Kangana Ranaut Video  

(Search results - 16)
  • <p>kangana ranaut</p>
    Video Icon

    BollywoodJun 5, 2021, 3:36 PM IST

    उठ भी नहीं पाती थी...कई डॉक्टर्स से बात की, नेगिटिव आने के बाद कंगना के साथ क्या क्या हुआ?

    वीडियो डेस्क। कोरोना से ठीक होने के बाद कंगना रनौत ने अपना वीडियो शेयर किया है। कंगना यहां कोरोना के दौरान का अपना एक्सपीरियंस शेयर कर रहीं हैं। कंगना पिछले महीने कोरोना पॉटिजिव हुई थीं। हालांकि 9 दिन में ही उनकी रिपोर्ट नेगिटिव आ गई। लेकिन कोरोना से रिकवरी में उन्होंने क्या कुछ झेला उनकी लाइफ में क्या शॉकिंग हुआ उन्होंने अपनी जर्नी लोगों के साथ शेयर की है। आप भी सुनिए। 

  • <p>kangana ranaut</p>
    Video Icon

    BollywoodApr 29, 2021, 4:51 PM IST

    कोरोना पर अपने ही वीडियो में बड़ी गलती कर बैठीं कंगना रनौत, ट्रोलर्स ने कर दी खिंचाई

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लोगों को जागरुक करने के लिए अपना एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वे लोगों को अफवाहों से दूर रहने और महामारी से जीत के लिए लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील कर रही हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodApr 4, 2021, 4:56 PM IST

    Karan Johar ने फिल्म थलाइवी के 'चली चली' पर किया धमाकेदार डांस, Kangana Ranaut ने शेयर किया Video

    वीडियो डेस्क। कंगना रनौत ने ट्विटर पर करण जौहर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करण जौहर फिल्म 'थलाइवी' के सॉन्ग 'चली चली' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि ये मैश-अप वीडियो है. इसे कंगना ने बेस्ट वीडियो बताया है।  कंगना रनौत 'थलाइवी' में दिवंगत एक्ट्रेस-नेता जे जयललिता का किरदार निभा रही है। ये एक बायोपिक है। इसका पहला गाना 'चली चली' तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ। कंगना ने इस गाने को शेयर करते हुए फैंस से इस गाने पर वीडियो बनाने के लिए कहा था। जिसके बाद फैंस अलग-अलग तरीके से इसका मैश-अप वीडियो बना रहे हैं।
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMar 5, 2021, 12:00 PM IST

    आखिर क्यों आर्मी ट्रेनिंग ले रही हैं कंगना रनोट, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर खुद फैंस को बताया


    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।  एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ में नजर आएंगी। इन दिनों कंगना इसकी शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना भारतीय वायु सेना ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म के सेट एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो आर्मी ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना एक ऊंची सी नेट के ऊपर चढ़ती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उनके आसपास कुछ लोग खड़े हुए हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि वो ‘तेजस’ के लिए आर्मी ट्रेनिंग कर रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘ईर्ष्यालु केकड़े हमेशा हमें नीचे खींचने की कोशिश करेंगे। लेकिन हमें ऊंचा और ऊंचा उठना होगा ! #Tejas आर्मी ट्रेनिंग के बाद’। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 18, 2021, 4:24 PM IST

    जो बाइडन को चीनी राजदूत क्यों बोल गईं कंगना रणौत?

    अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने हाल ही में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से बात की। उन्होंने अमेरिकी लोगों की सुरक्षा, समृद्धि, स्वास्थ्य, और जीवन के तरीके की रक्षा करने के साथ-साथ स्वतंत्र और मुक्त भारत-प्रशांत क्षेत्र को संरक्षित करने की अपनी प्राथमिकताओं को लेकर आश्वस्त किया। इतना ही नहीं बाइडन ने चीनी राष्ट्रपति की तारीफ भी की। अब इस पर कंगना रणौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रणौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं और कई बार अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में भी रहती हैं। अब कंगना ने कई सारे ट्वीट कर अमेरिकी राष्ट्रपति पर निशाना साधा है।

  • <p>kangana ranaut</p>
    Video Icon

    BollywoodJan 8, 2021, 4:36 PM IST

    Video: एक दो नहीं बल्कि कई धाराओं में कंगना पर दर्ज है केस, बहन के साथ पुलिस स्टेशन में ऐसा दिखा एटीट्यूड

    वीडियो डेस्क। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) शुक्रवार राजद्रोह के मामले में बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के साथ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने पहुंचीं। दोनों के खिलाफ 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया था।

  • <p>kangana ranaut</p>
    Video Icon

    BollywoodJan 8, 2021, 4:16 PM IST

    आखिरकार छलक पड़ा कंगना का दर्द, वीडियो शेयर कर गिनाए कितने मामलों पर लगे हैं उनपर आरोप

