बहकर इधर चले आए हैं।

  • undefined

    BiharAug 10, 2020, 4:15 PM IST

    रिफाइंड तेल से भरा टैंकर पलटा; बाल्टी, बोतल-हांडी लेकर कुछ ऐसे दौड़ पड़े लोग

    पुलिसकर्मियों ने जैसे ही मीडिया का कैमरा देखा कि तेल लूटने वालों के ऊपर डंडे भी बरसाना शुरू कर दिया। लेकिन, फिर भी वो रिफाइन तेल को नहीं बचा सके। ट्रैंकर चालक सत्यनाम सिंह का कहना है कि बिहार से रिफाइन तेल लोड कर जा रहा थे, तभी सड़क किनारे गाड़ी मोड़ने के दौरान टैंकर पलट गया। इसके बाद टैंकर से गिर रहे तेल को सारे ग्रामीणों ने लूट लिया।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बिहार में कोरोना के संक्रमण का दौर लगातार भयावह होता जा रहा है। संक्रमण रोकने के लिए बिहार में 16 से 31 जुलाई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में यह फैसला हुआ। बता दें कि अनलॉक टू में मरीजों की संख्या दो गुना हो गई है। आज ही 1432 पॉजिटिव मिले हैं।&nbsp;</p>

    BiharJul 14, 2020, 4:42 PM IST

    बिहार में कोरोना विस्फोट, अनलॉक 2 में दो गुना हुए मरीज, अब 31 जुलाई तक फिर से लॉकडाउन

    पटना (Bihar) । बिहार में कोरोना के संक्रमण का दौर लगातार भयावह होता जा रहा है। संक्रमण रोकने के लिए बिहार में 16 से 31 जुलाई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में यह फैसला हुआ। बता दें कि अनलॉक टू में मरीजों की संख्या दो गुना हो गई है। आज ही 1432 पॉजिटिव मिले हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    BiharJul 7, 2020, 5:39 PM IST

    दांतों तले लोहे के चने चबा जाता है ये शख्स, अब किया ऐसा कारनामा कि हिल गया अमेरिका

    इंडिया के हैमर हेडमैन और खतरनाक स्टंट के बादशाह धर्मेन्द्र ने फिर इतिहास रच दिया। बिहार के धर्मेंद्र सिंह ने दांतों से एक मिनट में 12 मिलीमीटर मोटी लोहे की 15 रॉड मोड़कर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कर लिया है। 

  • <p><strong>कैमूर (Bihar) । </strong>इंडिया के हैमर हेडमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने फिर इतिहास रच दिया। धर्मेंद्र कुमार ने इस बार दांतों से एक मिनट में 12 मिलीमीटर मोटी लोहे की 15 रॉड मोड़कर &nbsp;गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड में नाम दर्ज कर लिया है। अमेरिका के डेविस का रिकॉर्ड इस तरह तोड़कर भारत का परचम दुनिया में लहराया। बता दें कि 35 दिन में दो बार &nbsp;गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड में नाम दर्ज कराने के बाद धर्मेंद्र का मनोबल काफी बढ़ गया है। इसके पहले 2 जून को सिर से लोहे का सरिया मोड़ने का &nbsp;गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड में दर्ज कराया था।</p>

    BiharJul 7, 2020, 3:09 PM IST

    धर्मेंद्र ने दांतों से 1 मिनट में लोहे के 15 रॉड को मोड़ा, 35 दिन में दूसरी बार गिनीज बुक में दर्ज कराया नाम

    कैमूर (Bihar) । इंडिया के हैमर हेडमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने फिर इतिहास रच दिया। धर्मेंद्र कुमार ने इस बार दांतों से एक मिनट में 12 मिलीमीटर मोटी लोहे की 15 रॉड मोड़कर  गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड में नाम दर्ज कर लिया है। अमेरिका के डेविस का रिकॉर्ड इस तरह तोड़कर भारत का परचम दुनिया में लहराया। बता दें कि 35 दिन में दो बार  गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड में नाम दर्ज कराने के बाद धर्मेंद्र का मनोबल काफी बढ़ गया है। इसके पहले 2 जून को सिर से लोहे का सरिया मोड़ने का  गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड में दर्ज कराया था।

  • <p><strong>कैमूर (&nbsp;Bihar) । </strong>कैमूर पुलिस ने चोरी के एक मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें घर का नौकर और चोरी का सामन खरीदने वाला दुकानदार शामिल है। आरोपियों से पूछताछ के दौरान पूरी तरह से फिल्मी स्टोरी सामने आई है। जी हां चोरी करने वालों में &nbsp;6 मुसहर भी हैं, जो एसपी के सामने मीडिया से ये कहने लगे कि हमलोग इसलिए चोरी करते हैं ताकि जेल में जाने पर भरपेट खाना मिल सके। चोरी करने की बात स्वीकार करते हुए आरोपियों ने कहा कि सर हम लोग मुर्गा, पनीर खाना चाहते हैं, लेकिन जेल में बाहर जैसा काम किए ही अच्छा खाना मिल जाता है। साथ ही जेल में तरह-तरह के पकवान भी फ्री में खाने को मिले जाते हैं तो क्यों न जाए जेल जाएं।&nbsp;</p>

    BiharJun 28, 2020, 8:48 AM IST

    जेल जाने के लिए करते हैं ये चोरी, वहां फ्री में खाने के लिए पाते हैं खाना

    कैमूर ( Bihar) । कैमूर पुलिस ने चोरी के एक मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें घर का नौकर और चोरी का सामन खरीदने वाला दुकानदार शामिल है। आरोपियों से पूछताछ के दौरान पूरी तरह से फिल्मी स्टोरी सामने आई है। जी हां चोरी करने वालों में  6 मुसहर भी हैं, जो एसपी के सामने मीडिया से ये कहने लगे कि हमलोग इसलिए चोरी करते हैं ताकि जेल में जाने पर भरपेट खाना मिल सके। चोरी करने की बात स्वीकार करते हुए आरोपियों ने कहा कि सर हम लोग मुर्गा, पनीर खाना चाहते हैं, लेकिन जेल में बाहर जैसा काम किए ही अच्छा खाना मिल जाता है। साथ ही जेल में तरह-तरह के पकवान भी फ्री में खाने को मिले जाते हैं तो क्यों न जाए जेल जाएं। 

  • <p><strong>कैमूर (&nbsp;Bihar) ।</strong> बाप-बेटे पैसे के बल पर कुकर्मी हो गए थे। वे पैसे के बल पर गांव की ही बहू, बेटियों को अपने हवस का शिकार बनाते। पिता-पुत्र के कुकर्मों से गांव के कई लोग परेशान थे। लेकिन, अपनी इज्जत बचाने और गरीबी के कारण इनसे मुकाबला करने में डरते थे। जिसे लेकर एक शख्स ने अपने दो और मित्रों के साथ मिलकर दोनों का हत्या का प्लान तैयार किया और &nbsp;30 मई &nbsp;को बाप-बेटे की हत्या कर दी। यह मामला बेलाव थाना के तराव गांव का है। हालांकि इस वारदात का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। साथ ही पुलिस ने तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।&nbsp;</p>

    BiharJun 27, 2020, 3:27 PM IST

    बाप-बेटे पैसों के दम पर बहू-बेटियों से बनाते थे अवैध संबंध, गांव के लोग नहीं कर पाते थे विरोध

    कैमूर ( Bihar) । बाप-बेटे पैसे के बल पर कुकर्मी हो गए थे। वे पैसे के बल पर गांव की ही बहू, बेटियों को अपने हवस का शिकार बनाते। पिता-पुत्र के कुकर्मों से गांव के कई लोग परेशान थे। लेकिन, अपनी इज्जत बचाने और गरीबी के कारण इनसे मुकाबला करने में डरते थे। जिसे लेकर एक शख्स ने अपने दो और मित्रों के साथ मिलकर दोनों का हत्या का प्लान तैयार किया और  30 मई  को बाप-बेटे की हत्या कर दी। यह मामला बेलाव थाना के तराव गांव का है। हालांकि इस वारदात का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। साथ ही पुलिस ने तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।