Kanker  

(Search results - 11)
  • chhattisgarh news online gaming fraud 12 year child blew 3 lakh rupees from mother account for free fire game upgrade in kanker  kpr

    ChhattisgarhJun 28, 2021, 3:25 PM IST

    हर पेरेंट्स सावधान: 12 साल के बच्चे ने ऑनलाइन गेम में उड़ाए मां के खाते से 3 लाख रु., खरीद लिए हथियार

    महिला टीचर शुभ्रा पाल ने अचानक अपने खाते से 3.22 लाख रुपए कट जाने के बाद 11 जून को कांकेर जिले के पंखाजूर थाना में शिकायत की थी। जिसमें ऑनलाइन ठगी की आशंका में FIR दर्ज कराई। महिला ने कहा कि  8 मार्च से 10 जून के बीच उसके खाते से 278 बार ट्रांजेक्शन हुआ है। जो कि मैंने नहीं किया। 

  • Bride escaped with lover on honeymoon, court allowed both to stay together asa

    ChhattisgarhMay 14, 2021, 6:53 PM IST

    सुहागरात की रात प्रेमी संग भाग गई दुल्हन, 10 दिन बाद सामने आई भागने की असली वजह

    पुलिस ने दोनों को SDM कोर्ट में पेश किया। जहां भी दीपिका नेताम ने कोर्ट से कहा कि वो अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। फिर कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया।
     

  • chhattisgarh kanker bought 1 kg of tomatoes in 580 for quarantine center kpr

    ChhattisgarhAug 30, 2020, 3:18 PM IST

    यहां 1 Kg टमाटर 580 रु. में खरीदा, विधायक से लेकर कलेक्टर तक हैरान..पढ़िए सरकारी अफसरों का गजब मामला

     छत्तीसगढ़ के एक क्वॉरंटीन सेंटर में सब्जियों और फलों की खरीदी के नाम पर बड़े घोटाले का मामला सामने आया है। जहां पर 20 रुपए किलो बिकने वाले टमाटर को 580 रुपए में खरीद कर सरकार को बिला भेजा गया। जब इस मामले की जानकारी कलेक्टर लगी तो उन्होने जांच के आदेश दे दिए।

  • Chhattisgarh news, Mother and father died in bike accident near Charama in Kanker, 5-year old child miraculously safe kpa

    ChhattisgarhJul 13, 2020, 11:48 AM IST

    बाइक की टंकी पर बैठा था बच्चा और पीछे पत्नी, सिपाही खतरनाक ढंग से बाइक भगा रहा था और फिर..

    कांकेर, छत्तीसगढ़. यह हादसा अलर्ट करता है! जरा-सी लापरवाही काल बनकर परिवार पर टूट पड़ती है। यह  भयानक हादसा रविवार सुबह चारामा के बाबुकोहमा के पास नेशनल हाइवे पर हुआ। सिपाही बाइक की टंकी पर अपने 5 साल के मासूम और पीछे पत्नी को बैठाकर बहन के घर जा रहा था। जल्दबाजी के चक्कर में वो खतरनाक तरीके से बाइक भगा रहा था। कुछ लोगों ने आवाज देकर उसे गाड़ी धीमे चलाने की हिदायत दी। लेकिन उसने हंसकर टाल दिया। आगे जाकर उसकी बाइक बेकाबू होकर रांग साइड में पुलिया से जा टकराई। इस एक्सीडेंट में सिपाही और उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन मासूम चमत्कारिक रूप से बच गया। घटना के बाद मासूम अपने मां-बाप की लाश पर बैठकर घंटों रोता रहा। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बच्चे को उसकी बुआ के पास छोड़ा गया है। चंद मिनटों में अनाथ हो गया मासूम...

  • Kanker News, an emotional picture showing the reality of bad health services in rural areas of the country kpa

    ChhattisgarhJul 2, 2020, 9:40 AM IST

    आधी रात घबरा उठी बेटी, पर मां-बाप कुछ न कर सके, अगले दिन 5 किमी यूं लटकाकर नदी तक पहुंचे..

