Kangana Ranaut House  

(Search results - 7)
  • undefined
    Video Icon

    Bollywood14, Sep 2020, 3:18 PM

    अब कंगना के घर पर बीएमसी की नजर, भेजा नोटिस

    अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत से बीच तकरार बढ़ती जा रही है। महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लग रहे हैं कि वो कंगना के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही है। बीते दिनों बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए उसे तोड़ दिया था। अब खबर है कि बीएमसी ने कंगना को एक और नोटिस भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएमसी ने कंगना रणौत को उनके फ्लैट के संबंध में एक नया नोटिस भेजा है। आरोप है कि कंगना के खार स्थित घर के अंदर साल 2018 में कई बदलाव किए थे जो नियमों के तहत नहीं हैं। घर में अवैध निर्माण कराया गया है। इसी के चलते बीएमसी अब इस पर एक्शन लेने के मूड में है।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood11, Sep 2020, 1:54 PM

    जब अवॉर्ड शो में जाने के लिए नहीं थे कंगना के पास कपड़े, कुछ यूं किया था जुगाड़

    कंगना रनौत आज भले ही करोड़ों की मालकिन हों और उनके पास दुनिया की हर लग्जरी मौजूद हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब इस अदाकारा के पास अपने लिए ऐसे कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे, जिन्हें पहन वह किसी इवेंट में शामिल हो सकें। एक बार तो उन्हें गले में जूलरी की जगह रिबन बांधे भी स्पॉट किया गया था। ऐक्ट्रेस ने बताया था कि उस मुश्किल दौर में एक दोस्त ने उनकी बहुत मदद की थी, जिसके कारण वह अवॉर्ड शो में शरीक हो पाती थीं।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya Pradesh11, Sep 2020, 1:48 PM

    कंगना मामले में भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा का बयान, कांग्रेस के प्रभाव में अन्याय कर रही महाराष्ट्र सरकार

    एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद को लेकर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि अन्याय किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

  • undefined

    Maharashtra10, Sep 2020, 1:58 PM

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार को दो धक्के

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की गठबंधन सरकार की कई गांठें एक साथ ढीली पड़ रही हैं। कोरोना की महामारी ने सबसे ज्यादा महाराष्ट्र की जनता को ही परेशान कर रखा है। इसके बाद उस पर दो मुसीबतें एक साथ और आन पड़ी है। एक तो फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की और दूसरी सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मराठा आरक्षण को रद्द करने की। कल जिस तरह से कंगना के दफ्तर को मुंबई में आनन-फानन में तोड़ा गया, क्या उससे शिवसेना और ठाकरे की छवि कुछ ऊंची हुई होगी ? बिल्कुल नहीं। शिवसेना यह कह कर अपने हाथ धो रही है कि इस घटना से उसका क्या लेना-देना है ? यह कार्रवाई तो मुंबई महानगर निगम ने की है। शिवसेना की सादगी पर कौन कुर्बान नहीं हो जाएगा ? क्या लोग उसे बताएंगे कि महानगर निगम भी आपकी ही है ? इस घटना से साफ जाहिर होता है कि महाराष्ट्र सरकार ने गुस्से में आकर यह तोड़-फोड़ गैर-कानूनी ढंग से की है।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood10, Sep 2020, 12:34 PM

    कंगना मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बोला बड़ा हमला, वीडियो में सुने क्या कहा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  के ऑफिस में  मुंबई की महानगरपालिका ने अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ की। जिसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर सीधा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। कहा- तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। कंगना के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने अपनी प्रतिक्रिया देने का वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood9, Sep 2020, 5:58 PM

    महाराष्ट्र सरकार बाबर और बीएमसी उसकी सेना: कंगना रनौत

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। बीएमसी का आरोप है कि अभिनेत्री ने अवैध निर्माण और प्लान के मुताबिक ऑफिस का निर्माण नहीं करवाया है। इसके लिए कंगना रनौत को बीएमसी की ओर से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद बुधवार को बीएमसी ने अभिनेत्री के अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं बीएमसी की इस कार्रवाई पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

  • undefined

    Celebs1, Aug 2020, 7:10 PM

    कंगना ने किया अपने घर के बाहर गोलियां चलने का दावा, बोलीं, मुझे डराने-धमकाने की कोशिश की जा रही

    सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में कई सेलेब्स को घेरने वाली कंगना रनोट ने अपने घर के बाहर गोलियां चलने का दावा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात की है। कंगना की शिकायत के बाद उनके घर के पास पुलिस की एक टीम तैनात की गई है।