Kangana Ranaut Latest News  

(Search results - 6)
  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJan 7, 2021, 6:35 PM IST

    कंगना रनौत ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, लिखी ये बात

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारियां में व्यस्त हैं। कंगना एक्शन फिल्म के लिए बॉडी बना रही हैं। जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने ट्विटर पर खुद का धमाकेदार वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि जो फिट रहता है, वही इंसान हिट रहता है।  पिलाटेस सेशन लेते हुए कंगना ने वीडियो शेयर किया है।  

  • <p>mumbai</p>

    NationalSep 12, 2020, 2:36 PM IST

    एक्स नेवी ऑफिसर से मारपीट पर रक्षा मंत्री ने किया ट्वीट, कहा, ऐसे हमले बर्दाश्त नहीं किए जा सकते

    एक्स नेवी ऑफिसर को घर से कॉलर पकड़कर घसीटने और फिर उसे पीटने के आरोप में शिवसेना (Shiv Sena) कार्यकर्ता सहित 6 आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद जमानत मिल गई। आरोपियों को जमानत मिलने के बाद एक्स नेवी ऑफिसर की बेटी ने कड़ा विरोध किया है। बेटी और रिटायर्ड नौसेना अधिकारियों ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।  

  • <p>Kangana Shiv Sena controversy, Kangana Ranaut, Shiv Sena, Shiv Sena dispute, Government of Maharashtra, Uddhav Thackeray, Maharashtra CM Uddhav, Kangana Ranaut latest news, Shiv Sena News, Kangana Live News, कंगना रनौत, शिवसेना, उद्धव ठाकरे</p>

    NationalSep 12, 2020, 11:44 AM IST

    सोसाइटी व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किया एक मैसेज, जिसके बाद घर आए शिवसेना कार्यकर्ता, फिर बुरी तरह पीटा

    मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से विवाद की वजह से शिवसेना (Shiv Sena) सुर्खियों में है। लेकिन कंगना के बाद अब शिवसेना एक और विवाद जुड़ गई है। आरोप है कि एक व्हाट्सएप मैसेज की वजह से शिवसेना के लोगों ने एक्स नेवी ऑफिसर को घर से बाहर निकाला और बुरी तरह से पीटा। इस आरोप में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें शिवसेना कार्यकर्ता भी हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshSep 11, 2020, 1:48 PM IST

    कंगना मामले में भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा का बयान, कांग्रेस के प्रभाव में अन्याय कर रही महाराष्ट्र सरकार

    एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद को लेकर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि अन्याय किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

  • undefined

    MaharashtraSep 10, 2020, 1:58 PM IST

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार को दो धक्के

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की गठबंधन सरकार की कई गांठें एक साथ ढीली पड़ रही हैं। कोरोना की महामारी ने सबसे ज्यादा महाराष्ट्र की जनता को ही परेशान कर रखा है। इसके बाद उस पर दो मुसीबतें एक साथ और आन पड़ी है। एक तो फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की और दूसरी सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मराठा आरक्षण को रद्द करने की। कल जिस तरह से कंगना के दफ्तर को मुंबई में आनन-फानन में तोड़ा गया, क्या उससे शिवसेना और ठाकरे की छवि कुछ ऊंची हुई होगी ? बिल्कुल नहीं। शिवसेना यह कह कर अपने हाथ धो रही है कि इस घटना से उसका क्या लेना-देना है ? यह कार्रवाई तो मुंबई महानगर निगम ने की है। शिवसेना की सादगी पर कौन कुर्बान नहीं हो जाएगा ? क्या लोग उसे बताएंगे कि महानगर निगम भी आपकी ही है ? इस घटना से साफ जाहिर होता है कि महाराष्ट्र सरकार ने गुस्से में आकर यह तोड़-फोड़ गैर-कानूनी ढंग से की है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 10, 2020, 12:34 PM IST

    कंगना मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बोला बड़ा हमला, वीडियो में सुने क्या कहा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  के ऑफिस में  मुंबई की महानगरपालिका ने अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ की। जिसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर सीधा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। कहा- तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। कंगना के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने अपनी प्रतिक्रिया देने का वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।