Kangana Ranaut Brother  

(Search results - 30)
  • undefined

    CelebsNov 16, 2020, 1:40 PM IST

    लाल जोड़ा और हाथ में शगुन लिए कंगना की भाभी ने किया गृह प्रवेश, सास के पैर छूकर नई बहू ने लिया आशीर्वाद

    मुंबई. कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत (aksht ranaut) की हाल ही में उदयपुर में शादी हुई है और उन्होंने दिवाली के मौके पर अपनी भाभी का स्वागत किया। अब उन्होंने धाम (वेडिंग रिसेप्शन) की नई फोटोज शेयर की हैं। शादी के बाद के रिसेप्शन को पहाड़ी भाषा में धाम कहते हैं। कंगना ने इस मौके पर एक सिंपल साड़ी के साथ पहाड़ी टोपी और शॉल पहना हुआ था। इसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। कंगना ने रिसेप्शन में पहाड़ी गानों पर डांस भी किया। इसका वीडियो उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसी बीच कंगना के भाई-भाभी के गृह प्रवेश की कुछ नई फोटोज सामने आई है। ये फोटोज कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

  • undefined

    CelebsNov 16, 2020, 12:31 PM IST

    भाई के वेडिंग रिसेप्शन में पहाड़ी लोक गीतों पर भाभी संग नाची कंगना, सेलिब्रेट किया भांजे का बर्थडे भी

    मुंबई. कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत (Aksht ranaut) की हाल ही में शादी हुई है और उन्होंने दिवाली के मौके पर अपनी भाभी का स्वागत किया। अब उन्होंने धाम (वेडिंग रिसेप्शन) की नई फोटोज शेयर की हैं। शादी के बाद के रिसेप्शन को पहाड़ी भाषा में धाम कहते हैं। कंगना ने इस मौके पर एक सिंपल साड़ी के साथ पहाड़ी टोपी और शॉल पहना हुआ था। इसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। कंगना ने रिसेप्शन में पहाड़ी गानों पर डांस भी किया। इसका वीडियो उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इतना ही भाई के रिसेप्शन के साथ ही उन्होंने अपने भांजे पृथ्वी का भी बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर पृथ्वी ने मामा और मामी के साथ केक काटा। 

  • undefined

    CelebsNov 15, 2020, 7:20 PM IST

    भाई के रिसेप्शन पर पहाड़ी ड्रेस में नजर आईं कंगना, नई नवेली भाभी के साथ यूं खिंचवाई PHOTO

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की शादी के बाद रविवार को वेडिंग रिसेप्शन हुआ। इस मौके पर कंगना और उनके भाई अक्षत हिमाचली ड्रेस में नजर आए। कंगना ने सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की फोटो शेयर की हैं। बता दें कि अक्षत ने रितु सागवान के साथ सात फेरे लिए हैं। रनोट परिवार शादी के लिए 10 नवंबर को ही उदयपुर पहुंच गया था। शादी के फंक्शन 2 दिन तक चले थे।

  • undefined

    CelebsNov 14, 2020, 3:21 PM IST

    दिवाली पर नई नवेली भाभी के गृह प्रवेश की रस्म निभाते हुए कंगना ने शेयर की फोटो, कहा- हमारे घर देवी आईं

    मुंबई। कंगना रनोट के भाई अक्षत की शादी हाल ही में उदयपुर (राजस्थान) में धूमधाम के साथ संपन्न हुई। दिवाली के मौके पर कंगना ने घर की नई बहू के आने पर गृह प्रवेश (अंदरेरा) रस्म निभाई। कंगना ने फोटो शेयर करते हुए इस खूबसूरत रस्म की झलक से फैंस को रुबरू करवाया। तस्वीरों में कंगना नई नवेली भाभी रितु, भाई अक्षत, और बड़ी बहन रंगोली चंदेल के साथ नजर आ रही हैं। 

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 10:02 PM IST

    भाई की शादी के बाद भाभी और मम्मी-पापा के साथ कुलदेवी के मंदिर पहुंचीं कंगना, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद

    मुंबई/उदयपुर। कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत की शादी गुरुवार सुबह  उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ (The Leela Palace) के शीशमहल में पूरे रीति-रिवाज के साथ हुई। इस दौरान कंगना के भाई अक्षत ने रितु सागवान के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद कंगना अपने माता-पिता और भइया-भाभी के साथ कुलदेवी मां अंबिका के दर्शन करने पहुंचीं। उदयपुर से करीब 40 किलोमीटर दूर जगत गांव में रनोट परिवार की कुलदेवी का स्थान है। यहां पहुंचकर रनोट फैमिली ने हाथ जोड़कर माता का आशीर्वाद लिया। 