    कांकेर, छत्तीसगढ़. यह तस्वीर ग्रामीण अंचलों में स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत दिखाती है। अगर कोई रात-बेरात बीमार हो जाए..तो उसे सुबह तक अपनी तकलीफ को काबू में रखना होगा। अगर नहीं रख सके, तो मौत तय है। 12 साल की यह लड़की मानकी कांकेर जिले की ग्राम पंचायत कंदाड़ी के आश्रित गांव आलदंड की रहने वाली है। दो दिन पहले रात को अचानक इसकी तबीयत खराब हो गई। उसे डॉक्टर के पास ले जाना उस समय संभव नहीं था। गांव में कोई स्वास्थ्य सेवा नहीं है। लिहाजा, मजबूरी में मानकी को रातभर तकलीफ झेलनी पड़ी। इस दौरान परिजनों ने भी जागकर रात काटी। सुबह होते ही परिजन उसे कंधों पर टांगकर इलाज के लिए निकल पड़े। करीब 5 किमी उसे ऐसे ही लटकाकर नदी तक ले गए। वहां, उन्हें घंटेभर तक नाव का इंतजार करना पड़ा। नदी पार करके 6 किमी दूर छोटेबेठिया उपस्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। उनके गांव से उपस्वास्थ्य केंद्र की दूरी करीब 14 किमी है। आगे पढ़िये इसी खबर के बारे में...
     

  • 16 year old girl physical torture by police constable in chhattisgarh kanker kpr

    ChhattisgarhJan 11, 2020, 5:54 PM IST

    एक कांस्टेबल ने शर्मनाक काम करके पुलिस विभाग को किया बदनाम, अफसर बोले अब वो जेल में रहेगा

    छत्तसगढ़ में पुलिस विभाग को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक विभाग के कांस्टेबल ने छात्रा से दुष्कर्म किया।  

  • 24 year old boy  killed by naxalites in kanker kpr

    ChhattisgarhDec 22, 2019, 6:39 PM IST

    युवक को दर्दनाक मौत देकर बीच सड़क फेंक दी लाश, पर्चे में लिखा पुलिस का साथ दिया तो यही अंजाम होगा

    छत्तीसगढ़ में पुलिस और अर्धसैनिक बलों से बौखलाए नक्सलियों ने एक 24 साल के लड़को की हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश बीच सड़क पर फेंक दी। मृतक के हाथ में एक पर्चा थमा दिया। जिस पर लिखा था-अगर पुलिस का साथ दिया तो यही अंजाम होगा।

  • Lady teacher arrived in Chhattisgarh government school after drinking alcohol kpa

    ChhattisgarhDec 21, 2019, 11:22 AM IST

    ऐसे टुन्न होकर स्कूल पहुंचीं टीचर महोदया कि बच्चों के उठाने पर भी टस से मस नहीं हुईं

    आमतौर पर आपने शराबी पुरुष शिक्षक को स्कूल में हंगामा करते या सोते हुए देखा होगा, लेकिन यह एक महिला शिक्षक है। मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर से जुड़ा है।
     

  • rescue operation of 100 monkey indudhawa dam kanker

    ChhattisgarhNov 18, 2019, 5:08 PM IST

    2 महीने से एक टापू पर भूखे फंसे हैं 100 से ज्यादा बंदर, चारों तरफ पानी..इनको 'भगवान राम' का इंतजार

    100 से ज्यादा बंदरों का यह झुंड अपने भोजन की तलाश में कांकेर के दुधावा बांध के बीच टापू पर पहुंचा था। लेकिन अचानक डेम पर पानी आ जाने की वजह से वह वहां फंस गए। शासन और वन विभाग की टीम हेलीकॉप्टर के जरिए अब भूखे बंदरों को भोजन पहुंचाया जा रहा है।

  • parents risks their lives to drop children to school

    ChhattisgarhJul 28, 2019, 4:59 PM IST

    अनपढ़ ना रह जाएं बच्चे, इसलिए पिता करते हैं ये खतरनाक काम

    कोयलीबेड़ा ब्लॉक की मेंढकी नदी सरकार के दावों को खोखला साबित कर रही है। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा ब्लॉक में आदिवासी छात्रों में पढ़ने की ऐसी ललक है कि बच्चे उफनती नदी को पार कर स्कूल जा रहे हैं। पुल न होने की वजह बारिश के दिनों पर नदी उफान पर होती है। मां-बाप में बच्चों को पढ़ाने की कसक साफ दिखती है। वे सारे काम-काज छोड़कर, बच्चों को नदी पार करा कर स्कूल तक पहुंचाते हैं। 

  • Shocking case of Mob lynching in Kanker, Chhattisgarh

    ChhattisgarhJul 24, 2019, 11:14 AM IST

    गांववाले युवक को पीट रहे थे, पुलिसवाले पहुंचे, तो वे भी हाथ साफ करने लगे


    छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के गांव बोगर में 21 जुलाई को हुई थी घटना। चोरी करते पकड़ा गया था युवक। पुलिसवालों को भीड़ को काबू करने भेजा गया था।