    वीडियो डेस्क। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) शुक्रवार राजद्रोह के मामले में बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के साथ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने पहुंचीं। दोनों के खिलाफ 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया था।

  • <p>कंगना रनौत</p>
    Video Icon

    BollywoodOct 16, 2020, 9:05 PM IST

    कंगना ने शेयर किया किक्स और बॉक्सिंग की प्रैक्टिस का वीडियो, लेकिन निशाना साधा जया बच्चन पर

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड (Bollywood) की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म कर ली है। वहीं अब कंगना अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में लग गई हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 13, 2020, 11:20 AM IST

    कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो वायरल, बोलीं एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना की तकरार  चल रही है। महाराष्‍ट्र सरकार  ने कंगना के खिलाफ ड्रग्‍स मामले की जांच का आदेश जारी किया है। अवैध निर्माण के आरोप में बीएमसी अधिकारियों की ओर से कंगना के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के दो दिन बाद यह जांच शुरू की गई है. राज्‍य के गृह विभाग की ओर से एक पत्र में अध्‍ययन सुमन  के एक पुराने इंटरव्‍यू के ड्रग लिंक के आधार पर जांच शुरू करने के मिले आदेश के बाद मुंबई पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि उन्हें एक बार ड्रग्स की लत लग गई थी।  वीडियो में कंगना कहती दिख रही हैं  जैसी ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी. मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी, जहां इतना सब खतरनाक हो चुका था मेरे जीवन में। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshSep 11, 2020, 1:48 PM IST

    कंगना मामले में भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा का बयान, कांग्रेस के प्रभाव में अन्याय कर रही महाराष्ट्र सरकार

    एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद को लेकर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि अन्याय किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

  • undefined

    MaharashtraSep 10, 2020, 1:58 PM IST

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार को दो धक्के

    वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की गठबंधन सरकार की कई गांठें एक साथ ढीली पड़ रही हैं। कोरोना की महामारी ने सबसे ज्यादा महाराष्ट्र की जनता को ही परेशान कर रखा है। इसके बाद उस पर दो मुसीबतें एक साथ और आन पड़ी है। एक तो फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की और दूसरी सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मराठा आरक्षण को रद्द करने की। कल जिस तरह से कंगना के दफ्तर को मुंबई में आनन-फानन में तोड़ा गया, क्या उससे शिवसेना और ठाकरे की छवि कुछ ऊंची हुई होगी ? बिल्कुल नहीं। शिवसेना यह कह कर अपने हाथ धो रही है कि इस घटना से उसका क्या लेना-देना है ? यह कार्रवाई तो मुंबई महानगर निगम ने की है। शिवसेना की सादगी पर कौन कुर्बान नहीं हो जाएगा ? क्या लोग उसे बताएंगे कि महानगर निगम भी आपकी ही है ? इस घटना से साफ जाहिर होता है कि महाराष्ट्र सरकार ने गुस्से में आकर यह तोड़-फोड़ गैर-कानूनी ढंग से की है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 10, 2020, 12:34 PM IST

    कंगना मामले में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बोला बड़ा हमला, वीडियो में सुने क्या कहा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  के ऑफिस में  मुंबई की महानगरपालिका ने अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ की। जिसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर सीधा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। कहा- तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। कंगना के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने अपनी प्रतिक्रिया देने का वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 9, 2020, 5:58 PM IST

    महाराष्ट्र सरकार बाबर और बीएमसी उसकी सेना: कंगना रनौत

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। बीएमसी का आरोप है कि अभिनेत्री ने अवैध निर्माण और प्लान के मुताबिक ऑफिस का निर्माण नहीं करवाया है। इसके लिए कंगना रनौत को बीएमसी की ओर से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद बुधवार को बीएमसी ने अभिनेत्री के अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं बीएमसी की इस कार्रवाई पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

  • <p>kangana ranaut&nbsp;</p>
    Video Icon

    BollywoodSep 8, 2020, 3:25 PM IST

    संजय राउत से विवाद के बाद कैमरे पर आईं कंगना, शिवसेना से जुड़े सवाल पर दिया ऐसा रिएक्शन

    वीडियो डेस्क। संजय राउत से विवाद के बाद पहली बार कंगना रनौत मीडिया के सामने आईं। आपको बता दें कि इस वक्त वे हिमाचल में अपने पुश्तैनी घर में अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। वही गाड़ी में बैठते समय कंगना को मीडिया ने घेर लिया। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2020, 5:01 PM IST

    बॉलीवुड के सरताजों को डराने वाली कंगना को खुद लगता है इस 1 चीज से डर, पिकनिक वीडियो से हुआ खुलासा

     कंगना रनौत कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण  कंगना रनौत अपने घर में ही समय बिता रही थी लेकिन अब देश में अनलॉक-2 का फेज चल रहा है। कंगना पूरी फैमिली को लेकर मनाली में पिकनिक मनाने निकल पड़ीं। कंगना रनौत इसका एक शेयर किया है।