  • <p>कंगना रनौत</p>
    Video Icon

    BollywoodNov 12, 2020, 7:48 PM IST

    कभी राजस्थानी डांस तो कभी प्योर रजवाड़ी रस्में... देखें कैसे संपन्न हुई कंगना के भाई की शाही शादी

    वीडियो डेस्क। कंगना रनौत (kangana ranaut) के भाई अक्षत की शादी गुरुवार सुबह उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ (The Leela Palace) के शीशमहल में पूरे रीति-रिवाज के साथ हुई। 

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 5:44 PM IST

    भाई की शादी के लिए कंगना ने चुनी थी इस थीम पर ड्रेस, 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ था लहंगा

    मुंबई. कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत की शादी लेक सिटी उदयपुर में गुरुवार को हुई। अक्षत ने कुछ समय पहले ही अपनी मंगेतर रितु के साथ फेरे लिए और शादी के बंधन में बंधे। कंगना के भाई की शादी द लीला पैलेस के शीश महल में हुई। शादी में परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए। भाई की शादी में कंगना में बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने बैगनी और गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया था। ऐसे में उनके लहंगे को लेकर हर किसी के मन में सवाल था, जिसे एक्ट्रेस ने अब क्लियर कर दिया है। 14 दिन में बनकर तैयार हुआ लहंगा...
     

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 3:05 PM IST

    कभी भाई को पगड़ी पहनाती तो कभी भाभी के साथ दिखीं कंगना, अक्षत की शादी में यूं नजर आई एक्ट्रेस, Inside Pics

    मुंबई। कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत की शादी गुरुवार सुबह  उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ (The Leela Palace) के शीशमहल में पूरे रीति-रिवाज के साथ हुई। इस दौरान कंगना के भाई अक्षत ने रितु सागवान के साथ सात फेरे लिए। शादी में रनोट और सागवान परिवार के चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। शाम को रिसेप्शन है। इसमें देशी-विदेशी और राजस्थानी व्यंजनों को शामिल किया गया है। भाई की शादी में कंगना बेहद खूबसूरत नजर आईं। कंगना कभी भाई को पगड़ी पहनाती तो कभी बहन और मां के साथ एन्जॉय करती नजर आईं।

  • <p>कंगना रनौत</p>
    Video Icon

    BollywoodNov 12, 2020, 2:17 PM IST

    राजस्थानी गाने पर भाई की शादी में जमकर नाचीं कंगना रनौत... खूब वायरल हो रहा वीडियो

    वीडियो डेस्क। कंगना रौनत अपने भाई अक्षत की शादी को इन दिनों एंजॉय कर रहीं हैं। शादी में डांस करते हुए कंगना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जहां वे अपनी बहन रंगोली के साथ पधारो म्हारे देश पर झूमकर डांस कर रही हैं।

  • undefined

    RajasthanNov 12, 2020, 12:56 PM IST

    उदयपुर की शाही होटल में रजवाड़ी थीम पर कंगना के भाई ने लिए 7 फेरे, सामने आईं दूल्हा-दुल्हन की फोटोज

    उदयपुर. (राजस्थान). बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट के भाई अक्षत और रितू सागवान गुरुवार सुबह पूरे रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने उदयपुर के उदयपुर के द लीला पैलेस में  साथ सात फेरे लिए। जिसमें दोनों परिवार के कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। बता दें कि आज शाम शादी का रिसेप्शन इस शाही होटल में आयोजित होगा। इस रिसेप्शन के खाने में देशी विदेशी व्यंजनों के साथ राजस्थानी व्यंजन भी देखने को मिलेंगे। कंगना ने इस होटल को 14 नवंबर तक के लिए बुक किया है।
     

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 12:42 PM IST

    भाई की वरमाला में खिलखिलाकर हंसी कंगना रनोट, ननद को हंसता देख नई नवेली दुल्हन ने भी लगाया खूब ठहाका

    मुंबई/ उदयपुर. कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत की शादी लेक सिटी उदयपुर में गुरुवार को हुई। अक्षत ने कुछ समय पहले ही अपनी मंगेतर रितु के साथ फेरे लिए और शादी के बंधन में बंधे। कंगना ने भाई की शादी के लिए द लीला पैलेस के शीश महल को चुना है। शादी में परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए। भाई की शादी में कंगना बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने बैगनी और गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया था। बड़ा सा मांग टीका, हैवी नेकलेस और बड़े-बड़े झुमके से उन्होंने अपने लुक को कम्पीलिट किया। ओवरऑल कंगना का लुक एकदम रॉयल लगा। भाई की वरमाला के दौरान कंगना की खुशी का ठिकाना नहीं था। जब वे खिलखिलाकर हंसी तो नई नवेली दुल्हन भी अपनी ननद को देख ठहाका लगाकर हंस दी। 

