Kangana Ranaut News  

(Search results - 20)
  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 18, 2021, 4:24 PM IST

    जो बाइडन को चीनी राजदूत क्यों बोल गईं कंगना रणौत?

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने हाल ही में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से बात की। उन्होंने अमेरिकी लोगों की सुरक्षा, समृद्धि, स्वास्थ्य, और जीवन के तरीके की रक्षा करने के साथ-साथ स्वतंत्र और मुक्त भारत-प्रशांत क्षेत्र को संरक्षित करने की अपनी प्राथमिकताओं को लेकर आश्वस्त किया। इतना ही नहीं बाइडन ने चीनी राष्ट्रपति की तारीफ भी की। अब इस पर कंगना रणौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रणौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं और कई बार अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में भी रहती हैं। अब कंगना ने कई सारे ट्वीट कर अमेरिकी राष्ट्रपति पर निशाना साधा है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 9, 2021, 2:16 PM IST

    कंगना ने किसानों को कहा था आतंकवादी, अब बढ़ेगी मुश्किल

    उत्तर कर्नाटक के बेलागावी जिले में अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। बेलागावी के वकील हर्षवर्धन पाटिल ने शिकायत दर्ज कराते कंगना पर आरोप लगाया कि उन्होंने ट्वीट कर आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया है। ऐसे में कंगना पर आरोप है कि उन्होंने समुदाय के बीच द्वेष पैदा करने का प्रयास किया है। खबरों की मानें तो बेलागावी पुलिस कमिश्नर के थियागराजन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। हालांकि, अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। कमिश्नर ने कहा कि हम शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJan 7, 2021, 6:35 PM IST

    कंगना रनौत ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, लिखी ये बात

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारियां में व्यस्त हैं। कंगना एक्शन फिल्म के लिए बॉडी बना रही हैं। जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने ट्विटर पर खुद का धमाकेदार वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि जो फिट रहता है, वही इंसान हिट रहता है।  पिलाटेस सेशन लेते हुए कंगना ने वीडियो शेयर किया है।  

  • <p>शहीद भगत सिंह की 113वीं जयंती पर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर के एक ट्वीट पर बहस छिड़ गई है। जावेद अख्तर ने भगत सिंह को लेकर एक ट्वीट करते हुए कहा कि वह एक मार्क्सवादी थे और उन्होंने मैं नास्तिक क्यों हूं नामक एक लेख भी लिखा था।&nbsp;</p>

    NationalSep 29, 2020, 6:16 AM IST

    जावेद अख्तर द्वारा भगत सिंह को मार्क्सवादी कहने पर बोली कंगना- अगर वो आज होते तो क्या भारत के टुकड़े होते

    शहीद भगत सिंह की 113वीं जयंती पर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर के एक ट्वीट पर बहस छिड़ गई है। जावेद अख्तर ने भगत सिंह को लेकर एक ट्वीट करते हुए कहा कि वह एक मार्क्सवादी थे और उन्होंने मैं नास्तिक क्यों हूं नामक एक लेख भी लिखा था।

  • undefined

    HaryanaSep 15, 2020, 11:31 AM IST

    'अनिल विज कंगना के प्यार में हुए पागल, तभी उनको कुछ याद नहीं'..विधायक ने कही ये बात...

    महाराष्ट्र सरकार से विवादों के बीच कंगना मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद सोमवार शाम मनाली में अपने घर पहुंच गईं। इसी बीच हरियाणा के विधायक बलराज कुंडू ने अपने राज्य के गृह मंत्री अनिल विज और कंगना को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है।

  • undefined

    MaharashtraSep 12, 2020, 11:52 AM IST

    ये हैं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी, जानिए इन्हें क्यों कहा जाता है सेलिब्रिटी लॉयर..जा चुके जेल भी

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट (kangana ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच मामला शांत होते नहीं दिख रहा है। राज्य के गृह मंत्रालय के आदेश के बाद पुलिस शनिवार एक्ट्रेस के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि  बीएमसी (BMC) द्वावारा उनके ऑफिस तोड़े जान के बाद एक्ट्रेस बॉम्बे हाईकोर्ट गईं थीं, जिसके बाद दफ्तर को तोड़ने पर स्टे लगा दिया गया। इन सब मामलों के पीछे एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी (lawyer rizwan siddiqui) थे जो लगातार कंगना के लिए कोर्ट में लड़ रहे हैं। कंगना से जुड़े इस विवाद में उनका नाम भी सुर्खियों में है। आइए जानते हैं उनके बारे में... हस्तियों का केस वह लड़ चुके हैं।

  • undefined
    Video Icon

    MaharashtraSep 11, 2020, 10:07 PM IST

    कंगना रनौत की मां ने शिवेसना पर निकाला गुस्सा, कहा - इनके घर में बेटियां नहीं हैं क्या?

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena)  के बीच पिछले काफी दिनों से तनातनी बनी हुई है। बीएमसी (BMC) द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़े जाने के बाद इस मामले ने और तूल पकड़ लिया है। बॉलीवुड (Bollywoood) के तमाम स्टार्स समेत एक्ट्रेस की मां आशा रनौत (Asha Ranaut)  बेटी के सपोर्ट में हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने उनकी बेटी के साथ अन्याय किया। ये वो बाल ठाकरे की शिवसेना नहीं है, जिसे हम बचपन से सुनते आ रहे हैं. कंगना की मां ने आगे कहा कि ये शिवसेना डरपोक है, कायर है. मेरी बेटी ने 15 साल मेहनत करके एक-एक पैसा जोड़कर ऑफिस बनाया.

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshSep 11, 2020, 1:48 PM IST

    कंगना मामले में भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा का बयान, कांग्रेस के प्रभाव में अन्याय कर रही महाराष्ट्र सरकार

    एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद को लेकर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि अन्याय किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

  • undefined

    Other StatesSep 10, 2020, 7:30 PM IST

    कंगना रानोट की मां बोलीं-बेटी की रक्षा कर PM मोदी ने दिल जीत लिया, अब हम पूरी तरह BJP के हुए

    महाराष्ट्र सरकार द्वारा फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनोट के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर पूरे हिमाचल प्रदेश में हल्ला बोल है। एक्ट्रेस के समर्थन में उनका पूरा अपना प्रदेश आ गया है। मां आशा रनोट ने कहा कि मोदी सरकार ने बेटी को सुरक्षा देकर हमारा दिल जीत लिया।

  • undefined
    Video Icon

    NationalSep 10, 2020, 6:28 PM IST

    वाह रे BMC! दाउद का घर गिरा नहीं पाई, कंगना का ऑफिस 24 घंटे में तोड़ दिया...

    बीएमसी ने बुधवार को कंगना का दफ्तर यह कहकर तोड़ दिया कि उसका कुछ हिस्सा बिना मंजूरी के बनाया गया है और अवैध है। उस वक्त कंगना मुंबई में नहीं अपने गृहनगर मनाली में थीं, लेकिन उन्होंने वहीं से एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार, सीएम उद्धव ठाकरे और बीएमसी पर निशाना साधा। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए उद्धव ठाकरे को बाबर और बीएमसी को उसकी सेना बता दिया। उन्होंने यह भी कहा कि आज मेरा दफ्तर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। देखते ही देखते कंगना का वीडियो वायरल हो गया। हजारों की संख्या में लोग कंगना के समर्थन में उतर आए।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 10, 2020, 4:58 PM IST

    क्यों कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड हाथ जोड़ बोले "मेरा नाम न घसीटें"

    कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बिच तनातनी रुकने का नाम नहीं ले रही है। महाराष्ट्र सरकार अब कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच करने की सोच रही है। जांच कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर की जाएगी, जिसमे उन्होंने कहा था की कंगना उन्हें ज़बरदस्ती ड्रग्स लेने को कहती थी। हाल ही में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने एक वीडियो जारी कर खुद को इस पूरे मामले से अलग बताया है। उन्होंने वीडियो में हाथ जोड़ कहा 'मैं कल से बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हूं क्योंकि मेरा नाम फिर से घसीटा जा रहा है, एक ऐसे इंटरव्यू को लेकर, जो मैंने 2016 में दिया था मैं हाथ जोड़ता हूं कि मेरा नाम इसमें न घसीटें. जो मुझे कहना था वो मैंने 2016 में कह दिया था। 

  • undefined

    MaharashtraSep 10, 2020, 1:58 PM IST

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार को दो धक्के

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की गठबंधन सरकार की कई गांठें एक साथ ढीली पड़ रही हैं। कोरोना की महामारी ने सबसे ज्यादा महाराष्ट्र की जनता को ही परेशान कर रखा है। इसके बाद उस पर दो मुसीबतें एक साथ और आन पड़ी है। एक तो फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की और दूसरी सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मराठा आरक्षण को रद्द करने की। कल जिस तरह से कंगना के दफ्तर को मुंबई में आनन-फानन में तोड़ा गया, क्या उससे शिवसेना और ठाकरे की छवि कुछ ऊंची हुई होगी ? बिल्कुल नहीं। शिवसेना यह कह कर अपने हाथ धो रही है कि इस घटना से उसका क्या लेना-देना है ? यह कार्रवाई तो मुंबई महानगर निगम ने की है। शिवसेना की सादगी पर कौन कुर्बान नहीं हो जाएगा ? क्या लोग उसे बताएंगे कि महानगर निगम भी आपकी ही है ? इस घटना से साफ जाहिर होता है कि महाराष्ट्र सरकार ने गुस्से में आकर यह तोड़-फोड़ गैर-कानूनी ढंग से की है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 10, 2020, 12:34 PM IST

    कंगना मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बोला बड़ा हमला, वीडियो में सुने क्या कहा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  के ऑफिस में  मुंबई की महानगरपालिका ने अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ की। जिसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर सीधा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। कहा- तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। कंगना के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने अपनी प्रतिक्रिया देने का वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 9, 2020, 5:58 PM IST

    महाराष्ट्र सरकार बाबर और बीएमसी उसकी सेना: कंगना रनौत

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। बीएमसी का आरोप है कि अभिनेत्री ने अवैध निर्माण और प्लान के मुताबिक ऑफिस का निर्माण नहीं करवाया है। इसके लिए कंगना रनौत को बीएमसी की ओर से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद बुधवार को बीएमसी ने अभिनेत्री के अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं बीएमसी की इस कार्रवाई पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

  • undefined

    MaharashtraSep 9, 2020, 3:08 PM IST

    इन 10 वजह से BMC ने तोड़ा कंगना का मुंबई वाला ऑफिस, ऐसे चढ़ा दी 48 करोड़ के दफ्तर पर क्रेन और JCB

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से पंगा क्या लिया, मानों उन्होंने अपनी मुसीबत को बुला लिया। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने उनके  बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर बने ऑफिस को अवैध निर्माण करार देते हुए उसे ध्वस्त करने की तैयारी कर ली। बुधवार सुबह बीएमसी पुलिस और अपनी टीम के साथ एक्ट्रेस के दफ्तर को तोड़ने के लिए पहुंची। जेसीबी मशीन, क्रेन और हथौड़े लेकर पहुंची बीएमसी ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। यह कार्रवाई करीब दो घंटे तक चली। इसी बीच कंगना के वकील मामले को अदलात लेकर पहुंचे जहां हाईकोर्ट ने बीएमसी के जरिए की गई तोड़फोड़ पर रोक लगाते हुए इस मामले में जवाब भी मांगा। वहीं एक दिन पहले यानी मंगलवार को एक्ट्रेस की ऑफिस के बाहर बीएमसी ने अवैध निर्माण का नोटिस लगाया था, जिसमें इसे तोड़ने के पीछे 10 वजह बताई गई हैं।