Kangana Ranaut Instagram  

(Search results - 6)
  • undefined

    BollywoodJul 18, 2020, 6:31 PM IST

    कुलदेवी के दर्शन करने पहुंची कंगना रनोट, ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं

    सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। कुछ सेलेब्स ने अपना काम भी शुरू कर दिया है। वहीं, कंगना इन दिनों अपने घर मनाली में है। हाल ही में अपनी कुलदेवी के दर्शन करने गई थी। कंगना की टीम ने इस बारे में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। सामने आई फोटो में कंगना ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने ब्लू कलर का सूट, येलो दुपट्टा, बड़े-बड़े झुमके पहन रखे थे। 

  • undefined

    BollywoodJun 25, 2020, 1:38 PM IST

    आलिया, सोनम, सोनाक्षी की ये फोटो शेयर कर कंगना रनोट ने उड़ाया मजाक, करन जौहर पर भी साधा निशाना, कही ये बात

    फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म से परेशान सेलेब्स आए दिन अपनी बात कहने के लिए सामने आ रहे है। इतना ही नहीं सुशांत के फैन्स से सोशल मीडिया पर करन जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, भूषण कुमार जैसों पर नेपोटिज्स को लेकर खूब निशाना साधा। इस मामले में कंगना रनोट भी पीछे नहीं रही। एक पुराने बयान में करन जौहर ने कहा था कि स्टारकिड्स आउटसाइडर से ज्यादा गुड लुकिंग होते हैं। इसके जवाब में कंगना ने स्टारकिड्स की कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं, जब वो सभी काफी मोटे हुआ करते थे।

  • undefined

    BollywoodJun 13, 2020, 4:17 PM IST

    कंगना रनोट ने काटे बड़ी बहन के बाल, नई हेयरस्टाइल देख खिल उठा रंगोली चंदेल का चेहरा, यूं किया रिएक्ट

    भारत में कोरोना महामारी से बचाव के लिए लॉकडाउन किया था, लेकिन अब इसमें भी राहत दी गई कि आमजनों की तरह सेलेब्स भी अपने जरूरी कामों को निपटा सके। हालांकि, अभी भी सेलेब्स कम ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स घर पर ही रहकर अपना टाइम पास कर रहे हैं। इसी बच कंगना रनोट से जुड़ी कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वे बहन के बाल काटती नजर आ रही है। रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है। उन्होंने कैप्शन लिखा- इस समय मुझे एक हेयर स्टाइलिस्ट की सख्त जरूरत थी, लेकिन अब कंगना ने मेरे बाल काट दिए।

  • undefined

    CelebsApr 24, 2020, 12:13 PM IST

    बहन रंगोली का सपोर्ट कर फंसी कंगना रनोट, आपत्तिजनक बातें करने पर एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज

    वकील अली काशिफ खान का कहना कि कंगना ने अपनी बहन रंगोली के बचाव में एक ऐसा वीडियो बनाया था, जिसकी भाषा काफी आपत्तिजनक है और उनके इस वीडियो में दिया गया बयान एक समुदाय विशेष को निशाना बनाते हुए उनके लिए 'आतंकवादी' शब्द का इस्तेमाल किया गया है। 

  • undefined

    CelebsMar 30, 2020, 7:09 PM IST

    15 की उम्र में घर से भाग गई थी कंगना, लेने लगी थी ड्रग्स फिर फंसी बुरे लोगों में, खुद किया खुलासा

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस को लेकर दहशत बनी हुई हैं। भारत में कोरोना संक्रमितों पर काबू पाने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है, लेकिन स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। भारत सरकार का साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी दे रहे है। कई सेलेब्स करोड़ों रुपए दान किए है। वहीं, कंगना रनोट भी लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ मनाली में समय बिता रही हैं। 

  • undefined

    CelebsFeb 22, 2020, 10:55 AM IST

    शिल्पा शेट्टी के बाद अब कंगना रनोट की बहन बनने वाली है दोबारा मां, रंगोली ने दी लोगों को एक सलाह

    मुंबई. कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल अपने बयानों के चलते विवादों में रहती हैं लेकिन इस बार रंगोली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि वे जल्द ही एक बच्चा गोद लेने वाली हैं। रंगोली ने ट्वीट किया- 'मैंने और मेरे पति ने एक बच्चा गोद लेने का फैसला किया है। मैं कपल्स को बच्चा अडॉप्ट करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं बजाए सरोगेसी के। इसके जरिए उन बच्चों को घर दिलाएं जो पहले से इस दुनिया में हैं और उनका ख्वाब भी पूरा हो, जो पेरेंट बनना चाहते हैं।'