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 12:18 PM IST

    कंगना के भाई की ही नहीं बल्कि प्रियंका ने भी की थी राजस्थान में रॉयल शादी, खर्च किए थे इतने पैसे

    मुंबई. कंगना रनोट इन दिनों भाई की शादी में बिजी हैं। उनके भाई अक्षत की शादी राजस्थान के उदयपुर में लेक सिटी में 12 नवंबर को होने जा रही है। एक्ट्रेस ने भाई की शादी के लिए द लीला पैलेस के शीश महल को चुना है। इसे बेहद खूबसूरती से सजाया गया है। रनोट परिवार वहां पर 10 नवंबर को ही पहुंच गया था। अक्षत की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी बुधवार को हुई। कंगना ने इस होटल को 14 नवंबर तक के लिए बुक किया है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी राजस्थान में शाही अंदाज में शादी की थी, लेकिन इनकी शादी जोधपुर के उमेद भवन में हुई थी। प्रियंका ने की थी रॉयल शादी...

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 12:04 PM IST

    मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की प्री-वेडिंग पार्टी में पति अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय ने लगाए थे खूब ठुमके

    मुंबई/ उदयपुर. कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत की शादी लेक सिटी उदयपुर में हुई। अक्षत के फेरे रस्में शुरू हो चुकी है। कंगना ने इसके लिए द लीला पैलेस के शीश महल को चुना है। बता दें कि द लीला पैलेस होटल को 2019 में न्यूयॉर्क ट्रैवल मैगजीन द्वारा विश्व का सर्वश्रेष्ठ होटल चुना गया था। कंगना ने द लीला पैलेस होटल को 14 नवंबर तक के लिए बुक किया है। इसी होटल में 2018 में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (mukesh ambani) की बेटी ईशा अंबानी (isha ambani) की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किए गए थे। अंबानी की बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स और फैमिली फ्रेंड्स शामिल हुए थे। ईशा की प्री-वेडिंग फंक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) ने पति अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) के साथ अपनी ही फिल्म गुरु के गाने पर जमकर डांस किया था।

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 10:57 AM IST

    जहां मुकेश अंबानी की बेटी का हुआ था प्री-वेडिंग फंक्शन उसी जगह हुई कंगना रनोट के भाई की रॉयल वेडिंग

    मुंबई/ उदयपुर. कंगना रनोट (kangana ranaut) के भाई अक्षत की शादी लेक सिटी उदयपुर में आज 12 नवंबर होने जा रही है। कंगना ने इसके लिए द लीला पैलेस के शीश महल को चुना है। इसे खूबसूरती से सजाया गया है। रनोट परिवार के सदस्य परिवार के साथ 10 नवंबर को ही यहां पहुंच गए थे। अक्षत की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी बुधवार को हुई। भाई की संगीत सेरेमनी में कंगना ने जमकर डांस किया। बता दें कि द लीला पैलेस होटल को 2019 में न्यूयॉर्क ट्रैवल मैगजीन द्वारा विश्व का सर्वश्रेष्ठ होटल चुना गया था। कंगना ने द लीला पैलेस होटल को 14 नवंबर तक के लिए बुक किया है। इसी होटल में 2018 में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (mukesh ambani) की बेटी ईशा अंबानी (isha ambani) की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किए गए। अंबानी की बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और फैमिली फ्रेंड्स शामिल हुए थे। 

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 9:01 AM IST

    भाई की शादी में गोल्डन लहंगा पहन जमकर नाची कंगना, राजस्थानी गानों पर बहन रंगोली के साथ खूब लगाए ठुमके

    मुंबई. कंगना रनोट (kangana ranaut) के घर में सेलिब्रेशन का माहौल है। दरअसल, उनका छोटे भाई अक्षत शादी के बंधन में बंध गया है। उदयपुर में अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग हुई। इस मौके पर कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने मेहंदी और संगीत सेरेमनी में खूब मस्ती की। कंगना ने भाई की संगीत सेरेमनी में राजस्थानी गानों पर जमकर साथ किया और खूब ठुमके लगाए। इस मौके कंगना ने गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया था और उनके बाल खुले थे। बहन रंगोली लाल रंग की साड़ी में डांस करती नजर आई। बुधवार रात हुई इस संगीत सेरेमनी में फैमिली और खास फ्रेंड्स शामिल हुए। कंगना और रंगोली दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर भाई की मेहंदी और संगीत सेरेमनी के फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं।