Kamal Nath  

(Search results - 197)
  • undefined

    Madhya PradeshJul 26, 2021, 9:22 AM IST

    MP में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत, प्रशासन ने माफिया का तोड़ा घर..आबकारी अधिकारी किए सस्पेंड

    यह मामला मंदसौर  जिले के खखराई गांव का है। जहां शराब पीने से हुई मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। हैरानी की बात यह है कि यह घटना  प्रदेश के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा का गृह क्षेत्र में हुई है।

  • <p>मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ, शुक्रवार को नए राज्यपाल से मुलाकात कर बधाई दी।&nbsp;</p>

    Madhya PradeshJul 9, 2021, 3:06 PM IST

    कमलनाथ ने कहा- मोदी अब अच्छे लग रहे हैं, सिंधिया के मंत्री बनने पर बोले- वे खुश रहें

    पूर्व सीएम कमलनाथ एमपी ने नवनियुक्त राज्यपाल छगनभाई मंगूभाई पटेल से मिलने पहुंचे थे। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि एससी-एसटी वर्ग के लोग एमपी में आज सुरक्षित नहीं हैं। 

  • undefined

    RajasthanJun 18, 2021, 11:57 AM IST

    सचिन पायलट को मनाएंगे कमलनाथ, पार्टी ने दी राजस्थान में डैमेज कंट्रोल की जिम्मेदारी

    कांग्रेस के 23 नेताओं द्वारा लिखे गए लेटर के बाद कांग्रेस में कलह शुरू हो गई थी। ऐसे समय में कमलनाथ ने बड़ी भूमिका निभाई थी। कमलनाथ की पहल पर ही नाराज 23 नेताओं की बैठक सोनिया गांधी के साथ हुई थी। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 10, 2021, 12:40 PM IST

    नकुलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के स्वास्थ्य को लेकर क्या कहा सुनिए...

    वीडियो डेस्क।  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता कमलनाथ को में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके स्वास्थ्य को लेकर बेटे नकुलनाथ ने जानकारी दी। उन्होंने का कि उन्हें कोई कोरोना औऱ सीने में दर्द नहीं हुआ है। मेरी जिद के कारण हेल्थ रुटिन चेकअप के लिए एडमिट किया गया है। सोशल मीडिया पर उनकी हेल्थ से जुड़ी जो भी खबरे चल रही है वो सभी अफवाहे है। सुनिए क्या बोले नकुलनाथ। 


     

  • undefined

    Madhya PradeshJun 9, 2021, 1:29 PM IST

    बड़ी खबर: MP के पूर्व CM कमलनाथ की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराया गया भर्ती

    बुधवार सुबह 10 के आसपास कमलनाथ को मेदांता अस्पताल के 15वें फ्लोर पर भर्ती किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, कमलनाथ को सीने में दर्द होने की शिकायत थी। वहीं बुखार के अलावा कोरोना संक्रमण के अन्‍य लक्षण भी दिखाई हैं। डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 7, 2021, 5:17 PM IST

    एमपी में क्या हो रहा है नेतृत्व परिवर्तन, होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने रिपोर्टर को दिया ये जवाब

    वीडियो डेस्क। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इंटरनेट मीडिया पर मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रही सूचनाओं को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि वाट्सएप एक ऐसी यूनिवर्सिटी है, जिसका वाइस चांसलर बनने के लिए किसी योग्यता की आवश्यक्ता नहीं होती। और इसलिए ये जो झूठी सूचनाएं हैं, जो भ्रामक और असत्स सूचनाएं हैं, मेरी प्रार्थना है इन पर ध्यान न दें। भाजपा पूरी तरह से सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में एक है, संगठित है। शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, वे अभी सीएम हैं और रहेंगे। इसलिए इस तरह इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही अटकों को कोई आधार ना बनाएं।


     

  • undefined

    Madhya PradeshMay 30, 2021, 3:32 PM IST

    अपने ही बयान में फंस गए कमलनाथ: SIT ने भेजा नोटिस, 2 जून को पूछताछ करने बंगले पर जाएगी टीम

    कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की महिला दोस्त की आत्महत्या को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर कई तरह के आरोप लगाए थे। जिसका जवाब देते हुए कमलनाथ ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि हनीट्रैप की पेन ड्राइव उनके पास भी है। 

  • undefined

    Madhya PradeshMay 29, 2021, 5:37 PM IST

    पलटवारः MP के गृहमंत्री ने कहा-मृत लोगों से मिल रहे कमलनाथ, ऐसे लोगों ने ही देश के साथ किया विश्वासघात

    कमलनाथ ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि कोरोना संक्रमण से मरने वालों के आंकड़े छिपाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनपर जमकर पलटवार किया।  गृह मंत्री ने तो कमलनाथ को कोरोना का नया वैरिएंट तक बता दिया।

  • <p>kamal nath</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 29, 2021, 1:12 PM IST

    पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा- 'मेरा भारत महान नहीं, अब बदनाम देश'

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ एक बार विवादों में आ गए हैं। शुक्रवार को एक पत्रकार वार्ता में उन्होंने भारत को बदनाम देश कह दिया। उन्होंने कहा कि सब देशों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इस बयान पर जमकर निशाना साधा है शिवराज सिंह ने कहा कि वे मैंटल बैलेंस खो चुके हैं। 

  • <p>kamalnath</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 29, 2021, 12:01 PM IST

    गजबः एक मरे हुए इंसान ने की कमलनाथ से बात, पूर्व सीएम का वीडियो हुआ वायरल

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वे कह रहे हैं कि उन्हें एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी मौत नकली रेमडेसिवर लेने से हुई है। पूर्व सीएम कमलनाथ इस वीडियो को लेकर खूब ट्रोल हो रहे हैं। आप भी सुनिए उन्होंने क्या कहा?
     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 25, 2021, 2:36 PM IST

    कमलनाथ पर FIR को लेकर बवाल, चूड़ी भेंट करने सीएम हाउस जा रही कांग्रेस नेत्री ने किया जमकर हंगामा

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण से हुई मौतों के आंकड़ों को लेकर सियासी संग्राम छिड़ गया है। सरकार और भाजपा सीधे तौर पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर हमलावर है तो दूसरी ओर कांग्रेस भी दो-दो हाथ करने को तैयार है।  कमल नाथ के खिलाफ भोपाल में मामला दर्ज हो गया है, तो वहीं कांग्रेस भी सीएम शिवराज सिंह पर एफआईआर दर्ज कराने को लेकर जगह-जगह ज्ञापन सौंप रही है।  चूड़ी लेकर सीएम हाउस पहुंची महिला कांग्रेस धार की जिलाध्यक्ष विजेता त्रिवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता पूर्व सीएम कमलनाथ पर हुई एफआईआर का विरोध करने सीएम हाउस पहुंची थीं।

    कमलनाथ ने कही थी ये बातें
    दरअसल कमलनाथ ने एक प्रेसवार्ता में कोरोना की दूसरी लहर को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस चीन का था लेकिन अब भारत विश्व में बदनाम हो रहा है. पूरा विश्व इंडियन वैरिएंट बोल रहा है. इसका प्रभाव विदेश में पढ़ने वाले छात्र और नौकरी पेशा भारतीयों पर पड़ रहा है. कमलनाथ ने कहा, “भारत किस कदर विश्व में बदनाम हो रहा है. यह चीन का वायरस था, चीन का कोरोना था. आज पूरे विश्व ने नाम लिख दिया है इंडियन वेरिएंट कोरोना।

  • undefined

    NationalMay 22, 2021, 3:18 PM IST

    कांग्रेस ना सिर्फ देश का अपमान कर रही है, बल्कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई को भी कमजोर कर रही है: भाजपा

    कमलनाथ ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा था, हम पहले कहते थे कि ये चाइनीज कोरोना है। जनवरी 2020 में कहते थे यह कोरोना चीन का है। वहीं, बना है। लेकिन आज हम कहां पहुंच गए। आज दुनियाभर में इंडियन कोरोना है, भारतीय कोरोना।

  • undefined

    Madhya PradeshMay 11, 2021, 3:36 PM IST

    कोरोना पर राजनीति: MP के गृहमंत्री का विवादित बयान-'कांग्रेस शासित प्रदेशों से देश में फैला कोविड'

    गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर यह बयान दिया है। गृहमंत्री ने कहा कि ''देश में जहां-जहां भी कांग्रेस की सरकार है वहां कोरोना सबसे ज्यादा फैला है। इसके बाद इन्हीं प्रदेशों से दूसरे राज्यों में यह महामारी फैली है। क्योंकि सबसे ज्यादा महाराष्ट्र, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पंजाब में कोरोना फैला हुआ है''।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 18, 2021, 5:10 PM IST

    कोरोना अस्पताल में घुस कर कांग्रेस नेत्री ने किया खूब हंगामा, डॉक्टर से कहा आपको पता लग जाएगा मैं कौन हूं

    वीडियो डेस्क।  मध्य प्रदेश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है तो वहीं कांग्रेस नेतओं का डॉक्टर के साथ बुरा बर्ताव का सिलसिला थम नहीं रहा है। कुछ दिनों पहले भोपाल जिला अस्पताल से कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा द्वारा की गई अभद्रता का एक वीडियो  सामने आया था अब उज्जैन के  माधव नगर अस्पताल से सामने आया है, जिसमें कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान डॉक्टर से अभद्रता करते नजर आईं। कांग्रेस नेत्री अस्पताल में फर्श पर लेटे मरीजों की व्यवस्था देख वहां पहुंची थीं लेकिन इस दौरान अस्पताल के ही डॉक्टर से किसी बात पर उनकी बहस शुरू हो गई  डॉक्टर ने उनसे पूछा कि आप कौन हैं, कोविड गाइडलाइन का ध्यान रखिए।  अस्पताल व्यवस्था को निशाना बना रहीं कांग्रेस नेत्री ने कह दिया, "मैं कौन हूं आपको जल्द ही पता लग जाएग।महामारी द्वारा मची तबाही के बीच कोरोना योद्धाओं की हिम्मत बढ़ाने के बजाय कांग्रेस नेता नूरी खान ने उनके साथ बदसलूकी की। ये पूरी घटना उज्जैन के माधव नगर अस्पताल की है। नूरी खान कथित रूप से बिना इजाजत कोविड वार्ड घुस गईं। नेताओं के ऐसी हरकतों से डॉक्टरों के मनोबल पर बुरा असर दखने को मिल रहा है।  
     

  • undefined

    NationalFeb 21, 2021, 8:48 PM IST

    इंदौर : ओवरलोड होने की वजह से गिरी अस्पताल की लिफ्ट, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बचे

     इंदौर के निजी अस्पताल में रविवार को लिफ्ट गिर गई। इस घटना में मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि लिफ्ट ओवरलोड होने की वजह से गिरी। लिफ्ट में हादसे के वक्त 20 लोग सवार थे, जबकि इसकी क्षमता 15 लोगों की थी।